mahsus -1: Love Shayari अपने दिलबर की मोहब्बत महसूस कराएगी

mahsus par shayari :  आप जब भी अपने साथी को शिद्दत से याद करती है, तो आप जैसे उसे mahsus ही करती हो. वो आपका प्यार ही तो होता है, जो आपको अपने महबूब के पास ना होते हुए भी उसके होने का एहसास कराता है. आप उसकी सुकून भरी बांहों को महसूस करती हो.

उसकी प्यार भरी आंखों को mahsus करती हो. उसके मोहब्बत भरे दिल को mahsus करती हो. ये आपकी मोहब्बत का जादू ही तो होता है. आप अपने दिलबर को तहे दिल से चाहती हो. बस इसी वजह से तो आप उसे अपने ख्यालों में भी mahsus कर पाती हो, है ना.

आपने आजतक ये सोचा नहीं होगा कि आपको अपने यार से कभी इतना भी प्यार हो जाएगा, इतना इश्क हो जाएगा कि वो रात के सपनों में तो क्या दिन के उजाले में भी आपको बस उसका ही चेहरा नजर आएगा. आजकल आप जिससे भी मिलती हो, जिस से भी बात करते हो, अक्सर उसके चेहरे में आपको अपने दिलबर का चेहरा ही नजर आता है. आप हमेशा अपने महबूब को ही अपने पास महसूस करती हो. हर किसी की बातों में आपको उसकी ही मीठी मीठी और होश उड़ा देने वाली बातें महसूस होती हैं.

जब भी आपने अपने दिलबर को नाराज पाया था, रूठा हुआ देखा था, तो आपने उनको मनाने की जो भी तरकीब निकाली थी. उससे उनके होठों पर एक प्यार भरी मुस्कान आई थी. वो आज आपसे दूर रहकर भी उसी मुस्कान को महसूस करता है. आपकी यादों को वो अपने तकिए के पास लेकर ही तो सोता है. इन छोटी-छोटी बातों में वो आपके प्रति आपके स्नेह और आपके लगाव को हरदम महसूस करता है.

आपको हर वक्त याद करता है. आपको भी अपने महबूब की बाहों का ही इंतजार रहता है. आपको हर वक्त उसके साथ बिताए हुए पलों की याद आती है. पेड़ के नीचे गुजारे हुए पलों की याद आती है. उसकी मीठी मीठी बातों के एक-एक पल में आपको आज भी उसी की महकती हुई खुशबू याद आती है. आप आज भी उन प्यार भरे लम्हों को याद करते हुए उसे महसूस करती हो. और उसकी ही बातों में आज भी खुद को भुला देती हो. उसकी यादों में खो जाती हो. उसको याद करत हुए उसके प्यार में खुद को भुला देना यही तो आपका पसंदीदा काम हो गया है.

आप हरदम यही सोचती रहती हो कि जब वो मेरे पास होंगे, जब भी आपको उनका दीदार होगा, आप उसे अपनी बाहों में लेकर झूमते हुए पूरी दुनिया भुला देंगी. आप तो अपने यार को अपनी बाहों में लेकर कोई गाना भी गुनगुनाना चाहती हो. आपके महबूब को भी कुछ ऐसे ही ख्याल आते हैं. वो भी आपके प्यार में पूरी तरह से खुद को खो देना चाहता है. खुद को भुला देना चाहता है. उससे भी तो आपकी ये दूरी अब बर्दाश्त नहीं होती.

वो भी आपसे मिलन की राह देख रहा है. न जाने कितने बरस वो आपसे दूर रहा है. न जाने किस तरह उसने खुद को, आपसे इन्हीं मिलन के पलों के लिए रोक कर रखा था. शायद जल्द ही उसकी और आपकी भी ये इच्छा, ये अतृप्त भावना पूरी होने वाली है.

बस मेरे पास होने का एहसास करो, तुम मुझे mahsus करो..

आप उससे मिलन के लिए कितनी तड़प रही हो, ये तो उससे दूर रहते हुए भी, आपको उनकी कितनी याद आती है, उस पर ही निर्भर होता है. वही बात इसे जताती है. अपने महबूब से, अपने दिलो जान से, मोहब्बत करते हो. उसे पूरी शिद्दत से चाहती हो. लेकिन आप यह बात उससे भी महसूस करवाना चाहती हो, ऐसा नहीं है. वो भी आपसे उसी तरह बेपनाह मोहब्बत करें, ये आपको जरूरी नहीं लगता.

आप जिस तरह से उसे अपनी दुनिया मान चुकी हो, उसे हर पल याद करती हो. हरदम उसकी यादों में खोए रहती हो. आपके लिए ये जरूरी नहीं कि आपका दिलबर भी आपको उसी तरह चाहे. आपको उसी तरह याद करें. लेकिन हां उसके प्यार की निशानी समझते हुए उसकी मोहब्बत को ही आप अपना सब कुछ मानती हो. आप उससे एक दरख्वास्त तो जरूर कर सकती हो. उससे यह गुजारिश तो जरूर कर सकती हो कि आप से वो चाहे बेपनाह मोहब्बत करें या ना करें.

आपको वो अपने दिल के सारे राज बताएं या ना बताएं, लेकिन आपकी तो बस छोटी सी ही एक तमन्ना है. आपकी बस इतनी ही ख्वाहिश है, कि आप जब भी उसे अपने दिल से याद करोगी. आंख मूंदकर जब भी उसका नाम पुकारेंगी, तो उसे भी इस बात का एहसास हो. उसे भी शायद हिचकी लगे. वो भी आपको mahsus करें. उसे भी बस यही लगे कि आप जैसे उसके आस-पास ही हो.

कई होंगे आपके कदरदान, लेकिन हम जैसी आशिकी कहा..

प्यार में अक्सर कई लोग अपने महबूब का साथ पाने में सफल हो जाते हैं. उन्हें उनका प्यार मिल जाता है. उनको जिंदगी में अपना साथी मिल जाता है. लेकिन कई बदनसीब ऐसे भी होते हैं, जिनके यार की तलाश पूरी नहीं हो पाती. जिन्हें वो चाहते हैं, वो अक्सर उनके नहीं हो पाते. इसलिए उनके प्यार की तलाश यूं ही जारी रहती है. लेकिन उन्हें प्यार का इतना तजुर्बा तो जरूर मिल जाता है.

उन्हें प्यार महसूस करने की इतनी ताकत मिल जाती है, कि वो उन अनुभवों पर, उनके तजुर्बे के दम पर, कुछ किताबें या चंद शायरियां जरूर लिख सकें. और अपने जज्बातों को बयां करते हुए दुनिया के सामने रख सके. ताकि दुनिया भी उनके तजुर्बे से, उनके अनुभवों से कुछ सीख पाए. अनुभव कर पाए. आपने भी अपने यार से जो प्यार किया है, जिस शिद्दत से उसे चाहा है, उससे आपको भी बहुत तजुर्बा मिल गया है. वो भी शायद आप से प्यार करता हो, लेकिन आपको कभी वो बता नहीं पाया. अपने प्यार को अब तक जता नहीं पाया हो.

लेकिन हां, आपके दिल में यह बात तो पक्की है. एक बात तो तय हो चुकी है, आप ये बात जानते हो कि उसके प्यार की किताब को अब तक कई लोगों ने पढ़ा होगा. कईयों ने उनके अल्फाजों को अपने जज्बातों से मिला लिया होगा. उसकी नज्म को दिल से चाहा होगा. उनकी शायरी, उनके जज्बातों की कई शायरा और शायर कद्रदान होंगे. कई उनकी बातों के दीवाने होंगे. लेकिन एक बात की कमी उनके जिंदगी में, उनकी बातों में जरूर खल रही होगी. जो भी उनके सच्चे प्यार की कद्र करता हो.

उनके दिल के जज्बातों को अपने सर आंखों पर रख सकता हो, ऐसा चाहने वाला, उनसे मोहब्बत करने वाला, उनको कोई नहीं मिला होगा. जो उनकी चाहत को, उनके इश्क को महसूस कर सके, उनके दिल में जो प्यार का दरिया है, जो समंदर है, उसे वो अपने दिल से लगा सके, ऐसा आशिक, ऐसा यार उन्हें आज तक नहीं मिला होगा, यह बात आप जरूर जानते हो.

हम आंखें बंद करके बस आप को ही तो महसूस करते हैं..

आपने कई बार सपनों में, अपने ख्वाबों खयालों में, अपने महबूब को महसूस किया है. जब भी वो पास नहीं थे, तब भी उनकी होने का एहसास किया है. क्योंकि आपने उन्हें अपने दिल से प्यार किया है. उन से अपनी जी जान से मोहब्बत की है, सच्ची चाहत की है.

इसी वजह से आप उन्हें अपने आंखों के काले कजरे को, अपने सर से सरकती हुई चुनरी को, अपने हाथों के खनकते हुए कंगन को और पांव में छनकती हुई पायल को उसे महसूस करा सकती हो. उनकी यादें ही आपको अब उनके होने का एहसास कराती है. आपको दुनिया से कोई मतलब नहीं है और ना ही कोई लेना-देना है. आपको अपने महबूब के चाहत की भी कोई परवाह नहीं है.

आपको ये जरूरी नहीं लगता कि वो भी आपको उसी शिद्दत से चाहे, जिस शिद्दत से आप उनसे मोहब्बत करते हो. बस उनकी यादों से ही आपका दिल भरता है. मसला बस यही होता है कि आपके दिल को चैन, आपके मन को करार कैसे आए. और ये बात भी आपको पता है कि जब भी आप अपनी आंखें बंद करके उन्हें सच्चे मन से चाहती हो. उनके बस एक दीदार के लिए उनको याद करती हो.

उनके पास ना होते हुए भी उनके होने को आप जब महसूस करती हो, यही बात तो आपका उनके प्रति सच्चा प्यार दर्शाती है. यही बात आपको सच्चा सुकून दिलाती है. इसके सिवा और दूसरे किसी बात की आप ख्वाहिश भी तो नहीं रखती हो. आपकी और कोई तमन्ना नहीं है.

हम भी अपनी रोमांटिक लव शायरियों की मदद से आपको अपने दिलबर के प्यार का एहसास कराना चाहते हैं. हमें यकीन है कि इन शायरियों को सुनकर आप उन्हें अपने पास जरूर महसूस करेंगे.


इन लव शायरियों को Miss Bhavana Pohare के आवाज़ में सुनकर 🎧 आप अपने यार की यादों को महसूस कर सकेंगे !▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


mahsus karne ke liye shayari 

चाहत ये नहीं कि,
बेपनाह मोहब्बत कर…

बस ख्वाहिश इतना है कि,
जब भी मैं तुझे याद करू,
तू मुझे महसूस कर…


chahat ye nahin ki
bepanah mohabbat kar..
bas khwahish itni hai ki 
jab bhi mai tujhe yaad karu 
tu mujhe mahsus kar..

mahsus

mahsus shayari quotes | whatsapp status shayari

तेरे अल्फाजों को पढ़ने वाले,
होंगे बहुत से शायरा और शायर..

लेकिन कमी उसकी जरूर होगी जो,
महसूस कर पाए, तेरा इश्क़-ए-सागर..

tere alfaazon ko
padhane wale, 
honge bahut se
shayara aur shayar
lekin kami uski jarur
hogi jo mahsus kar
paye tera ishq-e-sagar…


mahsus hone wali shayari in hindi urdu 

आंखें बंद करके..,
आपके रूह में उतरकर,
आपको जी भरके देखकर..
जो महसूस होता है.

सारा मसला बस,
उसी सुकून का होता है..

aankhen band karke 
aapke rooh me utarkar 
aapko ji bhar ke dekhkar..
jo mahsus hota hai sara
masla basusi sukun ka hota hai…

mahsus 1 love shayari hindi quotes on feeling 2

इन रोमांटिक शायरियां को सुनकर अगर आपको भी अपने दिलबर के पास होने का एहसास हुआ हो और आप उसकी चाहत को महसूस कर सको, तो नीचे comment box में comment करते हुए हमें जरूर बताइएगा दोस्तों.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ 👉🏼Love Shayari 🥰 पर क्लिक करें.

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे 👉🏼शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

2 thoughts on “mahsus -1: Love Shayari अपने दिलबर की मोहब्बत महसूस कराएगी”

Leave a Comment