Lafz Shayari -4 लफ्जों में दिलके Sad हालात बयां करना चाहोगे!

lafz shayari : आप अपनी महबूब की चाहत में lafz shayari तो लिख लेते हैं. लेकिन आपकी lafz shayari में जो नशा है वही आपके महबूब को बहुत ज्यादा पसंद होता है. लेकिन जिस तरह से आप की lafz shayari में आपके दिल का दर्द आप बयां करते हो उससे आपके महबूब को यह बात पता चल गई है.

आपकी dard shayari का और साथ ही आपकी dil shayari का भी दर्द जान चुका है. और अब इसी वजह से वह आपके लिए खुदा से दुआएं मांग रहा है. आप अपनी दिलबर के लिए dil shayari का जो जज्बा लेकर उसे समझाने के लिए आए थे उसकी dard shayari को देखते हुए अब वह जज्बा जैसे बुझ गया है.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤

इन Sad Lafz shayari को Ayuushii Shukkla इनकी आवाज़ में सुनकर आप अपने लफ्जों में दिलबर को मनाना चाहोगे!

आप अपनी ishq shayari की मदद से तो अपने महबूब के लिए हर एक तरह की अपने दिल की बात बताते ही रहते हो. लेकिन फिर भी आपके दिलबर को आपकी हर एक ishq shayari जैसे sad shayari ही लगती है. क्योंकि आप अपने जज्बातों को जिस तरह से अपने lafz shayari की मदद से बताने की कोशिश करते हो.


Lafz Shayari 1 लफ्ज़ों का रुतबा बयां करने वाली Attitude Quote!
Click above link to listen more


आपकी महबूब को हमेशा वह जैसे sad shayari ही लगती है. और शायद इसी वजह से अब वह आपकी किसी भी dil shayari की तरफ अपना रुख नहीं मोड़ना चाहता है. हम भी आपके दिल के हालात समझते हुए इस शायरियों के मंच पर आपके लिए चंद sad shayari लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि उन्हें सुनकर आप अपने दिल को सुकून जरूर दिला सकोगे.

lafz shayari आपके यार के दिल को sad shayari की मदद से सुकून दिलाना चाहोगी..

जिस तरह से आप अपनी dard shayari में अपने दिलबर को अपने दिल की हालात dil shayari से बताना चाहते हो. उन अंदाज में तो आप का दिल भर आपको हमेशा समझते आया हुआ है. लेकिन फिर भी वह आपके हर एक अल्फाज को अपने ishq shayari के रूप में देखना चाहता है. जिस तरह से आप अपनी ishq shayari में हर बार अपने दिल की दास्तान बयां करते रहते हो.

और जब भी आप अपने महबूब के पास आकर अपने यार के लिए dil shayari से दुआएं मांगते हो. तब आपके जेहन में बस lafz shayari ही आती है. अब इस वजह से आप अपनी dard shayari में अपने महबूब की यादों को भी बयां करना चाहते हो. क्योंकि आपको पता हो गया है कि अब आपकी dard shayari का आगाज हो चुका है. क्योंकि यही बात है कि आपके ishq shayari का सिलसिला भी कुछ इसी प्रकार से चालू हो चुका है.

lafz-shayari-in-hindi-english-sad-shayari-quotes-2
lafz-shayari-in-hindi-english-sad-shayari-quotes-2

lafz shayari अपने दिलबर को dil shayari की बात से रूबरू करवाना चाहोगे..

आप कई बार अपने महबूब से sad shayari की मदद से बहुत सारी बातें कहना चाहते हो. लेकिन आपका दिलबर उन सभी बातों को आपकी dard shayari मान लेता है. और हमेशा ही आपकी हर वह बात को समझना नहीं चाहता है. एक तरफ से उसके दिल में आपकी ishq shayari के लिए अब कोई जगह नहीं बची है. और इसी वजह से आप आपकी हर एक dard shayari में आप अपने महबूब के लिए एक नया संदेश देना चाहते हो.

आप अपने दिलबर को यही बात कहना चाहते हो कि उसकी dil shayari की तरह आपको अभी लफ्ज़ को पिरोना अब आता नहीं है. लेकिन यह बात आप अपनी lafz shayari की मदद से उसे जरूर कह सकते हो. वह कुछ इस तरह से आपकी ishq shayari को ठुकरा कर चला गया है. और जब से वो आपके dil shayari को ठुकरा कर चला गया है तो वह वापस आने के लिए तैयार ही नहीं है. और आप भी अपनी dard shayari को इसे मनाने के लिए नहीं लिखना चाहते हो. लेकिन यह बात आपकी dil shayari की मदद से आप हमेशा मानने के लिए तैयार नहीं होते हो.

lafz shayari आपके इस दिल के सैलाब तो अब आपकी sad shayari में जरूर बयां होंगे..

आप अपने दिलबर की ishq shayari मे यह बात कुबूल करते हो कि आप उससे प्यार करते थे. और इसी वजह से आप जिसे भी मिलते हो उसे आप dil shayari का ही उदाहरण देना चाहते हो. आप हर किसी को कहना चाहते हो कि आपके dil shayari में तो हजारों सैलाब आने अभी बाकी है. और इसी तरह के जो कई सारे जलजले भी होंगे वह भी आप अपनी ishq shayari में बताना चाहते हो. क्योंकि आपका महबूब आपके लिए इतना महत्वपूर्ण है कि आप आज भी बस उसे ही चाहते हो.

और इसी वजह से आप हमेशा अपनी dard shayari में यही बात बताना चाहते हो कि आप उसके ही दिल में अपने लफ्जों से उतरते जा रहे हो. और आपके इस dard shayari तो अब आपका महबूब भी पूरी तरह से जान चुका है और समझ चुका है. उसे अब आपके ishq shayari पर पूरी तरह से भरोसा आ चुका है कि आप बस उसके dil shayari से ही प्यार करते थे.


Lafz -2: Love Shayari यार के लफ्ज़ों को बिन कहें समझ जाओगे!
Click above link to listen more


लेकिन आपको आप यह लगने लगा है कि काश वह आपके इस ishq shayari को sad shayari ना समझते हुए इससे पहले ही आपको बताते तो अच्छा होता. क्योंकि अब आप भी उसे अपनी dard shayari का आगाज नहीं करना चाहते हो.

lafz shayari in hindi english sad shayari quotes

अब यह सिलसिला जारी होगा
लफ्जों का खेल शुरू होगा..

कुछ दर्द कुछ इश्क होगा
आज समा कुछ और होगा…

ab yah silsila jari hoga 
lafzon ka khel shuru hoga..
kuchh dard kuchh ishq hoga 
aaj samaa kuchh aur hoga…

best sad shayari collection in dard shayari quotes

लफ्ज़ों को पिरोना
हमे ठीक से आता नहीं..

आहत तब हुई जब हमने कहा,
पर आप समझे नहीं…

lafzon ko pirona hamen the
ek se aata nahin..
aahat tab hui jab humnekaha,
par aap samjhe nahin…

top sad lafz shayari collection in hindi urdu whatsapp status

सैलाब तो कई आएंगे
जलजले भी बहोत होंगे..

जब लफ्ज़ से हम आपके
दिल में गुजरते जाएंगे..

sailab to kai aayenge 
jaljale bhi bahut honge..
jab lafz se ham aapke
dil mein gujarte jayenge…

top-sad-lafz-shayari-collection-in-hindi-urdu-whatsapp-status-3
top-sad-lafz-shayari-collection-in-hindi-urdu-whatsapp-status-3

हमारी इस sad shayari की मदद से अगर आप भी अपने दिल के अरमान लफ्जों में बयां कर सकें, तो हमें comment section में comment करते हुए जरूर बताएं.

Lafz -3: Sad Shayari अपने लफ़्ज़ों का गिन चुन कर उपयोग करोगे
Click above link to listen more


शायरी सुकून  इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

कुछ और दर्द भरी Quotes पढ़ने का मन हो रहा है, तो आप इस Sad Shayari कैटेगरी को पढ़ सकते हैं.

Lafz -3 Shayari

3 thoughts on “Lafz Shayari -4 लफ्जों में दिलके Sad हालात बयां करना चाहोगे!”

Leave a Comment