musalsal -1: Love Shayari आप पर प्यार की मुसलसल बारिश कराएगी

musalsal shayari : आप जब भी कोई चीज musalsal तरीके से करते हैं, तो उसमें आप इस तरह से निपुण हो जाते हो. आपको वह चीज बार-बार दोहराने की वजह से खुद पर पूरी तरह से विश्वास आ जाता है. और जितनी बार आपको इस तरह का musalsal आत्मविश्वास आ जाएगा, उतना ही आप अपनी जिंदगी में सफलता की ओर आगे बढ़ सकेंगे.

मुसलसल ढूंढते रहते हैं
हरदम कोई बहाना रोने का

दर्द सुबह तलक जगाता है
डर लगा रहता है तुझे खोने का

– Moeen

musalsal dhundte rhte hai
hardam koi bahana rone ka
dard subah talak jagata hai
dar lagta hai tujhe khone ka


इन रोमांटिक लव शायरियों को Mr. Sanket Mahindrakar इनकी आवाज़ में सुनकर आपका दिल उनके मुसलसल प्यार में डूब जाएगा!

कुछ इसी तरह का आत्मविश्वास आपने अपने दिलबर को आप से  musalsal  प्यार करते हुए महसूस किया है. उसकी चाहत को आपने अपने दिल से जाना है. जब भी आपको उसकी आंखों में musalsal मोहब्बत नजर आई है, आपको उनकी हर एक अदा पसंद आई है. उनकी हर उस मासूम अदा ने आपके दिल को musalsal  तरीके से घायल ही कर दिया है.

उनका जो आपसे धीरे से नजरें मिलाना, और नजरें मिलाते ही हल्के से अपनी पलकें झुकाना, अपनी होठों पर हल्की सी मुस्कान लाना, उनकी इन सब अदाओं ने ही तो आपके रातों की नींदे मुसलसल चुराई है. जब आपसे मिलेंगे तो आप उनसे इन सारी बातों का जिक्र करना चाहते हैं और उन पर अपना बेतहाशा प्यार लुटाना चाहते हैं.

musalsal meaning  सिलसिलेवार, लगातार या क्रम से लगा हुआ या फिर निरतंर भी हो सकता है. तो चलिए दोस्तों अब आपको शायद musalsal meaning in hindi अच्छी तरह से पता चल गया होगा. और हमें यकीन है कि आप इसे ध्यान में रखते हुए अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में इसका उपयोग भी करेंगे.

आपको मुसलसल अपने दिल से ही लगा कर रखना चाहते हैं हम..

जब पहली बार वह आपकी नजरों के सामने से गुजरी थी, तब से आपको जिंदगी की एक नई रौनक ही दिखाई दी थी. उन्हें देख कर पहली ही नजर में आपका दिल उन पर आ गया था. उन्हें एक बार ही देख कर आपको ऐसा लगा कि उनका चेहरा मुसलसल  इसी तरीके से आपकी ही आंखों के सामने रहे.

इसी वजह से आप अल्लाह से यही दुआ कर रहे हो कि जब वह आपके सामने आकर बैठे, तो आप उन्हें यूं ही निहारते रहे. उनकी आंखों से उनका काजल ही चुरा ले. उनकी बिंदिया की थोड़ी सी चमक अपनी आंखों में बिठा ले. जब वह आपसे मिलने के लिए आए तो, या तो समय अपना चाल भूल जाए और एक ही जगह पर ठहर जाए.

या फिर आप मुसलसल तरीके से उन्हें यूं ही अपने सीने से लगाकर जिंदगी भर बैठे रहे. आपके दिल की इसके अलावा और कोई तमन्ना नहीं है.

आप की यही दुआ है कि उनके प्यार की मुसलसल बरसात होती रही…

आपको जब से प्यार हुआ है तब से आपको इस बात का पूरा यकीन है. जब भी यह सावन आएगा, तो वो आपके जीवन में बस खुशियां ही खुशियां लाएगा. क्योंकि आपको अपनी जिंदगी को साथी ही कुछ खुशमिजाज अंदाज का मिला है. वह आप पर मुसलसल तरीके से अपने प्यार की बरसात यूं ही करता रहता है.

और इस बरसात का तो आप हर वक्त निरंतर इंतजार ही करते रहते हो. आपको उनके मोहब्बत की बारिश हरदम यूं ही बुलाती रहती है. इसी वजह से आप अपने परवरदिगार से भी अब हर वक्त यही आरजू रखते हैं कि वह आपकी जिंदगी में यह प्यार की बारिश इसी तरह लगातार कायम रखें.

आपके जीवन में उसकी चाहत की बरसात कभी कम ना हो. और उसके भी जिंदगी में यूं ही खुशियां बरकरार रहे. वह आप पर इसी तरह से अपनी जान न्योछावर करती रहे.

ये सारा जहां भी तो मुसलसल आपके ही प्यार में डूब चुका है..

उनकी नज़रे जब भी आपकी नजरों से टकरा जाती है, तो आपके दिल पर जैसे कयामत की बरसात ही हो जाती है. आपको तो जैसे लगता है कि यह पूरा समा भी नई उमंग से भर गया है. यह दुनिया जैसे आप ही प्यार के गीत गाने लगी हो.

वह जब भी आपको इसी चाहत भरी, मोहब्बत भरी नजरों से लगातार देखती है, तो आपके भी चेहरे पर एक नई मुस्कान आ जाती है. आपके दिल का समा भी तो जैसे प्यार के गीत गाने लगता है. उनकी इन नजाकत भरी अदाओं की वजह से ही तो आपके जिंदगी में निरंतर खुशियां बरकरार है.

जिस तरह से आपके दिल का यह आलम सिलसिलेवार तरीके से एक नई रौनक से भरा हुआ है, उसी तरह से यह पूरा जहां भी उसी रौनक में डूबा हुआ आपको नजर आ रहा है. और इसी वजह से जब भी वह आपके तरफ चाहत भरी नजरों के तीर चलाती है, तो आपकी बीच जो दूरियां होती है उन्हें कम करने में और भी आसानी हो जाती है.

musalsal shayari in hindi urdu

ख़ुदा करे, दो ऐसी बाते हो जाना,
जब वो मेरे सीने से लिपटे..

एक वक्त का ठहर जाना, या फिर
मुसलसल आप ऐसे ही रहना..


khuda kare, do aisi baten ho jana,
jab vo mere sine se lipte..
ek waqt ka thahar jana, ya fir
musalsal aap aise hi rahana…

best love shayari collection 2020 | sukun bhari shayari

मुसलसल ये बारिश यूं ही
बरसती रहे..

आपकी झोली खुशियों
से सदा भरी रहे…


musalsal ye barish yu hi 
barasti rahe..
aap ki jholi khushiyon 
se sada bhari rahe…

musalsal love shayari status, quotes, thoughts in hindi english

जब तू शरारत भरी नज़रों से
मुसलसल मेरी तरफ देखती है..

नजरों से नजरों का यू मिलना 
आप से नजदीकियां बढ़ा देता हैं..

jab tu shararat bhari najron se
musalsal meri taraf dekhti hai..
nazron se nazron ka yun milana
aap se nazdeekiyan badha deta hai…

musalsal-1love-shayari-consistent-hindi-poetry-2

दोस्तों, हमारी लव शायरीओं को सुनकर अगर आपको भी अपने दिलबर का मुसलसल प्यार बुला रहा हो, तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताएं.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START‘ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

12 thoughts on “musalsal -1: Love Shayari आप पर प्यार की मुसलसल बारिश कराएगी”

  1. Sanket ji very nice peshkash in your beautiful voice.shayris are very good. I always like to listen love shayaris but today I want to listen sad shayari……!

    Reply
  2. वाह संकेत जी,
    आपकी आवाज में वो मुसलसल प्यार महसूस हुआ..
    बहोत ख़ूब

    Reply
  3. बहुत ही खूबसूरत तरीके से पेश की गई हैं शायरियां
    संकेत जी आपकी आवाज तो लाजवाब….😊👌🤝

    Reply

Leave a Comment