lamhe -1: Love Shayari से यार के साथ कुछ लम्हे बिताना चाहोगे

lamhe shayari :  जब आप अपने दिलबर के साथ हसीन lamhe बिताते हैं, तो आपको वक्त की जैसे कोई फिक्र ही नहीं होती. वक्त तो जैसे आपके लिए बना ही नहीं होता. इसी वजह से आपके lamhe यूं चुटकी जैसे बीत जाते हैं.

आप अपने यार को आंखें भर कर देखना चाहते हैं, लेकिन ये वक्त के lamhe कहां ठहरना चाहते हैं! आप उन्हें जी भर कर देख भी नहीं पाते, और इसी दरमियां उनके वापस लौट जाने का वक्ता हो जाता है. लेकिन फिर भी आप उन्हें किसी तरह मनाने पर मजबूर होते हैं.

आप उन्हें कुछ देर और रुक जाने की दरख्वास्त करते हैं. और वो आपकी यह दरख्वास्त मान भी लेते हैं. आप उनके साथ उन्हीं चंद लम्हों में कई सदियां बिता देना चाहते हैं. उनके साथ कुछ ही पलों में अपनी पूरी जिंदगी जीना चाहते हैं. कुछ इस कदर आप उनसे प्यार करते हैं, कि कुछ वक्त में ही वो आपकी रूह में समा जाते हैं.

आप जब अपने मेहबूब की बाहों में होते है तो जैसे ये हसीन लम्हें आपके हाथों से छूट जाते हैं. और आप फिरसे उन्हीं लम्हों को जीना चाहते हो. आपको तो बार बार बस उनके साथ बिताए  woh lamhe  ही याद आते रहते हैं. उनकी याद में शायद आप    woh lamhe lyrics  या फिर   woh lamhe movie  भी देखना पसंद करेंगे. क्योंकि ये   lamhe movie   आपको अपने यार के साथ के सभी   woh lamhe chords   भी याद दिला सकते है. 

बेसब्री से बस उनके साथ कुछ लम्हे बिताने का इंतजार है..

उनसे मिलने के लिए तो आपका दिल पहले से ही बेताब हो रहा है. उसमें आपके आने में जो देरी हो रही है, उसने आपकी बेताबी और भी बढ़ा दी है. अब तो आपके दिल में उनसे मिलने के अलावा और कोई आरजू नहीं है. उनके साथ एक बार रूबरू होने के लिए आपके दिल में न जाने कितने अरमान उमड़ रहे हैं.

आपका दिल बस इसी वजह से बेताब नहीं हो रहा है कि आपको उनसे मिलना है. बल्कि आपको उनसे रूबरू होकर उनके भी दिल की बातों को जानना है, समझना है. और इसी वजह से आप उन्हें अपने और करीब लाना चाहते हैं. उन्हें आंखों के रास्ते ही अपने दिल में उतारना चाहते हो. अपनी रूह में बसाना चाहते हो. ताकि आपका जब भी दिल करे, तो आप उन्हें अपने दिल से निकाल कर देखना चाहते हो.

आपसे बस एक मुलाकात के लिए चंद लम्हे तो क्या, जिंदगी हाजिर है..

 उनके साथ आपने तो जीने मरने की कसमें खाई है. अपनी पूरी जिंदगी सिर्फ उनके साथ बिताने का वादा किया है. और इसी वजह से अब उनके साथ चंद लम्हे बिता कर ही आपका दिल थोड़े ही भरने वाला है. और आप उनसे भी यही हमेशा कहना चाहते हो कि आप उनके साथ यहां कुछ पल, कुछ लम्हे बिताने के लिए साथ नहीं आए हैं.

आप तो उन्हें इसी बात की हमेशा तसल्ली देते रहते हो कि उनका और आपका साथ जिंदगी भर का है. आप उनके साथ ऐसे कई जनम बिताना चाहते हैं. उनको अपने सामने बिठा कर अपने दिल के सारे अरमान पूरे करना चाहते हो. आप तो उनसे बस यही वादा करना चाहते हो कि उनसे बस एक बार रूबरू होने के लिए,

उनके साथ एक बार मिलने के लिए आप अपनी जिंदगी भी दांव पर लगा सकते हो. तो फिर आपकी पूरी जिंदगी के सामने इन चंद लम्हों की क्या मजाल? आप यही एक बात साबित करना चाहते हो कि उनके चंद लम्हों के दीदार के लिए, आप जो चाहे करने के लिए तैयार हो.

आपके साथ बिताये कुछ लम्हे, हम में कई अरसों का प्यार जगाते है.. 

जो कसमें आपने अपने दिलबर के साथ ली है, उन्हें आप अपनी जिंदगी खपा कर भी पूरा करने के लिए तैयार हो. आपको यह बात पता है की आपका दिलबर आप पर ही भरोसा करता है. वह भी आप से ही अपनी जी जान से ज्यादा प्यार करता है. और ऐसे दिलबर के लिए आप अपने जिंदगी के चंद लम्हे तो क्या, अपनी पूरी जिंदगी भी उसके लिए देने को तैयार हो. अपनी जान भी आप उनके प्यार के नाम पर कर सकते हो.

चाहे आपके जीने का अंदाज अलग हो, उनके साथ प्यार में आपका पुराना कुछ अलग हो लेकिन फिर भी आपकी चाहत उन्हें कभी रुसवा नहीं करती. और इसी बात ने हर बार उन्हें भी बस आपकी मोहब्बत ही मोहब्बत नजर आती है. और इसीलिए आप उन्हें अब किसी भी बात पर नाराज नहीं करना चाहते हो.


इन रोमांटिक शायरीओं को Mr. Sunil Wakode इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 अपने दिलबर के साथ बीते लम्हें याद करोगे! ▶ PLAY NOW ▶


Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


lamhe love shayari in hindi urdu

बेसब्र दिल में ये अरमान
लिये घूम रहा हूँ..

ताकि कुछ लम्हें ही सही,
नजर से नजर तो मिलें..

besabra dil mein ye 
armaan liye ghum raha hun..
taki kuch lamhe hi sahi,
najar se nazar to mile..

lamhe-1-love-shayari-hindi-poetry-moments-1

best romantic love shayari | lamhe shayari whatsapp status

आपके एक दीदार के लिए
हम अपनी जिंदगी बिता देंगे,

कमबख्त,
इन चंद लम्हों की क्या बात हैं..

aapke ek didar ke liye
ham apni jindagi bita denge,
kambakht, in chand 
lamhon ki kya baat hai..


romantic love shayari collection in hindi  | lamhe shayari in urdu

हर एक फसाना अलग होगा,
चाहें तराना अलग होगा..

हम जो जिये लम्हे आपके साथ,
दूरी कितनी भी हो,
प्यार मगर आपसे ही होगा..

har ek fasana alag hoga,
chahe tarana alag hoga..
ham jo jiye lamhe aapke sath, 
duri kitni bhi ho,
pyar magar aapse hi hoga..

lamhe-1-love-shayari-hindi-poetry-moments-2

अगर हमारी रोमांटिक शायरीओं की मदद से आपको अपने दिलबर के साथ चंद लम्हे गुजारने का मौका मिल गया हो, तो नीचे comment box  में comment  करते हुए हमें जरूर बताइएगा दोस्तों.


इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून  या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.


फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को Like 👍🏼 जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ 👉🏼Love Shayari 🥰 पर क्लिक करें.

1 thought on “lamhe -1: Love Shayari से यार के साथ कुछ लम्हे बिताना चाहोगे”

  1. वाह सुनील सर,
    आपकी हँसी ने इन शायरियों के लम्हें और भी ख़ुशनुमा कर दिये 👌👌😊

    Reply

Leave a Comment