Humsafar Shayari -4 Best Love Poetry in Hindi for Girlfriend

humsafar shayari : आपको अपने महबूब से प्यार का इजहार करना होता है तब humsafar shayari आपकी बहुत मदद कर सकती है. क्योंकि हमारी यह humsafar shayari हर वक्त, हर कदम आपके साथ चल सकती है. और आपके ही दिल के जज्बातों को पढ़ते हुए इन्हें आप अपनी muskan shayari में भी तब्दील कर सकते है.

जिंदगी की अनजानी राहों पर
चाहे कांटों भरा सफ़र हो..

मंजिल की मुझे परवाह नहीं
जो तुम मेरे हमसफ़र हो..!

zindagi ki anjani rahon par
chahe kanto bhara safar ho..
manzil ki mujhe parwah nahin
jo tum mere humsafar ho..!

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें ✤



इस Love Shayari को Avalokita Pandey इनकी आवाज में सुनकर अपने हमसफर के साथ सफर पर जाना चाहोगे!

क्योंकि आपको अपने महबूब की खिलखिलाती हसीन मुस्कान बहुत पसंद होती है. और आप हमेशा ही अपने दिलबर को अपने दिल की बात हमारी love shayari in hindi for girlfriend की मदद से कहेंगे. तब आपकी महबूबा भी आपके ishq shayari in hindi में किया हुआ इजहार मना नहीं कर सकेगी. और हम आपके दिल के हालातों को आज की हमारी इस zindagi shayari और ishq shayari in hindi की मदद से आपके सामने पेश करना चाहते हैं.

Shayari sukun के इस love shayari in hindi for girlfriend और zindagi shayari कि मंच पर आपको अपने दिल की आरजू ही मिल जाएगी. और अगर आप अपने दिलबर को हमारी humsafar shayari की मदद से मना सको, तो हमें कमेंट सेक्शन में भी इसे कमेंट करते हुए जरूर बताइएगा.


Humsafar -1: यह Love Shayari आपको भी हसीन हमसफर मिला देगी!
Click above link to listen more


humsafar shayari : अपनी muskan shayari की मदद से यार को ही हमसफर बनाना चाहोगे..

आपका यार आपकी हर एक हसीन muskan shayari और अपनी ishq shayari in hindi को पसंद करता है. और आपके हर एक zindagi shayari को भी तहे दिल से दाद देता है. उसे यह बात पता है कि आपने आज तक जो भी humsafar shayari लिखी है. उस हर एक love shayari in hindi for girlfriend में आप अपने दिल के लिए ही तो हर एक हिदायत देते आए हो.

humsafar-shaayri-image-2-4
humsafar-shaayri-image-2-4

क्योंकि आप अपने दिल की बातों को हमेशा ही अपने ishq shayari in hindi की मदद से ही कहते आए हो. और आपकी muskan shayari भी तो आपके महबूब के लिए बहुत खास होती है. क्योंकि आपकी इस zindagi shayari में आप अपने दिल के सारे अरमान ही खोल देते हो. और पढ़ने वाला हर कोई आपकी उस ishq shayari in hindi को अपने दिल से ही लगा कर रखना चाहता है.

किसी को भी आपकी muskan shayari और zindagi shayari उसके दिल से जुदा नहीं लगती है. और साथ ही वह उस love shayari in hindi for girlfriend को तहे दिल से प्यार भी करता है.


Safar -1: इस रोमांटिक Love Shayari के साथ कीजिए सुहाना सफर!
Click above link to listen more


humsafar shayari : अपनी ishq shayari in hindi की मदद से यार को पाने की तमन्ना करोगे..

आप अपने दिल की तमन्ना अपनी ishq shayari in hindi की मदद से बयां करना चाहते हो. और साथ ही दुनिया को अपनी muskan shayari को पेश करना चाहते हो. ताकि आपकी zindagi shayari में आप जो भी ख्याल लिखो. उन्हें आप हमेशा अपनी love shayari in hindi for girlfriend की मदद से दिल के पास रख सको.

लेकिन कभी-कभी यह बात आप अपनी muskan shayari की मदद से अपने यार को कह नहीं सकते हो. और तब हमें यकीन है कि आपकी यह zindagi shayari ही सभी को पसंद आ सकती है. आपको अपने महबूब से मिलने की बहुत उत्सुकता है. और यह बात आपकी love shayari in hindi for girlfriend ही बताती है.

क्योंकि आप खुदा से भी अपनी muskan shayari की मदद से यही दरख्वास्त करना चाहते हो. आपका दिलबर हमेशा आपकी नजरों के सामने ही हो यही आप ishq shayari in hindi में भी कहते हो. और आपकी zindagi shayari तो आपकी महबूब को भी बहुत ज्यादा पसंद होती है.

और उसी humsafar shayari में आप अपने यार को हमेशा यूं ही देखते रहने की ख्वाहिश करते रहते हो. और अब तो शायद आपके muskan shayari और ishq shayari in hindi में भी यही आपकी ख्वाहिश रही है.


Humsafar -2: Love shayari सुनकर, सफ़र जरूर सुहाना होगा.!
Click above link to listen more


humsafar shayari : अपनी zindagi shayari से दुनिया को वाकिफ कराना चाहोगे..

जिस तरह से आपकी हर एक zindagi shayari को आप अपने तहे दिल से लिखते हो. इससे तो आपकी muskan shayari की बातें हैं जैसे याद आती है. और इन्हें आप हमेशा ही अपने love shayari in hindi for girlfriend की तरह संभाल कर रखना चाहते हो. आपको हमेशा अपने zindagi shayari की मदद से एक बात कहने का मन होता है.

और यह खौफ आप अपनी muskan shayari की मदद से भी कहना चाहते हो. आप अपने साथी से अपने humsafar shayari की तरह ही कभी ना बिछड़ने की बात को कहना चाहते हो. क्योंकि जिस कदर आप अपनी ishq shayari in hindi में कही गई बात पर खुद ही यकीन करते हो. और यही बात आप अपने महबूब से भी हर दफा love shayari in hindi for girlfriend में कहते आए हो.

लिहाजा आप अपनी muskan shayari में यही कहते हो कि आप किसी और को कभी देखते ही नहीं हो. क्योंकि जिस तरह से आपकी zindagi shayari और ishq shayari in hindi आपको प्यारी है उससे ज्यादा दुनिया की और कोई बात आपको पसंद नहीं आती.


Humsafar Shayari -3: उनकी Love भरी नजरों में हमसफर नजर आएगा!
Click above link to listen more


humsafar shayari in hindi urdu | love shayari in hindi for girlfriend quotes thoughts

तू है हमसफ़र तो सफर हैं सुहाना
तेरा इश्क़ हीं मेरी बंदगी हैं..

तेरे लबों पर सजी रहे सदा हँसी
तेरी मुस्कान किसी की ज़िंदगी है..

tu hai humsafar to safar hai suhana
tera ishq hi meri bandagi hai..
tere labon per saji rahe sada hansi
teri muskan kisi ki zindagi hai…

humsafar shayari in english urdu poetry

उम्र सारी अपनी नज़र-ए-सफर हों जाए
खुदा करें तू मेरा हमसफ़र हो जाए..

तुझे देखा करूँ मै शबाना रोज़
मेरी सारी ज़िंदगी यूँ बसर हो जाए..

umra sari apni najar -a- safar ho jaaye
khuda kare tu mera humsafar ho jaaye..
tujhe dekha karu main shabana roj
meri sari zindagi yun basar ho jaaye..

love shayari in hindi for girlfriend | ishq shayari in hindi

खौफ आता हैं मुश्किल डगर से
तेरी चाह हैं एक उमर से..

किसी की तरफ उठती नहीं निगाह
यूँ किया मंसूब खुद को हमसफ़र से..

khauff aata hai mushkil dagar se
teri chah hai ek umar se..
kisi ki taraf uthati nahin nigah
yu kiya mansoob khud ko humsafar se..

humsafar-shayari-image-status-3-4
humsafar-shayari-image-status-3-4

हमारी इन humsafar shayari को सुनकर अगर आप भी अपने साथी के प्यार में डूबना चाहते हो, तो हमें नीचे comment section में feedback देते हुए जरूर बताइएगा.

शायरी सुकून इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

5 thoughts on “Humsafar Shayari -4 Best Love Poetry in Hindi for Girlfriend”

Leave a Comment