Ishq -2: Love Shayari दिलबर के इश्क में डुबो देगी – Sukun

ishq shayari :  दोस्तों, ishq यह लफ्ज़ पढते ही आपको बस एक ही चेहरा दिखाई देता है, और वो होता है, आपके चहेते यार का! आपके जान से ज्यादा प्यारे दिलदार का.. वो भी आपको उसकी जान मानता है. आपको अपने जिगर में रखना चाहता है.

आपसे दिल भर कर ishq करना चाहता है. ishq के समंदर में आपके साथ गोता लगाना चाहता है. फिर चाहे वह ishk का समंदर उसे डुबो दे, या फिर पार लगा दे. वह इस बारे में कोई भी फिक्र, कोई भी चिंता नहीं करना चाहता. उनके ishk करने का अंदाज ही कुछ निराला है.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤

इन Ishq शायरियों को Miss Aditi Kshirsagar इनकी आवाज़ में सुनकर आप अपने यार के इश्क में खुद को महफूज करना चाहोगे!

और इसी वजह से तो आपको भी उन पर नाज है. आपको उन पर प्यार आता है. इसीलिए तो आप उनसे अपने दिलो जान से भी ज्यादा किया हुआ, इश्क निभाना चाहते हो. उनकी चाहत में अपनी सारी कायनात भुलाना चाहते हो. आपने तो अपनी जिंदगी को ही उनके इश्क के नाम कर दिया है.

दुनिया में न जाने कई आशिक इश्क के परवाने नजर आएंगे. लेकिन आपका इश्क उन सभी से परे है, सबसे अलग है. और यही बात आपके इश्क के दावेदार, आपके चहेते यार को बहुत पसंद आती है.

उन्हें देखकर तो दुनिया का कोई भी इंसान अपने आप की सुध खो बैठेगा. और इसी वजह से आपकी उनसे जब पहली बार नजर मिली थी, तो इश्क़ का कांटा आपके दिल को भी चुभ गया था. और इसी वजह से आपका दिल भी उनके ईश्क में घायल हो गया था.

इश्क के बुखार ने आपकी दिलों जान पर असर किया…

उनके ही इश्क़ का यह असर है, जो आपके सर चढ़कर बोल रहा है. आपको उनकी यादों की डोर से बांधे रखा हुआ है. जब भी आप उनकी यादों में खोए हुए होते हैं. तब आप उनके इश्क को ही तो याद करते रहते हो. जब आप दिन के उजाले में किसी के भी चेहरे को निहारते हो, या फिर किसी की बात को समझना चाहते हो, तो आपके दिलबर का ही तो इश्क होता है.


Ishq -1: Sad shayari आपके इश्क़ का पुराना जज़्बा जाग उठेगा
Click above link to listen more


जिस वजह से हर किसी में आपको अपने साथी का ही चेहरा नजर आता है. और उसी तरह जब आप चांदनी रातों में तारों को देखते हो, तब चमचमाते तारों में आपको केवल उनका ही तो वजूद नजर आ जाता है. और इसी वजह से अब आपको लगता है कि जैसे उनके ही इस इश्क के बुखार की वजह से आप पर किसी हकीम या किसी दवा का असर भी जैसे नहीं हो रहा है.

आपके दिल पर बस उनके ही इश्क (Ishq) का खुमार छाया है..

आपके दिलबर का इश्क आपके जहन में कुछ इस कदर बैठ गया है, कि मानो आपका यार ही आपका सब कुछ बन बैठा है. इस कदर आपके दिलो-दिमाग पर उनके इश्क का ही खुमार छाया हुआ है. उनके इश्क का सुरूर आपके वजूद पर भी दिखाई देता है.

और इस वजह से आप भी यही मानते हो कि आपका अस्तित्व आपके महबूब के कारण ही है. उनके इस गहरे इश्क की वजह से ही तो आप खुद को खुशनसीब मानते हो. आपपर खुदा की कुछ इस कदर मेहेरबानी हो गयी है जैसे आपकी सारी तमन्नाएं पूरी हो गई है. आपने खुदा से जो भी दुआएं मांगी थी, खुदा ने उन सभी को आपकी झोली में भर दिया है.

आप खुदा से अब बस आपने यार की खुशहाली की मन्नत कर रहे हो ताकि आपके दिल पर उनके इश्क का यह खुमार यूं ही छाया रहें. और आप भी उनसे कह सके की वह तो आपकी जान है. और आप उन पर अपना दिल भी कुर्बान करना चाहते हैं.

आपके इश्क में हमें दुनिया की सारी रस्मों को निभाना है..

आप उनके इश्क में अब कुछ इस कदर डूब चुके हो की पूरी दिया ही आप भुलाना चाहते हो. आप उनका हाथ अपने हाथों में लेकर गुजरते हुए वक्त को भी रोकना चाहते हैं. उनकी सांसो में समाई हुई आप की खुशबू को महसूस करना चाहते हो.

अपनी दिलबर के साथ किसी समंदर किनारे एक शाम गुजारना चाहते हो. और अपने दिलबर के दिल की सारी बातें आप खुद जानना चाहते हो. और अपने दिल की बातें भी उन्हें बताना चाहते हो. क्योंकि आपको पता है की जब भी आप अपने दिल की अपने मन की बातें अपने महबूब के साथ साझा करेंगे, तभी आपके बीच यह रिश्ता और मजबूत होता चला जाएगा. आपका उन पर विश्वास और अटूट होता चला जाएगा.


Ishq Shayari -3 जिंदगी से Sad इश्क का वास्ता तोड़ना चाहोगे
Click above link to listen more


और इश्क में विश्वास ही होता है, जो आपको अपने मंजिल तक पहुंचने में, आप को कामयाब करने में महत्वपूर्ण भूमिका बजाता है. और आपको अपने दिलबर के होने का एहसास भी कराता है. ताकि वह आपसे कभी ना रूठे और आप दोनों का साथ भी कभी ना छूटे. और इसी विश्वास के साथ आप अपने इश्क को अपने यार के सामने जाहिर करना चाहते हैं, प्रकट करना चाहते हो.

ताकि आप अपने इश्क की नज्मों को यूं ही सजाते रहे, बरकरार रखें. साथ ही आप अपने दिलबर के साथ इश्क की सारी रस्मों को निभाना चाहते हैं. और अगर उनकी इस इश्क में अगर आपको दुनिया के दस्तूर और रीति रिवाज को भी तोड़ने पड़े, तो आप उन्हें तोड़ना भी जायज समझोगे.


ishq status thoughts poetry in urdu english

तेरे इश्क़ का बुखार
इस कदर दिल पर चढ़ा..

लगता है अब दवाइयों का
असर कुछ कम पड़ने लगा..

tere ishq ka bukhar is
kadar dil per chadha..
lagta hai ab davaiyon ka asar
kuchh kam padne laga…

ishq-2-love-shayari-romantic-hindi-poetry-1

Ishqe shayari in hindi urdu  | ishaq quotes poetry 

तेरे इश्क का छाया
ऐसा खुमार हैं..

ए जान हमारा दिल भी 
तुझपे निसार है..

tere ishq ka chaya 
ye khumar hai..
a jaan hamara dil bhi 
tujhpe nisaar hai..


ishq shayari  | whatsapp status shayari on eshq

इश्क़ की नज़्मबन गई हैं
हमारे दिल की धड़कने.. 

तेरे साथ नीभानी हैं हमें
प्यार की सारी रस्में..

ishq ki nazm ban gayi hai
hamare dil ki dhadkane..
tere sath nibhaani hai
hamen pyar ki sari rasme…

ishq-2-love-shayari-romantic-hindi-poetry-02

रोमांस से भरपूर इन लव शायरियों को सुनकर अगर आपके दिल में भी अपने दिलबर के लिए इश्क जाग उठा हो, तो नीचे comment box  में comments करते हुए हमें जरूर बताइए दोस्तों!

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

5 thoughts on “Ishq -2: Love Shayari दिलबर के इश्क में डुबो देगी – Sukun”

Leave a Comment