khwab -1: Love Shayari से अपने यारके ख्वाबों में खो जायें!

khwab par shayari – दोस्तों, जब कोई आपका दिल चुरा लेता हैं, आपका चैन चुरा लेता हैं, तो आप हर वक्त उसके ख्याल में डूबते रहते हैं.  उस व्यक्ति के साथ आप, सपने भी बुनना शुरू कर देते हैं. आपको उसके khwab में रहना अच्छा लगता हैं. उस व्यक्ति के khwab में रहना हमें सबसे जादा पसंद होता हैं. उस व्यक्ति के साथ में बिताए हुए एक दो पल के बारे में ही सोचते रहना, सपने सजाते रहना हमें अच्छा लगता है.

किसी के खयालों में इतना डूब जाना की, हमें हमारे आसपास के किसी भी चीज की बिलकुल खबर ना हो..जी हाँ जिस प्रकार के khwab की हम बात कर रहे हैं, उन्हीं ख्वाबों में खो जाने के बाद ऐसा लगता है, ये हमारी जिंदगी कुछ बदली बदली सी लग रही हैं, कुछ नया हो रहा हैं, सब कुछ अच्छा हो रहा है, हम अंदर ही अंदर, मन ही मन, मुस्कुराते हुए खुद को महसूस कर रहे होते है.

हर वक्त उस शख़्स का khwab हमारे ज़ेहन में होता हैं, हम किसी अलग काम में व्यस्त होते हैं, लेकिन हम हर वक्त उस व्यक्ति के ही ख़याल में खोये रहते हैं, न जाने कितने सपने बूने होते हैं, अच्छा लगता है, उनके खयालों में, उनकी याद आती हैं तो हमें उनके साथ कुछ ज्यादा समय बिताने ने की इच्छा होती है,

पता हैं दोस्तों, दिन भर तो हम ख़्वाब में डूबें रहते हैं लेकिन रात में सोने की बारी आती हैं, तब रात में जो सुकून मिलता हैं वो सुकून, उसी रात के ख़्वाब का सुकून वाली शायरी हम आपके लिये लेकर आये हैं, अगर रात वाले ख्वाबों की बात हम करें, तो ये हमें अक्सर सोने नही देते हैं, हमारे प्रेमी की याद हमें हर वक्त आती रहती है, बहुत सुंदर सुंदर ख़्वाब हमारे आँखों के सामने होते है . हमने अक्सर देखा हैं की ख़्वाब में रहने वाला इंसान अपने साथी को लेकर बड़ा जज्बाती होता हैं, क्योंकि ख़्वाब में तो बस आपका ही बस चलता हैं,

आज की शायरी कंटैंट्स अपने अपने खुद के विचारों से प्रभावित होकर खुद बनाये हैं, और इस बात से मुझे काफी तसल्ली और खुशी मिल रही हैं.

उन्हें देख कर तो अब आप ख्वाबों में भी मुस्कुराने लगे हो..

वैसे तो आपको रात में अच्छी लगती है, लेकिन जब से आपको अपने दिलबर से प्यार हुआ है, आपकी रातों की नींद मानो उड़ सी गई है. आपको दिन में भी चैन नहीं आता. आपके दिल का सुकून ना जाने कहां खो गया है. आजकल आप जब भी नींद में रहती है, तो आपकी नींद अचानक आधी रात में ही टूट जाती है. कभी-कभी आप अचानक नींद में ही मुस्कुराने लगती हो. आप ना जाने कई तरह के अलग-अलग khwab देखने लगी हो.

उन ख्वाबों में भी आपका महबूब आने लगा है. आप अचानक से घबराकर, हड़बड़ा कर, अपने बिस्तर से उठ जाती हैं. क्या करना है ये आपको सूझता नहीं. लेकिन तभी मुस्कुराते हुए आप खुद से ही सोचने लगती हो कि आपका महबूब आपसे मिलने के लिए आपके ख्वाबों में भी चला रहा है. आपको भी तो उससे मिलने की दिल में तड़प है. आपकी भी तो उसे देखने की तमन्ना है. आप उसके इसी ख्वाबों में चले आने से हैरान है.

बस एक उनके ही ख्वाबों के लिए आप आजकल जल्दी सो जाती हैं..

आपको आधी रात में नींदों में से उठाना, ख्वाबों में जगाना तो आपके यार का जैसे पसंदीदा काम हो गया है. जब से आपने उनको देखा है, आपकी आंखों में नींद नहीं है. और जब भी आप सोने जाते हैं तो अचानक से उनको ख्वाबों में देखकर आपकी नींद पूरी नहीं होती. आप पहले से ही दिन भर उनके ख्यालों में डूबकर रहती हो. इसलिए जो आप दिन भर सोचती रहती है, वही आपके ख्वाबों में दिखता है. जब भी आप कोई ख्वाब देखती हो, तो आप उस ख्वाब में उन्हें ही देखती है.

और आपने जैसा उन्हें सोचा है बस वैसे ही वो दिखते है. उनका चेहरा हूं बहू वैसे ही आपको नजर आता है. उनकी तस्वीर जैसे है वैसे ही ख्वाबों में आपके दिल को महसूस होती है. यही बात आपके दिल को छू जाती है. आप उनको इतना चाहते हो. हर रोज रातों में बस उनके ही khwab देखती हो. इसलिए आजकल आप जल्दी से बिस्तर पर सोने के लिए जाती हो.

नींद में भी संभाल कर रखना मेरे दिल को, कमबख्त ये ख्वाब कहीं टूट ना जाए..

आपका दिलबर जब भी आपके पास होता हैं, आपको अपनापन महसूस कराता हैं. महफूज सा महसूस कराता हैं. उनके बिना आप जैसे अकेली होती हो. जब भी वो आपके साथ होते हैं, आपको अधूरापन  नहीं लगता. लेकिन कभी-कभी उनके पास होने से भी आपके दिल में एक अजब सी हलचल मच जाती है. आपका दिल जोरो से धड़कने लगता है. इसलिए आप उनसे बस यही गुजारिश करना चाहती है कि आप कम से कम नींद में तो उनके दिल को, उनके जज्बातों को संभाल कर रखिए.

क्योंकि यह कमबख्त नींद बीच में ही टूट जाएगी. आपकी नींद बीच में ही टूट कर आपको khwab से अचानक जगा देंगी. इस वजह से शायद आपके दिल को भी ठेस पहुंचेगी. लेकिन प्यार में इतना तो जायज ही होता है कि आप एक दूसरे के दिलों का ख्याल जरूर रखते हैं. उनकी पसंद-नापसंद, आपकी ही पसंद-नापसंद हो जाती है. और इस वजह से ही आपसे ज्यादा उन्हें करीब से और कोई नहीं जानता.

तो चलिए दोस्तों आज इसी ख़्वाब पर कुछ सुकून भारी नायाब शायरी पेश करते हैं..


इन रोमांटिक लव शायरियों को Miss Shraddha की सुकून भरी आवाज़ में सुनकर 🎧 यकीनन आप उनके ख्वाबों में डूब जायेंगी ! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


khwab par whatsapp status shayari in hindi urdu

ये अचानक नींद टूटना और
फिर.. पल भर में ही मुस्कुराना

कमाल का आता है आपको,
मेरे ख़्वाब में यूं करीब आना…

achanak nind tutna aur fir..
pal bhar mein hi muskurana..
kamal ka aata hai aapko,
mere khwab me yun kareeb aana…

khwab-1-love-shayari-hindi-quotes-on-dream-1

ख्वाब पर शायरी

हमारे ख़्वाब में आके आप
हमें हूबहू महसूस होते है..

यही एक खास वजह है,
जो हम जल्दी सोते है..

hamare khwab mein
aake aaphamen hu ba hu
mahsus hote hain..
yahi ek khaas vajah hai,
jo ham jaldi sote hain..


khwab par romantic shayari

आप करीब होने से दिल में
एक खास हलचल मचती है..

कमसे कम नींद में
संभालो मेरे दिल को,
आख़िर ये…आधे
ख़्वाब में जगा देती है..

aap kareeb hone se
dil me ek khas
halchal machati hai..
kam se kam nind
meinsambhalo mere dil ko,
aakhir ye.. aadhe 
khwab mein jagaa deti hai..

khwab-1-love-shayari-hindi-quotes-on-dream-2

इन रोमांटिक और लव शायरियों को सुनकर आपके रातों की नींद उड़ गई हो और ख्वाब में भी अपने साथी का दीदार हो जाए, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताएं!

अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ 👉🏼Love Shayari 💕 पर क्लिक कर सकते है.

2 thoughts on “khwab -1: Love Shayari से अपने यारके ख्वाबों में खो जायें!”

  1. क्या ख़ूब लिखा है आपने और साथ ही उसको पेश करने का अंदाज भी दिल को भा गया….इस तरह नई नई शायरियां लेकर आना ।

    Reply

Leave a Comment