Bewafa -2 : Sad Shayari को पढ़कर बेवफ़ा को भी वफ़ा याद आएगी!

bewafa shayari : आपको अपने महबूब को अपने pyar shayari की मदद से याद करना पसंद नहीं है. क्योंकि उसने जिस तरह से आप की bewafa shayari का वास्ता तोड़ दिया है. आपको अपनी emotional dard bhari shayari in hindi ही उसके लिए पेश करने की आदत हो गई है. और उसे आप हमेशा अपनी wafa shayari का हिस्सा बनाना चाहते थे. लेकिन अब शायद यह बात बिल्कुल मुमकिन नहीं है. आप चाहे कितने भी प्यार में डूब चुके हो, आपने अपने चहेते के साथ चाहे कितनी भी कसमें खा ली हो, लेकिन एक बार आपके दिलो-दिमाग में बेवफाई का जहर घुल गया, तो फिर उसे उतारना बेहद मुश्किल हो जाता है.

उमड़ आएगे बादल तेरे शहर में
तेरे आँगन में जो घटा बरसेगी..

रातों को तड़पेगी वो बेवफा भी
मेरी सूरत देखने फिर सदा तरसेगी..

-Moeen

umad aaenge badal tere shahar mein
tere angan mein jo ghata barsegi..
raaton ko tadpegi vah bewafa bhi
meri surat dekhne fir sada tarsengi..

शायरी सुनने के लिए
✤ Player लोड होने दें

इन Sad शायरियों को दर्द भरी Milind Khanderao इनकी आवाज में सुनकर मेहबूब के प्यार को भुलाना चाहोगे…

बेवफाई में लोग अपने ही साथी की अच्छाइयों को छोड़ कर उसकी बुराइयों को याद करते रहते हैं. और न जाने किस-किसको उसके बारे में भला-बुरा, bewafa कहते जाते हैं. जिसे वो कभी अपनी जान से भी ज्यादा चाहते थे, कल वो ही उसकी बेवफाई के किस्से लोगों में आम कर देते हैं.

आप अपने महबूब के लिए अपनी wafa shayari लिखना चाहते हो. और उसी में आप के दर्द भरे दिल के खयालात भी आप पेश करना चाहते हो. क्योंकि आपकी bewafa shayari में भी आपके वादे का जिक्र होता है. और इसी वजह से आपकी emotional dard bhari shayari in hindi को एक नई राह मिलती है. आप चाहते हो कि आपकी pyar shayari एक बार हर कोई जरूर सुने. ताकि आपके दिल की हालात उसे भी समझ आ सके.

बेवफा ने वादा वफा ना किया
मेरी चाहत का मुझे सिला ना दिया..

खाते रहे हम उम्र भर धोके यारों
मगर कभी किसी को दगा ना दिया..

-Moeen

bewafa ne vaada wafa na kiya
meri chahat ka mujhe sila na diya..
khate rahe ham umra bhar dhokhe yaaron
magar kabhi kisi ko daga na diya..

उसके साथी को दर्द इस बात का नहीं होता कि उसका यार, उसका दिलबर, उससे बेवफाई कर रहा है. या उसे धोखा दे रहा है. लेकिन दुख तो इस बात का होता है, कि वो उसकी अच्छाइयों को भी नजरअंदाज करते हुए लोगों को हमेशा उसकी बुराई की, bewafa होने की कहानियां सुनाता रहता है.


Bewafa 1: Dard Bhari Bewafa Sad Shayari जख़्म ताज़ा हो जाएंगे!
Click above link to listen more


हम भी अक्सर देखते हैं कि लोगों को किसी की भी अच्छाई के बजाय बुराई ही रास आती है, पसंद आती है. लोग किसी की भी अच्छाई के बजाय बुराई तुरंत फैला देते हैं.

भरी महफिल में उनसे सवाल करे भी तो कैसे?

अगर आपने भी अपनी जान से ज्यादा प्यार किए हुए दिलबर से धोखा खाया है, तो आप इस बात से भलीभांति परिचित होते है. जब भी आप प्यार को लेकर चल रही, किसी भरी महफिल में बैठे लोगों को मोहब्बत की, आपने की हुई वफाओं की बातें सुना रहे होते है.

अगर तभी, आपसे रुख़सत, आपका bewafa साथी भी शामिल हो जाये, तो जैसे पूरी मेहफिल पर एक अनजान खामोशी छा जाती है. लोगों को उस खामोशी की बारे में पता नहीं होता. उसे तो बस आप ही जानते हैं और आपका bewafa साथी!


bewafa -3: Sad Shayari बेवफा के जख्मों पर मरहम जैसी लगेगी!
Click above link to listen more


आप अपनी प्यार की सारी यादों को emotional dard bhari shayari in hindi की मदद से बुलाना चाहते हो. क्योंकि आपको अपनी wafa shayari में कहीं गई बातें याद आती है. उसके नाम से आपकी pyar shayari भी सजती थी. और कुछ इसी तरह से अब आपकी bewafa shayari भी उसके प्यार को याद करती है.

जो बदली से माहताब निकलता था
तेरे नाम से ये दिल मचलता था..

बेवफा नज़र चुरा कर गुज़रता हैं अब
कभी वो मेरे हमराह चलता था..

-Moeen

jo badli se mahatab nikalta tha
tere naam se yah dil machalta tha..
bewafa nazar chura kar gujarta hai ab
kabhi vah mere humrah chalta tha..

लेकिन हालात भी तो देखिए कैसे होते हैं. आपका bewafa यार उस खामोशी की वजह लोगों को बता नहीं सकता और मजबूरन आप भी उनसे कह नहीं पाते. बस एक दूसरे की चुप्पी से ही पूरी महफिल बर्खास्त हो जाती है.


Shak Shayari -1 Distrustful बर्ताव से खुद को Sad महसूस करोगे!
Click above link to listen more


आप तो वक्त बेवक्त बस यही सोचते रहते हैं. इन्हीं ख्यालों में डूबे होते हैं, कि आखिर क्यों आपके साथी को आपसे बेवफा करनी पड़ी. आखिर क्यों इतना बड़ा कदम उसे उठाना पड़ा, क्या उसे कोई मजबूरी थी? या फिर किसी के दबाव में आकर उसने यह कदम उठाया है?

आपके दिलबर को सच्चा प्यार शायद रास नहीं आया…

आपने अपने महबूब से जब भी प्यार किया तो पूरे दिलो जान से, होशो हवास में किया. ना आप पर कोई मजबूरी थी और ना ही आपने किसी की बातों के बहकावे में आकर प्यार किया था. आपने तो बस अपने महबूब से नजरे मिलाई और दिल का सुकून मानो जैसे खो दिया. उन्हें देखते ही आपको उनसे प्यार हो गया. और जब से आपको प्यार हुआ था. उनसे बात किए बगैर एक पल भी रह नहीं पाते थे. दुनिया की तमाम खुशियां आपको छोटी लगती थी.


Dhoka -1: Sad shayari सुनकर साथीको एक मौका और देना चाहेंगे!
Click above link to listen more


आपकी emotional dard bhari shayari दुनिया को आपका दर्द बताती है. और आपकी bewafa shayari का जिक्र ही हमेशा हर किसी के लबों पर रहता है. लेकिन आपके wafa shayari का कुछ अंदाज ही निराला है. क्योंकि जिस तरह से आप अपनी pyar shayari को सजाते हैं. शायद ही कोई अपनी emotional dard bhari shayari in hindi वैसे लिखता होगा.

चाहत का अच्छा सिला दिया मुझे
बना कर अपना दगा दिया मुझे..

मेरे काँपते लब फरियाद करते हैं
क्यों बेवफाई का किस्सा दिया मुझे..

-Moeen

chaahat ka achha sila diya mujhe
banakar apna daga diya mujhe..
mere kapte lab fariyad karte hain
kyon bewafai ka kissa diya mujhe..

उनकी भी कुछ यही हालत थी. वो भी रातों में सो नहीं पाते थे. उठते-बैठते, खाते-पीते बस आपका ही ऐतबार करते थे. आपका ही इंतजार करते थे. मगर अब ये किसकी नजर लग गई है, अल्लाह जाने! अब तो वो बेदर्दी, bewafa आपकी तरफ नजरें उठाकर देखता भी नहीं. जिस गली से वो पहले गुजरते थे, वहां पर एक अलग सी बहार खिल जाती थी. वो एक नई खुशबू बिखेरते जाते थे.


Bewafa Status In Hindi : Best Ungrateful Quotes Images
Click above link to listen more


लेकिन अब तो उन्होंने उनके आने-जाने का रास्ता ही बदल दिया है. आज वही गलियां जैसे सुनसान सी लगने लगी है. आपके दिल का सारा आलम ही वीरान हो चुका है. आपका चहेता यार ही आपसे रूठ कर चला गया है, बेवफा हो गया है. अब उन गलियों का फिरसे खिलकर भी क्या फायदा?

कल तक अपना मानने वाले, आज आपको जानते तक नहीं…

जब आप उनके दिल में बसते थे. जब वो आपको अपना मानते थे. आपकी हर एक बात को अपने दिल में बसा लेते थे. आपसे बेइंतहा प्यार करते थे, तब तक तो सब ठीक चल रहा था. आपके सपने जैसे सच हो रहे थे. वो भी उनके ख्यालों में बस आपको ही देखते थे. आप से पूरी तरह वफा निभा रहे थे.


Sad Bewafa Shayari : Yaar Gaddar Status Images In Hindi!
Click above link to listen more


लेकिन अचानक वक्त ने मानो जैसे करवट बदल ली. मौसम ने मानो जैसे अचानक से अपना रुख बदल दिया. कल तक जो आपको जानते थे. आप को ही अपना सब कुछ मानते थे. आज वो जानकर भी अनजान बन रहे है. आप को पहचानने से इंकार कर रहे है.

पहले तो आपको भी इस बात का ज्यादा गम नहीं हुआ. आपको तो लगा कि मोहब्बत में ऐसे कई सितम आएंगे, जिन्हें आपको सहना ही पड़ेगा. इसलिए आप उन्हें खुशी-खुशी सहते रहे. लेकिन आपको इस बात का अंदेशा तक नहीं था, कि इन मोहब्बत के सितम के पीछे बेवफाई की जड़ थी.


Dhoka Shayari -2: Sad Quotes Status in Hindi image download!
Click above link to listen more


आपको अगर ये पता होता, तो आप शायद उनसे मोहब्बत ही ना करते. उनसे अपना दिल ही ना लगाते. जिनके लिए आपने यह जुल्मों सितम सहे थे, आज वही बेवफा, आपको बेखबर बना कर चला गया है.

आपकी दिल पर गुजरे इन जख्म भरे हालातों को समझते हुए हमने भी आपके लिए दर्द भरी शायरियां बनाई है. हमें यकीन है कि हमारी शायरियां आपके दिल के दर्द को कुछ हद तक कम करने में कामयाब रहेगी.

इन शायरियों की मदद से अगर आप अपने दर्द-ए-दिल अपने किसी अजीज से बांटना चाहो, तो आप अपने दोस्तों तक इन शायरियों को पहुंचा सकते है. इन्हें शेयर कर सकते हैं.


best bewafa shayari status in hindi

सुना रहे थे महफ़िल में
वफाओ के किस्से..

उनकी शिरकत से
हम खामोश हो गए…

suna rahe the mehfil me
wafaon ke kisse..
unki shirkat se
hum khamosh ho gaye…


bewafa shayari english

मैं ठीक से रह नहीं पाता
उनसे बात बिना किये..

उनका भी यही हाल है
लेकिन बेवफाई के लिए…

mai thik se rah nahi pata
unse baat bina kiye..
unka bhi yahi haal hai
lekin bewafai ke liye…


bewafa shayari photo status

बेदर्दी से जुल्म और
सितम सहते गए..

और आप बड़े आराम से
बेवफा बनते गए…!

bedardi se julm aur
sitam sahate gaye..
aur aap bade aaram se
bewafa bante gaye…!

bewafa-2-sad-emotional-dard-bhari-shayari-in-hindi-2

जिस तरह से आप wafa shayari में महबूब के लिए दुआ करते थे. कुछ उसी तरह से आपके pyar shayari भी उसी के खुशी चाहती थी. लेकिन आपके महबूब को आपकी emotional dard bhari shayari in hindi का सहारा लेना पड़ा. और इसी वजह से वह bewafa shayari का जैसे हिस्सा हो गया है. और हमेशा ही आपको अब आपकी bewafa shayari में ही वह याद आता है. और आपकी pyar shayari भी तो यही बात बयां करती है.

करार माँगा था दो घड़ी को
तरसते रहे तमाम उम्र खुशी को..

तेरे बिछड़ने के बाद ओ बेवफा
अनकरीब अलविदा कहे देंगे ज़िंदगी को..

-Moeen

karar manga tha do ghadi ko
taraste rahe tamam umra khushi ko..
tere bichad ne ke bad vah bewafa
anqareeb alvida kah denge jindagi ko..



Bewafa Shayari In English : Best Baaghi Quotes Images!
Click above link to listen more


अगर यह Bewafa Shayari पढ़कर आपके बेदर्दी से जुल्मों-सितम सहने वाले दिल को आराम मिले, तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए हमें जरूर बताइएगा!

शायरी सुकून इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.


शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने फेसबुक पर प्राप्त करने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like और Share जरूर करें.


कुछ और दर्द भरी Quotes पढ़ने का मन हो रहा है, तो आप इस Sad Shayari कैटेगरी को पढ़ सकते हैं.