Sad

Dardbhari Shayari -1 अपने Sad दिल के अरमान बयां करना चाहोगे!

dardbhari shayari : आपके दिल में जो भी dardbhari shayari है उसे आप अपने लफ़्ज़ों से बयां करना चाहते हो. क्योंकि आपके दिल में यह dardbhari shayari की दास्तान न जाने कई बरसों से छुपी हुई है. लेकिन यह sad shayari की कहानी हो या kabil shayari की कोई बात हो, अब आप और छुपा नहीं सकते हो.

दर्द ने भी शिकायत छोड़ दी
जो मुद्दतों बाद तेरा वतन आया

किस्मत ने बख्शा तुझे लाल जोड़ा
और मेरे हिस्से में कफन आया

-Moeen

dard ne bhi shikayat chor di
jo muddato baad tera watan aaya
kismat ne baksha tujhe laal joda
aur mere hisse me kafan aaya

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ Player लोड होने दें ♫


इस Sad Shayari को Kabir Satralkar इनकी आवाज़ में सुनकर वक्त के साथ बदलने वाले को सबक सिखाना चाहोगे!

इसे आप वक्त के साथ किसी काबिल और होनहार साथी को अपने लफ्जों में lafz shayari सुनाना ही पसंद करते हो. और आपके लफ्ज़ इस sad shayari की दास्तान को उस काबिल इंसान को kabil shayari के रूप में सुनाने पर राजी भी कर लेते हैं. 



क्योंकि आपके दर्द को अब कोई ना कोई सुनने वाला और समझने वाला काबिल दिल जरूर मिल चुका है कम से कम इस बात का तो आप को सुकून है. वैसे भी आज तक आपने जो भी दुख और दर्द सहे हैं उन waqt shayari को आप किसी भी इंसान को lafz shayari में सुनाना या फिर उसे सह पाना बहुत मुश्किल होगा इस kabil shayari की बात का आपको यकीन है.


💕 Listen Uninterrupted Shayari 💕
🙏After Small Advertisement🙏



तेरा दर्द ही मेरी ज़िंदगी हैं
तुझे चाहना ही मेरी बंदगी हैं

उसे हँसते हुए अच्छे लगते थे
तेरे बाद मुस्कुराना मेरी बेबसी हैं

-Moeen

tera dard hi meri jindgi hai
tujhe chahna hi meri bandgi hai
use hanste huye acche lagte the
tere baad muskurana meri bebasi hai

लेकिन साथ ही आपको इस बात का भी भरोसा है कि वक्त के साथ-साथ आपके दिल की dardbhari shayari में बयां किए हुए यह जख्म धीरे-धीरे कम होते जाएंगे. हम भी आपके इसी दर्द को बयां करती हुई sad shayari आपके चहेते shayari sukun के इस मंच पर हमारे lafz shayari के रूप में पेश करना चाहते हैं.



हमें यह पूरा यकीन है कि आपके हमारे लफ्ज़ में आपकी ही दिल की कहानी आप waqt shayari के माध्यम से सुनना जरूर पसंद करेंगे. तो चलिए दोस्तों अब बिना वक्त गवाएं सुनते हैं हमारी आज की sad shayari और dardbhari shayari की ये दास्तान..!

dardbhari shayari अपने टूटे हुए दिल की waqt shayari को अपने लफ्ज़ में दुनिया को बताना चाहोगे…

आपके दिल में जितने भी दुख और दर्द आपने आज तक छुपाए हैं वह waqt shayari के रूप में अब आपके होठों पर आने के लिए बेसब्र है. और इस बात को अब आपका दिल और आपकी आंखें भी छुपा नहीं सकती है. क्योंकि यह lafz shayari की दास्तान कहीं भी ठहरने वाली नहीं है.

फना हो दर्द यही आरज़ू हैं
मुझे सिर्फ तेरी ही जूस्तजू* हैं

पहुँच गया हुँ उस मकाम पर
जहाँ सिर्फ तु ही तु हैं

[*जूस्तजू – curiosity]

-Moeen

fana ho dard yahi aarju hai
mujhe sirf teri hi justju hai
pahuch gya hu us makam par
jaha sirf tu hi tu hai

और आप भी अपने महबूब की waqt shayari या sad shayari में इसी दर्द को झलकता हुआ देखना चाहते हैं. और साथ ही आपका मन भी इस lafz shayari को उसे यू ही सुनाना चाहता है ताकि आपके इस waqt shayari को पूरी दुनिया भी और आपका महबूब भी आपके लफ्ज़ में सुने. कोई भी इंसान आपकी sad shayari सुनने के लिए वक्त नहीं है ऐसा वह कारण दे ही नहीं सकता इस बात का भी आपको यकीन है.



क्योंकि आपकी यह lafz shayari में कही हुई अनकही ख्वाहिशें ही तो आपको अपने होने का एहसास हमेशा कराती रहती है. लेकिन आपके लफ्ज़ उन्हें कभी इस waqt shayari में कह नहीं पाए हैं. लेकिन अब आपको इस बात पर पूरा यकीन है की कोई भी आपकी इस टूटे हुए दिल की दास्तां को waqt shayari में सुनने से इनकार नहीं करेगा.

dardbhari shayari आपके दिलबर का वक्त ही आपकी sad shayari को बयां करता है…

आप अपने महबूब के सामने खुद को बौना ही समझते हो. और इसी वजह से आप हमेशा उसकी वक्त की कद्र करते हुए उससे मोहब्बत में lafz shayari से हाल ए दिल कहने का भी वक्त मांगते हो. लेकिन शायद दुनिया और आप का दिल भर भी इस बात को kabil shayari गवारा नहीं करता है. उसे तो जैसे तब आपकी मोहब्बत पर ही शक होने लगा है.

Dardbhari Shayari Image -2
Dardbhari Shayari Image -2

क्योंकि आजकल वह आपको dardbhari shayari सुनने के लिए जरा भी वक्त देने के लिए जल्दी राजी ही नहीं हो रहा है. और शायद इसी बात का अब आपको हमेशा lafz shayari की मदद से अफसोस हो रहा है. और इसी वजह से आप भी जैसे तैसे ही अपने sad shayari की मदद से काबिल दिलबर को उसकी वक्त के अनुसार ही अपने लफ्ज़ में में अपनी kabil shayari सुनाना चाहते हो.

सारे जमानेने छोडा मगर
ए दर्द साथ तेरा न छुटा

छोड़ दिया खुशीयोने मगर
रीश्ता तुझसे कभी न टुटा

-Pooja

saare jamane ne chora magar
e dard saath tera n chuta
chor diya khushiyone magar
rishta tujhse kabhi n tuta



लेकिन आजकल आप का दिलबर भी तो आपको इस dardbhari shayari को सुनाने के भी काबिल नहीं समझ रहा है. और इसी वजह से अब आपने आप अपने दिल को ही यह सवाल बार-बार पूछ रहे हो कि आखिर आपकी काबिल ना होने में आपकी क्या गलती है? लेकिन आपका दिल भी तो आखिर आपके महबूब की kabil shayari के खिलाफ नहीं जाना चाहता है. और इसी वजह से वह आपके काबिल ना होने के सवाल को आप पर ही थौंप देता है.

dardbhari shayari जो भी आप के खिलाफ होगा उसे सबक देना चाहोगे..

आप खुद की काबिल होने का दुनिया के सामने हर वक्त प्रयास करते रहते हो. लेकिन इस kabil shayari की बात से ना आपके दिलबर को कोई फर्क पड़ता है और ना ही दुनिया को कोई फर्क पड़ता है. और यह बात अब आपके मन में पूरी तरह से बस चुकी है. अब कोई भी इंसान अगर आपके दिल को अपने lafz shayari से लफ्ज़ पर काबू करने के लिए कहे तो आप उसे अपना कुछ भी वक्त नहीं देना चाहते हो. 

और आप तुरंत ही उसे खुद के lafz shayari के काबिल होने पर सवाल करना चाहते हो. और कुछ इसी तरह से अब आप अपने जहन को भी काबू में रखते हुए यह kabil shayari का हिसाब किताब कर रहे हो.  इस sad shayari की मदद से आपको यह बात अब पूरी तरह से पता हो चुकी है कि कौन आपके kabil shayari के साथ होगा और वक्त के साथ कौन आपके खिलाफ जाएगा.

और इसी वजह से जो भी आपके lafz shayari के खिलाफ जाएगा उसे आप अच्छा सबक सिखाना चाहते हो. और इसी बात को आज हमने अपनी sad shayari के रूप में आपके सामने रखने की छोटी सी कोशिश की है.



dardbhari shayari in hindi urdu | kabil shayari quotes thoughts, poetry

लफ़्ज़ों के आपके कुछ 
ऐसा होता है मुझपे असर..

कहने तो कुछ जाते है
लेकिन लगते है बेअसर..

lafzon ke aapke kuchh 
aisa hota hai mujhpe asar..
kahane to kuchh jaate hain 
lekin lagte hain be asar…

top sad shayari waqt shayari quotes thoughts lyrics

महंगा है वक्त आपका
हम उसके काबिल नहीं..

पल पल भारी होता है
घंटे बिताए बीतते नहीं..

mahanga hai waqt aapka 
ham uske kabil nahin..
pal pal bhari hota hai 
ghante batayein bikte nahin…

dardbhari shayari in urdu english with image whatsapp status

संभालकर रख रहा हूं
आजकल हिसाब-किताब..

बन जाए कोई पराया तो
बदला लूंगा बेहिसाब..

sambhal kar rakh raha hun
aajkal hisab kitab..
ban jaaye koi paraaya to 
badla lunga behisaab…

Dardbhari Shayari Image -3
Dardbhari Shayari Image -3

हमारी इन waqt shayari और breakup shayari की मदद से अगर आप भी अपने दिल की दास्तां को उजागर कर सकें, तो हमें नीचे comment section में comment करते हुए जरूर बताएं.

शायरी सुकून का Whatsapp चैनल ज्वॉइन करने के लिए ‘START’ यह मैसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.



इसी तरह और गम भरी शायरियोंके स्टेटस देखने के लिए यहाँ Sad Shayari क्लिक करें.

2 Comments

  1. ओह हो हो हो,क्या खूब पेशकष, व्वाह ??????
    परफेक्ट व्हॉइस ओव्हर व्हॉइस अँड आर्टिस्ट ??????
    गुड लक कबिरजी

Leave a Reply

Your email address will not be published.