Tareef Shayari -3: हमेशा उनके लिए Love भरी तारीफ ही निकलेगी!

tareef shayari : उनकी तारीफों के लिए आपके पास आज तक कभी लफ्जों की कमी महसूस ही नहीं हुई है. आप तो सोते रहो या जागते रहो बस उनके लिए tareef shayari लिखते ही रहते हो. कभी-कभी तो आप सपनों में भी उनके लिए तारीफों के पुल बनाते बनाते जैसे उनका deewana होना चाहते हो.

और बेशक आपकी महबूबा भी आपके इन tareef shayari के प्रयासों से आप पर बेहद खुश होती है. लेकिन फिर भी यह बात दुनिया के सामने आप कह नहीं पाते हो. आपको इस बात का डर लगता है कि कोई आपकी बातें सुन ना ले. क्योंकि अगर किसी ने आपके मन की tareef shayari सुन ली तो वह उस बातों का जिक्र सभी लोगों के सामने कर सकता है.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤



इन Tareef Shayari को Kalyani Shah इनकी आवाज में सुनकर तारीफ के साथ साथ उन्हें हिदायत भी देना चाहोगे!!

और अगर किसी ने गलती से भी आपके मन की बातों का जिक्र किसी के सामने कर दिया तो आपकी और आपके दिलबर के नाम की चर्चाएं पूरी दुनिया में शुरू हो सकती है. इसी वजह से अगर आपको उनकी प्रशंसा करते हुए उनके लिए tareef shayari लिखनी है तो आप किसी को कुछ ना समझे ऐसा ही प्रयास करते रहते हो.

और साथ ही आप chand को भी उसकी tasveer देखने के लिए कहना चाहते हो. हम भी आपके लिए shayari sukun  के मंच पर कुछ ऐसी ही शायरियों का नजराना लेकर आए हैं. जिन्हें आप अपने दोस्त या किसी चाहने वाले के साथ शेयर करेंगे या फिर फॉरवर्ड करेंगे तो उन्हें भी यह शायरियां बहुत पसंद आ सकती है. तो चलिए दोस्तों बिना देर किए शुरू करते हैं हमारी शायरियों का यह कारवां..

tareef shayari लिखते हुए आपके मन में दुनिया के दीवाने होने का डर दिखता है..

जिस तरह से आप अपने दिलबर की प्रशंसा करते हुए उनका deewana बन जाना चाहते हो. और साथ ही आपको लगता है कि ये chand भी तो जैसे उनका deewana ही हो गया है. क्योंकि आपने कई बार यह महसूस किया है कि इस दुनिया में जो भी आपके दिलबर को बस एक बार देख लेता है, उसकी आंखों में एक नई चमक और नई रौनक दिखाई देती है.

Tareef Shayari Image -2
Tareef Shayari Image -2

और कुछ इसी तरह की चमक chand ने भी उन्हें देख कर ही पाई है. और शायद इसी वजह से आपके साथ साथ में chand और यह पूरा जमाना भी जैसे आपके महबूब का deewana बन चुका है. और इसी वजह से आप आपको chand की भी प्रशंसा में tareef shayari लिखना चाहते हैं.

लेकिन साथ ही आपको इस बात की भी फिक्र है कि आपकी tareef को सुनकर कहीं पूरी दुनिया ही आपके दिलबर के पीछे दीवाना बन कर ना घूमें.

tareef shayari लिखने के लिए लफ्जों की कोई कमी महसूस नहीं करोगे…

जब भी आप अपने महबूब के बारे में सोचते हैं तो आपकी आंखों के सामने बस एक उनकी ही tasveer आ जाती है. और उसकी उस tasveer को देखते ही आपको कई सारी tareef shayari सूझने लगती है. उनकी tasveer में ही शायद ऐसा कोई जादू होता है जिसे देखते ही आपका दिल उनके लिए प्यार से भर जाता है.

उन्हें देखने की जो तमन्ना और एक आस आपके दिल में होती है, वह उनकी tasveer को देखते ही अपने आप जैसे मिट जाती है. और उनकी बातें और उनके ख्यालों के सामने आपको दुनिया की किसी भी चीज की कोई चिंता या फिक्र नहीं रहती है. और यह अनुभव तो जैसे आप बार-बार हर रोज लेते रहते हो.


Tarif -1 Love Shayari की मदद से आप अपने दिलबर की तारीफ करोगे
Click above link to listen more


और इसी वजह से शायद अब आपको उन पर tareef shayari लिखने के लिए एक उनकी tasveer देखते ही किसी भी तरह के लफ्ज़ की या शब्दों की कोई कमी नजर नहीं आती है.

tareef shayari में आप उन्हें घर से अकेले ना निकलने की हिदायत देना चाहते हो..

आप उनकी tarif में अपने दिल के कई सारे ख्यालात लेकर उन्हें याद कर रहे हो. लेकिन साथ ही आपको दुनिया की रीति-रिवाजों और लोगों के बुरी नजर की भी फिक्र लगी हुई है. आप उन्हें खुद से मिलने के लिए जब कहते हो, तो chori chori chupke chupke और दुनिया की नजरों से बचकर ही आने के लिए लेते रहते हो कहते हो.


Tareef Shayari -2 Love तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पाओगे!
Click above link to listen more


और साथ ही हिदायत भी लेना देना चाहते हो कि वह खुद कर कभी अकेले में अपने घर की छत पर ना घूमने जाए. क्योंकि अगर लोगों ने उन्हें अकेले में घूमते हुए देख लिया तो आपको बुरा भी लगेगा और बवाल भी मच जाएगा. और साथ ही जिसे आप खुद भी chand का टुकड़ा मानते हो, तो लोग भी उनके लिए कही deewana ना बन जायें। और उन्हें देख कर या उनकी tasveer को देख कर खुद भी ईद ना मना लें.

tareef shayari in hindi english thoughts, quotes, lyrics

बंद करना पड़ेगा मुझे
तेरी तारीफ़ पर कुछ लिखना..

कही ऐसा ना हो की
हर कोई हो जाये तेरा दीवाना..

band karna padega mujhe 
teri tareef per kuchh likhna..
kahin aisa na ho ki, 
har koi ho jaaye tera deewana…

best love shayari collection in | whatsapp status

हर एक शायरी लिखते है,
हम आपको सोचकर..

अल्फ़ाज़ों की कमी नहीं होती
आपकी तस्वीर को देखकर..

har ek shayari likhate hain 
ham aapko soch kar..
alfazon ki kami nahin hoti 
aapki tasvir ko dekhkar…

2 line love shayari on tarif with images, lyrics, quotes

टहला मत करो शामको तुम
अपने घर की छत पर..

गलतीसे कोई ईद ना मनाये
मेरे खूबसूरत चाँद को देखकर..

tahla mat karo sham ko tum 
apne ghar ki chhat par.
galti se koi eid na manaye 
mere khubsurat chand ko dekh kar…

Tareef Shayari Image -3
Tareef Shayari Image -3

Tareef Shayari -4: उनके Love में यूं ही उनकी तारीफ करना चाहोगे!
Click above link to listen more


हमारी इन love shayari को सुनकर आपके मन में भी उनके लिए प्यार भरी तारीफें निकल रही हो, तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताएं.

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

5 thoughts on “Tareef Shayari -3: हमेशा उनके लिए Love भरी तारीफ ही निकलेगी!”

Leave a Comment