Love Shayari In English -5: Pyar Bhare Romantic Line Writing

Love Shayari In English : दोस्तों अपने प्यार की खुशियों की खातिर कोई भी प्रेमी कुछ भी करने के लिए तैयार होता है. उसके लिए वह अपने दिल के सारे गम और खुशियां भी भुलाने के लिए तैयार होता है. लेकिन अपने दिलबर को वह हमेशा मुस्कुराता हुआ ही देखना चाहता है. और यही उसके सच्ची चाहत की जीत होती है.

तभी तो उसका प्रेमी भी हमेशा उसके साथ होता है. और अपनी जिंदगी भी उसके नाम कर देता है. हम आज आपके लिए इन Love Shayari In English की मदद से यही बात रखना चाहते हैं. ताकि आप भी अपने महबूब से सच्चे दिल से प्यार कर सको.

और अपने यार को मुस्कुराता देखने के लिए आप हमेशा दुआएं करते रहो. और Shayari Sukun के मंच पर आपको हमारी यह Pyar Bhare Status इसी तरह से बहलाती रहे. और आपके प्यार की याद आपको यूंही दिलाती रहे. हम आप सभी के लिए यही दुआएं करते हैं.

Love Shayari In English For Boyfriend

1)

ज़माने में हम बड़े खुश नसीब हैं
वो साये की तरह मेरे करीब हैं..

रोज़ कत्ल होता हैं दिल तेरी अदाओं से
तुझे देखने वाले लोग बड़े अजीब हैं..

-Moeen

zamane mein ham bade khushnaseeb hai
Vo saaye ki tarah mere kareeb hai..
roj qatl hota hai dil teri adaon se
tujhe dekhne wale log bade ajeeb hai..

अपने चहेते महबूब को पाकर प्रेमी तहे दिल से उसकी ही इबादत करता रहता है. और मन ही मन हमेशा खुदा को धन्यवाद देता रहता है. क्योंकि अल्लाह ने उसकी मांगी हुई हर एक मुराद जैसे पूरी की हो. क्योंकि उसका दिलबर हमेशा उसके दिल में ही रहता है. लेकिन वह अपने प्यार की कातिल अदाओं का जिक्र भी करना चाहता है.

Love Shayari In English For Boyfriend
Love Shayari In English For Boyfriend

क्योंकि उसके दिल में जमाने के लिए कई सारे सवाल खड़े होते हैं. जिस तरह से उसके महबूब की कातिल अदाओं से उसका दिल छलनी छलनी होता है. न जाने इस जमाने पर उसके यार की अदाओं का क्या असर होता होगा? यही सोचकर वह अपने प्यार को महसूस करना चाहता है.

2)

साँसों की माला पर लिखुँ तेरा नाम
तेरी बाहों में गुज़रे मेरी आखरी शाम..

तुझे पाने के बाद नहीं चाहत किसी की
तुझ पर कर दी अपनी मोहब्बत तमाम..

-Moeen

sanson ki mala per likho tera naam
teri bahon mein gujre meri aakhri sham..
tujhe pane ke bad nahin chahat kisi ki
tujh per kar diya apni mohabbat tamam..

Love Shayari In English For Boyfriend की मदद से अपने यार को जरूर याद करोगे. अपने यार की बाहों में ही जब तक कोई प्रेमी होता है. उसके दिल में दुनिया के किसी भी खुशी के बारे में कोई सवाल नहीं होता है. और ना ही वह दुनिया की किसी भी चीज की चाह रखता है.

क्योंकि उसे अपने दिल के करीब रहने वाली चीज उसके सामने ही दिखाई देती है. और इसी वजह से वह हमेशा अपने यार को दिल में छुपाए रखने की बात करता है. और अपनी हर एक सांस पर अपने दिलबर का ही नाम वह लिखना चाहता है. क्योंकि उससे दिलबर ही तो मोहब्बत का इजहार करना सिखाता है. और उसी पर वह अपनी जान वारना चाहता है.

Love Shayari In English For Girlfriend

3)

मौसमों में बिखेरे उस ने कई रंग मोहब्बत के
मेरी गज़लों को दिए कई पहलू चाहत के..

एक मासूम लड़की ने इतनी शिद्दत से चाहा मुझे
उस ने बदल दिए मतलब ईबादत के..

-Moeen

mausamon mein bikhere usne
kai rang mohabbat ke
meri gazlon ko diye kai pahlu chahat ke..
ek masoom ladki ne itni shiddat se chaha mujhe
usne badal diye matlab ibadat ki..

अपने दिलबर की आंखों में कोई भी आशिक अपनी दुनिया देखना चाहता है. यह कायनात और यह मौसम भी जैसे उसी की तरह रंग बदलते हुए उसे दिखाई देते हैं. जिस तरह से फूल अपनी खुशबुओं को हवाओं में बिखेरते रहते हैं.

ये भी पढ़िए : Love Shayari In English

कुछ उसी तरह से अपने प्यार की खुशबू को उसका महबूब इन फिजाओं में भी करते रहता है. आज तलक उस प्रेमी को अपने प्यार का इरादा पता नहीं चला था. लेकिन अपने महबूब के साथ उसे मोहब्बत भी पता चल चुकी है. और इसी तरह से वह जिंदगी भर अपने यार से मोहब्बत करना चाहता है.

4)

तेरा चेहरा हो सामने जब कभी सवेरा हो
मोहब्बत की बस्ती में दूर कही अपना बसेरा हो..

जहाँ हवाएँ भी तुझे छूने की इजाज़त ले
खुदा करें जल्द मुकम्मल ख्वाब हमारा सुनहरा हो..

-Moeen

tera chehra ho samne jab kabhi savera ho
mohabbat ki basti mein dur kahin apna basera ho..
jahan hawayein bhi tujhe chhune ki ijaajat le
khuda kare jald mukmmal khwab hamara sunhara ho..

Love Shayari In English For Girlfriend को लेकर अपने दिल को समझाना चाहोगे. अपने दिलबर का चेहरा ही कोई भी प्रेमी अपनी आंखों के सामने देखना चाहता है. और हर बार उसकी यही इनायत होती है कि अपने यार को वह अपने दिल के पास ही रखें.

उसे कभी वह अपने जान से जुदा नहीं करना चाहता है. अपने मोहब्बत की बस्ती में ही महबूब के साथ ही वह हमेशा रहना चाहता है. उसका अगर बस चले तो वह हवाओं को भी उसे छूने की इजाजत ना दे. कुछ इस तरह से वह अपने यार से हमेशा चाहत करना चाहता है.

Love Shayari In English For Husband

5)

तेरा खयाल रातों को देर तक जगाए मुझे
जिधर देखु तेरी ही सूरत नज़र आए मुझे..

काश ! तेरी चाहत में फना हो जाऊँ मैं
ज़िन्दगी में वो दिन भी खुदा दिखाए मुझे..

-Moeen

tera khyal raaton ko der tak jagaye mujhe
jidhar dekhoon teri hi surat najar aaye mujhe..
kaash! teri chahat mein fanaa ho jaun mein
jindagi mein vo din bhi khuda dikhayen mujhe..

प्रेमी को अपने महबूब के सिवा किसी और की सूरत कभी दिखाई ही नहीं देती है. वह रात दिन बस अपने दिलबर की यादों में ही खोया रहता है. और उसी के सपने देखते हुए वह अपनी जिंदगी बिताना चाहता है.

उसकी चाहत में वह कुछ इस कदर डूब जाना चाहता है. उसके जिंदगी की हर शाम और हर सहर बस अपने महबूब की बाहों में ही हो. और खुदा से भी वह यही दरख्वास्त करता है. जब तक उसकी सांसे उसके जिस्म के साथ होगी. उसे अपने महबूब का ही हाथ अपने हाथों में चाहिए होता है.

6)

आ भी जाओ अब बाहों में मेरी
चलना ही कितना है तुम्हें..

बस इन धड़कनों से होते हुए
दिल में मेरे उतरना है तुम्हें..

aa bhi jao ab bahon mein meri
chalna hai kitna hai tumhen..
bus in dhadkanon se hote hue
dil mein mere utarna hai tumhen..

Love Shayari In English For Husband की मदद से हम इसी बात को बताना चाहते हैं. अपने यार को अपनी बाहों में समेटने के लिए प्रेमी आतुर होता है. और उसका महबूब भी तो उसकी ही बाहों का हमेशा इंतजार करता रहता है. वह अपने यार को अपने रग रग में समाने के लिए कहता है.

और उसे दिल में उतरने का रास्ता भी तो वह खुद ही बताता है. वह अपने प्यार को अपने दिल तक जाने के लिए धड़कन के रास्ते चलने को कहता है. और इसके लिए उसे बस अपने दिल पर के सामने बैठकर उसका दीदार करना होगा. और उसका दीदार करते हुए ही उसकी आंखों के रास्ते वह दिल तक जरूर पहुंच सकता है.

Love Shayari In English 2 Line

7)

मोहब्बत नहीं इबादत है तू मेरी
जरूरत नहीं जीने की आदत है तू मेरी..

यादों का तेरी कैदी बन चुका हूं अब
बस एक तू ही तो जमानत है मेरी..

mohabbat nahin ibadat hai tu meri
jarurat nahin jeene ki aadat hai tu meri..
yaadon ka teri kaidi ban chuka hun ab
bus ek tu hi to jamanat hai meri..

कोई भी प्रेमी अपने प्यार को जिंदगी से ज्यादा चाहता है. और उसके हर एक बात को अपनी सर आंखों पर रखता है. अपने यार के खुशियों के लिए वह अपनी जान तक देने के लिए तैयार होता है. और इसी वजह से उसका महबूब उसके लिए अपने खुदा से कम नहीं होता है.

Love Shayari In English 2 Line
Love Shayari In English 2 Line

उसके जिंदगी की वजह से आदत बन चुका होता है. वह तो हमेशा अपने यार की यादों में ही बसना चाहता है. और उसके प्यार की जमानत के बिना वह कभी भी बाहर नहीं निकलना चाहता है. फिर चाहे उसे जीवनभर इसी तरह उसके मेहबूब की बाहों में ही क्यों ना पड़ा रहना पड़े.

8)

इल्जाम हर बार हम पर ही लगा देते हो चाहत का
खुद से भी कभी पूछो, इतने खूबसूरत हो क्यों..?

ilzaam har bar ham per hi laga dete ho chahat ka
khud se bhi kabhi poochho, itne khubsurat ho kyon..?

Love Shayari In English For Husband से जिस तरह से अपने महबूब से प्यार करता प्रेमी उसकी चाहत में डूबा रहता है. वह अपने आप में ही गुमसुम सा रहता है. और उसके मन में अपने यार के सिवा किसी और की कभी तस्वीर भी नहीं आती है. लेकिन इस बात को लेकर जमाना और उसका यार भी उसे इल्जाम लगाता रहता है.

और हमेशा उसे मोहब्बत में हुआ दीवाना कहता रहता है. लेकिन वह आशिक भी इस जमाने से और खुद अपने महबूब से एक सवाल करना चाहता है. आखिर उसे पागल कहने वाले लोग सिर्फ कुछ अकेले पर मोहब्बत का इल्जाम बिल्कुल ना लगाएं. क्योंकि उसका दिलबर ही इतना खूबसूरत और हसीन है कि कोई भी उसे देखकर दीवाना हो सकता है!

Love Shayari In English

9)

उसके सामने जलाया जब हुक्का मैंने..
मासूम सा सवाल उसने पूछा मुझसे..

क्या इसकी तलब मेरे होंठोंसे ज्यादा है..?

uske samne jalaya jab hukka maine
masoom sa sawal usne pucha mujhse..
kya iski talab mere hothon se jyada hai..?

अपने यार की मोहब्बत पाने के लिए कोई आशिक दीवाना होता है. और अगर वह उसे पल भर के लिए भी ना दिखे. तो उसका दिल जैसे बेचैन होने लगता है. और इस बेचैनी में ही वह हुक्का या फिर गांजा जैसी चीज का नशा करने भी लगता है.

लेकिन इतना सब कुछ करने पर भी इस बात का उसे नशा अपने मोहब्बत से ज्यादा नहीं लगता है. और तब उसका यार उसे देख कर सोच में पड़ जाता है. और उसे सवाल पूछने लगता है. उसे लगता है कि किसी भी नशे की तलब या लत उसकी नाजुक से होठों से ज्यादा नहीं होगी. और इस सवाल से वो प्रेमी भी इसके बाद कभी भी किसी नशे की बात नहीं करता है उनको

10)

सारे ताबीज पहन कर देख लिए हमने,
आराम तो बस तेरे दीदार से ही मिला..!

sare taabij pahan kar dekh liye humne
aaram to bus tere didar se hi mila..!

Love Shayari In English के अनुरूप अपने यार से की हुई मोहब्बत को प्रेमी कभी भूल नहीं सकते हो. और इसी वजह से उसके लिए वह जैसे पागल हो जाते हो. उसे पाने के लिए वह न जाने आज तक क्या क्या कर बैठा है. और इसी का एक नमूना है कि उसने हर एक मस्जिद और मंदिर पर जाकर सजदा किया है.

और अपने महबूब को मिलने के लिए खुदा से दुआएं मांगी है. साथ ही हर एक बाबा के पास जाकर उनसे ताबीज और धूप ली है. लेकिन इतना सब कुछ करते हुए भी उसके दिल को चैन और सुकून बिल्कुल भी नहीं है. बस एक अपने यार के देखने भर से ही उसे आराम मिलता है.

हमारी इन बेहतरीन Love Shayari In English -5 की मदद से अपने यार के चाहत की इबादत कर सको. तो नीचे comment box में comments जरूर करें!

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

Leave a Comment