Mohabbat Shayari -6 अपनी पुरानी Sad मोहब्बत भुलाना चाहोगे!

mohabbat shayari : आप अपने दिलबर के प्यार में हमेशा ही mohabbat shayari लिखते आ रहे हो. और ऐसी नादान भरी तमन्ना है लिखी हुई इस mohabbat shayari में आप अपने महबूब की नजाकत भरी अदाओं को बताते हो बयां करते हो. आप अपने प्यार में इस तरह की dil shayari पहली बार तो नहीं लिख रहे हो.

लेकिन आपको अपनी जिंदगी यह मौके शायद अब बार-बार नहीं देने वाली है. क्योंकि आपके दिलबर ने आपकी zindagi shayari को अपने जीवन से रुखसत कर दिया है. और आप तो बस अब अपनी breakup shayari और sad shayari को लेकर ही आंसू बहा रहे हो.

शायरी सुनने के लिए
✤Player लोड होने दें

इन Sad Shayari को Anjali Gavali इनकी आवाज़ में सुनकर अपने यार की मोहब्बत का दर्द याद आ जायेगा!

आपको अब हमेशा यही बात लग रही है कि शायद आपके पास और दूसरा कोई चारा नहीं होगा. आपका दिल बार बार अपने महबूब को पसंद आती हुई उस mohabbat shayari को ही दोहरा रहा है. और हमेशा अपने ही dil shayari की धुन में फिर से एक बार जीने की तमन्ना लेकर उसकी यादों में खोए जा रहा है.


Mohabbat -1 आपके जख़्मी दिल पर मरहम जैसी है ये Sad Shayari!
Click above link to listen more


लेकिन इस बात को आप को अपने दिल में एक बार याद कर रखना होगा कि आपकी zindagi shayari अब और कोई नहीं सुनने वाला है. क्योंकि आपकी breakup shayari को भी अपने तहे दिल से सुनने वाला आपका यार अब आपकी कोई बात कभी मानने वाला ही नहीं है.

लेकिन हम आपके इस टूटे हुए दिल को और उसकी breakup shayari को shayari sukun के इस नायाब और sad shayari के मंच पर बिठाना चाहते हैं. ताकि आपके किसी भी जज्बात को आने वाला कल कभी कोई ठेस ना पहुंचाएं.


Mohabbat 2: Love Shayari से आप पर मोहब्बत का नशा चढ़ जायेगा
Click above link to listen more


mohabbat shayari अपनी जिंदगी की दास्तां dil shayari में बताना चाहते हो..

आप अपने महबूब की प्यार की दास्तां अभी यूं ही mohabbat shayari लिखते हुए जैसे खत्म करना चाहते हो. और यूं देखा जाए तो आपकी अब zindagi shayari भी अकेली ही किसी कोने में पड़ी है. उस नादानीओं से भरी breakup shayari और आपके दिल के पूराने sad shayari को dil में आपने जैसे अपने प्यार की कहानी ही लिख दी थी.

Mohabbat Shayari Image -2
Mohabbat Shayari Image -2

और कल तक तो आप उस zindagi shayari को ही अपना सारा जीवन और अपने महबूब का प्यार की मान कर ही चल रहे थी. लेकिन वक्त की तकाजेने एक ही पल में आपकी उस dil shayari को breakup shayari में पलट कर रख दिया है. और अब तो आपकी आंखें भी अब बिना आंसू के ही रोए जा रही है.


Mohabbat 3: Love Shayari से मोहब्बत का एहसास जरूर हो जाएगा
Click above link to listen more


क्योंकि आपके सारे दिल के अरमान आपके dil shayari में जैसे बह चुके हैं. और अब तो बस आपकी breakup shayari या अपनी sad shayari में ही आपकी बची कुची हुई सारी तमन्ना आप बयां करना चाह रहे हो.

mohabbat shayari आपका साथी आपकी dil shayari को ठुकरा कर चला गया है…

यूं तो आप अपने महबूब के लिए हमेशा ही अपने zindagi shayari को पेश करना breakup shayari के जितना ही आसान समझते थे. और आपका दिलबर भी तो आपकी zindagi shayari को यूं ही आंखें मूंदकर सुनना पसंद करता था.

लेकिन वक्त के साथ-साथ सारे हालात जैसे यूं ही बदलती जाते हैं. और दुनिया भी तो उन्हीं का साथ देती है जो आपके साथ mohabbat shayari को गुनगुनाना पसंद करता है. लेकिन अब जैसे हालात पूरी तरह से breakup shayari की तरह टूट चुके हैं.


Mohabbat -4 Love Shayari उनको मोहब्बत में मशवरा देना चाहोगे!
Click above link to listen more


और आप भी अपने दिलबर के सारे जज्बातों को किसी भी तरह से अपनी zindagi shayari में नहीं ला सकते हो. क्योंकि आपका महबूब ही आपकी mohabbat shayari को अब ठुकरा कर न जाने किसी और की dil को अपना चुका है. लेकिन आपका यार है कि आपकी zindagi shayari को अपने ही मन ही मन सुनने के लिए तैयार ही नहीं हो रहा है.

mohabbat shayari अपने प्यार में इस sad shayari के रंग फिके ना पड़ने देना चाहोगे..

जब आप अपनी महबूबा के प्यार के रंग में रंग दी हुई mohabbat shayari को अंजाम दे रहे थे तब तो आपकी जिंदगी जैसे zindagi shayari की तरह सुकून भरी थी. उस वक्त आपकी dil shayari को भी आपका महबूब तहे दिल से breakup shayari की तरह ही सुनने के लिए हमेशा तैयार रहता था.

इक तरह से कहा जाए तो आपको किसी भी तरह कोई breakup shayari किसी को सुनाने की कोई जरूरत ही नहीं थी. आपके प्यार के सारे रंग आपके dil shayari में हमेशा जैसे उभर कर आते थे. और आप भी अपने उस रंगीन और खुशनुमा zindagi shayari को मस्त मलंग महबूब के साथ साझा करते हुए उसके प्यार में खोए रहते थे.


Mohabbat Shayari -5: अपने Love को आगोश में भर लेना चाहोगे!
Click above link to listen more


कुछ इस कदर का यह मौसम आप हमेशा ही अपनी जिंदगी में चाहते थे. लेकिन कहते हैं कि हमेशा आप अपने दिल में जो चाहते हो वह आपकी zindagi shayari में नहीं होता है. और कुछ इसी तरह का अब यह वक्त आ चुका है. अगर आपके भी breakup shayari या sad shayari के हालात कुछ इसी तरह से हो गए हैं.

तो हमारे इस shayari sukun के इस बेहतरीन sad shayari को अपने दोस्तों के साथ साझा करना बिल्कुल भी ना भूलें. हम आपके दिल के इन sad shayari के जैसे हालातों को हमेशा ही अपने ही नायाब शायरियों की नजाकत से सवारने की तहे दिल से कोशिश करेंगे.

mohabbat shayari in hindi, english

हमने तो एक ही शख्स पर 
खत्म कर दी थी चाहत..

कहा मालूम था ये मोहब्बत ही 
दिल को दिलाएगी इतनी आहत..

humne to ek hi shakhs par 
khatm kar di thi chahat..
kahan maloom tha yah mohabbat hi 
dil ko dilaayegi itni aahat…

top sad shayari breakup shayari collection in hindi urdu

मोहब्बत से खिले हुए फूल की
तरह नाजुक था दिल उनका..

बड़ा सख्त कर गया मुझे
उनका यूं दबे पांव चले जाना..

mohabbat se khile huye phool ki
tarah nazuk tha dil unka..
bada sakht kar gaya mujhe 
unka yu dabe paon chale jana…

mohabbat shayari sad shayari quotes thoughts lyrics whatsapp status

मोहब्बत से अपनी जिदंगी
बड़ी रंगीन लगने लगती है..

पर जब उसका रंग फिका पड़ 
जाए तो बेरंग सी हो जाती है…

mohabbat se apni zindagi 
badi rangeen lagne lagti hai..
per jab uska rang fika pad 
jaaye to berang si ho jaati hai…

Mohabbat Shayari Image -3
Mohabbat Shayari Image -3

हमारी इन Sad Shayari को सुनकर अगर आपकी भी दिल में मोहब्बत का दर्द जाग उठा हो तो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताइएगा..!

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

इसी तरह और गम भरी शायरियोंके स्टेटस देखने के लिए यहाँ Sad Shayari क्लिक करें.

Leave a Comment