Love

Katra -2: Love Shayari यार के अश्क़ का कतरा भी याद आ जायेगा

katra shayari : आपने जब अपने महबूब के अश्क का कतरा देखा था, तभी आपने दिल से यह बात पूरी तरह से ठान ली थी की, अब ये उनके अश्क़ का आखरी कतरा होगा. आपको इसके बाद उनके अश्क का एक भी कतरा बहने नहीं देना है. और तभी आप उनकी सच्ची चाहनेवाली वाली कहलाएंगी, है ना दोस्तों?

क्योंकि आपको यह बात अच्छी तरह से पता है की सच्ची चाहत में बस प्यार ही प्यार होता है, खुशी ही होती है. और अगर कुछ वक्त के लिए आपके महबूब के जिंदगी में गम आ भी जाए, तो उसे भी आप अपने हिस्से लेना चाहती हो. आप अपने महबूब के अश्क का एक katra भी अब जाया नहीं जाने देना चाहती है.

और इस बात को आपने अपने जहन में बिठा लिया है. एक तरह से आपने खुद से इस बात का वादा ही कर लिया है. और इसीलिए आपने अब अपने यार को हर वक्त बस खुशी देने की जिम्मेदारी उठा ली है. उसे किसी भी तरह का गम या कोई दुख ना पहुंचने का जिम्मा आपको अब बखूबी निभाना होगा.



✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ player लोड होने दें ♫


इन लव शायरियों को Mr. Sanjay Masnewar (Sanju) इनकी आवाज़ में सुनकर आप अपना यार के अश्कों का एक भी कतरा जाया ना जाने देंगे

उनके सभी ख्वाबों को अब आपको ही तो पूरा करना है. अब तो बस यही आपके जीवन का लक्ष्य बन चुका है. यही भावना उनके प्रति आपकी चाहत को दर्शाती है. तो आइए फ्रेंड्स, हम भी आपकी इसी भावना की कद्र करते हुए कुछ रोमांटिक शायरियां लेकर आए हैं, जिन्हें सुनकर आपका दिलबर भी अपने गम भूल जाएगा.


💕 Listen Uninterrupted Shayari 💕
🙏After Small Advertisement🙏



आपकी आंखों से बहते हुए अश्कों की कतरे हमारे दिल से ही तो निकले हैं…

आपके दिलबर ने अब तक जो भी अश्कों के कतरे खोए हैं, वह सभी आपकी ही दिल से निकले हुए सागर की बूंदे थी. और अब आप उन्हीं सागर की बूंदों को अपने ही दिल में बचा कर रखना चाहती हो. क्योंकि आपको शायद यह बात पता नहीं कि वक्त की झोली में आखिर क्या है.

न जाने कब उन अश्कों के कतरों की आपको जरूरत पड़ जाए. आपकी तहे दिल से निकली हुई दुआओं ने आपके यार को उसके आंखों से निकलते हुए अश्कों के कतरों को बहने से रोका है. और शायद वह भी अब यह बात जान चुका है. और इसी वजह से उसके दिल का भी आलम कुछ आपकी तरह ही मोहब्बत से भरा हुआ है.



और इसीलिए आप उनसे यही बात कहना चाहती हो कि अगर वह उनके अश्कों के कतरों को उनकी आंखों से बहाते रहेंगे. तब उसका असर तो आप पर होना ही है ना. जब वो उनके आंसू बहने से नहीं रोक पाएंगे, तो आपके दिल का समंदर तो खाली होना तय है.

आपके प्यार के गहरे समंदर के हर एक कतरे से वाकिफ है हम..

आपके प्यार का समंदर इतना गहरा है कि उसमें आपका आशिक हर बार गोता खाते हुए खुद को नसीब वाला समझता है. वह तो आपके इस प्यार के समंदर में, मोहब्बत की लहरों पर तैरता हुआ ही महफूज भरा महसूस करता है. और इसी बात से आप उनसे ये बात जताना चाहती हो कि अगर वह आपके दिल के समंदर में ही लगातार गोते लगाता रहेगा.

तो आप उनसे अपने दिल की प्यार से भरी गहरी बात कैसे कह सकोगी? वह तो आपसे हर दम बस यही कहते रहेंगे कि वो आपसे कितना प्यार करते हैं. आप पर अपनी जान भी छिड़कना चाहते हैं. लेकिन फिर आप उन्हें अपने इश्क के कतरे कतरे से वाकिफ कैसे कराओगी? बस यही सवाल आपके मन को खाए जा रहा है.

अब तो आपके अश्कों के एक भी कतरे को जाया ना होने दूंगी मैं..

आपने अपने महबूब से कई अरसों तक दूर रहकर बहुत कुछ सहन कर लिया है. आपका दिलबर भी आपकी चाहत में तड़पता हुआ बस आपकी ही राह तक रहा था.और इसी वजह से अब तो आप खुद से ही एक वादा कर चुके हो. आपने अपने दिल में अब ठान ली है कि अपने यार के अश्क के एक भी कतरे को आप अब जाया नहीं जाने देना चाहती है. आप उनके आंसुओं की एक बूंद को भी आप नीचे गिरने नहीं देना चाहती हो.



फिर आपके दिलबर के वो आंसू चाहे खुशी के हो या फिर गम के हो. उनके सारे गम आप उठा लेने के लिए तैयार हो. और साथ ही उन्हें अपने कांधे पर सिर रखने के लिए भी उनके दिल को सहारा देना चाहती हो. इन बातों से आप उनके दिल में झांक कर देखना चाहती हो की उनका दिल अश्कों के कितने कतरों से भरा है.

katra love shayari in urdu english

एक एक कतरा तेरे अश्क का,
लहरों की बेचैनी बढ़ाता है..

जरा सोच, तू रातभर अश्क बहाए
और इधर सागर ख़ाली हो जाए..


ek ek katra tere ashq ka 
laharon ki bechaini badhata hai..
jara soch, tu raat bhar ashq bahaye,
aur idhar sagar khali ho jaaye..

katra-2-love-shayari-tear-hindi-poetry-1

best love shayari in hindi urdu poetry, thoughts, status

सागर की लहरों में आपको
कुछ इस तरह बहां न ले जाऊ..

की तेरे इश्क़ का कतरा
कभी तुझे दिखा ही ना पाउ..


sagar ki laharon mein aapko 
kuch is tarah bahaa na le jaau..
ki tere ishq ka katra 
kabhi tujhe dikha hi na paaun..

romantic katra love shayari in hindi urdu | whatsapp status

लम्हा चाहे खुशी का हो या गम का,
अश्कों का कतरा जमीन से ना लगने दूँ …

तुझे सीने से लगाकर, कन्धा मेरा
हल्केसे तकिया बना दूँ..



lamha chahe khushi
ka ho ya gam ka,
ashqo ka katra zameen
se na lagne du..
tujhe seene se laga kar,
kandha mera 
halke se takiya banaa dun..

katra-2-love-shayari-tear-hindi-poetry-2

हमारी रोमांटिक लव शायरी ओं को सुनकर अगर आपके महबूब की आंखों से निकले हुए अश्कों के कतरे आपको याद आ गए हो, तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए एक जरूर बताइएगा दोस्तों..


Katra -1: Love Shayari आप उनके हर एक कतरे से वाकिफ हो जाओगे
Click above link to listen more


शायरी सुकून  इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

2 Comments

  1. संजू जी, आपकी आवाज ने तो दिल में प्यार का क़तरा क़तरा जगाया है..

Leave a Reply

Your email address will not be published.