bewafa -3: Sad Shayari बेवफा के जख्मों पर मरहम जैसी लगेगी!

bewafa shayari :  आपने तो अपने सनम से कोई फायदे का सौदा किए बिना ही, दिल से मोहब्बत की है. लेकिन वो है कि बस आपका फायदा लेने के इरादे से ही आपसे बेवफा मोहब्बत का नाटक कर रहा था. आप से बेवफाई कर रहा था. लेकिन आप उस bewafa को, उसकी बेवफाई की सजा जरूर देंगे, ये बात शायद ही वो जानता है.

आपने कितनी शिद्दत से टूटकर सिर्फ उनसे ही मोहब्बत की है. उनकी हर एक अदा पर आप अपने दिल और जान सौ-सौ बार वार देते हो. तो आखिर वो आपके साथ ये बेवफाई का प्यार क्यों कर रहा था? क्यों वो आपके जज्बातों से खेल रहा था.

क्या उसने आपके दिल को बस खिलोना ही समझा था कि थोड़ी देर के लिए खेलो और फिर तोड़ दो? क्या उसे आपका दिल तोड़ते हुए आपके साथ बिताए पलों की जरा भी याद नहीं आयी? उसे आपके दिल की जरा भी फिक्र नहीं हुई.

आपको पता है कि उस बेवफा ने आपके साथ ये बहुत बुरा किया. लेकिन साथ ही साथ आप यह भी जानते हैं कि उसे उसके किए पर पछतावा भी जरूर होगा. अभी तो वह आपका दिल तोड़ कर हंस रहा है. लेकिन जब उसे आपके सच्चे प्यार की याद आएगी. उसके आंखों से अश्कों के रूप में आपका प्यार ही बहेगा.

तब उसे इस बात का एहसास होगा कि आप पर उसने किस तरह से जुल्मो-सितम किए थे. किस तरह उसने आपकी पाक मोहब्बत को ठुकराया था. अब तो वो बेवफा बस अपनी आंखों से आंसू बहाने के अलावा और कर भी क्या सकता है.

शायद उसे अब किसी नई मोहब्बत का इंतजार है. लेकिन वो आपकी वफाएं कैसे भूलेगा. उसे तो घड़ी-घड़ी आपकी प्यार भरी बातें और बातों में छुपी चाहत याद आ रही है. उस bewafa ने आपके एतबार को अपने पांव तले कुछ इस तरह कुचल दिया है कि आपके दिल के मानो सौ टुकड़े कर दिए हो. लेकिन फिर भी आपका दिल अभी भी इस सदमे में है कि ये हरगिज़ हो नहीं सकता.

आपके प्यार का अधूरा प्याला टूट गया

जब आप अपने महबूब पर दिलों जान लुटाते थे. आप उस पर पूरा भरोसा करते थे, तो आप उसकी किसी भी बात को इनकार नहीं करते थे. उसकी हर ख्वाहिश को पूरा करना ही आप अपनी जिंदगी का मकसद समझते थे. वो भी आपको पूरी शिद्दत से चाहता था. आप पर चाहत की, खुशियों की बौछार लगाता था. तब आपके दो दिल तो दुनिया से छुप कर ही मिलते थे. लेकिन आपका दिल आपके प्यार की वो खामोशी नहीं छुपा सकता था. वो तो जैसे सातवें आसमान पर था. उसके खुशियों का ठिकाना नहीं था.

लेकिन आपकी खुशियों को जैसे किसी की नजर लग गई. आपके चाहत से भरे दामन को जैसे किसी ने खाली कर दिया. आपके होठों तक आया हुआ प्यार का प्याला जैसे किसी ने आपके हाथों से छीन कर जमीन पर पटक दिया. आपके bewafa दामन-ए-यार ने आपका साथ मोहब्बत के बीच राह में ही छोड़ दिया. खुशियों ने जैसे आप से मुंह मोड़ लिया. आप तो उनके संग जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें खा चुके थे. उन्होंने पल भर में उन कसमों को कैसे तोड़ दिया?

रिश्तो को हमेशा प्यार की मिठास से सजाए रखना

चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन यह बात तो तय है की आपने उनसे जितनी मोहब्बत की है. शायद दुनिया में किसी ने ना की होगी. आपने उनके लिए प्यार के कई कड़े इम्तेहान दिए थे. और उन इम्तिहानो में आप अच्छी तरह से सफल भी हो गये थे. इसी की बदौलत आपके साथ आपका सच्चा प्यार, आपका महबूब था.

पहले तो उसे भी आपके प्यार पर फक्र था. उसे दुनिया की कोई फिक्र नहीं थी. वह तो बस हरदम आपका ही साथ चाहता था. लेकिन कहते हैं कि वक्त जैसे-जैसे अपनी करवट बदलता है. वैसे इंसान के इरादे पक्के होने के बजाय, अगर उन्हें प्यार की सही सिंचाई से सींचा ना जाए. तो उनमें दरारे बढ़ती जाती है. और रिश्ते और भी कमजोर होते चले जाते हैं.

आपके साथ भी वक्त ने बस कुछ ऐसा ही खेल खेला. आपका यार धीरे-धीरे आपको भुलाता चला गया. आपकी बातों पर वह गौर भी नहीं करता था. आपके दिल को भी धीरे-धीरे ये एहसास होने लगा है कि उसके धोखे आपके सामने आ रहे हैं. वो bewafa sanam आपसे नाराज तो नहीं था. लेकिन फिर भी आपकी हर एक बात को टाल देता था. उसके आपके साथ इस तरह के बर्ताव से, आपके दिल को भीड़ के बजाय तनहाई और खामोशी का एहसास ही पसंद आने लगा है.

आपके जज्बातों को उस पत्थर दिल ने ठुकरा दिया

आपको शायद उनके ऐसे बर्ताव की, उनकी इस तरह की पेश आने की, जरा सी भी उम्मीद नहीं थी. और होगी भी कैसे? आप ने जिस तरह अपनी चाहत की बरसात उन पर की थी. उस तरह की चाहत में तो जैसे पत्थर भी मोम बनकर पिघल जाए. लेकिन आपके महबूब के पास जो दिल था, वह तो पत्थर से भी बहुत सख्त था. उसने आपसे कभी सच्चे दिल से मोहब्बत की ही नहीं. तो वो आपके दिल की दास्तान कैसे समझेगा.

आपके नाजुक से जज्बातों को उस bewafa ने पत्थर दिल हो कर ठुकराया है. तो वो आपके लिए सीने में सच्चा प्यार कहां से लाएगा. उसे तो आपके दिल के साथ खिलवाड़ करनी थी. उस धोखेबाज को आपको जानबूझकर धोखा देना था. इसीलिए उसने आपके साथ ये इस तरह का बेवफाई भरा प्यार का नाटक रचा. और वो आपका दिल तोड़ने में कामयाब भी रहा.


इस दर्द भरी और बेइंतेहा सुकून वाली Mr. Nilesh Saraf (Nillu) इनकी आवाज़ में शायरियां सुनकर आपके जख्म जरूर भरेंगे ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com


bewafa par khamosh shayari in hindi

बहुत शोर मचाकर
रखा था इस दिलने..

जैसे ही बेवफ़ाई दिखी
ख़ामोशी बिखर गई..

bahut shor macha kar
rakha tha is dil ne..
jaise hi bewafai dikhi
khamoshi bikhar gayi…

bewafa-3-sad-shayari-jakhmo-par-marham-hindi-1

dhoke ki bewafai par shayari

धोखे की बेवफ़ाई जब
सामने आती गई..

अल्फाजों को हमारे
ख़ामोशी अच्छी लगती गई..

dhokhe ki bewafai jab 
samne aati gai..
alfazon ko hamare 
khamoshi acchi lagti gai…


bewafa shayari whatsapp status in hindi

जज्बातों को मेरी
आसानी से रौंदा उसने..

जैसे कि ये धोखे जरूरी
उस बेवफ़ा के लिए..

jazbaton ko meri
aasani se raunda usne..
jaise ki dhokhe jaruri 
us bewafa ke liye..

bewafa-3-sad-shayari-jakhmo-par-marham-hindi-2

हमारी दर्द से भरी हुई sad शायरियों को सुनकर, आपको अगर अपने बेवफा प्यार की दास्तां याद आयें, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें जरूर बताइए दोस्तों!

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या  @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आपको चाहिये कि अपने Twitter हैन्डल पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो हमें 👉🏼शायरी सुकून अकाउन्ट पर Follow जरूर करें.

अगर अभी आपका मूड कुछ और दर्द भरी शायरियां पढ़ने का है, तो आप यहाँ 👉🏼Sad Shayari 😔पर क्लिक कर सकते है.

1 thought on “bewafa -3: Sad Shayari बेवफा के जख्मों पर मरहम जैसी लगेगी!”

  1. वाह वाह, क्या खूब आवाज है निलुजी,
    सचमें क़ाबिल-ए-तारीफ़ 👌👌

    क्या खूब हरकतें ली है आपने.. दिल चूर चूर कर दिया😢

    जज्बातों को मेरी
    आसानी से रौंदा उसने..

    जैसे कि ये धोखे जरूरी
    उस बेवफ़ा के लिए..

    Reply

Leave a Comment