Chori -1: Love Shayari आंखें ही चोरी चोरी दिलकी बातें बता देगी

chori shayari : chori in english theft, thievery or stealing. chori को हम हिंदी में किसी चीज या फिर किसी बात को दूसरों से छुपा कर रखना या फिर से अनभिज्ञ रखना कह सकते हैं. या फिर chori को ही हम दूसरे शब्दों में ठगी या धोखेबाज़ी कह सकते हैं.

जब कोई आप की चीज chori करते हुए आपस दूर ले जाता है तो आपके दिल में उस बात के लिए रुख रुख पैदा हो जाती है. और अगर वह चीज आपके दिल के बेहद करीब हो तो फिर उसकी chori तो जैसे आपके दिल की ही chori होती है.


इन रोमांटिक शायरियों को Rishabh Punekar इनकी आवाज़ में सुनकर ख्वाबों में अपने यार का दिल चुरा लोगे!

उस चोरी की वजह से आपका ना ही दिल लगता है और ना ही आपको खाना-पीना अच्छा लगता है. आप मन ही मन बस उस चोरी करने वाले को ही कोसते रहते हो और बद्दुआएं देते रहते हो.

साथ ही आप अपने दिलबर को chori chori chupke chupke यह फिल्म या फिर yo yo honey singh dil chori यह गाना जरुर सुना सकते हो. और साथ ही आप chori chori इस शब्द पर भी सर्च करते हुए dil chori यह गाना सुन सकते हैं.

इसी के साथ आपको chori chori dil tera churayenge यह मशहूर गाना तो बहुत ही पसंद आएगा. और साथ ही आपने desi desi na bola kar chhori re एक बार अगर इस गाने को सुन लिया तो आप इस गाने के दीवाने हो जाएंगे. और साथ ही आपको तो lagaan o rey chhori इस मशहूर फिल्म का यह गाना जरूर याद होगा. और इसी के साथ उसके o rey chhori lyrics भी आपको जरूर याद हुए होंगे.

आपको कुछ समझने से पहले ही उन्होंने आपके दिल को चोरी कर लिया..

आपका दिलबर आपको तहे दिल से प्यार करता है. और उसे आप पर यह प्यार आपका दिल चुराने की वजह से ही आया है. क्योंकि जब से आपकी यार ने आपका दिल चुराया है आपके तो जैसे होश ही उड़ चुके है. और साथ ही आपको उनके नजरें चुराने की अदा भी तो बहुत पसंद है.

उनकी इन्हीं अदाओं ने तो आपकी नींद उड़ाई है. उनकी जुल्फों के काले और घने बादलों ने ही तो आपके दिल का चैन चुराया है. आपने तो यह बात मान ली थी कि आप अपने महबूब को किसी बात की भनक ना लगने देते हुए ही उसे अपना बना लोगे. उन्हें कोई भी बात बताने से आप खुद को रोकते थे.

लेकिन आपका यार भी कुछ कम शातिर नहीं है. उसने भी प्यार के कई पाठ पढ़े हैं. और इसी वजह से वो भी आंखों से इशारे करने में और दिल की बातें बताने में माहिर है. कभी-कभी तो आप खुद से ही बस यही सोचते रहते हो कि आखिर उसे यह महारत कैसे हासिल हुई.

उन्होंने आंखों से वार करते हुए आपके दिल को चोरी कर लिया है…

जब से उनकी आंखों की चमक आपने देखी है तो जैसे आप चांद तारों को भी देखना भूल गए हो. उनकी नजरों में तो जैसे आपको अपनी प्यार की ही रौनक दिखाई दी है. आपका दिल तो बस उनकी ही प्यार का और उनकी अदाओं का मारा है.

जिस तरह से उन्होंने अपनी पलके झुकाई थी, इन्हीं अदाओं ने आपकी जेहन में घर कर लिया था. आप उनकी किसी भी बात को आज तक भुला नहीं पाए हो. और जब भी मौका आए तो आप बस उन्हीं की यादों में हरदम खोए रहते हो. और इसी बात का असर यह हुआ है कि झुकी हुई नजरों ने आपका दिल तो चुरा लिया है.

लेकिन इस बात का इल्जाम तो आपके दिल पर आ गया है. दुनिया को तो इस बात में आपके ही चोरी का हाथ लग रहा है. उनकी नजरों ने आपके दिल पर कुछ इस तरह से जादू कर दिया है कि जैसे आपका दिल आप उन्हीं को दे बैठे हो.

आपकी नजरें ही चोरी से सब बातें बयां करती है, तो इसमें आपकी गलती कैसे हो सकती है..?

कुछ इस तरह से उन्होंने आपके दिल को चुराया है तब से आपके दिल को ना ही चैन है और ना ही आपके आंखों को नींद है. आप उन्हें अपनी नजरों के सामने पाते ही उन पर और चाहत का इजहार करते हो. इसी वजह से दुनिया को अब आप पर ही हमेशा शक होने लगा है.

और दुनिया किसी शक के दायरे में ना आने के लिए ही आप अब हरदम उनसे जितना हो सके उतनी नजरें चुराने की कोशिश कर रहे हो. लेकिन हर वक्त यह मुमकिन नहीं होता है. आपकी आंखें भी तो यह सारी बातें उनको और दुनिया को बयां कर ही देती है.

आप अपनी नजरों को चाहे जितना चुराते हो लेकिन आपकी आंखों की जुबान कैसे बंद हो सकती है. वह तो आपके दिल का हाल बता कर ही रहती है. और आपके पास इस बात की माफी मांगने के अलावा और इसमें अपनी कोई खता नहीं है यह बताने के अलावा और कुछ भी नहीं रहता है.

chhori shayari in hindi english

दिल को तो चुरा नहीं पाए
पर मन की बाते ले गए..

देंगे नहीं हम सब कुछ आपको
बिन पूछे आप हमारे बन गए…

dil ko chura nahin paye 
par man ki baten le gaye..
denge nahin ham sab kuchh aapko 
bin puchhe aap hamare ban gaye…

romantic love shayari 2021 collection in hindi

इल्ज़ाम ए चोरी का,
कुछ इस कदर हमपे लगा..

झुकी नज़रों से उन्होंने देखा
और दिल वहीं घायल हो गया..

ilzaam a chhori ka 
kuchh is kadar ham pe laga..
jhuki nazro se unhone dekha 
aur dil vahi ghayal ho gaya…

Romantic chori love shayari | whatsapp status, quotes, lyrics

हाल ए दिल छुपाना है
इसलिए नजर चुराते है..

आंखो से सब बयां होने लगे
तो अब इसमें हमारी
क्या खता है..?

haal-e-dil chhupana hai 
isiliye nazar churate hain..
aankhon se sab bayan hone lage
to isme hamari kya khata hai..?

chori-1-love-shayari-stealing-heart-quotes-2
chori-1-love-shayari-stealing-heart-quotes-2

अगर हमारी लव शायरियों की मदद से आप भी अपने साथी का दिल चुराने में कामयाब हो पाए, तो नीचे comment section में comment करते हुए हमें जरूर बताएं.

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like जरूर करें.

बेहतरीन लव शायरियां देखने और सुनने की तमन्ना हैं? तो यहाँ Love Shayari पर क्लिक करें.

6 thoughts on “Chori -1: Love Shayari आंखें ही चोरी चोरी दिलकी बातें बता देगी”

  1. व्वाह रिषभजी??????
    बहोत बढीया पेशकष ?????

  2. वाह रिषभ जी
    बहोत ही नायाब आवाज़ में लुभावनी शायरियों की पेशकश..??

Leave a Comment