Nazar Shayari -3 उनके Love भरी नजरों की अदायें समझना चाहोगे

nazar shayari : आपको अपना महबूब बस pehli nazar mein ही तो पसंद आ गया था. एक बार देखते ही आपका दिल जैसे उन्हीं का होते हुए उनके साथ ही चला गया था. आप तो उनकी पलकों को और उनकी jhuki jhuki si nazar को देखते ही उनके कायल हो गए थे.

कुछ देर के लिए आपको तो ऐसा लगा था मानो जैसे आपके दिल की धड़कन ही बंद हो गई है. और आपकी आंखें तो जैसे पलकें झपकाना और उन्हें बंद करना ही भूल गई थी. और बाकी लोगों की तरह आपका मुंह भी वही के वही खुला ही रह गया था. आप उनकी उस jhuki jhuki si nazar को अपनी जिंदगी में कभी भुला नहीं पाएंगे.

और जिस तरह से यह पूरी दुनिया उनके बस एक बार के दीदार और फिर एक nazar ki dua करती है. लोगों की इस तमन्ना से अब आपको उनकी nazar utarna ही ठीक लगने लगा है. और अब तो आपको यह ehsaas भी हो चला है कि चाहे mausam अब कितना भी बदलें, लेकिन आप उनका साथ कभी नहीं छोडेंगे.

आप हमेशा अपने दिलदार के लिए यही कहना चाहते हैं कि tera zikr मेरे लिए कितना दिलचस्प और महत्वपूर्ण होगा. लेकिन जिस तरह से आजकल यह mausam अपनी फितरत बदल रहा है, उससे तो आपको इस बात की फिक्र होने लगी है कि यह दुनिया आपके इस ehsaas को भी कहीं ठेस ना पहुंचा दे.

Nazar Shayari -1

nazar-shayari-3
Nazar Shayari -3

लेकिन हम आपके इन्हीं जज्बातों को एक अच्छा सा सिला देते हुए हमारे shayari sukun के इस बेहतरीन मंच पर साबित करना चाहते हैं. और साथ ही हम आपको यकीन दिलाना चाहते हैं की चाहे mausam कितनी भी करवटें क्यों ना बदलें, लेकिन हम आपको शायरियों का sukun भरा ehsaas हमेशा यूं ही दिलाते रहेंगे…

nazar shayari इस मौसम के बदलने का अंदाज भी तो उन्हीं के नजरों की देन है..

जब आप उनकी कातिल निगाहों को अपने नजरिए से देखने की कोशिश करती हो. बस तभी आप को उनके दिल में चल रहे कोलाहल को परखने का एक मौका सा मिलता है. जब कभी ये mausam इस तरह से बदले हैं तो आपने भी इस mausam को हमेशा ही हिदायत देना चाहा है.


Nazar -1: Love Shayari पढ़कर आप पर भी नज़र का नशा चढ़ जायेगा!
Click ? link to listen more


जिस कदर आपके लिए उनका आपके साथ रहना आवश्यक होता है उसी तरह से इस दुनिया को लगता है की यह mausam उनकी निगाहों से नहीं बदलते हैं. लेकिन इस बात पर आपने कभी गौर किया ही नहीं होगा.

और इसी वजह से आपको आज तक इस बात का कभी ehsaas ही नहीं हुआ है कि यह mausam बदलना भी उन्हीं के निगाहों की एक चाल होती है.

अभी जब भी वो अपनी कातिल nazar झुका लेती है, तो जैसे बादल गरजने लगते हैं और सावन का ehsaa होने लगता है. और जिस तरह से वह अपनी झुकी हुई nazar के तीर उठाती है, तभी जैसे बिजलिया कड़कने लगती है.

nazar shayari उनकी नजरों का बस एक बार दीदार हो यही एक ख्वाहिश है…

जिस तरह से यह mausam अपनी करवटें हमेशा बदलते रहता है. आपको इस बात का कभी अंदेशा हुआ ही नहीं है कि आखिर mausam में यह बदलाव क्यों हो रहे हैं. आप दुनिया की किसी भी चीज की कोई फिकर ना करते हुए अपने महबूब के नाम का बस एक tera zikr करते रहते हो.


Nazar -2: Love Shayari नजर का गहरा असर आप पर भी दिखाई देगा!
Click ? link to listen more


क्योंकि आपको आजकल किसी और बात की कभी कोई चिंता का ehsaas ही नहीं होता है. आप हमेशा बस उन्हें उनकी ही नाम से पुकारते हुए tera zikr करते हुए ही अपने दिन और रात काटते रहते हो. और आप उनकी नजरों के किसी भी इशारे को कभी समझ ही नहीं सके हैं. क्योंकि उनके निगाहों की भाषा ही कुछ अलग थी.

और वह अपनी निगाहों की इशारों में कुछ इस कदर की अपनी ehsaas वाली गहरी भाषा बोल लेते हैं. जिससे यह धरती और ये फिजाएं भी अपने रुख बदलने पर मजबूर हो जाते हैं. और आपके जहन में तब भी हमेशा बस उनके नाम के ehsaas का ही tera zikr होता रहता है.

nazar shayari जब भी तेरा जिक्र हुआ है, तभी वो इन निगाहों का शिकार हो गया..

आपके मन में हमेशा ही आपके दिलबर के लिए बहुत सारा सम्मान और आश्चर्य का ehsaas भी हुआ करता है. और आप उसे अपने दिल की आरजू से आवाज लगाते हुए यही बातें करना चाहते हैं. जिस प्रकार तुम मेरी जिंदगी में आई हो तब से जैसे मैंने अपना जिक्र ना करते हुए बस एक tera zikr ही किया है.


Nazar Andaz -1 Sad Shayari किसी को नजरअंदाज नहीं करना चाहोगी!
Click ? link to listen more


और जब जब मैंने अपने दिल को तुम्हारा ठिकाना बनाते हुए उनके ehsaas को इसमें बिठाया है. तब से मैंने यह बात जानी है कि मुझे अपनी जिंदगी में अब किसी भी चीज की कोई कमी नहीं रही है. और इसी वजह से जब भी मैं tera zikr करता आया हूं ये काली घटाएं घुमड़ कर मेरे पास आई है.

और जब जब तुमने अपनी कातिल और घायल कर देने वाली nazar से किसी इंसान को देखा है. तब तब उस इंसान ने खुद की दिल को और अपनी जिंदगी को बचाने की कई दुआओं का ehsaas किया है. लेकिन फिर भी वह tera zikr करते ही तेरी कातिल निगाहों का शिकार होते हुए वहीं पर ढेर हो गया है.


Nazar Shayari -4 : Very Sad Sms Images for Girlfriend Hindi!
Click ? link to listen more


nazar shayari in hindi english

आपको सिर्फ एहसास होगा 
इस मौसम के बदलने का..

जनाब, आप नहीं समझोगे,
यह खेल होता है उन्हीं की कातिल नजरों का…

aapko sirf ehsaas hoga 
is mausam ke badalne ka..
janaab, aap nahin samjhoge,
ye khel hota hai unhi ki katil nazron ka…

top love Nazar Shayari collection 2021 in urdu hindi | nazar shayari

उनकी अदाओं के आगे
फीके है मौसम सारे..

क्योंकि समझ लेना मुश्किल होता है 
उनकी नजरों के इशारे..!

unki adaon ke aage 
feeke hai mausam sare..
kyunki samajh lena na mushkil hota hai 
unki nazron ke ishaare..!

romantic love shayari poetry, thoughts, lyrics | whatsapp status | nazar shayari

तेरा जिक्र करते ही बादलों को लेकर, 
काली घटा छा गई..

बस एक नजर जिस पर डाली,
समझो उस इंसान की शामत आ गई…

tera zikr karte hi badalon ko lekar,
kali ghata chha gayi..
bas ek nazar jis par dali,
samjho us insan ki shaamat aa gayi…

Nazar Shayari Image -2

nazar-shayari-hindi-urdu-quotes-3
nazar-shayari-hindi-urdu-quotes-3

Nazar Shayari -5 : Feeling Very Sad Status Quotes Life Hindi Girls
Click ? link to listen more


हमारी इन nazar shayari romantic love shayari को सुनकर अगर आपके भी मन में उनकी कातिल नजर बस गई हो, तो हमें ऐसे कमेंट सेक्शन में फीडबैक देते हुए जरूर बताइएगा.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

Leave a Comment