Love

Sagar Shayari -4: इश्क के सागर में खुदको बहा देना चाहोगे

sagar shayari : दोस्तों जब हम sagar के बारे में बात करते हैं तो हम एक ऐसे स्तर की बात करते हैं जो बहुत बड़ा है. क्योंकि sagar की सीमाएं ही इतनी बड़ी होती है कि जो किसी भी साधारण वस्तुओं की या फिर सामान्य चीज के दायरे में नहीं आती.

और अगर वह चीज या फिर उस चीज का अर्थ अगर समझ से परे हो या फिर बहुत गहरा हो तो भी उसे sagar की ही उपमा दी जा सकती है. जब किसी भी बात को हम sagar की उपमा दें तो उस बात का मतलब ही सबसे अधिक या फिर सबसे ज्यादा होता है.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ player लोड होने दें ♫


इन प्यार भरी शायरियों को Miss Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ मे सुनकर आपको सागर की गहराई का अंदाजा आ जाएगा!

कुछ इसी तरह आपके प्यार की भी बात है. क्योंकि आपका दिलबर ही आपके लिए सब कुछ बन गया है. और इस वजह से आप अपनी जिंदगी से भी ज्यादा उसे चाहते हो और सागर जैसा गहरा और सबसे अधिक प्यार आप अपने यार से करना चाहते हो.



You may like this : Sagar Shayari -1


💕 Listen Uninterrupted Shayari 💕
🙏After Small Advertisement🙏



और आपके यार को भी तो आपका हरदम उन पर जानवर देना और जिस चाहत की कोई हद ना हो ऐसी चाहत को पाना ही सबसे बड़ी बात लगती है. क्योंकि आपका साथ ही जानता है कि यह मकाम, यह इश्क हर किसी के मुकद्दर में नहीं आता.

सागर की लहरों जैसे हम भी अपने जज्बातों को बयां करना चाहते हैं…

आपको अपनी सागर जैसी चाहत पर इतना भरोसा है कि आप अपने यार को भी यह भरोसा दिलाने के लिए हरदम तैयार रहते हो. आप जब भी अपने साथी के बारे में सोचते हो तो आप हर वक्त बस उनकी अच्छाई के लिए ही सोचते हैं. और इसी तरह आप हमेशा अपनी प्यार की और अपनी यार की तमन्ना पूरी करने के बारे में ही सोचते रहते हो.



Read more : Sagar Shayari -2

और इसी तरह से आपको लगता है कि जिस तरह से सागर की लहरें बहती हुई किनारे से मिलती है कुछ इसी तरह से आपके मन में भी अपने यार के लिए मिलन की आस जगी है. जिस तरह से सागर की लहरें चलती हुई जोरो जोरो से आवाज करती हुई अपने अस्तित्व को बताती है ठीक इसी तरह से आप भी चाहत को बरकरार रखने की कोशिश करते हैं.

और इसी वजह से आप हरदम अपने दिलबर को यही बात करते रहते हो कि जिस तरह से समंदर अपनी लहरों की मदद से अपने जज्बात बयां करता है कुछ उसी तरह से आप दोनों का साथ ही आपके प्यार को बयां करता है.

हमारी सागर जैसी गहरी सोच को एक बार समझ कर तो देखिए…

आपको अपने यार पर तो भरोसा बहुत है लेकिन उन्हें भी आप इस बात के जिक्र करते रहने की दुआ करते हो. क्योंकि आपको पता है कि कोई भी बात अगर आप अपने पूरे दिल से चाहोगे और उसी बात का जिक्र करोगे तो वह बात आप के अरमानों को पूरा करने में जरूर मदद करती है. इसी वजह से आप अपने दिलबर को यही दरख्वास्त करते हो कि वह आपके सागर जैसे विशाल दिल में एक बार झांक कर तो देखें.



You may like this : Sagar Shayari -4

तभी उसे आपके सोच की और आपके स्वभाव की जानकारी हो सकेगी. तभी तो वो आपकी मोहब्बत पर पूरी तरह से भरोसा कर सकेगी. और अगर उन्होंने आपके इश्क को पहचानते हुए आप पर भरोसा कर लिया, तो जैसे वह भी आपके प्यार के जाम का लुफ्त उठा सकेगी.

आपके सागर जैसे गहरे इश्क में कहीं हम खुद को खो ना दे..

जब से आपको अपने दिलबर से प्यार हुआ है तबसे आप उनके ही इश्क के जाम ही पीते रहते हो. और अगर आपके दिल को तब भी तसल्ली ना मिले तो आप उनसे भी इस बात का जिक्र करते रहते हो. ताकि इस बात की आपकी मोहब्बत में इसी तरह रूचि रहे और आपको यूं ही हर दम प्यार करती रहे. लेकिन कभी-कभी उनके प्यार की ताकत का आपको अंदाजा नहीं आता है.

You may like this : Sagar Shayari -6



वह आप पर इतना प्यार लुटाती है, की आप बस उनके प्यार के ही कायल हो जाते हो. उन्हीं की मोहब्बत और उन्हीं के नजरों के आप घायल हो जाते हो. और तब आप उनसे अपने ही जान की दुआ मांगते हो कि वह कुछ देर के लिए आपसे विदा ले. क्योंकि अगर यह सिलसिला यूं ही बढ़ता गया तो कहीं आपकी जान ना निकल जाए और आप सागर में ना मिल जाए…

sagar shayari in hindi urdu

सागर की लहरों सा
प्यार है हमारा..

तेरे सिवा जिंदगी का
मुमकिन नहीं गुजारा…

saagar ki laharon sa 
pyar hai hamara..
tere siwa zindagi ka 
mumkin nahin gujara…

best love shayari collection in urdu english

हमारे सागर से गहरे
दिल में झांक कर तो देखो..

इश्क़ का ये जाम अपने
होठों से लगाकर तो देखो..

hamare saagar se gehre 
dil mein jhank kar to dekho..
ishq ka ye jaam apne 
hothon se laga kar to dekho…

saagar shayari in english | whatsapp status lyrics poetry

आपकी बेइंतहा मोहब्बत ने
कायल कर दिया हमें..

अब रुखसत कर दो हमें
कहीं खुदको बहा ना दे सागर में..

aapki be inteha mohabbat ne 
kaayal kar diya hamen..
ab rukhsat kar do hamen 
kahi khud ko baha na de sagar mein..



sagar-4-love-shayari-ocean-poetry-hindi-22
sagar-4-love-shayari-ocean-poetry-hindi-22

You may like this : Sagar Shayari -5


दोस्तों हमारी इन रोमांटिक Sagar Shayari को सुनकर अगर आपके भी दिल में अपने यार के लिए इश्क का सागर उमड़ आया हो, तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताइएगा.

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

Sagar -1 Shayari


5 Comments

  1. वाह वृषाली जी,
    सचमें इन शायरियों को आपकी सागर जैसी ग़हरी आवाज में सुनना बहोत ही अच्छा लगा

  2. प्रिय संतोष जी,

    आप प्रतिदिन जिस प्रकार से सभी का हौसला अफजाई करते हो, यह एक बात का अंदेशा करती है की आप एक बेहद अच्छे इंसान हो। आशा है आप ऐसे ही सबका हौसला बढ़ाते रहे।

    शुक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.