Tareef Shayari -2 Love तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पाओगे

tareef shayari : अपने महबूब की आप दिन भर में न जाने कितनी ही बार तारीफें करते रहते हो. इसी वजह से आप ना जाने कितनी बार इस tareef shayari को सुनते और लिखते रहते हो. आप उनके komal और नाजुक labon की प्रशंसा करते हुए बिल्कुल भी नहीं थकते हो.

और आपकी महबूबा को भी तो उनकी इतनी love से भरी तारीफें सुनना जैसे बहुत पसंद होता है. लेकिन आपने ऐसे भी कई लोग देखे होंगे जिन्हें अपनी प्रशंसा बिल्कुल भी पसंद नहीं होती. वो लोगों से अपनी बुराई सुनकर उस पर ज्यादा काम करने में विश्वास रखते हैं. और कुछ उन्हीं लोगों में से एक आप है.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ Player लोड होने दें ♫


इन tareef shayari को Dr Rupeshkumar Chandore इनकी आवाज में सुनकर अपने दिलबर पर तारीफों के फूलों की बौछार करना चाहोगे!

आपको अपने यार की प्रशंसा करना बहुत पसंद आता है लेकिन किसी और से अपनी ही बढ़ाई सुनना कतई पसंद नहीं आता है. और इन्ही सारी वजहों से यह tareef shayari आपकी प्रशंसा के लिए बिल्कुल भी काम नहीं आती. लेकिन हम इन सारी बातों को ध्यान में रखते हुए ही shayari sukun के इस शायरियों से भरे गुलदस्ते को आपको भेंट करना चाहते हैं.

क्योंकि आपको इस पर किसी की भी प्रशंसा करने के लिए tareef shayari का जैसे भंडार मिल जाएगा. तो आइए दोस्तों बिना देर किए चलते हैं हमारी शायरियों की ओर और सुनते हैं आज की दिलकश और komal शायरियां. जो शायद आप अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करते हुए उन्हें भी इन शायरियां सुनने के आनंद में शामिल कर सकते हैं.

tareef shayari जमाने की नजर से दूर रहने की हिदायत देगी..

आपको अपनी महबूब में परियों से कम अदाएं नहीं नजर आती है. उसके परियों जैसे komal हाथ, उसके घुंघराले बाल, उसकी komal सी हिरनी जैसी दिखने वाली आंखें, और साथ ही उन आंखों में लगाया हुआ वह काला kajal.. आप जितना उनकी tareef shayari की मदद से तारीफें करेंगे, उतना शायद उनके वर्णन के लिए कम पड़ जाएगी.


Tarif -1 Love Shayari की मदद से आप अपने दिलबर की तारीफ करोगे
Click above link to listen more


पहले तो आप ने कभी किसी की इतनी तारीफ कभी नहीं की थी. सच कहा जाए तो बचपन से ही आप अपनी ही दुनिया में जीने वाले इंसानों में गिने जाते थे. लेकिन लोग कहते हैं कि प्यार ही आपको सारी बातें सिखा देता है. और आपकी भी बारे में यही बात शायद आप सच हो चुकी है.

आजकल आप ना उनके komal से दिल की प्रशंसा करते हुए थकते हो और ना ही उनके kajal लगाए हुए आंखों की तारीफ करना भूलते हो. लेकिन साथ ही आप उन्हें हिदायत भी देना चाहते हो कि यह तो जमाना बहुत खराब है. उनके जैसे komal और अपने labon से हमेशा मीठी बातें करने वाले लोगों को ये जमाना हमेशा नजर लगाता है.

tareef shayari उनके लबों की तारीफ में kajal का टीका लगवाना चाहोगे..

आपने आज तक आपके हर एक अंदाज से अपने दिलबर को वाकिफ करवाया है. आपकी तारीफ करने का अंदाज भी तो आपकी महबूबा को बहुत पसंद आता है. आपको इसी वजह से हर वक्त ऐसा लगता है कि आप उसे कहीं kajal का टीका ही लगा दें. ताकि उन्हें कभी किसी की नजर ना लगे.

Tareef Shayari Image -2
Tareef Shayari Image -2

क्योंकि आपकी दिलबरा है ही इतनी komal कि, जो भी देखे उसका दीवाना हो जाता है. उसकी हर एक अदा जैसे हमेशा आपको निराली लगती है. और उनके lab के बारे में आप क्या कहेंगे! उसके lab के बारे में तो आपको बस यही ख्याल आता है कि वह तो जिस नदी या तालाब का पानी पी लेती है.

उस तालाब की तो जैसे मछलियां भी उनके लोगों का वह नशीला पानी पीकर जैसे बेहोश हो जाती होंगी. और इसी तरह से आपकी हर एक तारीफ में उनकी komal अदाओं को आप वर्णित करते हो.

tareef shayari उन्हें कभी खुद की और जमाने की भी नजर नहीं लगने देना चाहोगे…

आपके दिलबर की tareef shayari की मदद से आप तहे दिल से जो प्रशंसा करते हो, वह उनकी नजर में काबिले तारीफ होती है. साथ ही आप उन्हें अपने komal से दिल के जज्बातों से भी वाकिफ कराना चाहते हो. और इसी वजह से आप उनके हर एक अदा की प्रशंसा करते हुए खुद को रोक नहीं पाते हो.


Tareef Shayari -3: हमेशा उनके लिए Love भरी तारीफ ही निकलेगी!
Click above link to listen more


लेकिन यह जमाना भी तो जिस तरह से आपके यार की नजरों को घेर लेता है. उससे आपको और भी ज्यादा तकलीफ होती है. और इसी वजह से आप हमेशा अपने जेब में kajal की डिबिया रखना चाहते हो. ताकि कोई भी आपकी हसीन और lab से मुस्कुराने वाले komal से दिलबर को जरा भी नजर ना लगा सके. और वह यूं ही हंसता हुआ अपने labon की मुस्कान आप पर निछावर करता रहे.

tareef shayari in hindi | latest love shayari collection 2021 quotes thoughts lyrics

कोमल परी जैसी है तू
कैसे ना करू मैं तेरी फ़िकर..

एक तो है ये जालिमों का शहर
और उस पर तेरी नज़र का कहर..

komal pari jaisi hai tu
kaise na karun mai teri fikar..
ek to hai yah zalimo ka shahar
aur us per teri nazar ka kahar…

2 line love shayari in urdu english whatsapp status

लबों से छूकर आपने
तालाब को मीठा कर दिया..

हमारी बात जाने दो, आपने तो
मछलियों को भी बेहोश कर दिया..!

labon se chukar aapane 
talab ko meetha kar diya..
hamari baat jaane do, aapane to
machhliyon ko bhi behosh kar diya…!

best and latest love shayari collection in hindi urdu 2021

चाहत होती है, काजल की 
डिबिया सदा जेब में रखूं..

गलती से बुरी नजर लगे तो,
वही के वही काला टिका लगा दूँ..

chahat hoti hai, kajal ki 
dibiya sada jeb me rakhoon..
galti se buri najar lage to,
vahi ke vahi kala tika laga du…

Tareef Shayari Image -3
Tareef Shayari Image -3

Tareef Shayari -4: उनके Love में यूं ही उनकी तारीफ करना चाहोगे!
Click above link to listen more


हमारी love shayari को सुनकर अगर आप भी अपने दिलबर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हो, तो हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए यह जरूर बताइएगा.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं, तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

9 thoughts on “Tareef Shayari -2 Love तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पाओगे”

  1. वाह! बहुत खूब!! डॉ. रुपेश कुमार सर,
    बेहतरीन पेशकश, आपकी आवाज में इन खूबसुरत शायरियोंको सुन कर मजा आ गाया!!

    अनेक शुभकामनाएं!
    कल्याणी

  2. Dr Rupeshkumar Sir,

    Wow, It’s been a long time I haven’t heard your excellent voice. You have recorded it beautifully. *clear pronunciation & the pure romantic feeling.
    #MindRefresherVoice
    Dr Rupeshkumar Sir,

    Wow, It’s been a long time I haven’t heard your excellent voice. You have recorded it beautifully. clear pronunciation & the pure romantic feeling.
    #MindRefresherVoice

  3. वाह डॉ रुपेशकुमार सर जी
    आपकी आवाज़ का जादू फिर एकबार शायरी सुकून पर बिखेरने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया 😊💐👌👌

  4. Waaohh…It’s a very nice experience to listen the recording in your voice. You wer amazing Sir and u recorded very beautifully too👌👌👌Liked it.

    Regards,
    Sameera

  5. Dr Rupesh Sir,
    Shayad aapki aawaz me pehli baar sun rhi.. Achha laga☺
    Aapke bolne ka andaaz toh achha hai hi, script bhi kaafi achha hai☺

Leave a Comment