shiddat -2: Love Shayari शिद्दत से किए प्यार का इजहार करोगे!

इन रोमांटिक शायरियों को Miss Shabana Pattan इनकी आवाज़ में सुनकर अपने दिलबर से शिद्दत से प्यार करने लगोगे!

shiddat shayari : आपके दिल में जिस shiddat से अपने दिलबर के लिए प्यार उमड़ कर आया है, वहीं आपके दिल की सच्ची पहचान है. क्योंकि आपने जब भी अपने यार से चाहत की है तो वह पूरी shiddat से, पूरी लगन से ही की है. और आपने हरदम जिस shiddat से चाहत को अंजाम दिया है, वह तो आपको मिलना ही था.

अगर आप shiddat meaning जानना चाहेंगे तो आप उसका तीव्रता, भीषणता या फिर लगन यही अर्थ पाएंगे. कुछ इसी तरह से आप की तमन्ना में जिस shiddat से अपनी महबूबा के लिए चाहत थी, जैसे वही आपको पलटकर मिल गई है. आपकी नजर में आपके साथी के लिए जो प्यार था, वही आपके साथी ने आपसे पूरी shiddat से और पूरी तीव्रता के साथ किया हुआ प्यार है.

उनकी आंखों में जो चमक छाई हुई दिखती है वह तो आपके ही प्यार की निशानी है. उनके गालों पर जो लाली छाई हुई है, वह तो आपके मोहब्बत का ही रंग है. उनके चेहरे की हंसी और उनकी मुस्कान ही उनकी आपके प्रति प्यार की शिद्दत को जताती है. अगर आपको इतनी शिद्दत से प्यार करने वाला महबूब मिल गया हो, तो भला आप किसी और को क्यों तवज्जो देंगे?

और कुछ इस तरह के जज्बातों को लेकर हम आपके सामने पेश करने जा रहे हैं प्यार से भरी शायरियां, जो आप अपने दिलबर को भी सुना सकते हैं. और इसी के साथ आप हमारे इस शायरीसुकूनडॉटकॉम के सुहाने मंच पर शायरियों का खजाना प्राप्त कर सकते हैं.

शिद्दत से चाहा है हमेशा तुझे, लेकिन वफ़ा को तेरे समझ नहीं पाया आज तक…

उनके प्यार को आप आज तक कभी पूरी तरह से समझ ही नहीं पाए हो. क्योंकि उनका प्यार आपके लिए हमेशा एक पहेली की तरह ही रहा है. जिसे आप हमेशा कुछ अलग समझते रहे हो और वह कुछ अलग तरह से आपको रंग दिखाते आया है.

जब आपने अपने दिलदार यार को अपने करीब पाया, तो आपके प्यार का इम्तिहान ले रहा था. और जब आपने उनकी दिल से और शिद्दत से चाहत की तो वह चुपके से आकर आपके दिल में ही बैठ चुके थे. इसी वजह से उनकी इसी शिद्दत से की हुई मोहब्बत का आपको तो जिक्र भी मुमकिन नहीं हो पा रहा है.

उनकी इतनी लगन से की हुई चाहत को आप कभी बयां ही नहीं कर पाए हो. क्योंकि किसी भी लफ्ज़ में इतनी ताकत नहीं है कि जो आपके महबूब को समझ कर उसे प्यार का नाम दे सकें. और इसी वजह से आपके पास सिर्फ मुस्कुराने के सिवा हमेशा कुछ रहता ही नहीं है.

आप उनकी तरफ नजरें उठाकर एक बार देख लेते हो और बस उनके जज्बातों को ही पढ़ लेते हो.

शिद्दत से की हुई मोहब्बत का उन्होंने खत लिखकर इकरार भेज दिया..

आप हमेशा ही एक शिद्दत से अपनी दिलरुबा से प्यार करते आ रहे हो. और उसी लग्न की बदौलत आपका महबूब हमेशा आपके पास ही होता है. आप को छोड़ किसी दूसरे का सोच विचार भी नहीं करता है. इसी में तो शायद आपके प्यार की आपको जीत नजर आ रही है.

और आप भी हमेशा अपने प्यार के इजहार करने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते हो. कुछ इन्हीं कारणों से आप हमेशा उन्हें कभी अपनी यादों में पुकारते रहते हो या फिर कभी उन्हें खत लिख कर याद करते हो. और हाल ही में जब आप ने उन्हें अपना खत लिखकर पायदान भेजना चाहा था तो उसमें आपने कुछ इस कदर अपने जज्बातों को बयां किया था.

आपने खत में उन्हें अपने दिल की स्याही से सलाम लिखकर तो भेजा था. लेकिन उन्होंने तो उसके जवाब के रूप में बस अपने लहजे का ही इस्तेमाल कर लिया था. और आपकी प्यार के इजहार के स्वरूप में उन्होंने अपना भी इकरार लिख कर आपको वापस भेजा था.

शिद्दत से लिखे हुए पैगाम का जवाब उसने इशारों में ही दे दिया..

आपने जब भी अपने दिल की शिद्दत से की हुई मोहब्बत को जाहिर करना चाहा तो उसे आपको लफ्ज़ों की माला ही बनाना पड़ा. आपके दिल की ख्यालात अपने यार तक पहुंचाने के लिए आपको या तो खुद से पैगाम भेजने की जरूरत पड़ी या फिर अपने लफ़्ज़ ई इजहार से उन्हें सुनाना पड़ा.

लेकिन आपकी यार के पास कुछ ऐसी मौन की और इशारों की ताकत है जिससे वह किसी को भी अपने वश में कर सकता है. उसी आज तक किसी की लफ्जों के इशारों की जरूरत ही नहीं पड़ी. खुद ही अपने जज्बातों को अपनी आंखों के वार से या फिर इशारों की धार से चाहे जिसे समझाता आया है.

और कुछ इसी तरह का खेल उसने आपके साथ भी खेला है. उसने आपके इन तीव्रता से कहे हुए लफ्ज़ों को बस अपने इशारों से ही जवाब दे दिया है. उसने अपनी नजरों के तीर से ही आपके मोहब्बत का इजहार कर दिया है. और इसी बात का आपको आजतक बहुत अचंभा है.

shiddat love shayari in hindi, urdu

हो रहा गर शिद्दत से कुछ,
लफ्ज़ हमारे बयां नहीं कर सकते..

सिर्फ मुस्कान होती है चेहरे पर,
और भला क्या कुछ कर पाते..

ho raha gar shiddat se kuchh,
lafz hamare bayan nahin kar sakte..
sirf muskan hoti hai chehre par,
aur bhala kya kuchh kar paate…

shiddat-2-love-shayari-intensity-hindi-poetry
shiddat-2-love-shayari-intensity-hindi-poetry-1

latest love shayari collection in 2020 urdu english

बड़ी शिद्दत से खत लिखा था,
हमने प्यार के इजहार का..

बस मेरा नाम लिखकर उन्होंने पूछा
कैसे लगा लहजा हमारे मंजूरी का..

badi shiddat se khat likha tha 
humne pyar ke izhaar ka..
bas mera naam likhkar unhone poochha 
kaise laga lehja hamari manjuri ka…


shiddat love shayari in english | whatsapp status, quotes

खाली बेकार थे ये,
शिद्दत के प्यारे लफ्ज़..

उसने एक मुस्कान से ही,
मोहब्बत को जाहिर कर दिया..

khali bekar the ye,
shiddat ke pyare lafz..
usne ek muskan se hi 
mohabbat ko jaahir kar diya…

shiddat-2-love-shayari-intensity-hindi-poetry-2
shiddat-2-love-shayari-intensity-hindi-poetry-2

हमारी लव शायरीओं को सुनकर अगर आपके भी मन में अपने दिलबर के लिए शिद्दत की मोहब्बत फिर से उमड़ आई हो, तो हमें नीचे comment section में comment करते हुए जरूर बताएं.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

12 thoughts on “shiddat -2: Love Shayari शिद्दत से किए प्यार का इजहार करोगे!”

  1. शबाना जी,
    आपका शिद्दत से और तहे दिल से शायरियां सुनाने का अंदाज़ ही भा जाता है..
    बहोत अच्छे.. keep going

  2. बहुत सुंदर.…! शबाना आपकी आवाज में जो सादगी है वह अक्सर मुझे पसंद आती है. साथ ही शायरी अगर प्यार भरी हो या दर्द भरी बहुत दिल को छू जाती है.

  3. शबानाजी, आपके तलफ्फुज हमेशा ही शानदार होते है..
    बहोत ही खूब पेशकश??????

Leave a Comment