bewafa 1: Sad Shayari पढ़कर आपके दिलके जख़्म ताज़ा हो जाएंगे!

bewafa shayari : दोस्तों अगर आपका साथी आपसे bewafa हो जाए तो उसकी कीमत सिर्फ आप ही जान सकते हो. चाहे आपका साथी आपसे जानबूझकर bewafa हो या फिर कोई ऐसी परिस्थिति आ जाए जिससे उसे bewafa होना पड़े. लेकिन आपके दिल पर तो उस bewafa के इतने गहरे जख्म पड़ जाते हैं कि वह जख्म ना मरहमसे ठीक होते हैं और ना ही किसी की दुआ से!

क्योंकि आपका चहेता दिलबर आप से bewafa जो हो जाता है. उसकी बेवफाई की वजह से आपके दिल के सजे हुए सारे अरमान जैसे टूट कर बिखर जाते हैं. बहुत सी ख्वाहिशें अधूरी ही रह जाती है. कई सारे सपने जो आप अपने दिल में उनके लिए संजोए हुए थे. उन पर जैसे पानी फेर जाता है. और यह सब उनकी bewafa होने की वजह से होता है.

आप दुनिया का चाहे जो भी दर्द सह सकते हैं. लेकिन बेवफाई का दर्द कुछ ऐसा होता है कि जो ना किसी से सहा जाता है और ना किसी को कहा जाता है. आप तो हमेशा बस एक ही बात सोचते रहते हो कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जो वह आप से रूठ गया. आपसे बेवफा हो गया. चाहे उसके बेवफा होने की बेवजह हो या फिर के इसके पीछे कोई वजह हो, तो भी आप उस व्यक्ति को कभी माफ करना नहीं चाहेंगे.

आखिर उसने आपका दिल जो तोड़ा होता है! और दिल ही एक ऐसी चीज होती है जिसके टूटने पर कोई आवाज तो नहीं आती, लेकिन दर्द बहोत होता है. साथ ही यही एक ऐसी चीज होती है. जो एक बार टूट जाए, तो फिर दूबारा जुड़ती नहीं.

bewafa, तुझे भी प्यार में किसी से धोखा मिलें..

जब आपका दिलबरही आप से बेवफा होकर आपका दिल तोड़ दे, तो उसके दर्द को आप ना कभी भुला पाते हो और ना ही खुद को रुला पाते हैं. आप के दिन और रातें बस उनकी याद में ही यूं ही कटती रहती है. किस प्रकार सावन के महीने में बारिश की झड़ी लगी हुई रहती है. उसी प्रकार आपकी आंखों में भी जैसे बारिश की एक जैसी बौछार लगी रहती है. अब तो आपने भी अपने दिल को समझा लिया है कि वह तो कभी मानने वाले नहीं है.

आपके पास मुड़कर वापस आने वाले नहीं हैं. लेकिन आपको उस बेवफा ने जितना दर्द दिया है. काश उसे भी इस दर्द का एहसास कराएं. उसे भी प्यार में धोखा मिले. उससे भी कोई बेवफाई करे. तो उसे भी पता चले कि प्यार में अपने साथी को धोखा देना. उसकी मजबूरी का फायदा लेना कितना दर्दनाक हो सकता है. यह बात तो जब उसका दिल टूटेगा तभी उसे पता चलेगी.

तुम्हारी अधूरी बातों में मुझे बेवफाई नजर आती है..

अगर आपने किसी से धोखा खाया हो. प्यार में आपका भी दिल टूटा हो, तो आपको पता होगा कि आपका यार एक रात में ही आप से बेवफाई नहीं करता. उसकी शुरुआत किसी छोटी सी गलतफहमी से ही होती है. आपका यार आप पर छोटी-छोटी बातों से शक करने लगता है. आपको हर बात की सफाई मांगता है. अगर आपने उसे जैसा चाहिए, वैसा नहीं किया. कोई बात उसके दिल के विरुद्ध जाकर की, तो उसका भरोसा मानो कम होने लगता है. वो आपसे कम बात करने लगता है. आपको जैसे टालने लगता है.

वो आपसे कोई भी बात पूरी तरह से नहीं करता. आधी अधूरी सी बातें करता रहता है. शायद यहीं से तो बेवफाई की जड़ पक्की होने लगती है. आप भी तो उन पर इस बात से शक करते हो. उनसे किसी भी बारे में आधी अधूरी बातें ना करने के लिए कहते हो. क्योंकि आपको उनके बर्ताव में बेवफाई दिखने लगती है. आपको तो बस एक ही बात का डर रहता है कि कहीं वो आपसे बेवफा ना जाए. और आपके दिल को तोड़ कर गहरी ठेस ना पहुंचाएं.

बेवफाई के जश्न में हम तुम्हें न्योता देने आए हैं..

आपका बेवफा साथी आपके दिल को इतनी गहरी चोट पहुंचाकर आपसे नाता तोड़ जाता है कि आप को तो सुध भी नहीं थी. अभी आपको ऐसा लगता है कि शायद उसकी कोई मजबूरी होगी. जो वो आपसे मिलने के लिए नहीं आया. आपको अभी भी यही विश्वास होता है कि आज नहीं तो कल वह आपसे मिलने के लिए जरूर आएगा. लेकिन कई बार उसने आपके इसी विश्वास को ठेस पहुंचाई है. जानबूझकर तोड़ा है. आपने उनके साथ बिताए हर एक पल की अहमियत जानकर उन पलों को वापस लेने की तरकीब सोची है.

आपको उनके साथ दिखाएं हर एक हंसी, खुशी के लम्हों की वापसी करानी है. आपको उन्होंने दिए हुए हर एक आंसुओं की कीमत चुकाने का मन होता है. इसलिए अब आप भी उसे इसकी सजा देना चाहते हो. जिस तरह से उसने आपके चाहने वालों के और दोस्तों के बीच आपसे नाता तोड़कर उसकी बेवफाई दिखाई थी. उसी तरह आप भी उसे इस बात का एहसास कराना चाहते हो कि आखिर दिल तोड़ने पर कैसा महसूस होता है. इस वजह से आपने भी अपने यार दोस्तों के बीच बेवफाई का बड़ा सा जश्न ए माहौल तैयार किया है. और आप उन्हें भी न्योता देना चाहते हैं. ताकि वो खास मेहमान बन कर आए और आपके जश्न की अगुवाई करें.

हम आप सभी प्यार के फ़रिश्तों से यही गुज़ारिश करेंगे कि अगर आप किसी से दिल लगाओ, तो ऐसे लगाओ कि दोनों के बीच कभी किसी बात की दीवार ना खड़ी हो. फिर भी अगर आपके चहेते ने जाने अंजाने में आपका दिल तोड़ा है, तो आप हमारी शायरियों की मदद से उस बेवफा को इस बात से आगाह कर सकते है. और आप को मिले धोखे के तज़ुर्बे को उसे बयां कर सकते हैं. शायद वह आपका दर्द ना सही, लेकिन हालात ही समझ जाएं!

इन दर्द भरी शायरियों को सुनकर आपको अपने बेवफा साथी की याद जरूर आएगी! ▶️ PLAY NOW ▶️

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com

बेवफा पर शायरी

धोखे का तजुर्बा मिले
उस बेवफ़ा को..

काश उसको भी पता लगे
कैसे सहते है दर्द को…

dhokhe ka tajurba mile
us bewafa ko..
kash usko bhi pata lage
kaise sahte hain dard ko…

bewafa-1-sad-emotional-dard-bhari-shayari-1

bewafa par shayari

ना करो आधी अधूरी बातें
सनम मुझसे तुम..

होने तो लगी हो कुछ कुछ
बेवफा सी तुम…

na karo aadhi
adhuri baatein
sanam mujhse tum..
hone to lagi ho kuch kuch
bewafa si tum…


दर्दभरी शायरी हिंदी उर्दू

जश्न सजा देंगे
आज बेवफ़ाओं का..

सही समय पर आना
खास मेहमान हो तुम…

jashn saja denge
aaj bewafaon ka..
sahi samay per aana
khaas mehman ho tum…

bewafa-1-sad-emotional-dard-bhari-shayari-2

अगर यह शायरियां पढ़कर और सुनकर आपके दिल के जख़्म ताज़ा हो जाएं तो हमें कमेंट करके जरूर सूचित कीजियेगा!


फेसबुक पर शायरी के अपडेट्स पाने के लिए इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को Like 👍🏼 जरूर करें.


इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.


इसी तरह और गम भरी शायरियोंके स्टेटस देखने के लिए यहाँ 👉🏼Sad Shayari 💝 क्लिक करें.

Leave a Comment