qayamat -1:यह Love Shayari सुनकर दिल की दुआ कबूल हो जाएगी!

qayamat shayari : दोस्तों, जब आपके दिलबर से आपकी पहली बार नजर मिली थी, तो आपको ऐसा महसूस हुआ होगा जैसे आप पर qayamat बरस गई हो. उनकी नजर के तीर आपके दिल के पार हो गए होंगे. और आप उनकी आंखों के वार से ही घायल हो गए होंगे. मैंने सच कहा ना दोस्तों? उनकी नजरों की qayamat ही कुछ ऐसी होती है कि आप खुद को उनके प्यार में गिरने से संभाल नहीं सकते.

उनकी qayamat का कहर आप पर बरसने से रोक नहीं सकते. जब भी वो आप पर qayamat बन कर बरसते हैं. तो आपके दिल में एक अजीब सी उथलपुथल मच जाती है. आपके दिलो-दिमाग पर उनके ही प्यार का एक सुरूर सा चढ़ जाता है. आप उनके ही प्यार में मगरूर हो जाते हो. आपके दिल पर कयामत का जो नशा होता है, वो उतरने के लिए राजी नहीं होता.

वास्तव में qayamat का अर्थ होता है कोई बड़ी आपदा, विपत्ति, प्रलय या कोई बड़ी आफत. जब भी आप कोई काम करने जा रहे हो और उस काम को पूरा होने से कोई आपदा रोक रही हो. या फिर आपके द्वारा दिए जाने वाले काम पर ही कोई आपत्ति या आफत आ जाए, तो वो  क़यामत कहलाती है. या फिर आप किसी संकट से घिर गये हो आप पर कोई बड़ी आफत आ जाए, तो आप जैसे किसी कयामत में ही फंस जाते हो. और अगर ये कयामत आपके महबूब ने आपके दिल पर अपने नजरों के वार से की हो, तो आपका उससे बचना जैसे नामुमकिन होता है.

आपकी जान आपसे लूट कर वो साथ ले गया है..

जब आपकी दिल को सच्चा प्यार होता है, तो वो आपके महबूब पर अपने दिलो जान लुटाने के लिए तैयार हो जाता है. आपके दिल को प्यार का एहसास मानो ऐसे लगता है, जैसे अब तक आपकी काबू में होने वाली नींदे आपका चैन ओ सुकून जैसे आपने एक पल में खो दिया हो. जैसे आपके महबूब ने आपका दिल आपके जिस्म से चुरा लिया हो. आपकी रूह को आपका यार जैसे चुरा कर ले गया हो.

आपकी जान आपसे ही लूट कर वो साथ ले गया है. वो आपकी नींदों को उसकी यादों में बदलकर चला गया है. आपके दिल को जैसे वो बेचैन करके छोड़ गया. आपके पास उसकी यादों के सिवा और कुछ भी नहीं रहा. यू कहे तो आपका यार आप पर qayamat बरसा कर चला गया है. और उस qayamat की कीमत आपको जिंदगी भर चुकानी पड़ेगी.

उनकी सादगी ही आप पर क़यामत की तरह बरस चुकी है..

आपको अपने महबूब पर बेइंतेहा प्यार आता है. उनकी सादगी ही आपको इतनी लुभाती है कि दुनिया की सारी सुंदरता उसके सामने मानो फीकी पड़ गई हो. आप उनकी सादगी के ऐसे दीवाने हो चुके हो कि, आपको लगता है कि उन्हें अभी और ज्यादा सजने सवरने की जरूरत ही नहीं है. वो जैसी भी है खूबसूरत है. उसकी खूबसूरती के लिए किसी गहने की भी जरूरत नहीं है. अभी तो उन्होंने आंखों में ना कोई कजरा लगाया है और ना ही बालों में कोई गजरा लगाया है.

लेकिन फिर भी वो इतनी सुंदर लगती है कि मानो स्वर्ग से कोई अप्सरा ही आपके सामने आ गई है. उन्होंने अभी तक कोई सिंगार भी नहीं किया है. और आप उनके इतने दीवाने हो चुके हैं कि आप पर उनकी और कोई कयामत बरसाने की जरूरत ही नहीं है. उनकी सादगी भरी एक नजर ही आपको उन पर फिदा करने के लिए काफी होती है.

मुझसे रूठा ना करो, मुझ पर qayamat बरसती है..

आप अपने दिलबर से अपने यार से इतना प्यार करते हो. आपका तो यह दावा है कि आपके जितना पूरी दुनिया में शायद ही कोई किसी को प्यार करता हो. आप उसकी एक हसीन मुस्कुराहट के लिए अपनी जान तक कुर्बान करने के लिए तैयार हो. और वह आपका साथी भी आपकी इन्हीं बातों पर आपको दिल दे बैठा है. वो भी आपको अपनी जान से ज्यादा प्यार करता है.

और ऐसी इश्क बरसाने वाले साथी के लिए आप क्या कुछ नहीं करना चाहते. आप उसकी खुशी के लिए दुनिया की सारी रस्मे तोड़कर, उसके लिए सारे रिश्ते नाते छोड़कर, उसके साथ घर बसाने के लिए तैयार हो. उसके साथ जिंदगी बिताने के लिए तैयार हो. इससे ज्यादा आपका महबूब और क्या चाहता है?

लेकिन अगर ऐसा महबूब आपसे कभी और रूठ गया, तो आप पर क्या गुजरेगी. आपके दिल पर क्या बीतेगी. यह तो बस वक्त ही जानता है. लेकिन फिर भी आप सोचते हैं. अगर आपका साथी आपसे कुछ पल के लिए भी नाराज हो जाए. आप पर गुस्सा हो जाए तो जैसे आप पर दुनिया की सबसे बड़ी कयामत ही मानो टूटकर पड़ेगी. आपका जीना मानो जैसे दुश्वार हो जाएगा. आपकी बेबसी की कोई हद हि ना होगी.

तब आपको उसकी एक झलक के लिए भी तरसना पड़ सकता है. अगर आपसे कोई पूछेगा की कयामत कब आ सकती है. आपने उसे देखा है क्या? तो आप उसे यही जवाब देंगे कि जब आपका महबूब, आपका यार आपसे रूठ जाता है. आप से नाराज होता है. बस तभी कयामत आ जाती है. और यह कयामत ना आने के लिए आपको अपने महबूब को हमेशा खुश रखना होगा.

हम भी यही चाहेंगे कि आप अपने साथी से कभी जुदा ना हो. और आपको एक साथ बांधने के लिए ही हम आपकी खिदमत में हमारी शायरियों का कोई नजराना लेकर आए हैं. इन्हें सुनाकर आप अपने यार का दिल तो जीत ही सकती हो. साथ ही आपका रिश्ता और भी मजबूत होने में हमारी शायरियां बहुत मददगार साबित होंगी. इसका हमें पूरा यकीन है दोस्तों! हमारी qateel shifai shayari शायरियों की मदद से आप अपने साथी की लिए कुछ दुआएं मांग सकते हैं.


इन लव शायरियों को Mr. Ganesh Landge इनकी आवाज़ में सुनकर अपने दिल में सोए अरमान को जगाएं! ▶️ PLAY NOW ▶️

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


क़यामत पर शायरी

मेरी रूह को जिस्म से
अलग कर गया..

वो शख्स कुछ ऐसी
क़यामत कर गया..

meri ruh ko jism se
alag kar gaya..
vo shakhs kuch aisi
qayamat kar gaya…

qayamat-1-romantic-love-shayari-hindi-1

qayamat par shayari

बेइंतहा ख़ूबसूरत हो,
जरूरत नहीं सवरनेकी..

आपकी सादगी भी है
बड़े क़यामत की…

beinteha khubsurat ho
zaroorat nahin sawarne ki..
aapki sadgi bhi
hai qayaamat ki…


shayari on kayamat in urdu

कोई अगर पूछे के
क़यामत कब आती है..

मै बताऊंगा,
जब वो रूठ जाती है..

koi agar puche ke
qayamat kab aati hai..
main bataunga
jab wo rooth jaati hai…

qayamat-1-romantic-love-shayari-hindi-2

हमारी दिलकश लव शायरी सुनकर अगर आपके साथी पर आपकी दुआओं का कुछ असर हुआ हो, तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताइएगा!

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ 👉🏼Love Shayari 💕 पर क्लिक कर सकते है.

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें 👉🏼शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

2 thoughts on “qayamat -1:यह Love Shayari सुनकर दिल की दुआ कबूल हो जाएगी!”

Leave a Comment