jaan 1: Love Shayari आपकी जान को प्यार में दीवानी बना देगी

jaan shayari : आप अपने jaan से, अपने साथी से कितना प्यार करते हैं, यह तो बस आप ही जानते हैं. और अगर आपका साथी आपके प्यार को, आपकी मोहब्बत को जानते हुए आप पर भी अपनी जान लुटाता है तो आप जैसा नसीब वाला कोई नहीं होगा! आप अपनी jaan से भी ज्यादा उसे प्यार करते हैं, इस बात को आपका साथी भली-भांति जानता है. ये बात आप चाहे पूरी दुनिया से छुपा सको. लेकिन आपकी आंखें आपके साथी को यह बात बिना बताए ही कह देती है.

क्योंकि इस प्यार में ताकत ही कुछ ऐसी होती है कि आप कोई बात कितना भी क्यों ना छुपाना चाहे. लेकिन आपका दिल, आपकी आंखें, आपकी सारी बातें होठों के बिना ही अपनी jaan निछावर करने वाले को हरदम बताती रहती है. आप किसी बात को छुपाने में कितना भी माहिर क्यों ना हो लेकिन आपका जिस्म, आपकी रूह आपके इस छुपाने की महारत से, इस कला से एक नहीं होते. वे बस सच्चे जज्बात का और सच्चाई का ही हमेशा साथ देते हैं. और आपकी रूह और आपका जिस्म बस यही एक सच्चाई जानता है और मानता है कि आप अपने साथी से बेइंतेहा प्यार करते हैं.

जब प्यार बेइंतेहा हो जाता है..

उस पर जान लुटाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. और ये बात आपके साथी के लिए भी अपनी पूरी जिंदगी गुजारने के लिए काफी होती है. कभी-कभी आप अपने साथी को इतना मजबूर कर देती हो कि आपका साथी सोते-जागते, उठते-बैठते बस आपका ही इंतजार करता रहता है. आपके ही बारे में सोचते रहता है.

वह आपके प्यार में इतना डूब चुका है कि उसके खुद के नाम के बजाय आपका ही नाम याद रहता है. उसे अपने घर के पते के बजाय बस आपके ही घर का पता याद रहता है. जब तक वह आपका दीदार ना कर ले; फिर चाहे वह उस आपकी तस्वीर से ही क्यों ना हो. लेकिन उसके दिल को चैन नहीं मिलता. वह आपके प्यार में इतना मजबूर हो चुका है. कि उसे उसकी सांसे भी फीकी सी लग रही है. कम पड़ रही है. उसे ना खाना अच्छा लगता है ना कुछ पीना. उसका दिल किसी भी बात से नहीं बहलता.

आपसे बात नहीं हो पाती तो क्या हाल होता है, कभी सोचा है?

वो ना दिन देखता है ना रात. बस अपने साथी के ख्यालों में ही हमेशा खोया रहता है. आजकल उसका बस यही हाल हो गया है. हर कोई उसे दीवाना कहता है और वह सच में दीवाना ही तो हो चुका है आपके प्यार में! उसे अपने साथी के बिना एक दिन भी एक साल जैसा लगता है. अगर वह अपने साथी से 2 दिन तक बात ना करें तो उसका दिल नहीं लगता. उसकी जान जैसे निकलती जाती है. अब तो ना उसका दिल उसके बस में है और ना ही उसकी जान! क्योंकि जब तुमसे प्यार हुआ है. तो अपने साथी के जिस्म में ही उसकी jaan बस चुकी है.

आपके साथी ने अपनी जान, अपने दिल को इतने दिनों तक संभाल कर रखा था. पूरी दुनिया से अपने प्यार को छुपाया, किसीको उसके मोहब्बत की कोई भी खबर नहीं थी. या यूं कहिये किसीको कुछ भनक तक नहीं लगी थी. लेकिन जब से आपकी नजर उससे मिली, तो जैसे उसको जीने की एक वजह मिल गई है.

करीब से सुनो, ये धड़कन कुछ खास आवाज़ कर रही है

उसने जबसे होश संभाला है, तो बस एक आप से ही मिलने की आरजू अपने दिल में पा ली हैं. तबसे ही उसने अपना दिल, अपनी जान बस आपके लिए ही तो संभालकर रखी हुई है. क्योंकि वो बस आपको ही अपनी जिंदगी मानती है, अपना जीवन मानती है. आप ही उसके लिए सबकुछ हो.

सुबह हो या शाम, दिन हो रात वो तो बस आपको ही पाने की ख्वाहिश में लगा हुआ है. आपकी दिलकश बातों ने उसे आपका इस कदर दीवाना बना दिया है कि वह सोच में पड़ गयी है कि आखिर उसे आपसे इतना प्यार कब और कैसे हुआ! आपने सुना होगा कि दिल के धड़कन की आवाज धकधक धकधक होती है. लेकिन जब से उसे प्यार हुआ है. उसके दिल की धड़कन भी बस अपने चहेते का ही नाम ले रही हैं और उसमें बाबू, शोना, जान यही आवाजें सुनाई देती है.

जब से आपका दिल मोहब्बत में दीवाना हुआ है. वह अपने साथी के नाम की माला जप रहा है. वह हर दम उसको ही याद करते हुए उसी का नाम ले रहा है. हम भी आपकी जान, आपके मेहबूब के प्यार को प्यार देने वाली तीन शानदार शायरियां लेकर आए हैं. जिन्हें सुनकर आप अपनी जान से ज्यादा अपने साथी से मोहब्बत कर बैठोगे.


Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com

सुकून से भरी, प्यारी आवाज़ 💖 सुनकर आपको बेहद खास महसूस होगा ▶️ PLAY NOW ▶️


jaan par pyari shayari in hindi

संम्भल के रखा है जान को
मेरे शोना सिर्फ आपके ही लिए..

इतना भी प्यार कैसे हो गया
दिन कम पड़ते है सोचने के लिए..

sambhal ke rakha
hai jaan ko
mere shona sirf
aapke hi liye..
itna bhi pyar
kaise ho gaya
din kam padte hain
sochne ke liye…

jaan-1-love-shayari-most-romantic-hindi-quotes-01

aapki jaan ke liye shayari

करते हो इतना मजबूर की
साँसे भी फीकी पड़ती है..

२ दिन बात न करूँ आपसे
तो सचमे जान निकल जाती है..

karte ho itna
majbur ki
sanse bhi fiki
padati hai..
do din baat na
karu aapse
to sach mein jaan
nikal jaati hai…!


dil ki jaan shayari | romantic love shayari in hindi urdu collection

सुना है दिलकी धड़कन
धक् धक् सुनाई देती है..

मैंने आज करीब से सुना
वो तो बाबू, शोना, जान
ऐसा ही सुनाई देती है..

suna hai dil
ki dhadkan
dhak dhak
sunai deti hai..
maine aaj
kareeb se suna
vo to babu,
shona, jaan
aisa hi
sunai deti hai…

jaan-1-love-shayari-most-romantic-hindi-quotes-02

इन शानदार शायरियों को सुनकर अगर आपकी जान में जान आ गई हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताइएगा दोस्तों!

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ 👉🏼Love Shayari 🥰 पर क्लिक करें.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे 👉🏼शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

4 thoughts on “jaan 1: Love Shayari आपकी जान को प्यार में दीवानी बना देगी”

  1. ay hay Shraddha ji kya najakat hai, jaan daal di aapne shayariyo mai…
    behad khoobsurat shayariya dilchasp awaj mai👏👏👍👍

    Reply

Leave a Comment