Intezar -2: Love Shayari आपके दिलबर का इंतजार खत्म कर देगी

Intezar shayari : आप जब अपने महबूब के intezar में तरस रही होती है तो आपकी दिल पर एक अजब सा जुनून छाया हुआ रहता है. आपके दिल के हालात बस आप ही जानती हो. उन हालातों को आपके दिलबर के सामने बयां करना भी जैसे आपके लिए मुश्किल ही होता है. उनके प्यार के इंतजार का एक-एक पल आपसे काटे नहीं कटता है.

मेरे दर्द की तसवीर हैं तू
इंतज़ार-ए-माशूक…
मेरी तकदीर हैं तू

जिसे ढूँढते हैं हम शब भर
हाथों की वो लकीर हैं तू

-Moeen

mere dard ki tasvir hai tu
intezar-e-maashuk..
meri taqdeer hai tu
jise dhundte hai hum shab bhar
haaton ki wo lakir hui tu

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें

इस प्यार से भरी लव शायरी को Miss Aditi Kshirsagar इनकी आवाज़ में सुनकर आपका इंतजार आसान जरूर हो जाएगा!

लेकिन एक अरसे के इंतजार के बाद जब वह आपके सामने होते हैं, तो आपकी खुशी का मानो ठिकाना ही नहीं रहता. आपके उस बेचैनी भरे intezar का आपको अच्छा ही सिला मिलता है. उनके आने के बाद आप उन्हें आपके दिल पर बीती हुई एक एक बात बताने के लिए बेकरार होती हो.

आपने अपने दिलबर के intezar में यादों की चुभन में जो दर्द सहा होता है, उसे आप अपने यार के साथ बांटना चाहती हो. एक तरह से आपके दिलबर के intezar से आपको उन पर दुगना प्यार आ जाता है. आपका प्रेमी भी तो कई बरसों बाद आपको पाकर जैसे खुशी से झूमने लगता है.

वह भी तो इस लंबे intezar के बाद आपसे मिलने के लिए बेसब्र था. आखिर आप दोनों की चाहत आप को रुसवा नहीं करती. और खुदा भी आपको मिलाने पर मजबूर हो जाता है. शायद यही होती है सच्चे प्यार की ताकत!

एक अरसे के इंतजार के बाद, मुलाकात का मजा ही कुछ और होता है..

आपका महबूब आपसे दूर होकर कहीं बरस हो चुके हैं, लेकिन आप उनके प्यार को अब तक भुला नहीं पाई हो. और भुलाओगे भी तो कैसे? क्योंकि किसी ने सच ही कहा है कि सच्चा प्यार भुलाने से भी कभी भुलाया नहीं जाता. चाहे वह प्यार आपसे कितना भी दूर क्यों ना हो.

आपको उसका असर कम होता हुआ कभी महसूस नहीं होता. बल्कि लंबे इंतेजार के बाद तो इस सच्चे प्यार का असर दुगना हो जाता है. आप अपने महबूब को और भी ज्यादा चाहने लगती हो. आपको उनकी कमी हर तरफ महसूस होने लगती है. उनके ऐसे इंतजार के बाद आपका दिल अपने यार से मिलने के लिए बेचैन होता है.

वो नज़र चुरा के अब गुज़रती हैं
तेरी याद में हर शब ढलती हैं

इंतज़ार करना लाज़ीम हैं मोहब्बत में
नजाने कब तकदीर करवट बदलती हैं

-Moeen

wo nazar chura ke ab gujarti hai
teri yaad me har shab dhalti hai
intezar karna lajmi hai mohabbat me
najaane kabtak karvat badlti hai


Intezaar Shayari -4: Love Waiting Quotes!
Click above link to listen more


आपके मन की बेकरारी बेसब्री छुपाने से भी छिपती नहीं है. वह आपकी आंखों से छलकते हुए आंसुओं में भी दिख जाती है.और आपके मुस्कान में भी नजर आ ही जाती है. जब वो आपके पास नहीं होते, तो आपका चेहरा मायूस सा नजर आता है. आप तनहाई में बस उनके आने का ही इंतेजार करती रहती हो.

उनके लिए भी दुआएं करती रहती हो. और आखिर आज आपकी दुआयें शायद रंग ही लाई है. क्योंकि आखिरकार आपका महबूब आपसे मिलने के लिए आ रहा है. आपका खुदा भी आपकी चाहत से हैरान है. वह आपसे बहुत खुश हैं. शायद इसीलिए आपकी महबूब से आपकी मुलाकात होने वाली है.

आपके प्यार और इंतजार की इंतेहा, खुदा भी तो नहीं देख पाया..

आप अपने दिलबर की मुलाकात के लिए कितना तड़प रही थी, यह तो बस आपका खुदा और आपका दिल ही जानता है. उनसे मिलन के लिए आपने न जाने कितनी बेकरारी सही है. लेकिन फिर भी उनके लिए आपका प्यार जरा भी कम नहीं हुआ.

इसके बजाय एक लंबे अरसे इंतेजार के बाद आपका प्यार और भी बढ़ चुका है. आपका खुदा भी आपसे प्यार की इंतेहा ही लेता आया है. आज तक आपको  इन इम्तिहानो का रास्ता कठिनाइयों से भरा ही मिला है.  इन इंतहानों में सबसे ज्यादा आपके साथी से मिलने के लिए इंतजार ही लिखा हुआ था. लेकिन आपकी  हर रोज की हुई मन्नतों के सामने खुदा को भी हार माननी पड़ी.


Intezaar 1: Sad Shayari से आपके इंतजार की इंतेहा हो जाएगी!
Click ? link to listen more


उसे आपकी सारी दुआएं कुबूल करने की पड़ी  और वह करता भी ना कैसे? उसने आपसे  आपके प्यार का हद से ज्यादा इंतजार करवाया है. और उसने भी आपके इस इंतजार की आपके इस  कभी ना हार मानने वाले प्यार की इंतेहा देखी है. और इसी वजह से अब वह जरा भी नाराज नहीं है. उसने अब आप दोनों की दुआओं को कुबूल करते हुए आपके मिलन की राहों को आसान कर दिया है.

उनके इंतजार की बेचैनी में भी, आपके प्यार का जुनून था..

आप जब अपने दिलबर का इंतजार कर रही थी, तो आपको कई तरह के हालातों से गुजरना पड़ा. आपको दुनिया के हर दस्तूर से रूबरू होना पड़ा. तब जाकर आपको जिंदगी की मांग क्या है यह समझ में आया. आपने अपने महबूब के इंतजार का भी तो तहे दिल से मजा उठाया.

आपको अपनी यार की इंतजार में भी जो बेकरारी मिली थी, उसमें भी आपने जैसे सुकून ढूंढ लिया था. आपको अपनी तनहाइयों में भी उनकी होने का एहसास जो हो रहा था, और उनका यही एहसास आपको जीने की ताकत दे रहा था. और यही ताकत आपकी दुआओं में भी तो परिवर्तित हो रही थी. आपकी दुआओं में आपके दिल से निकली तमन्नायेंं शामिल थी. उन दुआओं में मिलन की आस थी.

जो तेरे इंतज़ार में कटी हैं
वहीं हम फकीरों की ज़िंदगी हैं

तेरी गलीयों से मंसूब* हैं निजात*
तेरा दिदार आशिकों की बंदगी हैं

[*मंसूब – जुड़ा होना]
[*निजात – मुक्ती]

-Moeen

jo tere intezar me kati hai
wahi hum fakiro ki jindgi hai
teri galiyon se mansub hai nijaat
tera didar aashiqo ki bandgi hai

आपके महबूब का रास्ता तकती हुई नजर की प्यास थी. आपके चाहत के लिए बेचैन दिल की आवाज थी. और इसी वजह से आपकी सारी दुआएं तो कुबूल होने ही वाली थी. भला खुदा उन्हें कुबूल ना करने की सोचता भी कैसे. क्योंकि आपके दिल पर उनके मोहब्बत का जुनून जो सवार था. आपके दिल में उनसे मिलने के लिए जो तड़प भरी हुई थी, उसे खुदा भी टाल ना सका.


Intezaar Shayari -3 Creative Love Quotes in Hindi for Gf
Click above link to listen more


हमें यकीन है कि हमारी ये रोमांटिक लव शायरियां आपके इंतजार को थोड़ा सा आसान जरूर करेंगी. ऐसी ही प्यार से भरी शायरियां आपको सुनाने के लिए हम भी बहुत बेताब है. आप से मिलने का इंतजार हम से भी कहां सहा जाता है. तो आइए इसी इंतजार के बहाने हमने आपके दिल की तमन्ना पूरी करने की थोड़ी सी कोशिश की है. आशा है आपको यह कोशिश भा जाएगी. और आप उसे दिल खोलकर दाद देंगे.


intezar par love shayari in hindi urdu

कई अर्से के इंतजार के बाद
लगता है हमारी दुआ कुबूल हुई है..

शायद इसलिए आज आपसे
मुलाकात हमें नसीब हुई है..

kai arse ke intezar ke bad 
lagta hai hamari
dua qubool hui hai..
shayad isliye aaj aapse 
mulakat hamen
naseeb hui hai…

intezar-2-love-shayari-hindi-poetry-waiting-1

intezar shayari 2 lines  | whatsapp shayari status on intezar

कैसे कुबूल ना होती
आपकी हर एक दुआ,

इस इंतेज़ार की इंतेहा
देख नहीं पाया खुदा..

kaise qubool na hoti 
aap ki har ek dua..
is intezar ki inteha 
dekh nahin paya khuda…


 intezar shayari in english hindi  | poetry on waiting

आपके इंतजार में जो
बेचैनी होती,
उसमें भी बेहद सुकून है..

चाहें जो भी हो, हम पर सवार
आपके इश्क का जुनून है..

aapke intezar me jo
bechain hoti usme bhi
behad sukun hai..
chahe jo bhi ho,
ham per sawar aapke
ishq ka junoon hai..

intezar-2-love-shayari-hindi-poetry-waiting-2

दोस्तों, अगर हमारी रोमांटिक लव शायरियां सुनकर आपके दिलबर का इंतजार आप को सुकून दे जाएं, तो नीचे comment box  में comment करके हमें बताना ना भूलें!


Shayari On Intezaar -5: Waiting Quotes!
Click above link to listen more


इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

4 thoughts on “Intezar -2: Love Shayari आपके दिलबर का इंतजार खत्म कर देगी”

Leave a Comment