pyar 3: Love Shayari से आपको अपने प्यार पर नाज़ महसूस होगा!

Table of Contents

pyar par shayari : आपका दिलबर आपका यार बस आप पर ही मरता है आपसे ही pyar करता है. ये बात आप जरूर जानती हैं, लेकिन उससे भी ज्यादा बढ़कर वो आपकी हर एक पसंद नापसंद को भी याद करता है. ये बात आपको उस पर और pyar लुटाने के लिए काफी है. आप उसे बस एक बार pyar से देख लेती हो, तो आपका महबूब खुशी से झूम उठता है.

और आप जब भी उससे प्यार से बात करती हो, तो वो जैसे पूरी दुनिया ही भूल जाता है. वो आपके प्यार में पहले ही आपका कायल हो चुका है, और आप उसे अपनी अदाओं से हर रोज और भी दीवाना बना रही हो. आप एक तरह से उस पर जुल्म ढा रही हो. लेकिन ये जुल्मों सितम आपके आशिक को भी तो पसंद है. वो भी तो यही चाहता है कि आप उस पर हरदम यूं ही प्यार बरसाती रहे.

उसने जब भी आपसे pyar मांगा, तो आपने उसे अपनी जान से ज्यादा प्यार किया है. उसकी हर ख्वाहिश पूरी की है. उसकी हर तमन्ना को अपना ही सपना मान लिया है. वो भी तो अमीर जादा नहीं है. उसके पास भी आपको देने के लिए बस प्यार के अलावा और कुछ भी नहीं है. वो भी आपसे प्यार ही चाहता है. आपके आंखों के pyar से भरे प्याले पीना चाहता है. आपके pyar के नशे में ही चूर चूर होना चाहता है. इन नशीली प्यार भरी नजरों के नशे के सामने पूरे मयखाने का नशा भी वो जैसे भुला देना चाहता है.

उसे आपके घुंघराले बालों पर, आपकी माथे की चमकती बिंदिया पर, आपकी हाथों में खनकते हुए कंगनो पर, आपकी छनकती हुई पायल पर बस प्यार ही pyar आता है. आप की इन अदाओं को वो बस यूं ही जीवन भर देखते ही रहना चाहता है. वो जीवन भर बस आपका ही चेहरा याद रखना चाहता है. हरदम बस आपको ही महसूस करना चाहता है. एक तरह से वो आप के प्यार में अपनी सारी हदें भूल कर आपके इश्क के समंदर में ही डूबना चाहता है.

उनके प्यार ने ही आपको जीना सिखाया है…

आपका दिलबर आप पर कितना pyar लुटाता है, ये बात वो हर बार आपको महसूस करवाना चाहता है. उसने आपके लिए ही तो उसकी जिंदगी सजा कर रखी हुई है. उसके दिल के नगर को उसने जैसे रोशनी से जगमगाया है. वो अब बस आपके ही आने का इंतजार कर रहा है. उसकी आंखों को, उसकी नजरों को बस आपके ही दीदार की अभिलाषा है. उसकी आंखें बस आपकी ही राह तक रही है. जो आपकी याद में न जाने कितनी रातों से सोया ही नहीं. आखिर वो आपका ही तो दिलदार है. 

आप भी हरदम उससे बस यही कहना चाहती है कि आप उसके pyar में इतना पागल हो गई है. आप उस पर फना भी होने के लिए तैयार है. क्योंकि आप अब तक उसके बिना, सिर्फ जिंदा थी. लेकिन जब से आपकी उससे नजरें मिली है, आपकी जान में जान आ गई है. आप उसके प्यार की वजह से ही तो जी रही हो. जब भी आप उसे याद करती हो तो आपके चेहरे पर एक हसीन मुस्कान खिल जाती है. चाहे वो आपके सामने हो या ना हो. लेकिन उसके नाम से आपके दिल में एक नई ऊर्जा आ जाती है.

आपका रोम रोम पुलकित हो उठता है. उसका नाम सुनकर ही आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. उसका चेहरा आपकी नजरों के सामने आते ही आपके गालों पर एक लाली चढ़ जाती है. एक तरह से उसके प्यार का नशा आपके पूरे तन बदन को महकाने लगता है. और आप उसकी याद में ही खुशी से झूम उठती है. यही बात बताती है कि आप उस पर किस तरह सच्चा प्यार करती हैं.

उनके प्यार के दर्द ने आपको तो शायरा ही बना दिया..

जब तक आप नादान थी, आपको अपने मां-बाप के प्यार के सिवा किसी और चाहत की जरुरत नहीं पड़ी. आपकी दुनिया अपने मां बाप में ही सिमट कर रहे चुकी थी. जैसे आपकी दुनिया मां-बाप कुछ जुदा नहीं थी. आपने आज तक किसी लड़के को इतनी प्यार भरी नजरों से कभी देखा भी नहीं था. या यूं कह लीजिए की आपको किसी को देखने की फुर्सत तक नहीं थी. लेकिन जब से आपको समझ आ गई है आपको दुनिया की बातें समझने लगी है. क्या बुरा है क्या भला है, ये आप भली-भांति जानने लगी है.

और इसी सिलसिले में आपको चाहत भी पता चल गई. इस pyar से रूबरू आपको अपने दिलबर ने ही तो कराया है. क्योंकि जब से आपकी नजरों में उनकी छवि बस गई है, आपके दिल के नगर में बस जैसे उनका ही बसेरा हुआ है. आपके दिलो-दिमाग में बस उनकी ही यादें हरदम आती रहती हैं. आपको उनके सिवा और उनके नाम के सिवा और कुछ दूसरा अच्छा भी नहीं लगता. आपको ऐसे लगता है, जैसे आप उनके लिए ही बनी हो. और उसने आपके लिए ही जन्म लिया हो.

लेकिन वक्त के चलते, जब आप दुनिया का दस्तूर जान चुकी है, वो आपकी हर बात मानने के लिए तैयार ही हो ऐसा हो नहीं सकता. यह आप जान चुकी हो. आप मानती हो कि हर एक का अपना अपना दायरा होता है. और उस दायरे में ही खुद को रहना पसंद होता है. और इसी वजह से आप भी किसी को किसी बात से दुख नहीं देना चाहती. और यही बात आप अपने दिलबर पर भी लागू करती हो.

इसलिए अब आप खुद शायरा बन गई हो. और अपने दिल के जज्बात उनसे भले ही सीधे साझा ना कर सके लेकिन आप शायरियों की नजाकत भरी कलम से उन्हें अपने दिल के कागज पर प्यार की कलम तो उतार ही सकती हो, है ना? और आजकल आप को यही बात अच्छी लग रही है. इसलिए आप खुद उन पर शायरियां भी करने लगी हो.

उन्हें चाहते चाहते आप तो उनकी नफरत से भी मोहब्बत करने लगी हो…

आपके यार ने भी आपकी तरह दुनिया का दस्तूर देखा है और सीखा है. वो भी लोगों के जज्बातों को अब समझने लगे है. वो भी अब क्या गलत और क्या सही इसका फैसला अब खुद कर सकते हैं. इसी वजह से वो एक तरह से अपने विचारों पर ही अडिग रहना चाहते हैं. स्वतंत्र रहना चाहते हैं. किसी की बातों में उलझना नहीं चाहते. या फिर किसी का कहा सुना सुनकर किसी दुविधा में और प्यार में नहीं पड़ना चाहते.

इसी वजह से अब आप भी उन्हें यह बात समझाना चाहते हैं कि बहुत से लोग और खासकर के लड़कियां भी उनको अपना दिल दे सकती है. उनसे प्यार करने के लिए तैयार हो सकती है. लेकिन फिर भी उसे ताउम्र चाहे ऐसा आपके जैसा साथी शायद ही कोई मिलेगा.

आपका चहेता यार भी ये बात समझता है, कि उसे चाहने वाली कई लड़कियां है. लेकिन जो उसकी नफरत से भी प्यार करें, जो उसकी नापसंद को भी अपना कहे, ऐसी कोई दूसरी हो नहीं सकती. और यही बात बताती है कि आप उसपर अपनी जान लुटाने के लिए भी तैयार है. जो कि ऐसा सिर्फ वही कर सकती है. जिसने खुद की पसंद ना पसंद को एक तरह से आपके ही हाथों में सौंप दिया हो.

जिसे अगर नाम भी पूछो तो वो सिर्फ आपका नाम ले. और जिसे रातों में सपने भी बस आपके ही आए और दिन में भी किसी के चेहरे में भी बस आपका ही चेहरा नजर आए. लेकिन ये बातें बस आप ही जानती हो, कि कोई दूसरी लड़की आपके यार से इस तरह से बेपनाह मोहब्बत करना मुमकिन नहीं.

हमारी इन romantic pyar bhari shayari की मदद से आप भी अपने चहेते के दिल में जगह बनाने में जरूर कामयाब होंगे दोस्तों, और आप भी यही कह सकें कि pyar amar rahega hamara यही हमारी दुआ है!

हमें यकीन है कि हमारी ये मासूम लव शायरियां सुनकर आपको अपने प्यार पर नाज़ जरूर महसूस होगा!


अपनी चाहत से सजी इन लव शायरियों को Miss Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आपको भी अपने प्यार पर नाज महसूस होगा ! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


pyar shayari in hindi

आपके प्यार में
फना हो गई मैं..

जिंदा थी पहले
अब जी रही हूं मैं…

aapke pyaar mein
fanaa ho gayi main..
jinda thi pahle
ab jee rahi hoon main…

pyar-3-romantic-love-girl-shayari-hindi-urdu-1

pyar भरी शायरी डाउनलोड

नहीं थी किसी लड़के को
देखने तक की फ़ुरसत
पर अब तो प्यार में तेरे..

कुछ लिखते लिखते
शायरा भी बन गए..

nahin thi kisi ladke ko
dekhne tak ki fursat
par ab to pyaar mein tere..
kuchh likhate likhate
shayra bhi ban gaye…


बेहद प्यार वाली शायरी

तुझे चाहनी वाली होगी
बहोत सी लड़कियां..

कोई तेरे नफ़रत से भी
प्यार करे तो बताना मुझे…

tujhe chahane wali hogi
bahut si ladkiyan..
koi tere nafrat se bhi
pyar kare to batana mujhe…

pyar-3-romantic-love-girl-shayari-hindi-urdu-2

इन शायरियों को सुनकर अगर आपके भी दिल में अपने साथी के लिए प्यार जाग गया हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं!

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ 👉🏼Love Shayari 💕 पर क्लिक कर सकते है.

अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

Leave a Comment