rose day shayari -1: Cute Love Shayari for gf in Hindi

rose day shayari : आपको अपने महबूब से इतना प्यार है की उसके लिए आप हमेशा rose day shayari लिख सकते हो. आपके महबूब को भी तो आपकी लिखी हुई rose day shayari बहुत पसंद आती है. वह तो आपकी हर एक cute love shayari को अपने दिल से पढ़ता रहता है.

मेरे यार का कोई जवाब नहीं

वो हकीकत हैं कोई ख्वाब नहीं

 

उसे देख कर शरमा जाए बहारें

उस सा कायनात में गुलाब नहीं

– Moeen

mere yaar ka koi jawab nhi
wo hakikat hai koi kwab nhi
use dekh kar sharma jaye bahare
uss sa kaynat me gulab nhi

 

 

इन स्पेशल रोज डे शायरी को Aditi Kshirsagar इनकी आवाज में सुनकर आप अपने यार को गुलाब जरूर देना चाहोगे!

इसी तरह से आपकी हर एक tasveer shayari भी आपके दिलबर की छवि को जैसे वर्णित करती है. आपकी हर khushbu shayari in hindi में जैसे आप अपने दिल पर की मुस्कान को भी बयां करते हो. 
 

वो था अनसुलझे सवाल के जवाब सा

जिसे मैं बरसों देखता रहा ख्वाब सा

 

उसे कमर* कहना तौहीन हैं उसकी

मेरा माशूक है खिलते गुलाब सा

[*कमर – चांद]
– Moeen
 
wo tha ansuljhe sawal ke jawab sa
jise mai barso dekhta raha khwab sa
use qamar kahna tauhin hai uski
mera mashuk hai khile gulab saa
 
 
और इसी वजह से आपकी muskan shayari भी आपके यार कि दिल के पास होती है. हम भी इस valentine week के मौके पर आपके लिए चंद rose day shayari लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि आप हमारे shayari sukun की प्यार से भरे मंच पर यह tasveer shayari जरूर सुनेंगे. 
 
और आपको हमारी हर एक cute love shayari बहुत पसंद आएगी. आप इन सभी khushbu shayari in hindi को अपने चहेते इंसान के साथ साझा कर सकते हैं. और अपने दिल की बात को ही उसके सामने पेश कर सकते हैं.
 

rose day shayari wallpaper :  अपनी tasveer shayari की मदद से की एक झलक पाना चाहोगे…

 
आपकी दिलबर के लिए आपकी हर एक tasveer shayari किसी खुशी से कम नहीं होती है. वह आपकी इस khushbu shayari in hindi को हर वक्त सुनना चाहता है. साथ ही उसे आपकी लिखी हुई mukan shayari खुशी दिला जाती है. उसे आपकी इन cute love shayari को सुनकर बहुत सुकून मिलता है. 
 
क्योंकि वह भी तो आपके हर एक tasveer shayari से तहे दिल से प्यार करता है. और आप अपनी यार के लिए अपने मन के एहसास ही muskan shayari की मदद से बयां करते हो. आप उसे गुलाब की पंखुड़ी की तरह ही मानते हो.
 
और अपनी cute love shayari में भी उसके खूबसूरती का वर्णन करते हो. आप उसकी एक झलक पाने के लिए अपनी कई muskan shayari कुर्बान कर सकते हो. और आज की rose day shayari की मदद से ही आप अपने मन की हालात उसे कहना चाहते हो. 
 
उसे अपने दिल के जज्बात ही आप अपनी cute love shayari की मदद से बताना चाहते हो. ताकि वह भी आपके khushbu shayari in hindi के ख़यालों में ही खोई रहे.
 

rose day shayari for girlfriend : अपनी muskan shayari में उसके होठों की हंसी का वर्णन करना चाहोगे..

आप अपने यार की तारीफ में cute love shayari और khushbu shayari लिखते हुए जरा भी थकते नहीं हो. आप उसकी गुलाब सी मासूम मुस्कान के लिए ही तरसते रहते हो. उसकी एक muskan shayari पाने के लिए आप अपनी khushbu shayari से उससे बात करते हो.
 
और इसी तरह से आप अपनी muskan shayari और tasveer shayari में उससे यही बात कहते हो. आप उसकी तस्वीर अपने दिल से ही लगा कर रखना चाहते हो. और उसे हर वक्त अपनी cute love shayari में कहीं पंक्तियों की तरह यूं ही मुस्कुराने के लिए कहते हो. 
 
आप उससे अपनी rose day shayari की मदद से हमेशा यही मिन्नतें करते रहते हो. साथ ही आप हमेशा अपनी muskan shayari और tasveer shayari की मदद से उसके लिए दुआएं ही करते हो. और आप खुदा से अपनी cute love shayari से यही मन्नत मांगते हो. अपनी khushbu shayari in hindi आपके महबूब के होठों की मुस्कान यूं ही बरकरार रहे यही बात जताती है.
 

rose day shayari :  अपनी khushbu shayari की मदद से उसकी हवा में फैली महक महसूस करोगे..

आप अपनी महबूब की तारीफ में हमेशा cute love shayari लिखते रहते हो. साथ ही आप उसे यही कहते हो कि वह आपकी muskan shayari को ऐसे ही सुनते रहे. और आपकी हर एक cute love shayari को सुनकर वह मन ही मन ही हुई मुस्कुराता रहे. 
 
ताकि उसके लिए लिखी हुई muskan shayari की तरह आपका दिल भी राहत पा सके. क्योंकि आपके tasveer shayari को भी तभी अच्छा महसूस होगा. जब आप तहे दिल से उसकी मासूम हंसी देखोगे. 
 
और वह अपने चेहरे पर आप की khushbu shayari सुनकर ही मुस्कुराहट ला सकता है कुछ तो इस बात का आपको अपनी cute love shayari में पूरा यकीन है. यही बात आपकी tasveer shayari की तरह आपके जहन में भी बसी हुई है.
 
ताकि आप अपने उस गुलाब से नाजुक यार के लिए हर वक्त tasveer shayari लिखते रहो. इस मौके पर आपके यार के लिए आपकी muskan shayari ही आपकी पहचान बन जाएगी. और आपका यार भी आपकी khushbu shayari in hindi को कभी भूलना नहीं चाहेगा.
 

rose day shayari for girlfriend in hindi

गुलाब के फुल सी तेरी मुस्कान  

देख मेरा मन हो गया तेरा कायल..


तेरी एक झलक को पाने के लिए 

कांटों पर चल होता रहा मैं घायल..

– Vrushali
 
gulab ke phool si teri muskan 
dekh mera man ho gaya tera kayal..
teri ek jhalak ko paane ke liye
kaaton par chal hota raha mein ghayal..
 

cute love shayari for girlfriend | tasveer shayari in hindi

 

गुलाब के फूल सी तेरी महकी

एक मुस्कान के लिए तरसता हूं..

 

सपनों में भी मैं आजकल तेरी

छवी को ही गले से लगा लेता हूं..

– Vrushali
 
gulab ke phool si teri mehaki 
ek muskan ke liye tarasta hun..
sapnon me bhi main aaj kal teri
chhavi ko hi gale se laga leta hun..
 
 

rose day shayari wallpaper quotes | khushbu shayari in hindi

तेरा आंचल बिखेर रहा है

पवन में खुशबू गुलाब की..

 

कांटो को छोड़ कर अब पूरी

कर लो तुम कमी रंगों की..

– Vrushali
 
tera anchal bikher raha hai 
pawan mein khushbu gulab ki..
kaanton ko chhodkar ab puri 
kar lo tum kami rangon ki..
 
 
Rose day hindi love quotes
Rose day hindi love quotes
 

हमारी इन special rose day shayari की मदद से अगर आप भी अपने महबूब के प्यार को महसूस कर सको. तो हमें नीचे comment box में feedback देते हुए जरूर बताएं.

 
अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.
 
अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ Love Shayari पर क्लिक कर सकते है.