mohabbat 3: Love Shayari से मोहब्बत का एहसास जरूर हो जाएगा

mohabbat shayari : दोस्तों, दुनिया में हर कोई सफलता या जीत प्राप्त करना चाहता है. फिर वह सफलता चाहे अपने करियर की हो. या फिर किसी परीक्षा में हो. लेकिन एक बात तो तय है कि इंसान बिना mohabbat की किसी पर कोई जीत हासिल नहीं कर सकता.

लेकिन फिर भी कभी-कभी लोग अपनी जिंदगी में किसी इंसान पर जीत हासिल करने का लक्ष्य बना लेते हैं. और वो उसे किसी भी तरह हासिल करना चाहते हैं. फिर चाहे उन्हें उस व्यक्ति के लिए युद्ध ही क्यों ना करना पड़े. लेकिन आपको पता ही होगा की बिना mohabbat के हासिल की हुई जीत आधी अधूरी होती है.

अगर किसी को जीतना ही है, तो mohabbat से उसका दिल जीत लो. क्योंकि सिर्फ शरीर जीत लेने से कोई सच्ची जीत हासिल नहीं कर लेता. और इसी वजह से कहते हैं कि muhobbat से ही पूरी दुनिया जीती जा सकती है. muhabbat ही इंसान के इंसान होने का दावा करती है.

इंसान को जीना सिखाती है. वो मोहब्बत ही तो होती है, जिस कारण आपके जीवन में सुख और शांति आ सकती है. बिना muhabbat के आज तक कोई भी इंसान सुकून से जी नहीं पाया है. और इसके कई उदाहरण आपने जरूर देखे होंगे.

इसीलिए आपको भी सभी लोगों से muhabbat से ही पेश आना चाहिए. तो चलिए दोस्तों, मोहब्बत पर बनी ऐसी ही हसीन लव शायरियां को सुनकर अपने दिल में मोहब्बत को उजागर करें.

हर किसीको सच्ची मोहब्बत नसीब नहीं होती..

कभी-कभी आप सोचती हैं कि आपको अगर मोहब्बत ना होती तो आप क्या करती. और यही बात आपको आपके दिलबर का और उसकी सच्ची मोहब्बत का एहसास कराती है. आपको मोहब्बत का वास्ता बताती हैं. और इसी वजह से आपको अपने महबूब पर और अपनी मोहब्बत पर पूरा ऐतबार है.

आपको उन से तहे दिल से प्यार है. और जब आपको भी सच्चा प्यार हो गया है, तो आप पूरी दुनिया को एक बात बताना चाहती हो कि इस तरह का सच्चा प्यार हर कोई अपनी जिंदगी में नहीं पा सकता. ये सच्ची मोहब्बत अपने जिंदगी में बस एक बार ही हो सकती है. बार-बार नहीं.

और अगर आपको हर किसी से लगाव होने लगे, तो समझ लीजिए कि वो मोहब्बत नहीं. वह सिर्फ आकर्षण होता है. चंद लम्हों की चाहत होती है. और उसे ही आप सच्ची मोहब्बत समझ बैठने की गलती मत करना. लेकिन आपने अपनी जिंदगी में कोई गलती नहीं की है.

आपने अपनी जिंदगी में बस एक बार ही मोहब्बत की है. और इसी वजह से आपका दिलबर आपके दिल में रूह बन कर समा चुका है.

सच्ची मोहब्बत का पहली बार एहसास कर रही हूं मैं…

आज तक आपने कई लोगों को मोहब्बत के बारे में कई अफसाने लिखते हुए और बताते हुए देखा है. साथ ही दुनिया में ऐसे भी कई लोग हैं जो मोहब्बत किए बिना ही मोहब्बत करने वालों को सलाह मशवरे देनेका काम मुफ्त में करते हैं. उन्हें बस लोगों को बातें बताने में ही दिलचस्पी आती है.

किसी की बातों सेेेे, किसी की जज्बातों से उन्हें कोई लेना देना नहीं होता. ना वह किसी mohobbat से ताल्लुक रखना चाहते हैं. आपने भी ऐसे कई लोगों की बातों को सुना होगा. और मोहब्बत करने वालों को अपनी मोहब्बत निभाते हुए भी देखा होगा. लेकिन आपको खुद कभी मोहब्बत करने का तजुर्बा नहीं है.

इस वजह से आप ऐसे लोगों से हो सके, उतना दूर ही रहती है. लेकिन कहते हैं ना की मोहब्बत ना बता कर की जाती है, और ना दिखा कर की जाती है. मोहब्बत तो अपने आप हो जाती है. कुछ ऐसी ही मोहब्बत का असर आप पर हुआ है. जब से आप ने अपने दिलबर को एक नजर से देखा है, तो वह खुद को आपमें खो चुके है.

और इसी तरह से आपको भी उनसे मोहब्बत हो चुकी है. और अब आपको पहली बार सच्ची मोहब्बत का एहसास हो रहा है.

आपके बातों की मोहब्बत बताती है कि, आप सिर्फ हमारे हो…

आपके दिलबर के प्यार, उसके मोहब्बत की कभी न उतरने वाले नशे की ताकत आपको अब आजमानी है. आपको पता होता है कि मयखाने का नशा आपके सिर पर कुछ वक्त के लिए ही एक सुरूर सा चढ़ जाता है. और कुछ देर बाद ही अपने आप ही उतर भी जाता है.

उसे उतारने के लिए आपको किसी और चीज की जरूरत भी नहीं होती. लेकिन अपने यार के इस मोहब्बत के नशे में आप अब चूर चूर हो जाना चाहती हो. उसके इस मोहब्बत के कभी ना उतरने वाले नशे में आप डुब जाना चाहती हो. और आप दुआ करती हो कि अपने सर पर और दिल पर चढ़ा हुआ आपकी महबूब के मोहब्बत का यह नशा अब कभी ना उतरे.

और आपकी यार के हर एक बात में भी आपको यह नशा नजर आता है. क्योंकि उसके हर एक लफ्ज़ बस आपके लिए ही तो निकलते हैं. वो बस आपके लिए ही तो अपने दिल के दरवाजे खोल कर बैठा हुआ है. और इन सभी बातों से आपको तो ऐसा लगता है कि वह जैसे बस आपके लिए ही बना है. और आप सिर्फ उसके लिए!

अपने दिलबर से मोहब्बत करते करते आपको कई गाने याद आ जाते हैं. उनमें सबसे पुराना और बेहतरीन गाना यह है  kajra mohabbat wala lyrics उसी में अब हाल ही का बेहतरीन और पसंदीदा गाना भी शामिल है. जो शायद आपको भी बहुत पसंद होगा. phir mohabbat lyrics साथ ही आपने karle tu bhi mohabbat   और     kitani mohabbat hai भी कभी ना कभी सुना ही होगा.  mohabbat hai mirchi इसे कौन नहीं सुनना चाहेगा.


इन लव शायरीओं को Miss Shraddha Jain इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 अपने दिल में छिपी मोहब्बत याद आ जाएगी ! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


mohabbat shayari in english urdu

हर किसीसे तो नहीं हो
सकती सच्ची मोहब्बत..

पर तू वो शख्स है
जो मुझमे बसा हुआ है..

har kisi se to nahin ho
sakti sacchi mohabbat..
par tu wo shakhs hai jo
mujhme basa hua hai..

mohabbat-3-love-shayari-romantic-hindi-poetry-1

 mohabbat shayari 2 line | whatsapp status

मोहब्बत को सुनते हुए,
और निभाते हुए देखा है..

तुझे देखकर पहली बार
मोहब्बत को महसूस किया है..

mohabbat ko sunte huye, 
aur nibhate hue dekha hai..
tujhe dekh kar pahli bar 
mohabbat ko mehsus kiya hai..


mohabbat shayari, status, thoughts, poetry in hindi urdu

तेरी हर एक बात से
मोहब्बत झलकती है..

ऐसा लगता है की
तू सिर्फ मेरे लिए ही बना है..

teri har ek baat se 
mohabbat jhalakti hai..
aisa lagta hai ki tu sirf
mere liye hi banaa hai..

mohabbat-3-love-shayari-romantic-hindi-poetry-2

अगर हमारी इन लव शायरियों को सुनकर आपको भी अपने दिल में छुपी हुई मोहब्बत याद आ गई हो, तो  comment box  में comment  करते हुए जरूर बताएं!


इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून  या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.


आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे 👉🏼शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ 👉🏼Love Shayari 🥰 पर क्लिक करें.

2 thoughts on “mohabbat 3: Love Shayari से मोहब्बत का एहसास जरूर हो जाएगा”

  1. Bahot badhiya Shradhha ji…aaj toh kuchh khas laga jaise aap samne baithkar hi suna rahi ho…aur aapne likhi hui shayariya to bahot khubsurat aur pyar ke maayno ko badal kar rakh de aisi hai

    Reply
  2. वाह श्रद्धा जी,
    आपके आवाज की तारीफ़ की जाए उतनी कम है👌👌
    बहोत खूबसूरती से शायरियों को पेश किया 👍👍

    Reply

Leave a Comment