Rubaru -2: Love Shayari रूबरू होकर दिल के हालात बयां करोगी

Rubaru Shayari : जब भी आप अपने दिलबर के rubaru होती हैं, तो आपके दिल को जो चैन और सुकून मिलता है, उसकी तुलना किसी भी बात से नहीं हो सकती. आपका यार भी तो, उसका दिल हाथों में लेकर, आपकी राह तक रहा है. वह भी तो आपसे दूर रहकर, आप से बिछड़कर बहुत नाराज है.

उसे भी आप से दूर रहने का बहुत दुख है. और इसी वजह से वो भी आपसे न जाने कब से rubaru होना चाहता है. आपकी आंखों में वही पुराना प्यार देखना चाहता है. आप भी उससे एक बार rubaru होकर अपने दिल के सारे हालात, आपके दिल की सारी हकीकत उनसे ही कहना चाहती हैं.

जिस्म से परे चाहत तुझसे है
मैंने इसलिए आजतक तुझे

लफ़्ज़ों से रूबरू होकर
जज्बातों से छू लिया है

Sagar

jism se pare chahat tujhse hai
maine isliye aajtak tujhe
lafzo se rubaru hokar
jazbato se cchu liya hai

शायरी सुनने ? के लिए
✤Player ?? लोड होने दें

इन रोमांटिक शायरीओं को Milind Khanderao (Mallie) इनकी आवाज़ में सुनकर आपका भी अपने दिलबर के साथ रूबरू होने का दिल करेगा!

उनसे दूर रहते हुये आपके दिल पर क्या बीत रही है, ये तो बस आप के दिल और आपके वक्त को ही पता है. लेकिन आपको इस बात का भी अंदाजा है कि लोग कहते हैं, आप अपने दिलबर से जितना दूर रहोगी, उतना ही आपके बीच प्यार, मोहब्बत बढ़ेगी. और बस आप भी इसी उम्मीद पर उनसे इतने दूर रही हो.

और आपने भी हरदम, हर वक़्त इस बात को महसूस किया है. अब आप अपने महबूब से रूबरू होकर उसे भी यह बात पूछना चाहती हो कि उसने आपको कितना याद किया है. उसने आपकी तनहाई में कितनी रातें उन्हें याद करते हुए, रोते हुए गुजारी है. ताकि आप भी उनके दिल में अपना खोया हुआ प्यार पा सको. तो आइए दोस्तों, आज की इन रोमांटिक शायरियों से हम आपको रूबरू कराते हुए आपके दिल का समां और भी प्यार भरा करने की कोशिश करेंगे.

आपके दिलबर की याद में, तन्हाई में आपने न जाने कितनी रातें अकेले ही बिताई है. इस बात की  खबर शायद आपके दिलबर को ना हो. लेकिन फिर भी आप उन्हें इस बात का अंदेशा  जरूर देना चाहते हो. और इसीलिए आपकी मदद के लिए हम आपको कुछ अलग तरह के सर्चेस बताना चाहते हैं.

आप से रूबरू (rubaru) होकर दिल के हालातों को बयां करना है..

आपके दिल में उनके लिए जो प्यार उमड़ कर आ रहा है, आप उसे अपने यार के साथ साझा करना चाहती हो. और इसी वजह से आपको उनसे एक बार तो आमने सामने आना ही पड़ेगा ना. उस वक्त आपके दिल में उनके लिए जो गहरे समंदर के लहरों जैसी भावनाएं उठती है, उन्हें आप अपने साथी को रूबरू होते हुए ही बताना चाहती हो.

लेकिन आपको इस बात की अब तक खबर नहीं है कि आपका दिलबर भी आपके लिए ही आपसे किए हुए प्यार में ही तड़प रहा है. और इस बात का आप को जब पता चलता है, तो आप भी अपने खुदा से बात की दरख्वास्त करती हो. आप अपने खुदा को बस यही कहना चाहती हो कि जब भी आप उनसे आमने सामने होंगी, तो आपके मन में उनके लिए जो भावनाओं का सैलाब उठेगा, बस उसे ही वह संभाल ले.

मिली हो कितनी ही खुशियां जिंदगी में
दर्द की मगर फरियाद जरूर होती है..

हालात से रूबरू होते हैं वही शायर
दिल में जिनके इश्क की बुनियाद होती है..

Santosh

mili ho kitni hi khushiya jindgi me
dard ki magar fariyad jarur hoti hai
haalat se rubaru hote hai wahi shayar
dil me jinke ishq ki buniyad hoti hai

उनकी दिल पर जो भी बोझ है उसे अपने दिलबर से सारी बातों में बयां करते हुए कहीं आपकी आंखें ना रो दें. ताकि उनके दिलबर को उनकी सारी बातों पर पूरी तरह से यकीन हो. उसके दिल में उनके लिए प्यार के सिवा और कुछ भी ना हो.

आपसे रूबरू (rubaru) होकर आंखों के रस्ते हम आपके दिल में उतरना चाहते हैं..

अब जब आप अपने महबूब से रूबरू होने के लिए जाना ही चाहती है, तो आपके दिल में कई सवाल उठ रहे हैं. उन सवालों के जवाब आप ढूंढती रहती हो. क्योंकि उनके जवाबों में ही आपके दिलबर के दिल का सुकून छुपा हुआ है. और उनकी यादों में, खोई हुई रातों में भी तो उनकी यादें ही आती है.

Rubaru-Shayari-Urdu-English
Rubaru-Shayari-Urdu-English

और तभी आप के भी दिल को करार आएगा, यह बात आप जानती हैं. और उनसे रूबरू होकर आप उनकी आंखों की गहराई में ही तो खो जाना चाहती हो. आपको भी उन्हें देखकर दिल का सुकून पाना है. और वह जब भी आपको बुलाएं, तो आप उनकी बाहों में दौड़ी चली जाना चाहती हो. और वह जब भी आपको अपने पास बुला कर आंखों से निहारते हुए आपको देखे, तो आपको उनके दिल में उतर जाना है.

या ख़ुदा, उनके दीदार के लिए हमें बस एक बार रूबरू करा दें..

एक बस उनसे ही मिलने की आस में आप अपने दिलबर को एक अरसे से याद कर रही है. आप अपने महबूब से रूबरू होने के लिए चाहे कितनी भी बड़ी मुश्किलें आप झेलने के लिए हमेशा तैयार रहती हो. और ये ताकत आपकी मोहब्बत ही तो आपको देती है ना!

हर किसी के दुआओं की
अहमियत मानते हैं..

इश्क हो या दर्द हम जिंदगी से
रूबरू होना जानते हैं..

Santosh

har kisike duao ki
ahmiyat maante hai
ishq ho ya dard hum jindgi se
rubaru hona chahte hai

अब तो आपके दिल में अपने महबूब से रूबरू होने के लिए बस यही तमन्ना है कि आपका खुदा उनके दिल से आपके दिल को मिला दे. बस एक बार आपके दिल की उनसे ताल्लुकात तो बना दे. उनसे तालुकात बनाकर ही आप अपने रोते हुए दिल को मना सकती हो. उनसे रूबरू होकर, उनकी सूरत निहारते हुए ही आप उनका बस एक बार दीदार करना चाहती हो. और उनके इसी दीदार के खातिर आप अपनी जान भी उन पर लुटाना चाहती हो.


Rubaru Shayari in Hindi Urdu

उनसे आज हम रूबरू
होने जा रहे है..

ऐ खुदा, संभाल लेना, 
कहीं आँखो से सागर बह ना जाये…

unse aaj ham rubaru
hone ja rahe hain..
aye khuda, sambhal lena kahin
aankhon se sagar beh na jaaye..


Romantic Love Shayari  | Rubaru Shayari Urdu English

आपके आंखों की गहराई में 
हमें डूब जाने दो..

आपके दिल की तनहाईसे
हमें रूबरू होने दो..

aapke aankhon ki gehrai me 
hamen doob jaane do..
aapke dil ki tanhai se
hamen rubaru hone do..


Roobaru Shayari in Urdu English |  Best Love Shayari Collection in hindi

ऐ खुदा, उनके दिल से हमारे,
दिल का ताल्लुक तो करा दें..

बस अब उनकी दीदार-ए-सूरत से 
हमें रूबरू करा दें..

aye khuda, unke dil se hamare, 
dil ka talluk to kara de..
bus ab unki didar e surat se
hamen rubaru kara de..

Roobaru-Shayari-in-Urdu-English
Roobaru-Shayari-in-Urdu-English

हमारी इन Rubaru लव शायरियों को सुनकर अगर आप भी अपने यार से रूबरू होकर, उनके आँखों की गहराई में उतर गए हों, तो निचे दिए गए comment box में comment करते हुए हमें जरूर बताएं!


इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.


फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.


बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

Leave a Comment