birthday shayari -6: अपने Family मेंबर को बर्थडे विश कीजिये!

birthday shayari : दोस्तों आज shayari sukun टीम की होनहार सदस्य स्नेहा जी इनके जन्म दिवस के शुभ अवसर पर हम उनके लिए कुछ birthday shayari लेकर आए हैं. आप अपने दोस्त को भी इस birthday shayari की मदद से शुभकामनाएं दे सकते हो.

ताकि आपके दोस्त के दिल में आपके लिए जो स्नेह है वह आपकी dua shayari की मदद से और भी बढ़ सके. लेकिन जिस कदर आप अपनी janmdin shayari की मदद से किसी को भी जन्म दिवस की शुभकामनाएं देते हो. इस तरह से जैसे आप किसी की जिंदगी में zindagi shayari की मदद से खुशी ही लाना चाहते हो.

हंसते रहो आप यूं ही हमेशा
जिंदगी से खुशी कभी ना हो जुदा..

हर साल देते रहेंगे जन्मदिन की बधाइयां
यही करते हैं हम आपसे वादा…

hanste raho aap yun hi hamesha
zindagi se khushi
kabhi na ho judaa..
har saal dete rahenge
janmdin ki badhaiyan
yahi karte hain ham aapse wada…


इन janmdin shayari को Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज़ में सुनकर अपने दोस्त के जन्मदिन को खास बनाइए!

और इस बात की भी आपको जानकारी है कि आप जब भी किसी के लिए अपने दिल से कोई dua shayari लिखते हो. 
तब आप अपने महबूब के zindagi shayari लिए हो या फिर आपके चहेते दोस्त के लिए हो अपनी family shayari पेश करना चाहते हो. जब आप अपने birthday shayari की मदद से अपने दोस्त के लिए शुभकामनाएं देना चाहते हो.

तो हमें यकीन है कि हमारी आज की यह janmdin shayari आपको बहुत मददगार साबित होगी. और इसी वजह से हम आपके लिए shayari sukun के इस मंच पर आपके दोस्त के जन्मदिन के शुभ अवसर पर चंद janmdin shayari लेकर आए हैं. हमें यकीन है यह family shayari सुनकर आप अपने दोस्त को जन्मदिन की बधाइयां आसानी से दे सकेंगे.

birthday shayari  इस janmdin shayari की मदद से अपने दोस्त को शुभकामनाएं देना चाहोगे..

 आप अपने सबसे पसंदीदा यार को या फिर दोस्त को उसके जन्मदिवस पर अपनी birthday shayari की मदद से बधाई देना चाहते हो. और साथ ही अपनी dua shayari की मदद से उसके अच्छे जिंदगी के zindagi shayari तमन्ना करते हो. और यह बात आपके दोस्त को बहुत ज्यादा पसंद आती है.

क्योंकि वह आपके zindagi shayari जितना सबसे दिल के पास होता है. और यही बात आपके लिए भी अपनी family shayari में सबसे ज्यादा मायने रखती है. इस तरीके से आप अपने दोस्त को dua shayari में शरीक करना चाहते हो. ताकि वह भी आपके इस zindagi shayari का हिस्सा बनते हुए आपको और अच्छा बना सके.

लेकिन साथ ही इस तरीके से आप अपनी dua shayari की मदद से दोस्त को और अच्छा महसूस करा सकते हो. क्योंकि आपका दोस्त ही आपके janmdin shayari का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. लेकिन साथ ही आपका दोस्त आपकी dua shayari की मदद से जिस तरह से सुकून चाहता है. उसका आपकी zindagi shayari पर भी अच्छा ही असर होने वाला है.

birthday shayari अपनी family shayari के तौर पर दोस्त को दुआएं देना चाहोगे…

 जिस तरह से आप अपने दोस्त के जन्मदिन पर dua shayari लिखते हुए उसके लिए दुआएं मांगते हो. शायद अब खुदा भी आपकी उन सभी zindagi shayari की दुआओं को जैसे कुबूल कर देगा. क्योंकि आपको भी पता है और खुदा को भी पता है कि आपके janmdin shayari में मन की दुआओं को बहुत निखार है. लेकिन इसी वजह से आप भी यही बात अपने दोस्त को बताना चाहते हो.

आपने जब भी अपने दोस्त के बारे में zindagi shayari में अच्छे विचार लिखना चाहते हैं. तब तब आपको हमेशा ही अपनीdua shayari हो या फिर अपनी janmdin shayari हो वही बहुत ज्यादा याद आई है. आपने अपने यार को तोहफा देने की बात सोची है तो आपकी dua shayari उसके लिए सबसे अच्छा तोहफा साबित हो सकती है.

क्योंकि आपकी उस हर birthday shayari हो या फिर zindagi shayari में आपके दोस्त के लिए अच्छी तमन्ना ही निखर कर आई है. और जिस तरह से family shayari की बात को आपका दोस्त अपने लिए ही मान लेता है. कुछ ऐसे ही अब आप अपने यार के लिए अपनी janmdin shayari तोहफे के तौर पर लिखना चाहते हो.

birthday shayari इस family shayari की मदद से अपने दोस्त के अच्छे जीवन की कामना करना चाहोगे..

 आप अपने दोस्त के जन्म दिवस के अवसर पर जिस कदर janmdin shayari लिखते हो. उन सभी family shayari में आप अपने दिल के ही सारे अरमान सजाते रहते हो. क्योंकि आप अपने दोस्त के zindagi shayari की तरह ही उसके लिए हमेशा ही dua shayari की तरह तहे दिल से दुआएं करते हो. और आप अब उम्र सारी दुआओं को अपनी इस family shayari की मदद से ही अपनी दोस्त तक पहुंचाना चाहते हो.

और साथ ही आपके मन में आप अब यह विचार कर रहे हो कि उसे आप janmdin shayari का तोहफा क्या देंगे. तब आपको यह भी विचार आता है कि आप उनके zindagi shayari के सफर को फूलों के रास्ते पर चलते हुए देखना चाहते हो. और शायद यही आपकी dua shayari मदद से की हुई तमन्ना होगी. और इसी तरह से आप हमेशा अब अपने family shayari को अपने दोस्त के लिए सजाना चाहते हो.

birthday shayari in hindi urdu english

दुआ करते हैं भूल से भी कोई,
कभी दिल ना तोड़े उसका..

क्योंकि आज जन्मदिवस है
हमारी प्यारी सहेली का…

dua karte hain bhul se bhi koi
kabhi dil na tode uska..
kyunki aaj janmdivas hai 
hamari pyari saheli ka…

 best family shayari in hindi  thoughts quotes lyrics

सजाये होंगे जिंदगी में
कई अरमान आपने..

जन्मदिवस के तोहफे में
कुबूल हो सब आपके सपने…

sajaye honge zindagi me 
kai armaan aapane..
janmdivas ke tohfe mein 
qubool ho sab aapke sapne…

best birthday shayari in hindi english quotes with images

फूलों से बने रास्तों पर ही हो
आपकी जिंदगी का सफर..

ये दुआ करते हैं हम आपके
जन्मदिवस के अवसर पर…

phoolon se bane raaston par hi 
ho aapki jindagi ka safar..
yeh dua karte hain ham aapke
janm divas ke avsar par…

birthday-shayari-6-janmdivas-par-badhai-quotes-02
birthday-shayari-6-janmdivas-par-badhai-quotes-02

हमारी इन family birthday shayari की मदद से अगर आप भी अपने चहेते इंसान को उसके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं दे सको, तो हमें comment section में feedback जरूर दीजिएगा.

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

अगर आपको अपने परिवार वालों को खुश करना हो, तो आप यहाँ Family Shayari पर क्लिक कर सकते है.

3 thoughts on “birthday shayari -6: अपने Family मेंबर को बर्थडे विश कीजिये!”

  1. वाह वृषाली जी
    आपकी आवाज़ के हर पहलू में अलग अंदाज लगता है😊👍👍

    Happy birthday to you sneha ji🎂

    Reply

Leave a Comment