Pyar -1: यह Love Shayari आपको प्यार करने पर मजबूर कर देगी!

pyar par shayari : दोस्तों, आपको कभी न कभी, किसी ना किसी से pyar तो जरूर हुआ होगा, हैं ना? और अगर आपको किसी से pyar ना भी हुआ होगा तो हमारी हसीन और खूबसूरत शायरियों की मदद से आप किसी के pyar में जरूर गिर जाओगे. या फिर हमारी शायरियों से ही pyar करने लगेंगे दोस्तों! क्योंकि आप जानते हैं कि दुनिया बिना pyar के नहीं चलती.

शायरी सुनने ? के लिए
✤Player ?? लोड होने दें

इन शायरियों को Santosh Salve इनकी आवाज़ में सुनकर आपको अपने प्यार की याद जरूर आएगी!

और कुदरत मे भी आप गौर से देखेंगे तो हर तरफ आपको बस प्यार ही प्यार नजर आएगा. फिर चाहे वो चिड़िया का अपने बच्चों के प्रति प्यार हो, या फिर किसी तितली और फूल का प्यार हो.

दोस्तों, दुनिया में जहां भी आप देखोगे बस प्यार ही नजर आएगा. इंद्रधनुष के रंगों में भी प्यार के सात अलग-अलग रंग दिखाई देते हैं. रंग बिरंगी फूलों में, फलों से लदालद पेड़ों में, हरे-भरे मैदानों में, नीले गगन में, सब तरफ आपको प्यार ही प्यार नजर आएगा. पूरी दुनिया, पूरी कायनात इंसान को बस प्यार ही करना सिखाती है. एक दूसरे से मोहब्बत ही सिखाती है.


pyar -2: Love Shayari को पढ़ते ही आपको जरूर प्यार हो जाएगा!
Click ? link to listen more


हमारे रिश्तो में भी हम pyar की मिठास अगर जोड़ दें, तो वो रिश्ते और भी मजबूत होते हैं. फिर वो रिश्ता चाहे मां बेटे का हो, पिता का अपनी बेटी से हो, बहन का भाई से हो या फिर पत्नी का पति से हो. सभी रिश्तो में अगर सम्मान और प्रेम की भावना हो तो वो रिश्ता अटूट बंधन में बंध जाता है. हम सब अपने चहेते इंसान से इतना प्यार करते हैं कि अगर वो एक पल के लिए भी हमारी आंखों के सामने से ओझल हो जाए, तो हमारा दिल नहीं लगता! यहीं होता है प्यार का सच्चा बंधन, सच्चा रिश्ता.

बरस जाओ ना तुम हम पर प्यार के बारिश की तरह…

बारिश का मौसम तो जैसे प्यार का मौसम ही होता है. हर कोई इस सुहाने मौसम को अपने अंदाज से मनाना चाहता है. किसी को अपने साथी की बाहें नसीब होती है तो किसी को नहीं! अगर आपका साथी ना भी हो, तो भी ये बारिश आपको उसके होने का एहसास जरूर करा देती है.

क्योंकि इस बारिश की बूंदों में आपके दिलबर की ही तो खुशबू होती है. ये बारिश आपके प्यार का पैगाम ही तो साथ लाई है. और इस बारिश के साथ आप भी जब अपने महबूब की बाहों में होंगे. तो उस पर जरूर प्यार लुटाएंगे.


pyar 3: Love Shayari से आपको अपने प्यार पर नाज़ महसूस होगा!
Click ? link to listen more


इस बारिश में भीग कर आपको और आपके दिलबर को जैसे लगता है कि ये आपके प्यार की ही बारिश होगी. जो उन पर टूट कर बरसेगी और आपका सच्चा प्यार उन पर बरसायेगी. जब भी आपका प्यार उनपर बारिश बनकर बरसेगा. तभी तो उनके दिल को राहत मिलेगी. आपके होने का उन्हें सुकून मिलेगा. जिसके लिए वो कब से तड़प रहे थे. उनको वो आपका साथ मिलेगा 

उनको बाहों में लेकर आप अपनी मोहब्बत लुटाना चाहते हैं..

वो आपसे अपनी जान से भी ज्यादा प्यार करते हैं. हमेशा बस आपका साथ ही चाहते हैं. उसके बदले में चाहे उनको आप कुछ दो या ना दो. उन्हें इस बात से कोई फिक्र नहीं है. उन्हें तो दुनिया की भी कोई चिंता नहीं है. क्योंकि उनकी दुनिया ही तो आप हो. एक आप से ही वह ताल्लुकात रखना चाहते हैं. उनकी तो बस हमेशा यही एक इच्छा रही है कि वो बस आपकी ही बाहों में यूं ही बैठे रहे और आप उन्हें यूं ही निहारते रहे.

आप तो दिन में भी बस यही सपने देखते रहते हैं कि कब उनकी आप से मुलाकात कब होगी. कब वो आपकी बाहों में होगी. आपका दिल यही सोचता है कि जब भी वो आपकी बाहों में होगी. तो मोहब्बत और प्यार दोनों ही एक साथ हो जाएंगे. और वो भी आप पर दिलो जान से मोहब्बत लुटाएंगे.

ये शायरियां जैसे मेरे pyar की कहानी ही बयां कर रही है..

आप सच्चे दिल से जो भी मन्नत मांग रहे हो, जो भी आपकी अधूरी ख्वाहिशें है. उन्हें आप उनके सामने रखना चाहते हो. ताकि उनको पता चले कि आपके दिल में भी उनके लिए कितना प्यार है. वो इस प्यार को अपने दिल की आंखों से महसूस करें. बस यही आपकी तमन्ना है.

आपकी अधूरी ख्वाहिशों को, दिल की आरजू को, आप उन पर अपने प्यार के लफ्जों में तो कह सकते हो. लेकिन अगर आपको हमारी जैसे  नायाब और खूबसूरत शायरियों की साथ मिल जाए, तो आप का महबूब आप पर तहे दिल से खुश हो जाएगा.

क्योंकि हमाारी शायरियों में आपके सच्ची प्यार की कहानी होगी. उसके प्यार में तड़पते हुए बिताई रातों की जुबानी होगी. यूं कहिए कि वो शायरियां आपके जज्बातों की आपके खोए हुए भावनाओं की ही निशानी होगी.


Pyar Sad Shayari 4 सुनकर अपना बिछड़ा हुआ प्यार ही याद आ जाएगा!
Click ? link to listen more


उन पर अपने दिल से लिखी हुई आपकी नादानी होगी. यही नादानी तो हरदम उनकी हंसी की, उनके खुशी की निशानी बनी हुई है. और आप भी तो हमेशा यही चाहते हैं कि वो कभी ना रूठे. और आपसे बेतहाशा मोहब्बत ही करती रहे.

हमारी इन हसीन शायरियों की मदद से आप अपने अधूरे सपने, अपने जज़्बात उसके साथ साझा कर सकते है. ताकि आपका चहेता भी आपसे सारी हदों से परे होकर प्यार करें.

प्यार पर शायरी in hindi

ये बारिश भी आपके
प्यार जैसी है..

जब बरसती है
कलेजे को ठंडक मिलती है..

ye barish bhi aapke
pyar jaisi hai..
jab barsati hai,
kaleje ko thandak
milti hai…!

प्यार भरी शायरी हिंदी उर्दू

जब भी तू मेरी
बाहो में होगी..

तब मोहब्बत हमेशा
प्यार के साथ होगी..

jab bhi tu meri
baho me hogi..
tab mohabbat hamesha
pyar ke sath hogi…

best romantic love shayari

ये अल्फाज नहीं
प्यार की कहानी है..

ये सिर्फ शायरी नहीं
मेरे जज़्बातों की निशानी है..

ye alfaj nahi
pyar ki kahani hai..
ye sirf shayari nahi
mere jajbato ki
nishani hai…

pyar-1-beautiful-romantic-love-shayari-2

इस बरसती बारिश में अपने दिलबर से मोहब्बत के जज्बात बयां करना चाहोगे..

जिस कदर आप अपनी महबूबा के लिए प्यार में mohabbat shayari लिखते हो. ठीक उसी तरह अब आपके दिल में jazbat shayari भी आ रही है. और उसे आप इस barish shayari की मदद से भी अपने सारे जज्बातों को इस mohabbat shayari में बयां करना चाहते हो.

लेकिन आपके दिलबर को तो jazbat shayari बहुत पसंद है. क्योंकि उससे हमेशा ही आपकी यादें इस barish shayari से ज्यादा mohabbat shayari में सुनना अच्छा लगता है. लेकिन कुछ इसी तरह अपने महबूब से barish shayari में की हुई बातें अब आप अपनी jazbat shayari में भी अपने महबूब को बताना चाहते हो.

आपके मन में अपने दिलबर के लिए जो भी यादें ताजा हो रही है, उन्हें आप अपने jazbat shayari मदद से तो अपने दिलबर को बताना चाहते हो. और उसे यह बात आप अपनी barish shayari की मदद से भी सुनाना चाहते हो. लेकिन इस काम में आपके लिए mohabbat shayari का जज्बा उभर कर नहीं आ रहा है.

और इसी वजह से आपके लिए barish shayari का महत्व बहुत ज्यादा होता है. और यही बात आप अपने jazbat shayari में भी कहना चाहते हो. लेकिन जिस कदर आपकी mohabbat shayari भी आपको अपनी पहली मुलाकात की याद दिलाती है. ठीक उसी प्रकार यह barish shayari भी अब आपके लिए सुकून दिला रही है.

आपके दिल में अपने महबूब के लिए जो भी तमन्ना बाकी है, उसे आप अपने mohabbat shayari से तो जरूर बता सकते हैं. और चाहे आपका दिलबर आपकी barish shayari सुनना पसंद करें. लेकिन फिर भी आप अपने दिल के जज्बात को अपने jazbat shayari में जिस प्रकार अपने दिलबर को पेश करते हो.

इस तरह से शायद आपने आज तक किसी को भी अपनी barish shayari में इसे नहीं सुनाया है. और इसी वजह से अब आप हमेशा ही अपनी mohabbat shayari को अपने यार के लिए पेश करना चाहते हो. क्योंकि यही बातें अब आपकी jazbat shayari में भी इसी तरह से बयां हो रही है. लेकिन हम आपको यह जरूर बताना चाहेंगे कि आप एक बार इस barish shayari को अपने दिलबर को एक बार जरूर सुनाएं.

हमें आशा है कि इस प्यार भरी रोमांटिक शायरी को पढ़कर और सुनकर आप के दिल में प्यार जरूर जाग गया होगा.

अगर यह Pyar Shayari आपके दिल में उतर गई हो, तो आप हमें comment box में comment करके जरूर बताएं!

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

2 thoughts on “Pyar -1: यह Love Shayari आपको प्यार करने पर मजबूर कर देगी!”

Leave a Comment