Bhai Shayari -3 Popular Brother Sister Quotes Hindi

bhai shayari : दोस्तों, किसने कहा कि भाई बहन जब छोटे होते हैं तभी लड़ते हैं? आज यही बात हम आपको bhai shayari की मदद से बताना चाहते हैं. आपको पता होगा कि दुनिया में ऐसे कई भाई-बहन हैं. या भाई-भाई हैं जो चाहे कितने भी बड़े हो जाएं. लेकिन उनके दिल की मासूमियत कभी कम नहीं होती. और ना ही वे उसे अपने bhai shayari की तरह दिल से कभी कम होने देते है.

इसीलिए उन्हें लड़ने के लिए pyar shayari की तरह सिर्फ बहाना चाहिए होता है. वे अपनी उम्र को भूलते हुए khayal shayari और किसी छोटे बच्चों की तरह लड़ाई झगड़े करते हैं. इस sukun shayari की मदद से उनका बचपना ही छलकता है.

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें

भाई के लिए लिखी शायरियों को Poonam Vaidya इनकी आवाज में सुनकर अपने भाई का प्यार महसूस करना चाहोगे!

माना कि अपने गुस्से वाले स्वभाव के कारण किसी भी भाई-बहन के बीच family shayari की तरह नोकझोंक, लड़ाई झगड़ा चलता ही रहता है. लेकिन इस कारण से उनके बीच sukun shayari की तरह प्यार कभी कम नहीं होता.

sister brother quotes और family shayari की तरह चाहे कितना भी दूर हो, लेकिन वे दूर से भी एक दूसरे का khayal shayari की मदद से ख्याल जरूर रखते हैं. इसीलिए तो यह भाई बहन का रिश्ता pyar shayari की तरह अटूट कहलाता है.

आइए दोस्तों, shayari sukun के इस बेहतरीन मंच पर हमारी इन family shayari की मदद से आप भी अपने भाई के प्रति प्यार जताकर उसे याद कर सकते हैं.

bhai shayari : अपनी family shayari की मदद से भाई के लिए प्यार जताना चाहोगे..

आपको अपने भाई का प्यार और एहसास अपनी sukun shayari की तरह ही हमेशा दिल के पास लगता है. उसकी किसी भी khayal shayari को आप कभी भी भुला नहीं सकते हो. उसके साथ बचपन में बिताए हुए पर आप अपनी sukun shayari में ही बताते रहते हो. उसका प्यार ही आपके लिए sukun shayari की तरह जिंदगी होता है.


Bhai-1: Family Shayari के मदद से बड़े भाई को भेजिए प्यार!
Click above link to listen more


और यह जिंदगी आपको अपने भाई के साथ khayal shayari और sister brother quotes में यूं ही साथ रखना चाहती है. जिस तरह से आपको अपने pyar shayari को सुनने का हमेशा मन होता है. उसी तरह से आपका भाई भी आपकी इस family shayari को बहुत ज्यादा पसंद करता है. आप अपने भाई के बचपन से लेकर आजतक के प्यार को family shayari की मदद से लिखते हो.

और आपकी यही pyar shayari बहन को भी बहोत पसन्द आती है. अपने भाई के उस प्यार को वो कभी भी भुला नहीं सकती. उसके भाई के लिए भी तो अपनी बहन की खुशी से ज्यादा और कुछ भी मायने नहीं होता है. यही बात sister brother quotes के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. और आप भी अपनी khayal shayari में भी इसे वर्णित करते हो.

bhai shayari : अपने भाई के साथ की हुई लड़ाई अपनी family shayari में बताना चाहोगे..

अपने भाई के साथ बचपन में की हुई लड़ाई आप अपनी khayal shayari की मदद से याद करते रहते हो. आपको उसके साथ बिताया हुआ हर एक वक्त sukun shayari में यादगार महसूस होता है. और उसे आप चाह कर भी अपनी pyar shayari की तरह दूर नहीं हटा सकते हो.

Bhai Shayari

क्योंकि यह सभी बातें आपकी family shayari की तरह आपके दिल में बसी हुई होती है. उन्हें आप अपनी khayal shayari में हमेशा यूं ही संजोए हुए रखना चाहते हो. और आपकी bhai shayari और आपकी sukun shayari में कहीं गई सारी बातों को आप अपने दिल में ही दबा कर रखते हो. वह आपके साथ कितना भी लड़ाई कर ले लेकिन आपकी khayal shayari के साथ sister brother quotes की तरह आपको पसंद होती है.

उसका बहुत लड़ाई झगड़ा करना आज भी आपको अपनी family shayari की याद दिलाता है. आपकी हर एक khayal shayari भी आपके लिए अपने बहन की याद ही लेकर आती है. और ऐसे में आपकी pyar shayari उससे मिलने के लिए ही कहती है.

bhai shayari : अपनी sukun shayari की मदद से भाई का प्यार याद करोगे..

आपको अपने भाई के साथ किए हुए झगड़े अपनी pyar shayari और sister brother quotes में बताने का मन होता है. और यही बात आप अपनी भाई शायरी में भी हर वक्त लिखते हैं आए हो. क्योंकि आपके family shayari की तरह आपने जो भी यादगार पल बिताए हुए थे.

Bhai Shayari

bhai ke liye dua shayari
bhai ke liye dua shayari

उन्हें आप अपनी khayal shayari की मदद से ही फिर एक बार याद करना चाहते हो. क्योंकि आपको लगता है कि आपकी pyar shayari ही आपके इन सभी यादगार पलों को संजोए हुए रख सकती है. और अगर आप इन्हें किसी और के साथ साझा भी करना चाहो तो आप अपनी pyar shayari की मदद से इन्हें साझा कर सकते हो. अगर आपको भी अपनी भाई के साथ की हुई लड़ाई याद आई हो.


Bhai-2: Family Shayari पढ़कर भाई के लिए गर्व महसूस कीजिये!
Click above link to listen more


तब तो आप आज की sukun shayari और हमारी sister brother quotes को जरूर अपने भाई के लिए यादगार बना सकते हो. इसके लिए आपको बस pyar shayari को अपने भाई के साथ साझा करना होगा. और हम यकीन है कि आज कि यह bhai shayari आप अपने प्यारे भाई के लिए जरूर भेजेंगे..!

bhai behan shayari | sister brother quotes in hindi

दूर हो कितना,
उतना ही पास लगता है,

मेरा भाई ही है..
जो दूर से भी मेरा
खयाल रखता है..

dur ho kitna
utna hi pass lagta hai..
mera bhai hi hai,
jo dur se bhi mera
khyal rakhta hai

brother quotes in hindi | sister brother quotes in hindi

कौन कहता है कि
लड़ाई सिर्फ बचपन में होती है..

इतना बड़ा हो गया मेरा भाई
पर आज भी मुझसे
उतना ही लड़ता है…!

kaun kahta hai ki
ladai sirf bachpan mein hi hoti hai..
itna bada ho gaya mera bhaai
par aaj bhi mujhse
utna hi ladta hai…!

bhai ke liye dua shayari | sister brother quotes

माना कि थोड़ा गुस्से
वाला अंदाज है पर..

उससे भी ज्यादा एक
भाई का सुकून वाला प्यार है..

mana ki thoda gusse
wala andaaz hai par..
usse bhi jyada ek
bhai ka sukun wala pyar hai..

Bhai Shayari

brother quotes in hindi
brother quotes in hindi

Bhai Shayari -4: Best Family Brother Quotes in Hindi
Click above link to listen more


हमारी इन bhai shayari को सुनकर आपको अगर आपके भाई के साथ बिताएं लम्हें याद आ गये हो, तो नीचे comment box में comment करते हुए हमें जरूर बताइएगा.

अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर आपको अपने परिवार वालों को खुश करना हो, तो आप यहाँ Family Shayari पर क्लिक कर सकते है.

Bhai Shayari -3

4 thoughts on “Bhai Shayari -3 Popular Brother Sister Quotes Hindi”

Leave a Comment