Kajal Shayari -1 Love Quotes से काजल भरी आंखें देखने तरसते हो

kajal shayari : आपकी महबूबा जब भी आंखों में kajal लगा कर आती है तो आपके दिल की धड़कन अचानक बढ़ जाती है. वह आपको जब love भरी नजर से आपको देखता है तब आपकी दिल पर हजारों छुरिया चल जाती है. जिस तरह से वो आपकी mohabbat में दिल खोलकर प्यार करना चाहती है.

तेरे आने से ये शाम
और खूबसूरत बन जाती हैं

फिजा भी रंग बदलती है
जब तू आंखों में काजल लगाती हैं

-Vrushali

tere aane se ye shaam
aur khubsurat ban jati hai
fiza bhi rang badlti hai
jab tu aankho me kajal lagati hai


इस Kajal Shayari को Aniruddh Narkhedkar इनकी आवाज़ में सुनकर उनकी आंखों का काजल आपकी नज़रों में बस जाएगा!

और जिस कदर वह आज fursat अपनी aankhe में kajal लगा कर आई है उससे तो आपको यह अंदाजा हो रहा है. आपको लग रहा है कि ना जाने आज कई सारी घटाएं एक साथ मिल कर आप पर शायद love की बारिश ही करने वाली है. और उनकी kajal से रंगी हुई यह kajal shayari भी आज उनकी ही दास्तां बयां करने जा रही है.


Fursat -1: Sad Shayari से साथी पर फुरसत से प्यार जतायें!
Click ? link to listen more


जिस कदर वह आपके लिए ये aankhen ही kajal का इंतजाम करके आई है, उससे तो आपको अब लग रहा है कि जैसे बहुत बड़ी कयामत ही आने वाली है. आपकी aankhen भी जो ashq बहाने जा रही थी वह ashq भी जैसे अब सूख चुके हैं. और आपके दिल में भी अब एक नई उमंग जाग चुकी है.

Kajal Shayari

best-kajal-shayari-status-image-02
best-kajal-shayari-status-image-02

आपको तो हमेशा ही अब ऐसा लगता है कि जैसे आप का दिल भर भी इसी fursat से अपनी आंखों में यह kajal लगाया करें. ताकि आपको अपने दिलबर को इन्हीं love से भरी aankhen देखने का यूं ही मौका मिलता रहे.

हम भी आपके दिल की नहीं love से भरे जज्बातों को समझते हुए shayari sukun के मंच पर चंद love shayari लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि इन्हें सुनकर आपका आपकी aankhen भी ashq बहाना छोड़ कर उनके love में डूब जाएगी.

kajal shayari मोहब्बत का काजल आंखों में लगाकर वह कयामत बरसाती है…

जब भी आप अपने यार की kaajal भरी हुई aankhen देखते हैं तो आप इस दुनिया को कुछ समय के लिए ही सही लेकिन जैसे भूल ही जाते हो. जैसे आप इस दुनिया में होते ही नहीं हो. जिस कदर fursat में आप बैठे होते हुए अपने महबूब की आंखों का ही इंतजार कर रहे होते हो.

Kajal Shayari

इस कदर ही उनकी love भरी aankhen आपको अपने fursat से रात दिन अपने ख्वाबों में भी दिखाई पड़ती है. जी कुछ और नहीं बल्कि उनकी love का ही नतीजा होता है. और इसी वजह से आपको हमेशा fursat में उनको सोचने की अब आदत सी पड़ गई है.

पहले से ये कातिल निगाहें
मुझे क्या कम घायल करती है

सरेआम क़त्ल कर देती है जब
तू आखों में काजल लगाती है

-Sagar

pahle se ye katil nigaahe
mujhe kya kam ghayal karti hai
sareaam katl kar deti hai jab
tu aankho me kajal lagati hai

और आप हमेशा बस यही दुआ करते रहते हो कि जब भी उसकेे ashq से ही हो लेकिन आपकी बात होती है तो आपका दिल चैन की सांस ले पाता है. और जब भी वह उसकी आंखों का kaajal लगाकर आपके सामने आती है तो हमेशा fursat से आपके दिल को जोरो से धड़का कर ही जाती है.

और अगर जब भी आपको उसकी aankhen तो kajal के बिना ही नजर आती है तो आप सोच में पड़ जाते हो. आप बस यही सोचा ही लगते हो कि कहीं उसकी आंखों ने ashq से kajal को मिटा तो नहीं दिया है.

kajal shayari उनकी काजल की aankhen आप पर ही तो निशाना साधे हुए रहती है..

उनकी आंखों का kaajal देखते हुए आप अपने ashq को भी जैसे भूल जाते हो. आपके दिल में love से भरी एक नई भावना पैदा हो जाती है. और आप fursat से उन्हीं की मोहब्बत के लिए भी ashq बहाते हुए ही हमेशा जीना चाहते हो. जबसे आपके दिल में उनके लिए love शुरू हुआ है तब से आप खुद को भी जैसे भूल चुके हो.


Ashq -1: Sad Shayari प्यार में बहते अश्कों को रोक नहीं पाओगे!
Click ? link to listen more


आपने तो अपने दिल में अब ठान ही लिया है कि उसकी aankhen तो fursat में जब तलक आपको नजर नहीं आती. उस वक्त तक आप ना खाना पीना चाहते हो और ना ही रात की नींद आपको आती है. आपके ashq तो न जाने कहा गुमशुदा हो चुके है.

तुम्हारी आंखों में बसी है
मासूमियत सारे जहा की

काजल से उन्हें क्या सजाना
वो तो खूबसूरती की पहचान है

-Vrushali

tumhari aankho me basi hai
masumiyat saare jahan ki
kajal se unhe kya sajana
wo to khubsurti ki pahchan hai

और अगर उनकी आंखें और उनका kaajal आपको नजर नहीं आया तो आप खुद को भी जैसे जलाकर उनकी aankhen का kaajal बनना चाहते हो. इस दुनिया की नजरों से और तानों से आप आज तक घायल ही होते रहे हो. और उसी में उनके love भरी अदाएं और काजल भरी aankhen fursat से आपके दिल पर वार करते ही जा रही है.

और उनके वार से आपके अश्क भी तो सूखते जा चुके हैं. आपके दिल को fursat में भी अब उनके ashq के सिवा और कुछ नजर भी नहीं आ रहा है. और ये किसी दूसरी बात का असर बिल्कुल नहीं है. यह तो बस उनकी love भरी अदाओं और आपकी लिखी हुई kajal shayari का ही असर हुआ है.

kajal shayari आप उसकी काजल से सजी aankhen ना देखने का जुर्म नहीं कर सकते…

अपनी मोहब्बत का आपने जिस कदर इजहार किया है उसका आपके दिलबर ने भी तहे दिल से ऐतबार किया है. और इसी वजह से आज तक उनकी ashq बहाने वाली aankhen अब आप पर love shayari की तरह fursat से मोहब्बत के तीर चला रही है. और आप भी तो अपने पूरी होशो हवास भुला कर उनके प्यार में खो चुके हो.


Aankhen 3: Love Shayari पढ़कर उनकी आंखों में डूब जाना चाहोगे
Click ? link to listen more


उनसे मुलाकात होने के पहले आप की आंखों में हमेशा ashq का ठिकाना रहता था. दुनिया आपके दिल से हमेशा खेलती रहती थी. और इसी वजह से दुनिया की किसी भी love भरी बातों में भी आपका दिल नहीं लगता था. लेकिन जब से आपकी माशूका ने बड़ी शिद्दत और fursat से आपका हाथ थामा है, तो अब से आपको किसी और चीज के सहारे की जरूरत ही नहीं रही है.

Kajal Shayari

kajal-shayari-in-hindi-urdu-thoughts-poetry-03
kajal-shayari-in-hindi-urdu-thoughts-poetry-03

आप अपनी पुराने सारे ashq और शिकवे गिले भुला कर एक नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हो. और अब जब वो अपनी aankhen एक fursat में उस गहरे काजल से सजा कर आपके सामने से गुजरती है. तब आप तो ना चाहते हुए भी उसे बस देखते से ही रह जाते हो. उसकी काजल से सजी aankhen ना देखने की बात को आप अपने मन ही मन में ठान लेते हो. लेकिन फिर भी आपसे उसे एक पल के लिए भी देखे बिना रहा नहीं जाता है.

kajal shayari in hindi urdu thoughts, poetry

हौसला बरकरार रहता है
जब साथ तू होता है..

वरना काजल को भी
अश्कों से बिखरना होता है..

hausla barkarar rahata haj
jab saath tu hota hai..
varna kajal ko bhi 
ashkon se bikharna hota hai…

best love kajal shayari collection in urdu hindi 2021 lyrics quotes thoughts

फ़ुरसत से ताकना मुझे
देख कैसे कमाल होती है..

काजल मत लगाना लेकिन
वो मुझे और घायल करती है..

fursat se takna mujhe 
dekh kaise kamal hoti hai..
kajal mat lagana lekin 
vo mujhe aur ghayal karti hai…

top kajal shayari love quotes, thoughts, poetry with images

ठान लिया था मैंने की
ध्यान भटका नहीं दिया जाए..

मुझे क्या पता था कि तू
आंखो मे काजल लगाके आए..

thaan liya tha maine ki 
dhyan bhatka nahin diya jaaye..
mujhe kya pata tha ki tu 
aankhon mein kajal laga ke aaye…

top-kajal-shayari-love quotes-thoughts-poetry-image-04
top-kajal-shayari-love quotes-thoughts-poetry-image-04

हमारी इन romantic love kajal shayari को सुनकर अगर आपको भी अपने दिलबर की आंखों का काजल याद आ जाए, तो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए बताना ना भूलें. kajal shayari

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

8 thoughts on “Kajal Shayari -1 Love Quotes से काजल भरी आंखें देखने तरसते हो”

  1. वाह अनिरूद्ध जीत जी,
    कितनी खूबसूरती से आपने इन शायरियों को अपने आवाज़ से सजाया है
    और गाना तो ओ हो हो माशाल्लाह..???

Leave a Comment