dimag -1: Love Shayari से आपका दिमाग जैसे हैंग ही हो जाएगा

dimag shayari : जब भी आपके dimag में अपने महबूब की तस्वीर उभरती है, तो आप सारा जहां जैसे भूल जाते हो. आपको उनके सिवा कुछ भी याद नहीं होता. उनकी सारी बातें आपके dimag में भीड़ की तरह जमने लगती है.

उनका आप को देख कर मुस्कुराना, अपनी बालों की लटों को हाथ से, कांधे से हटाकर पीछे कर देना, झुकती हुई नजर से बस आपको निहारते रहना, उनकी यही अदाएं तो आपके dimag में घर कर गई है. उनका मोहब्बत भरी नजरों से आपको देखना, आपको चाहत भरी आवाज से पुकारना, ये सारी बातें आपके dimag से निकलने के लिए तैयार ही नहीं है.

और जायेंगी भी कैसे, उनके प्यार का ही तो सुरूर आप के dimag पर चढ़ा हुआ है ना! और अब उनके मोहब्बत के लिए उनके इस सुकून भरे बर्ताव के लिए ही तो आप जी रहे हैं. आपके दिमाग से उनकी चाहत से भरी यादें किसी भी वक्त जाने के लिए राजी ही नहीं हो रही है.

रात दिन आप बस उन्हीं के ख्यालों में ही खोए हुए, बस उन्ही को याद करते रहते हो. और इस तरह से अब तो बस आपने उन्हें ही अपने दिमाग में पूरी तरह से बिठा लिया है. उनके ही दिल को अपना घर मान लिया है.

शायद अब आपके दिमाग में आ गया होगा कि आपको किस तरह के सर्चेस करने पड़ेंगे. साथ ही आप dimag kharab इस गाने को भी सुन सकते है. अगर आप को पता नहीं है कि dimag in english क्या होता है कि तो हम आपको बता दें कि उसे brain कहते हैं.

अगर आपको फिल्मों के डायलॉग्स पसंद है तो आप raees dialogue baniye ka dimaag इस डायलॉग को जरूर सुनें. इसीके साथ आपको baniye ka dimaag miya bhai ki daring को भी एक बार जरूर देखना चाहिए.

आपकी फोटो के सिवा हमारे दिमाग में कोई फाइल ओपन ही नहीं होती..

उनके प्यार में आप कुछ इस कदर पागल हो चुकी हो यह तो आपके दिमाग में उनके सिवा और कोई नाम भी नहीं आता. आप नहीं इस तरह से समझते हो जैसे कि computer का hardware और software रहता है. कंप्यूटर के hardware में बिना software के कोई काम चलता ही नहीं.

एक तरह से आपके brain में कई तरह की बातें चलती रहती है. आप हरदम कई सारे ख्यालों में खोए हुए रहते हो. लेकिन आपके ख्याल में बस एक आपके महबूब के नाम के सिवा और कोई नाम ही नहीं आता. आप अपने बुद्धि की तुलना किसी computer से करते रहते हो.

आपके brain में हरदम कई तरह की फाइलें फोल्डर्स आते रहते हैं. कई तरह के प्रोग्राम्स आपके दिलो-दिमाग में चलते रहते हैं. लेकिन उनमें से बस एक आपके दिलदार की तस्वीर पर ही तो आपका दिल double click करते रहता है. आपके दिल को बस अपने यार की तस्वीर के सिवा किसी और तस्वीर में कोई इंटरेस्ट ही नहीं है. और इसी वजह से वह बस हमेशा उस तस्वीर को ही ओपन करते रहता है.

आपकी ये प्यारी मुस्कान तो मेरे दिमाग के computer को हमेशा हैंग कर देती है..

जिस तरह से आपके mind में हरदम बस अपने महबूब की ही ख्याल आते रहते हैं उस तरह से देखा जाए तो वो आपके महबूब की यादों का एक तरह से server ही बन चुका है. आपके जहन में अपने दिलबर की यादों के सिवा किसी दूसरे खयालात की फाइल ओपन ही नहीं होती है.

लेकिन जैसे ही आपके साथी की किसी तस्वीर को आपके यादों का कंप्यूटर ओपन करता है तो आप के जहन में एक तरह से रिफ्रेशमेंट आ जाती है. यूं तो आप अपने mind का computer server हमेशा चालू रख पाते हो. लेकिन जिस तरह से एक छोटा सा वायरस या फिर कोई program का bug पूरे computer server को hang या फिर डाउन करता है.

उसी तरह आप इस बात से घबराता है कि उनकी नजरों से घायल कर देने वाली अदाओं की वजह से आपके दिल का server कहीं डाउन ना हो जाए. उनकी एक मुस्कुराहट की वजह से कहीं आपका computer hang 
ना हो जाए.

आपके अल्फाजों के कारण तो हमारे दिमाग ने काम करना ही बंद कर दिया..


वैसे तो किसी भी कंप्यूटर में एक साथ कई हजारों लाइनें compile हो सकती है. इसका मतलब कोई भी कंप्यूटर एक ही वक़्त में ही कई हजार लाइने पढ़ सकता है और उस program को रन कर सकता है. कुछ इसी तरह से आपकी जहन में भी अपने दिलबर के लिए एक साथ कई यादें और ख्याल compile हो जाते हैं.

आपका मन एक साथ हजारों विषय पर और कई तरह के विचारों पर सोचता रहता है. और उन सभी विचारों को एक साथ ही सफलतापूर्वक सुझाव भी कर सकता है. लेकिन जैसे ही अपने यार की जुबान से वो I LOVE YOU के तीन लफ्ज़ सुनता है, तो जैसे आपका दिमाग काम करना ही बंद कर देता है.

उसकी memory में बस अपने महबूब की ही फोटो और उसी के लफ्ज़ घूमते रहते हैं. इस तरह से वो जैसे किसी virus के आ जाने से हैंग ही हो जाता है.


इन love शायरियों को Mr. Santosh Salve इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आपके दिमाग में बस उनकी ही तस्वीर क्लिक होती रहेगी! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


dimag shayari in hindi english quotes thoughts


बहुत से फोल्डर्स और फाइल्स
जमा होती है इस दिमाग में..

लेकिन बस एक आपकी ही तस्वीर,
हमेशा डबल क्लिक होती रहती है इस दिल में..

bahut se folders aur files
jama hoti hai is dimag mein..
lekin bas ek aapki hi tasveer,
hamesha doubleclick
hoti rahti hai is dil mein..

dimag-1-love-shayari-computer-poetry-brain-1

dimag par urdu shayari | whatsapp status shayari, quotes

दिल और दिमाग के सर्वर को हमेशा
९९.९९% up-time रखता हूं मैं..

लेकिन तेरी एक हल्की मुस्कान के bug से,
सर्वर को डाउन होने से कैसे बचाऊंगा मैं..


dil aur dimag ke
server ko hamesha 
99.99% up time
rakhta hoon main..
lekin teri ek halki
muskan ke bug se
server ko down hone se
kaise bachaunga mai..


dimag par computer wali shayari in hindi english

हजारों लाइनें कंपाइल हो जाती है
आपके हाई परफोर्मेंस आशिक के दिमाग में..

ना जाने फिर भी क्यों हैंग हो जाता है,
आपके उन 3 प्यारे लफ्जों में..

hajaron line compile
ho jaati hai aapke high
performance aashiq
ke dimag mein..na jaane fir bhi
kyon hang ho jata hai aap
ke un 3 pyare lafzon mein..

dimag-1-love-shayari-computer-poetry-brain-2


दोस्तों हमारी इन रोमांटिक लव शायरीओं की मदद से और अपने महबूब के ख्याल से अगर आपके दिमाग का कंप्यूटर सर्वर भी डाउन हो गया हो, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें बताना ना भूलें.


अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ 👉🏼Love Shayari 💕 पर क्लिक कर सकते है.

2 thoughts on “dimag -1: Love Shayari से आपका दिमाग जैसे हैंग ही हो जाएगा”

  1. behad laajawab thahraav ka mujaayra kiya gya hai kafi sundarta se present kari gyi shayariya voice that one can feel! 👌💕💕 Ko chu gayi ye alag andaj bahut accha laga hame

    Reply

Leave a Comment