chai -2: Love Shayari प्यार में चाय जैसी मिठास भूल नहीं पाओगे

chai shayari : चाय! यह शब्द सुनते ही आपके मन में chai की खुशबू फैल गई होगी दोस्तों है ना! आप जब भी chai पीते हैं तो जैसे आपके मन में उसके प्रति एक अपनेपन की भावना जाग जाती है. चाहे आप किसी भी उम्र के इंसान हो लेकिन फिर भी आजकल chai पीना हर किसी का जैसे शौक बन गया है.

इन रोमांटिक शायरियों को Milind Khanderao इनकी आवाज़ में सुनकर अपने दिलबर के हाथ की चाय को जरूर याद करोगे!

आप जब भी किसी के घर जाते हो या फिर आपके घर कोई मेहमान आता है तो उसे सबसे पहले बस chay के लिए ही पूछा जाता है. और जब भी आपको कोई चाय के लिए पूछता है तो जैसी आपकी दिल की ही बात कर दी है इस प्रकार आपको प्रतीत होता है.

वैसे तो आपको पता होगा कि चाय की खोज भारत में नहीं हुई थी. लेकिन आज इस बात में कोई शक नहीं है कि दुनिया में सबसे ज्यादा chay पीने वाले लोग भारत के ही हैं. तो आइए दोस्तों, इसी चाय पर बनी कुछ मीठी शायरियों को लेकर हम आपके लिए नजराना पेश करने जा रहे हैं. हमें यकीन है कि आज की शायरियां सुनकर आप काफी तरोताजा महसूस करेंगे.

और इसी के साथ आपने chai point पर आराम से अपने यार दोस्तों के साथ बैठकर chai bisket खाते हुए मौज मस्ती भी जरूर की होगी. और कभी-कभी तो आपके दोस्त आप को चिढ़ा कर chai king के नाम से भी पुकारते होंगी है ना?

जब भी आपकी महबूबा चाय बनाती है, तो वह उसमें जैसे जान डाल देती हैं..

आपके यार की और आपकी मुलाकातें आपको बहुत याद आती है. आप जब भी मिलते थे तो अपने दिल पर को chay पर जरूर ले जाते थे. और आपकी महबूबा को भी तो चाय पीना बहुत पसंद आता है. इसी वजह से आप हमेशा बस उन्हें ही अपने प्यार की दास्तां सुनाने के लिए बुलाते हो.

आपका और उनके प्यार का बाहर मिलते मिलते ही एक अजीब सा नया रिश्ता जुड़ चुका है. और इसी रिश्ते में एक खुशबू और मिठास मिल गई है. थोड़ी सी तो अब आप हरदम याद करते हुए अपनी माशूका को सपनों से बाहर, अपनी बाहों में बुलाते रहते हो.

और जब भी वह आपके सामने आपके आपसे प्यार भरी मीठी बातें करती है, तो आपको बहुत खुशियों से भरा महसूस होता है. और यही एहसास आप अपने दिलबर को हमेशा देना चाहते हो.

अब तो यही ख्वाहिश है की तुम्हारे हाथों की चाय पीता रहूं और यूं ही खुशी से जीता रहूं..

आपको अपनी महबूबा के हाथों से बनी हर एक बात बहुत प्यारी लगती है. उससे हमेशा आप इस बारे में कुछ ना कुछ बनाने के लिए जरूर कहते रहते हो. और उन्हें भी तो आपके साथ कुछ वक्त गुजारने के लिए मिल जाए तो वह खुद को बहुत खुशनसीब महसूस करते हैं.

ऐसी प्यारी और दिल से दिल लगाने वाली महबूबा से जुड़ी हर एक बात आपको हर दम याद आती है. उससे जुड़ी हर एक बात आपको हमेशा पसंद होती है. फिर चाहे वह उसकी हवा में लहराती हुई बालों की लट हो या फिर आंखों में लगाया हुआ है सुरमा हो.

किसी वजह से आपके दिल में बस यही ख्वाहिश रहती है कि जब भी आप नींद से जागे तो अपनी महबूबा के हाथों से बनी chay ही पिए. और कोई आपको प्यार में अपने रहने का ठिकाना पूछे, तो आप हर वक़्त बस एक उसी के दिल का पता दे सकें.

आप उनके दिल में कुछ इस तरह से बस जाना चाहते हो, जैसे चाय में मसाला घुल जाता है..

अपनी माशूका के लिए आपके दिल में आप इतना प्यार उमड़ कर आ रहा है कि आप उन्हें बता नहीं सकते. उसे तो बस आप उनके सामने बैठ कर जताने की ही इच्छा रखते हो. और शायद आपकी महबूबा को भी यही बात पसंद आती है और रास भी आती है.

और इसी वजह से आपके दिल में अब हमेशा यही ख्याल आ रहा है कि आप हरदम उन्हीं की आंखों में बस जाओ. और पूरी तरह से उन्हीं की हो जाओ. जिस तरह से आपकी महबूबा chay बनाते हुए उसने लोंग, इलाइची, और अन्य प्रकार के मसालों का मिश्रण डालती है.

और जिस तरह से chay में यह सारी चीजें घुलमिल जाती है और उस chay को एक नया और अलग सा स्वाद दिलाती है. बस उसी प्रकार आप अपने यार के होना चाहते हो. उन्हीं के प्यार में अपना सब कुछ खो देना चाहते हो.

chai quotes, shayari, poetry in hindi, urdu

उफ्फ़, ये तुम जो चाय बनाती हो..
जैसे उसमें अपनी मुलाकातें ही मिला देती हो…

uff, yeh tum jo chai banati ho..
jaise usme apni mulakatein hi mila deti ho…

chai-2-love-shayari-tea-hindi-quotes-1
chai-2-love-shayari-tea-hindi-quotes-1

beautiful love shayari collection 2021 lyrics thoughts

तुम्हारी हाथों की चाय के सिवा
मेरा कोई सवेरा ना हो..

एक तुम्हारी आँखों के सिवा 
मेरा कहीं और बसेरा ना हो…

tumhari hathon ki chay ke siva,
mera koi savera na ho..
ek tumhari aankhon ke siva 
mera kahin aur basera na ho…

chai quotes poetry, shayari, lyrics | whatsapp status in hindi english

इस क़दर हो जाऊं मैं तुम्हारा,
जैसे हर्बल चाय में लौंग का डेरा..

is qadar ho jao main tumhara,
jaise herbal chay mein laung ka dera..

chai-2-love-shayari-tea-hindi-quotes-2
chai-2-love-shayari-tea-hindi-quotes-2

दोस्तों हमारी रोमांटिक लव शायरीओं को सुनकर अगर आपको भी अपने यार के हाथ की चाय पीने का मन हो रहा है, तो हमें नीचे comment box में comment करते हुए बताना ना भूलें.

शायरी सुकून  इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून  या  @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

9 thoughts on “chai -2: Love Shayari प्यार में चाय जैसी मिठास भूल नहीं पाओगे”

  1. मिलिंद जी, आपके आवाज़ की मिठास ही जैसे इस चाय की शायरियों में घुलमिल गयी है
    बहोत ख़ूब

    Reply
  2. वाह….!
    क्या बात है मिलिंद जी ,
    आपने तो आज का सवेरा ही ,
    चाय के कप के साथ ;
    ही साथ शायरियों से शुरू कर दिया .
    हम तो ” बिस्कुट ” की तरह ;
    आपकी इस ” चाय ” शायरी मैं ही
    डूब गए….☕🥞🍵👌🤗👍

    Reply

Leave a Comment