new year shayari -2: नए साल की सभी को motivational शुभकामनाएं!

new year shayari : दोस्तों आने वाले new year 2021 की आपको तहे दिल से बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाएं! हम पूरी shayari sukun टीम की तरफ से आप सभी के khushi के लिए दिल से कामना करते हैं. आपकी khushi यूं ही बरकरार रहे हम हमेशा यही khwahish रखते हैं.

दरख्वास्त है खुदा से हमारी
खुशियां यूं ही मिलती रहे आपको..

मुस्कुराते रहो आप हमेशा
नया साल खुशियां दे ऐसी आपको…


इन new year shayari को Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ में सुनकर तहे दिल से चाहने वालों को शुभकामनाएं देना चाहोगे!

और अगर हमसे जाने या फिर anjaan बन कर भी पिछले साल में कोई गलती हो गई हो तो उस गलती के लिए हम आपसे तहे दिल से माफी भी मांगना चाहते हैं. 

हमें आशा है कि आप इस motivational और new year shayari को सुनते हुए बहुत ही ज्यादा आनंदित और khushi से भरा महसूस करेंगे. हम तो खुदा से हमेशा यही दुआ करेंगे कि आपकी हर एक khwahish इस आने वाले new year में पूरी हो जाए. कोई भी गम आपके दामन को कभी छू भी ना पाए.

दुनिया के हर दुख हर दर्द से आप जैसे anjaan ही रहे. और आपके हिस्से में दुनिया की हर वह khushi आए, जिसकी आपने कभी khwahish की थी. 

तो चलिए दोस्तों इन्ही खूबसूरत khushi से भरी motivational shayari को अब सुनते हैं. जिसे हम अपने shayari sukun के इस khushi और motivational shayari से भरे मंच पर खास आपके लिए पेश करना चाहते हैं. हमें यकीन है की इन motivational new year shayari को सुनकर आपके मन की प्रेरणा निश्चित तौर पर द्विगुणित हो जाएगी.

new year shayari आप अपने चहेते इंसान को new year की शुभकामनाएं देना चाहोगे…

आप जब भी किसी anjaan की जबानी कोई motivational बात सुनते हैं तो आप खुद को बहुत ज्यादा उत्साहित महसूस करते हैं. आपके मन में khushi जैसे समाती नहीं है. आपको हमेशा ऐसे लगता है जैसे आपकी हर एक khwahish अब पूरी होने वाली है.

और हम भी आपको इस new year shayari की मदद से कुछ ऐसा ही एहसास करवाना चाहते हैं. जिसे सुनकर आपको कोई भी anjaan दर्द महसूस नहीं होगा. और आप हमेशा khushi से अपने चेहरे पर मुस्कुराहट कायम रखोगे.

हम खुदा से हमेशा यही दरख्वास्त करेंगे कि वह आपके दामन में khushi की बौछार यूं ही करता रहे. आपको कभी भी किसी anjaan गम या फिर दर्द का कभी एहसास भी ना हो. और हम यही चाहेंगे कि ऐसी ही new year की मंगल और motivational कामनाएं आप भी हमेशा अपने चहेते इंसानों के लिए या फिर अपने दिल के करीब रहने वाले लोगों के लिए भी करते रहेंगे.

new year shayari आशा है कि इस न्यू ईयर में आपके मन की कोई ख्वाहिश अधूरी ना रहे..

इस आने वाली नए साल में आप हर एक दर्द से anjaan बने रहो. और साथ ही आपके मन में जो भी anjaan और अधूरी khwahish है वह सारी यह आने वाला new year जरूर पूरी करेगा. और आपके दामन में khushi ऐसे ही बरकरार रहे ताकि आप खुद भी khushi को महसूस करें और दूसरों को भी वही khushi बांटे.

क्योंकि आपको एक बात तो बिल्कुल पता है कि जितनी भी आपको khushi मिलती हो. अगर आप भी अपने हिस्से की थोड़ी सी khushi किसी anjaan या फिर चहेते इंसानों को बांटे तो वह khushi अपने आप दोगुनी हो जाती है. 

इस वजह से आप भी किसी अपने दिल के करीब या फिर किसी anjaan व्यक्ति की जिंदगी में भी एक नई आशा की किरण पैदा कर सकेंगे. और जितना भी हो सके उन anjaan से इंसानों की khwahish को पूरा करने की तहे दिल से कोशिश करेंगे.

और यही आशा और उम्मीद इस नये साल में दुनिया से भी जरूर कर सकते हैं. आप अपने मन की सारी khwahish को पूरी निश्चय के साथ पूरा करने की जरूर कोशिश करेंगे इसका हमें यकीन है. 

और आप अपने साथ ही अपने करीबी या फिर रिश्तेदारों की khwahish के लिए भी जरूर दरख्वास्त करेंगे. क्योंकि आपने देखा है कि और आपने महसूस भी किया है कि किसी की दरख्वास्त में इतनी ताकत जरूर होती है कि वो अधूरी khwahish को भी जरूर पूरा कर सकती है.

new year shayari आपकी सभी रिश्तो के बीच यूं ही नमी बरकरार रहें..

जो भी आपके दिल के करीब होते हैं वह आपकी अधूरी khwahish के लिए ही हमेशा anjaan रहकर भी दुआएं मांगते रहते हैं. लेकिन आपको भी तो हर एक अपने रहते हो या फिर anjaan इंसान हो उन सब के लिए अल्लाह से हाथ जोड़कर दुआ जरूर मांगनी चाहिए. क्योंकि कहते हैं कि जो भी दुआएं तहे दिल से मांगी जाती है वो अक्सर पूरी होती है. 

और जितनी भी motivational दुआएं आप अपने खुद के लिए ना मांगते हुए किसी दूसरे anjaan के लिए मांगो. तो लोग भी आपके लिए जो दुआएं मांगते हैं वह भी आपके लिए पूरी हो सकती है. और इसी वजह से हम भी आपके लिए यही दरख्वास्त करते हैं कि आपके मन में जो भी अधूरी khwahish है.

और साथ ही आपके जो भी दोस्त हैं या फिर दिल के करीब इंसान हैं उनके साथ आपके रिश्ते और भी ज्यादा मजबूत बने. आपको कभी भी किसी anjaan बात का कोई डर महसूस ना हो सके. 

आप अपने चेहरे पर हरदम हंसी और मुस्कान को यूं ही लेकर अपनी जिंदगी जीते रहे. और साथ ही आप अपने anjaan से मन ही मन जो भी motivational निश्चय कर लो उसे आप जरूर पूरा करने की कोशिश करें. इन सभी new year shayari की दुआओं के साथ हम आपको फिर एक बार तहे दिल से हैप्पी न्यू ईयर कहना चाहते हैं.

new year shayari in hindi urdu

दामन में खुशियों की बौछार हो,
कभी ना हो आपको गम का कोई फियर..

हर दर्द से अनजान रहे आप
इसी दुआ के साथ हैप्पी न्यू ईयर..!

daman me khushiyon ki bauchar ho,
kabhi na ho aapko gam ka koi fear..
har dard se anjan rahe aap,
isi dua ke sath happy new year..!

best motivational shayari collection in 2021 urdu english | new year shayari

darkhast hai khuda se hamari
khushiyan yuhi milte rahe aapko..
muskurate raho aap hamesha
naya saal ho mubarak aapko…

latest new year shayari 2021 collection | whatsapp status quotes

अफ़साने सच हो सारे,
रिश्तों के बीच कभी दूरी ना रहे..

दुआ मांगते है नए साल में आपकी
कोई ख्वाहिश अधूरी ना रहे…

afsaane sach ho sare,
rishto ke bich kabhi doori na rahe..
dua mangte hain naye saal me
aapki koi khwahish adhuri na rahe…

new-year-shayari-2-motivational-naya-saal-badhai-2
new-year-shayari-2-motivational-naya-saal-badhai-2

हमारी इन motivational shayari को सुनकर अगर आपको भी अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों से happy new year कहने में आसानी हुई हो, तो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा दोस्तों.

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

अगर आपका मूड कुछ मोटिवेशनल शायरियां पढ़ने का है, तो आप यहाँ Motivational Shayari पर क्लिक कर सकते है.

3 thoughts on “new year shayari -2: नए साल की सभी को motivational शुभकामनाएं!”

  1. वाह वृषाली जी
    आपकी आवाज़ में इन शायरियों को सुनकर सच में सुकून मिला..
    आपको नए साल की बहोत बहोत शुभकामनाएं..

Leave a Comment