Sukun Shayari -4 दिल के Love भरे जज्बात साझा करना चाहोगे!

sukun shayari : आप जब भी अपने प्यारे महबूब को sukun shayari सुनाते हो तो आपका दिलबर बस आपकी इस दिल से लिखी हुई love shayari को आंखें मूंदकर सुनता ही रहता है. क्योंकि उसे यह आपकी तहे दिल से लिखी हुई sukun shayari सुनना बेहद पसंद है. और साथ ही आपको यह बात भी पता है कि आपके दिलबर को आपने लिखी हुई kismat shayari हो या फिर zindagi shayari हो उसे वह सुनकर बहुत खुशी मिलती है.

तेरा हुस्न आँखों में समाया हैं
तेरी दहलीज़ पर सुकून पाया हैं

ना होना जुदा किसी मोड़ पर
दिल ने तुझे खुदा बनाया हैं

tera husn aankho me samaya hai
teri dahlij par sukun paaya hai
na hona juda kisi mod par
dil ne tujhe khuda banaya hai

जिस तरह से आप अपनी sukun shayari में अपने दिलबर का वर्णन करते हो उस तरह से शायद आज तक किसी ने भी कोई बात नहीं कही होगी. क्योंकि आपकी nazar shayari हो या फिर कोई भी आपकी romantic shayari हो इन में आप अपने सारे दिल के जज्बात ही डाल देते हो. और इसी वजह से यह सारे zindagi shayari बहुत ही जज्बाती और दिल को सुकून दिलाने वाली kismat shayari ही हो जाती है.


Sukun Shayari Status -6 Creative Love Shayari for girlfriend!
Click above link to listen more


और आपको भी तो अपने महबूब पर और उसकी हर एक अदाओं को वर्णित करने वाली nazar shayari लिखना बहुत ज्यादा पसंद होता है. क्योंकि आपने जब भी नई नवेली खुशबू भरी हुई बहारों को देखा है तब हमेशा आपको अपने महबूब पर कोई अच्छी सी romantic shayari लिखने का जरूर मन हुआ है. और आप अपने दिल के सारे अरमान इस तरह की kismat shayari में जरूर लिख सकते हो. 

हम भी आपके इन्हें जज्बातों की कदर करते हुए shayari sukun की खूबसूरत love shayari के मंच पर आपका स्वागत करते हैं. और खास आपके लिए कुछ नायाब और बेहतरीन romantic shayari लेकर आए हैं. हमें पूरा यकीन है कि आपको हमारी आज की यह nazar shayari बहुत पसंद आएगी. तो चलिए बिना देर किए सुनते हैं आज की love shayari..!

Sukun Shayari Image -2
Sukun Shayari Image -2

sukun shayari अपनी kismat shayari में दिल की दास्तां बयां करना चाहोगे..

जब तक आप अपने महबूब से नहीं मिले थे तब तक आप इस भीड़ भरी दुनिया में अपनी kismat shayari लेकर घूम रहे थे. आप अपने इस नादान दिल को लेकर अकेले ही अपनी nazar shayari को दिल में बसाए हुए यहां से वहां भटक रहे थे. लेकिन जब से आपके महबूब ने आपकी kismat shayari को सुनने में रुचि दिखाई है तब से आपकी यहां से वहां भटकने की फिक्र अब जैसे दूर हो चुकी है.

चांद की रोशनी में तूने
बांधी मुझसे प्यार कि डोर

अब सुकून मिला मेरे दिल को
खींची चली आ रही तेरी ओर

chaand ki roshni me tune
baandhi mujhse pyar ki dor
ab sukun mila mere dil ko
khinchi chali aa rhi teri or

और इसी वजह से आप अपनी love shayari को एक नए मक़ाम पर ले जाना चाहते हो. और जब आप अपनी सारी बातों को दुनिया के सामने एक अच्छे तरीके से और ढंग से लेकर आते है. तब वो बात या वो zindagi shayari आप पूरी दुनिया के सामने बहोत बढ़िया तरीके से रख सकते हो.


Sukun -1: Sad Shayari टूटे दिल को सुकून देने में मदद करेगी!!
Click above link to listen more


और यही बात आप अपने दिलबर से भी हमेशा करते हो. और साथ ही आपको यह पता चल चुका है कि आप जितना अपनी kismat shayari को लोगों तक खुद पहुंचाते हो या फिर शेयर करते हो. उतना ही लोग भी आपकी nazar shayari को सुनते हुए आपकी और आपके zindagi shayari की तहे दिल से सराहना करते हैं.

sukun shayari अपनी zindagi shayari की मदद से दिलबर के दिल का हाल बताना चाहोगे…

आप अपनी जिंदगी में और अपनी nazar shayari अपने महबूब के आने से पहले जैसे शायरी की तरह तन्हा ही रहते थे. लेकिन जब से आपकी जिंदगी में आपके दिलबर कि शिरकत हुई है तब से आपको जैसे kismat shayari लिखना भी बहुत पसंद आ रहा है. और साथ ही आप अपनी जिंदगी और भी ज्यादा सुकून भरी बिताने के लिए तैयार हो चुके हो. क्योंकि आपका अब इस दर्द से भरी दुनिया में भी कोई अपना है जो आपकी love shayari सुनना बहुत ज्यादा पसंद करता है.


Sukun Shayari -2 Love से प्यार में खोया हुआ सुकून पाएंगे!
Click above link to listen more


सुकून ही तो है,
मेरे हाथ में तेरे हाथ का समा जाना..

जैसे बादलों में,
चांद का खो जाना..

sukun hi to hai
mere haat me tere haat ka sama jaana
jaise baadlo me
chaand ka kho jaana

और इसी वजह से आप अपने इस चहेते इंसान को अपने दिल की बात हमेशा अपनी nazar shayari से जरूर बता सकते हो. और वह भी आपका महबूब आपकी zindagi shayari से बिना बात किए ही आपको पहचानने में कोई गलती नहीं करता है. यही बात आप इस दुनिया में अगर किसी और से करना चाहो तो आपको यह संभव नहीं हो सकता है.

और इसी वजह से आप अपनी साथी को आपकी जिंदगी में kismat shayari बनकर आने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहते हो. हम भी आपके लिए इस zindagi shayari में आपके दिलबर की मौजूदगी का शुक्रिया अदा करने की मदद हमारी love shayari करना चाह रहे हैं.

sukun shayari अपनी दिलबर की तलाश में खुद ही nazar shayari लिखना चाहोगे..

 आप हमेशा अपने दिलबर को अपनी नजरों के सामने से दूर होने नहीं देना चाहते हो. जिस तरह से आप अपनी zindagi shayari को अपनी आंखों की सामने ही या फिर अपने दिल में बसा कर रहते हो. कुछ उसी तरह से आप अपने साथी की मौजूदगी का एहसास हर वक्त अपने पास ही रखना चाहते हो. और इसी वजह से जब वह आपको अपनी love shayari की मदद से कोई बात करना चाहता है तो आप उसे कभी भी मना नहीं करना चाहते हो.


Sukun Shayari -3 Romantic Love hindi Quotes Collection
Click above link to listen more


क्योंकि अब आपको पता चल चुका है कि आपके दिल को और nazar shayari को बस एक आपके दिलबर के लिए याद और उसकी ही बात हमेशा पसंद होती है. और अब आप यही बात अपनी kismat shayari की मदद से पूरी दुनिया को कहना चाहते हो. और अगर आपके दिलबर को भी आपकी zindagi shayari में लिखी हुई यह बात पसंद आ गई है तो आपकी वो love shayari आपका यार अपने सारे दोस्त हो या फिर रिश्तेदार हो उनसे भी साझा जरूर कर सकेगा.

ताकि आप अपने दिल का हाल अपनी nazar shayari की मदद से सभी लोगों से जरूर कह सकोगे.  क्योंकि आपको पता है कि सभी लोगों को एक साथ आपके दिल के जज्बात बताने का zindagi shayari यही एक बहुत अच्छा और बेहतरीन जरिया आपके पास मौजूद होता है. और उसका अच्छी तरह से उपयोग करते हुए आप अपने सभी श्रोताओं को अपनी zindagi shayari सुना कर अपनी बात जरूर बता सकते हो.

best sukun shayari in hindi urdu english

जहाँ में अकेले भटक रहे थे हम
किस्मत हमें न जाने कहां लेकर आयी..

नजरों से मिली नजर आपकी
और सुकून की तलाश पूरी हो गई…

jahan mein akele bhatak rahe the hamkismat hamen na jaane kahan lekar aayi..
najron se mili nazar aapki aur sukun ki talash puri ho gayi…

top love shayari collection in hindi quotes thoughts lyrics

जब से आए हैं आप हमारी
जिंदगी में मरहम बन कर..

बाखुदा सब जख्मों से रिहा किया
हमें बेइंतहा सुकून देकर..

jab se aaye hain aap hamari zindagi mein marham bankar..
 bakhuda sab jakhmon se riha kiya hamen beinteha sukun de kar…


Sukun Shayari -7 : Very Heart Touching Sad Quotes Hindi Life
Click above link to listen more


sukun shayari in english whatsapp status quotes

आप सामने हमारे बैठकर
बात सुकून की होती है..

ख़ुदा कसम तब सारी
कायनात एक होती है..

aap samne hamare baithkar 
baat sukun ki hoti hai..
khuda kasam tab sari 
kaynat ek hoti hai…

Sukun Shayari Image -3
Sukun Shayari Image -3

Sukun Shayari -5: अपने दिल में दबी Love की यादें होठोंपे आ जाएगी!
Click above link to listen more


हमारी इन Love Sukun Shayari को सुनकर अगर आपके भी दिल को सुकून और खुशी महसूस हुई हो, तो हमें नीचे comment box में comment करते हुए बताना ना भूलियेगा.

अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ Love Shayari पर क्लिक कर सकते है.

4 thoughts on “Sukun Shayari -4 दिल के Love भरे जज्बात साझा करना चाहोगे!”

Leave a Comment