Love Shayari in English -6: Mohabbat Na Hogi Kam

Love Shayari in English : अपने प्यार की खामोशी आशिक अपने दिल में छुपा नहीं सकता. और इसी वजह से उसका मन हमेशा अपने महबूब से बात करने को करता है. वह अपने दिल में बसी सारी बातों को अपने महबूब से कहना चाहता है. ताकि उसका दिल अपने दिलबर की यादों से भर जाए.

अपने महबूब से सिर्फ एक बार आशिक मिलना चाहता है. फिर चाहे उसकी बात भी अगर उससे ना हो. तो भी उसे कोई फिक्र नहीं है. बस अपने दिलबर का एक बार उसे दीदार हो जाए. तो उसके दिल को आराम मिल सकेगा.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ Player लोड होने दें ♫


हमारी इन प्यार से भरी लव शायरीओं को Mannali Raheja इनकी आवाज में सुनकर अपने दिल में भी प्यार जगाना चाहोगे!

क्योंकि अपने यार की हर एक नजाकत भरी अदा को वह अपने आंखों में बसा लेना चाहता है. वह Love Shayari in English की मदद से अपनी जिंदगी आसानी से गुजारना चाहता है. और Mohabbat Na Hogi Kam कहते हुए अपने दिलबर से प्यार करना चाहता है.

Table of Content

  1. Love Shayari
  2. Love Shayari In Hindi
  3. Love Shayari In English
  4. Love Shayari SMS
  5. Love Shayari Image
  6. Conclusion

Love Shayari

1)


नैनों के काले काजल ने
निशाना बनाया है हमें..

होश खो बैठे अपना,
जब से देखा है तुम्हें..

-Santosh

nainon ke kale kajal ne
nishana banaya hai hamen..

hosh kho baithe apna,
jabse dekha hai tumhe..

अपनी महबूबा की अदाओं की तारीफ आशिक जितनी भी करें उतनी कम होती है. क्योंकि उसकी हर एक अदा में उसे एक नया ही जादू दिखाई देता है. और इस अदा की खातिर वह अपनी जान भी कुर्बान करने के लिए तैयार होता है.

कुछ इसी तरह से उसके यार की आंखों का काजल भी उस पर जादू करता है. और आशिक के दिल का चैन चुरा कर उसे बेचैन कर देता है. इसी वजह से प्रेमी अपने महबूब को देखकर ही सुध बुध खो देता है.

2)

दीवाने होकर आपके बस
आप पर मरना चाहते हैं..

चाहत की आपके ताउम्र हम
इबादत करना चाहते हैं..

-Santosh

deewane ho kar aapke bus
aap per marna chahte hain..

chahat ki aapke taaumra ham
ibadat karna chahte hain..

Love shayari में अपने दिलबर से मिलने के लिए प्रेमी बहुत ही आतुर होता है. और अपने यार की यादों में ही हमेशा खोए रहता है. उसे हर जन्म में वह अपना बनाने की ख्वाहिश अपने दिल में पालता है. जिस तरह से कोई भक्त अपने भगवान की पूजा करता है.

Love Shayari In Hindi
Love Shayari In Hindi

उसी तरह से वह जिंदगी भर अपने महबूब की इबादत करना चाहता है. यहां पर इबादत का अर्थ हम आपको बताना चाहते हैं. इबादत यानी कि भगवान या अल्लाह की उपासना या प्रार्थना करना. और इस तरह से इबादत करते हुए ही अपने दिलबर के साथ जिंदगी गुजारना चाहता है.

Love Shayari In Hindi

3)

ख्वाहिशों की पुरानी बस्ती में
चराग नए जला लेंगे..

चाहत को पूरा करने अपनी
नया आसमान बना लेंगे..

-Santosh

khwahishon ki puraani basti main
charag naye jalaa lenge..

chahat ko pura karne apni
naya aasmaan banaa lenge..

अपने मन की सारी हसरतों को पूरा करना हर किसी को मुमकिन नहीं होता है. लेकिन आशिक ने अब अपने महबूब के सारे सपनों को पूरा करने की ठान ली है. और इसके लिए चाहे उसे कोई भी कदम क्यों न उठाना पड़े.

वह इसके लिए हमेशा तैयार होता है. अपने प्यार को मुकम्मल करने के लिए वह इस दुनिया से अलग अपना आशियाना बनाना चाहता है.

4)

चाहे आए मुसीबतें लाख लेकिन
प्यार की राह चलते रहेंगे हम..

आसमान झुक जाए या पानी रुक जाए
मोहब्बत आपसे कभी ना होगी कम..

-Santosh

chahe aaye musibat laakh lekin
pyar ki raah chalte rahenge ham..

aasman jhuk jaaye yah pani ruk jaaye
mohabbat aapse kabhi na hogi kam..

Love Shayari in Hindi की मदद से आशिक अपने यार को बुलाना चाहता है. दिलबर अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाने के लिए किसी भी मुसीबत को झेलने के लिए तैयार है. लेकिन वह अपने महबूब के संग ही अपनी जिंदगी आसानी से गुजार पाएगा.

इस बात का उसे तहे दिल से यकीन है. इसी वजह से वह अब चाहे जो कुछ हो जाएगा. लेकिन अपने दिलबर का साथ छोड़ने के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं है. और ना ही इन सारी मुसीबतों की वजह से उसके दिल का प्यार कम होने वाला है.

Love Shayari In English

5)

आओ करे वादा एक दूसरे से
कभी ना होंगे हम जुदा..

मत होना तुम परेशान, मेरी जाँ
जल्द ही ले जाऊंगा तुम्हें उड़ा..

-Santosh

aao karen wada ek dusre se
kabhi na honge ham judaa..

mat hona tum pareshan, meri jaan
jald hi le jaunga tumhen uda..

अपने दिलबर से आशिक कितना प्यार करता है, इसकी मिसाल ही यह शायरी देती है. प्रेमी अपने महबूब से प्यार के सारे वादे करना चाहता है. ताकि उसे कभी अपने यार से जुदाई ना सहनी पड़े.

और ऐसा वादा करते हुए वह अपनी दिलरुबा को इस जहां से कहीं दूर ले कर जाना चाहता है. जहां पर वह अपने सपनों का आशियाना बसा सके. और उस आशियाने में अपने दिलबर के साथ जिंदगी गुजार सके.

6)

आजमा लिए तौर तरीके
सारे नजरें तुमसे मिलाने के..

ढूंढो ना जानम तुम भी
बहाने प्यार से पास आने के..

aazma liye taur tarike
sare najre tumse milane ke..

dhundho na janam tum bhi
bahane pyar se paas aane ke..

Love shayari in English की मदद से अपने महबूब को पास बुलाना चाहोगे. क्योंकि उससे नजरें मिलाने से ही आशिक के दिल को करार आता है. और उसके दीदार के लिए वह हमेशा तरसता रहता है. इसी वजह से वह हमेशा उससे मिलने की कई सारे तरीके ढूंढता रहता है.

और अब उसने इन सारे तरीकों को ढूंढ भी लिया है. लेकिन अब उसका दिल अपनी महबूबा के लिए ही तड़प रहा है. इसी वजह से वह अब उसे अपने साथ मिलने की बात को आगे बढ़ाना चाहता है. और उसे ही कुछ तरकीब निकालने कहता है.

Love Shayari SMS

7)

दिल को है कितनी चाहत
तुमसे हमें कहना नहीं आता..

जानते हैं इतना बस बिन
तुम्हारे जिया नहीं जाता..

dil ko hai kitni chahat
tumse hamen kahana nahin aata..

jante hain itna bus bin
tumhare jiya nahin jata..

आशिक को अपनी महबूबा से कितना प्यार होता है. इस बात को वह अपने दिल में ही छुपा कर रखता है. उसे यह बात अपने महबूब से कहना बिल्कुल भी नहीं आता है. इसी वजह से जब भी उसकी दिलरुबा सामने आती है. तो वह जैसे चुप ही हो जाता है.

लेकिन उसकी खामोश नजरें ही उसके दिल के सारे अरमान बयां कर देती है. वह अपनी आंखों से ही अपने दिलबर को दिल की कहानी बताना चाहता है. ताकि उसका महबूब उस पर पूरी तरह से भरोसा कर सके. और उससे मिलने के लिए वह आ सके.

8)

तहे दिल से करूंगा जानम हिफाजत तेरी..

बस एक बार मान ले, तू है अमानत मेरी..

tahe dil se karunga janam hifazat teri..

bus ek bar man le, tu hai amanat meri..

Love shayari SMS से अपनी महबूब को तहे दिल से प्यार करना चाहता है. क्योंकि अपनी महबूबा को आशिक जिस तरह से दिल में छुपा कर रखना चाहता है. वह उसके दिल का पता भी जमाने को लगने नहीं देना चाहता है. ताकि उसका दिलबर उसके दिल में ही महफूज रह सके.

और वह बड़ी शिद्दत से उसकी हिफाजत करना चाहता है. लेकिन उसकी बस एक ही शर्त है. वह शर्त अपने दिलबर को बता कर उससे अपने प्यार का इजहार करना चाहता है. ताकि महबूबा भी उसे अपने दिल का साथी मान सके.

Love Shayari Image

9)

चाहत में काम कुछ ऐसा कर जाएंगे
हदें इश्क की सारी हम पार कर जाएंगे..

दिल की धड़कन बन जाना तुम मेरी
और सांसे बनकर, हम तुम में समाएंगे..

chahat mein kaam kuchh aisa kar jaenge
haden ishq ki sari ham paar kar jaenge..

dil ki dhadkan ban jana tum meri
aur sans bankar ham tum mein samayenge..

आशिक के दिल पर अब प्यार का जुनून ही सवार होता है. और इसी वजह से वह अपनी महबूबा के लिए अपनी जान की कुर्बानी तक देने के लिए तैयार होता है. वह अपनी जिंदगी में कुछ ऐसा बड़ा काम कर जाना चाहता है. जिस कारण वह अपने प्यार का नाम ही रोशन कर सके.

और जब भी उसकी प्यार की कहानी जमाना याद करेगा. तो उसके साथ उसके महबूबा का भी वह उदाहरण देगा. जिस तरह से दिल की धड़कन सांसो से अलग नहीं चलती है. कुछ उसी तरह से वह अपने यार के साथ जिंदगी बनना चाहता है.

10)

कभी ना बदले ये मंजर प्यार का
ना बदले आखरी सांस तक ये तमन्ना हमारी..

देते रहे एक दूजे का साथ हमेशा
जैसे तुम मोहब्बत मेरी और जिंदगी मैं तुम्हारी..

kabhi na badle ye manzar pyar ka
na badle aakhri saans tak ye tamanna hamari..

date rahe ek duje ka sath hamesha
jaise tum mohabbat meri aur jindagi main tumhari..

Love shayari Image को सुनकर अपने प्यार के वादे याद करना चाहोगे. क्योंकि किसी भी तरह अपनी प्यार का मंजर वह बदलने नहीं देना चाहता है. और अपने दिल की सारी तमन्नाओं को भी महबूब के साथ ही पूरा करना चाहता है. ताकि उसका प्यार इस जहां में अमर हो सके.

और जिस तरह से लोग एक दूसरे को चाहत की कसमें देते हैं. वह भी अपनी महबूबा को मोहब्बत की कसम देना चाहता है. और उसी के साथ अपने जिंदगी के सारे अरमानों को पूरा करना चाहता है. और उसे दिल के आशियाने में ही बसाना चाहता है.

Conclusion

अपने प्यार की यादों में खोया हुआ आशिक हमेशा गुमसुम होता है. लेकिन उसके मन में अपने दिलबर की यादों के सिवा और कुछ भी नहीं होता है. वह हर पल दिलबर को Mohabbat Na Hogi Kam कहते हुए ही बुलाना चाहता है. ताकि उसके दिल में जो अरमान है, उन्हें वह उससे साझा कर सकें.

Love Shayari पर लिखी गयी हमारी ये पोस्ट भी आपको अच्छी लगेगी

हमारी इन Love shayari in English -3 को सुनकर अपने यार की यादों में रातें जगाना चाहो. तो हमें comments area में comment करते हुए जरूर बताईये.

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

Leave a Comment