Mohabbatein -1: Love Shayari पुरानी मोहब्बतें जरूर याद आयेगी

mohabbatein : फ्रेंड्स, आप अपने दिलबर से की गई mohabbatein कभी भूला नहीं सकती. उनकी mohabbatein जैसे आपके लिए ही बनाई गई थी. और उनकी इन्हीं mohabbatein की वजह से ही तो जी रही है. उनके लिए तो आप ही उनकी mohabbatein बन गए हो ना.

जैसे चांद के लिए चांदनी जरूरी होती है, फूल के लिए खुशबू जरूरी होती है, सूरज के लिए रौशनी जरूरी होती है, ठीक उसी तरह से उनके प्यार के लिए आप भी उतनी ही जरूरी हो. उन्हें तो जैसे आपको देखे बिना नींद भी नहीं आती. उनके दिल का चैन भी तो आप ही ने चुराया है.

उसी तरह आप भी तो उनकी मोहब्बतें पा कर खुश हो. उन्हीं की यादों में और मोहब्बत में आप खुद का सुकून ढूंढती हो. वो ही आपके दिल के करार का ठिकाना है. वो आपको अपनी मोहब्बतें महसूस कराने के लिए आपसे चाहे जो वादे करने के लिए भी तैयार है. और इसी वजह से आपका उनपर पूरी तरह से भरोसा कायम है.

शायरी सुनने ? के लिए
✤ Player ?? लोड होने दें

Mohabbatein शायरियों को Miss Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ में सुनकर अपने यार की मोहब्बतें आपको आगोश में लेना चाहेंगे!

आप तो एक उनके सिवा किसी और पर, किसी भी तरह से विश्वास करने के लिए तैयार ही नहीं है. आपको इस बात का भी पता है कि वो आपके लिए ही, आपके पास हर दम रहने के लिए तैयार है. और इसी वजह आपको अब उनकी ये मोहब्बतें भाने लगी है. 

हालातों से परे होकर की गई मोहब्बतें ही तो सच्ची होती है, है ना..

अपने दिल पर मोहब्बत में आपको पूरी तरह से को ही जाना चाहिए तभी तो आपको उनके प्यार में बड़ा मजा आएगा. जब आप उनसे बेपनाह, बेफिक्र होकर मोहब्बतें करने लगोगे तभी तो आप उनसे शिद्दत से चाहत करने लगोगे है ना दोस्तों?

आपके दिलबर के लिए आपके दिल में जो भी प्यार है जो भी तमन्नाए हैं उन्हें पूरा करने के लिए हमेशा आपको ही कदम बढ़ाने होंगे. आपको अपने व्यस्त जीवन में भी कुछ समय निकालकर अपने दिल पर की आगोश में, उन्हीं के सपने सजाते हुए उनसे रूबरू भी होना पड़ेगा. जब भी आप अपने महबूब की बाहों में सभी परिस्थितियों सी परी होकर जब आप अपना दिल देंगे तभी तो आपको उनके सच्चे प्यार की दास्तान पता चलेगी.


Mohabbat 2: Love Shayari से आप पर मोहब्बत का नशा चढ़ जायेगा
Click ? link to listen more


अपने प्यार के लिए आपकी सभी परिस्थितियां भी हालातों आपको सफलतापूर्वक काबू पाना ही होगा. अगर यह बातें आप कर सके तो ही आप अपने दिलबर से सच्ची मोहब्बत कर सकेंगे. अगर आपके दिल में अपने दिलबर के लिए बहुत प्यारी मोहब्बत है तभी तो आपको उनसे मुद्दतों से मुलाकात हो पाएगी. आपका दिल उनकी बाहों में जाने के लिए तरस रहा है, उसे भी तो आपकी ही बाहों में आकर सुकून मिलेगा ना.

मोहब्बतें अपने राहों में आती किसी चीज को नहीं बख्शती..

आपके जीवन में जब आपकी दिलबर की शिरकत हुई थी तभी तो आपको मोहब्बत का असली अर्थ समझाया था, है ना. आपके महबूब ने ही तो आपको मोहब्बतें कैसे की जाती है यह बात बताई थी, सिखाई थी. उनकी वजह से ही तो आपके जीवन में अब एक नई बाहर आई है.


Mohabbat 3: Love Shayari से मोहब्बत का एहसास जरूर हो जाएगा
Click ? link to listen more


आपके दिल पर उन्हीं की वजह से तो चाहत का यह खुमार छाया हुआ है. लेकिन कभी कभी लोग कहते हैं कि यह मोहब्बतें आंधी और तूफान के जैसे आपके दिल को नुकसान भी पहुंचा सकती है, तबाह भी कर सकती है. क्योंकि मोहब्बत अक्सर किसी को अपनी जाल में खुद फसा नहीं सकती है. लेकिन जो इसकी उलझन को खुद अपने सिर ले ले, तो फिर यह चाहत उसके दिलों दिमाग पर एक बड़ा असर करते हुए उसकी जिंदगी में बहुत बड़े बदलाव लाती है.


Mohabbat -4 Love Shayari उनको मोहब्बत में मशवरा देना चाहोगे!
Click ? link to listen more


उस वक्त वह मोहब्बत यह नहीं देखती की कौन-कौन सी बातें उसके रास्ते के बीच में आ रही है. और इसी वजह से उसकी राहों में जो भी बातें या फिर चीजें आती है, वह उसे रौंदते हुए आगे निकल ही जाती है. और हमेशा मोहब्बत ही जीतते जाती है. वो हरदम किसी को भी नहीं बख्शती.

बारिश के जैसी बरसने वाली मोहब्बतें अक्सर दिल को वीरान भी कर जाती है..

आप जब से इस मोहब्बत की आगोश में फस गई हो तब से आपको इनकी पहचान हो चुकी है. क्योंकि जब भी उनसे यह मोहब्बत भरी बात होती हैं, तो छम छम बारिश की तरह ही आप पर पूरी रात यूं ही बरसती रहती है. आपके दिल को पूरी तरह से भीगा कर ही छोड़ दी है. चाहे आपका महबूब आपके सामने हो या ना हो.

क्योंकि जब वह आपके सामने नहीं होता तो उनकी यादें तो आपके दिल में ही होती है ना. और इसी वजह से अब तो आपको मोहब्बत का भी अलग से एक मौसम ही लगने लगा है. जब भी यह आप पर घुमड़ कर आती है, तो जैसे आपके लिए बरसने वाली एक घटा की तरह ही होती है.

लेकिन इनकी वापस जाते ही यह अपने सुराग भी तो पीछे छोड़कर जाती है ना. क्योंकि जब मोहब्बतें बारिश बनकर बरसती है तो आपके दिल को अच्छा लगता है, लेकिन जब यह आपके दिल से रूठ कर जाती है तो जैसे सागर की नमी भी सो कर अपने साथ लेकर जाती है. और उस नमी के साथ-साथ आपके दिल का पूरा जीवन ही जैसे वीरान कर जाती है.

mohabbatein love shayari in hindi urdu

बेपरवाह हो जाओ
वक्त और हालातों से..

बेपनाह मोहब्बत हो दिल में
तो मुद्दतों से मिलती है मोहब्बतें..

beparwah ho jao 
waqt aur halaton se..
bepanah mohabbat ho
dil mein to muddaton se
milati hai mohabbatein..

mohabbatein-1-love-shayari-romantic-hindi-poetry-1

best love love shayari collection in hindi urdu status, poetry, thoughts

मोहब्बतें जैसे आंधियों
की तरह आती है..

जो उसके रास्ते में आ जाए
उन्हें तबाह कर जाती है..

mohabbatein jaise
aandhiyon ki tarah aati hai..
jo uske raste mein aa jaaye 
unhen tabah kar jaati hai..

 romantic mohabbatein shayari english poetry, quotes

ये मोहब्बतें आती हैतो
जैसे बारिश आ गई हो..

और जाती ऐसे हैं, जैसे सागर से
नमी छीन ले गई हो..

ye mohabbatein aati hai 
to jaise barish aa gai ho..
aur jaati aise hain, jaise sagar
se nami chhin le gai ho..

mohabbatein-1-love-shayari-romantic-hindi-poetry-2

दोस्तों, हमारी इन Mohabbatein लव शायरियों को सुनकर आपको भी अपने दिलबर की मोहब्बतें तड़पा रही हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताइएगा.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने फेसबुक पर प्राप्त करने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like और Share जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

9 thoughts on “Mohabbatein -1: Love Shayari पुरानी मोहब्बतें जरूर याद आयेगी”

  1. वृषाली जी, आपकी आवाज़ में आज फिर एक बार मोहोब्बत भरी दास्तान नज़र आ गई..
    बहोत अच्छे

  2. व्वाह!!! वो “सागर से नमी छिन लेने” वाली बात तो कमाल लिखी है??????

  3. वाह वाह
    बहुत खास हैं आज की सभी शायरी
    वृषाली जी आपकी आवाज ने शायरी को चार चांद लग गये

Leave a Comment