mannat -1: Love Shayari सुनकर सारी मन्नते पूरी हो जायेगी!

mannat par shayari :  आपने जब भी खुदा से अपने दिलबर के लिए mannat मांगी, तो वो मन्नत पूरे दिल से मांगी होगी. इसीलिए आपका चाहने वाला आज आपके साथ हैं. और अब तो आपको कोई mannat मांगने की जैसे जरूरत ही ना हो. क्योंकि आपके महबूब ने आपको इतना प्यार और इतनी खुशियां दी है कि, उसने आपको किसी चीज की कभी कोई कमी महसूस नहीं होने दी.

ये इसलिए क्योंकि वो भी तो आपके लिए खुदा से कई बार mannat मांगती थी. और उसे भी यही उम्मीद थी कि शायद उसकी भी mannat पूरी हो जाएगी. और देखिए आज आप उनके साथ खुश हैं तो इसी में जैसे उसकी सारी मन्नते पूरी हो गई हैं. वो सिर्फ आप के लिए पूरी दुनिया छोड़ने के लिए तैयार हैं. वो आप पर अपनी जान भी निछावर करने के लिए हर वक्त तैयार होता है.

उसे तो बस हर वक्त आपकी बाहों में ही जन्नत नज़र आती है. जो हर वक्त अपने नसीब से और अपने खुदा से बस यही मन्नत मांगता रहता है कि सारी दुनिया की खुशियां बस आपको मिल जाए और आपके सारे गम खुद उठाने के लिए तैयार रहता है. वह हर वक्त आपके लिए ही जीना चाहता है. बस आपसे ही प्यार करते करते हो पूरी जिंदगी गुजारना चाहता है. आप पर ही मरना चाहता है.

उनके दीदार के लिए ही तो आप खुदा से मन्नत मांग रहे हो..

आप भी अपने खुदा से अब यही मन्नत मांग रहे हो की अपने यार से, अपने महबूब से बस एक बार मिला दे. बस एक बार उससे आपका दीदार करा दे. उसके बदले में चाहे तो आपकी सारी खुशियां सारी दुनिया रख लें. आपके हक की सारी जमीन ले लें. अपने दिलबर के बिना अब आपका जी नहीं लगता. आपका दिल उनके ही ख्यालों में खोए रहता है. सपनों में भी बस उनको ही देखा करते हो.

उनकी याद में आंसू बहाते हुए न जाने आपने कितनी रातें बिताई है. अब तो आपसे आपकी नींद भी रूठ गई है. आपको हर वक्त बस यही लगता है कि ना जाने खुदा आपसे किस जन्म का इम्तिहान ले रहा है. अपने दिलबर से बस एक बार दीदार के लिए आपकी आंखें कब से तरस रही है. वो तो बस उसकी राह तक रही है. उसके बिना आपका जीवन मानो जैसे व्यर्थ हो गया है. आपका जीना जैसे दुश्वार हो चुका है.

आप उनके प्यार में कुछ इस कदर दीवाने हो चुके हो कि आप खुद का नाम तक भूल गए हो. बस एक बार अगर वह आपको मिल जाए तो, आप उन्हें खुद से कभी दूर नहीं होने देंगे, यह बात आपने अपने मन से ठान ली है.

जब हम आपसे मिलेंगे तो हमारे होंठ जैसे सील ही जाएंगे..

आपको जब भी उनके प्यार की जरूरत पड़ी थी, तो आपने हर वक्त बस उन्हें ही तो याद किया था. वो भी तो आपके प्यार में इतनी पागल हो चुके हैं कि अब आपसे ही मिलन की राह तकते हैं. वह बस आपके ही यादों में खोए हुए आपका ही नाम जपते रहते हैं.

शायद आपका खुदा भी आपकी यह मन्नत जरूर पूरी कर देगा. आपने वैसे तो लाखों मन्नते मांगी है. लेकिन उनसे मिलने की ये मन्नत पूरी होगी, तो शायद आपकी जुबान से कोई शब्द ही नहीं निकलेंगे. आपके होंठ जैसे सील ही जाएंगे. उन्हें देखकर आप को खुद की भी सुध नहीं रहेगी. आप बस उनकी नीली सी आंखों में खो जाएंगे. उनकी होंठों की हंसी आपका दिल एक झटके में चूर चूर कर देंगी.

और इसी वजह से अब आप खुदा से एक और मन्नत मांगना चाहते हो की वह आपसे जब मिलेंगे तो खुदा करे, आपका दिल संभल जाए. आपकी मन की बात आपके होठों पर जरूर आए. बस इसी तमन्ना के साथ आप उनके सामने पेश होना चाहते हो.

आपकी बस यही दुआ है कि उनके साथ ही आपकी हर मन्नत (mannat) पूरी हो..

आपने जब भी कोई मन्नत मांगी थी, तो उनके साथ होने की ही तो मन्नत मांगी थी. और आपका खुदा भी इतना दयालु है की उसने आपकी अब तक मांगी हुई सारी मन्नतें पूरी कर दि है. आपके दिल की दुआओं को जैसे पूर्णत्व मिल गया है. बस एक उनके ही साथ होने से आपकी जिंदगी को एक मकसद मिला है.

उनका हाथ अपने हाथों में लेकर ही आप जिंदगी की राह चलना चाहते हो. आपको लगता है कि उनके साथ चलने से ही आपको अपनी मंजिल मिल सकती है. आप अपने भगवान से बस यही मन्नत मांग रहे हो, बस यही दुआ करते हो कि आपके दिलबर के साथ ही आपकी जन्नत है. क्योंकि आपके राही आपके महबूब की मंजिल और आपकी मंजिल एक ही तो है.

और वह है प्यार की मंजिल. मोहब्बत की मंजिल. और इस मंजिल को पाने के लिए जो रास्ता आपने चुना है. वह भी इतना सुंदर है की आपको और आपके दिल पर को हमेशा खुशियां ही मिलती रहेगी. उसकी खुशी के लिए तो आप अपनी जान तक दे सकते हो. है ना?

हमें यकीन है कि, हमारी यह रोमांटिक मूड वाली हसीन शायरियां सुनकर आपकी भी सारी मन्नते पूरी हो जाएगी!


इन हसीन और लव शायरियों को Mr. Aniruddh Narkhedkar इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आपके प्यार की मन्नत जरूर पूरी हो जाएगी ! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


mannat par unique shayari in english hindi

ऐ खुदा मेरी सिर्फ 
इतनी मन्नत पूरी कर दें..

एकबार मिला दे उससे
मेरा दिल जुड़ा है जिससे..

aye khuda meri sirf 
itni mannat puri kar de..
ek bar mila de usse 
mera dil juda hai jisse…

mannat-1-love-shayari-wish-quotes-hindi-1

mannat shayari status | whatsapp love shayari status in hindi

लाखों मन्नत के बाद
जब तेरा दीदार होगा..

संभालना मुझे, क्योंकि उस
वक्त मैं कुछ बोल नहीं पाऊंगा..

lakho mannat ke bad 
jab tera didar hoga..
sambhalna mujhe,
kyunki uswaqt mein
kuchh bol nahin paaunga…


mannat love shayari  | romantic shayari status in hindi

आप साथ होने से,
मिलती है जन्नत..

साथ जिंदगी भर का,
यही हैं मेरी मन्नत..

aap sath hone se,
milati hai jannat..
sath jindagi bhar ka,
yahi hai meri mannat

mannat-1-love-shayari-wish-quotes-hindi-2

हमारी रोमांटिक लव शायरियों को सुनकर अगर आपकी मांगी हुई मन्नत पूरी हो गई हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हो हमें जरूर बताइएगा दोस्तों!

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या  @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ 👉🏼Love Shayari 💕 पर क्लिक कर सकते है.

3 thoughts on “mannat -1: Love Shayari सुनकर सारी मन्नते पूरी हो जायेगी!”

Leave a Comment