Latest Posts

Dhadkan -3: Love Shayari संभलिए! कहीं आपकी धड़कन ना बहक जाए

dhadkan shayari : आपने जब भी अपने दिल के dhadkan की पुकार सुनी थी, तो आपको हर दम बस अपने महबूब की ही याद आई थी. जब भी आप अपने दिल पर हाथ रखते हो तो उसकी dhadkan से आप वाकिफ हो जाते हो. और अपने ही महबूब की यादों में खो जाते हो.

आपके दिलबर को भी कुछ ऐसा ही महसूस होता है. वह भी उसके सीने की हर dhadkan में बस आपको ही तो पाता है. हमेशा बस आपकी बारे में सोचता हुआ वह आपकी मोहब्बत में अब पूरी तरह से खुद को जैसे खो चुका है. उसे आपकी चाहत के सिवा और किसी बात की आरजू नहीं है.

वह जब भी दुआओं में मांगता है तो हर वक्त बस आपकी मोहब्बत को ही मांगता है. उसकी हर धड़कन भी तो आपसे मिलने के लिए वक्त बेवक्त तड़पती रहती है. और हर वक्त बस आपका नाम ही पुकारती रहती है.

आपके दिल की धड़कन को हम कहीं पर भी सुन लेते हैं…

आप अपने महबूब से कितना प्यार करती हो इस बात का शायद उन्हें अंदाजा नहीं है. और इसी वजह से आप हर वक्त उन्हें इस बात से रूबरू करवाना चाहते हो. और उन्हें हमेशा अपने आगोश में लाने की तमन्ना रखते हो. आप तो ख्वाबों में भी बस उनकी ही बारे में सोचते रहते हो.


Dhadkan -1: Love Shayari में अपने दिलबर की धड़कन सुनाई देगी
Click above link to listen more


वह आपके सामने बैठी है और आप उन्हें बस यूं ही निहारते रहे हो. कुछ इसी तरह के सपने आजकल आपको दिन में भी दिखने लगे हैं. और इसी वजह से आपके मन में भी अब यही ख्याल आ रहे हैं कि आप जब भी उनसे मिलेंगे तो उन्हें अपनी धड़कनों से जरूर वाकिफ करवाएंगे.

क्योंकि यह बात तो सच है जब भी उनका दिल बड़ा धड़कता है तब उनके दिल की धड़कन तो आपको उनके पास ना होते भी सुनाई देती है. और आपका यही मानना है कि यही सच्चा प्यार होता है, यही सच्ची चाहत होती है.

आपको देखकर ही हमारी धड़कन सारे त्यौहार, सारे उत्सव मनाने लग जाती है…

आप उनकी चाहत में कुछ इस कदर खो चुके हैं या वह आपको सारे दिन एक जैसे लगने लगे हैं. ना आपको किसी त्योहार की फिक्र होती है और ना ही किसी आने जाने वाले का पता होता है. आपको तो हरदम खुशियां बस एक उन्हीं को देखने में आती है.

Dhadkan Shayari Image -2
Dhadkan Shayari Image -2

जब भी आपको उनकी याद आ जाए तो आप उन्हीं के साथ बिताए हुए पलों मैं खो जाना चाहते हो. उनकी बात को अपने कानों में समा लेना ही आप अपनी खुशनसीबी समझते हो. वो जो भी बात आपसे करें आप उसे उनकी ख्वाहिश समझकर सर आंखों पर ले लेते हो. और इसी वजह से आपके मन में हमेशा यही ख्याल आता है कि जब भी वह आपकी आंखों के सामने होती है तभी आपके सारे त्यौहार, सारे उत्सव जैसे आप मन में ही मना लेते हो.

आपको देख कर तो अब हमारी धड़कन भी होश खो बैठी है..

आप अपने दिलबर की तारीफ करने में कोई कसूर नहीं रखना चाहते हो. क्योंकि यह सिर्फ तारीफ नहीं होती है. बल्कि यह सारी बातें आपके तहे दिल से निकली हुई एक तरह से दुआएं ही होती है. और इन सच्ची बात तो हमें भी तो आपका सच्चा प्यार है झलकता है. और आप ख्यालों में ही होते हुए कहते हो कि जैसे ये भंवरे, यह कलिया भी आपके दिलबर को देखने के लिए जैसे तरस रही है.


Dhadkan -2: Love Shayari सुनकर आपके दिल की धड़कन तेज हो जाएगी
Click above link to listen more


बरसों से जैसे इन्होंने कोई खूबसूरती देखी ही ना हो. और इसी वजह से यह जब आपकी दिलबर को देख लेती है तो जैसे महकने लगती है. और उनके श्रृंगार के सामने तो जैसे आप की धड़कन भी आजकल यूं ही बहकने लगी है. लेकिन आपको इन सारी बातों की कोई परेशानी या परवाह नहीं है. जैसे आपकी धड़कन ने खुद होकर उसके होश खो दिए हैं.

dhadkan quotes, shayari, poetry in hindi, urdu

ऐ दिलनशी, कुछ इस कदर
प्यार करते हैं तुम्हें..

दिल धड़कता है वहां आपका 
और धड़कन सुनाई देती है यहां हमें..

ae dil nashi, kuchh is kadar
pyar karte hain tumhen..
dil dhadakta hai vahan aapka 
aur dhadkan sunai deti hai yahan hamen…

latest love shayari urdu hindi english lyrics quotes

नजरों को हमारी,
आपका दीदार होता है..

धड़कन की कसम,
उसी दिन हमारा त्यौहार होता है…

nazron ko hamari,
aap ka didar hota hai..
dhadkan ki kasam,
usi din hamara tyohar hota hai..

dhadkan shayari quotes, thoughts, poetry in hindi urdu

कलिया भी हैरान है देखकर आपको, 
उन्हें महकने दो..

अब तो धड़कन भी
बहकने लगी है मेरी, बहकने दो..

kaliyan bhi hairan hai dekh kar aapko, 
unhen mahakne do..
ab to dhadkan bhi behakne lagi hai meri,
behakne do

Dhadkan Shayari Image -3
Dhadkan Shayari Image -3

दोस्तों हमारी इन लव शायरियों को सुनकर अगर आपके दिल की धड़कनें भी तेज हो गई हो, तो हमें नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए बताना ना भूलियेगा!

 अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ Love Shayari पर क्लिक कर सकते है.

Rate this post

Leave a Comment