Befikar -2: Love Shayari बेफिक्र होकर प्यार में खोना चाहोगे!

befikar shayari : आपने खुद जब befikar होकर दुनिया को ठुकराया था तभी तो आप सही मायने में प्यार करना सीख गए थे. क्योंकि जब तक आप तन्हाई में जी रहे थे तो आपको यह दुनिया ना ठीक से जीने दे रही थी और ना ही प्यार करने दे रही थी.

यू तेरा मेरे संग
हमेशा बेफिक्र होना

समझती हो इस दिल का
तेरे लिए फिक्र करना

-Sagar

yun tera mere sang
humesha befikar hona
samjhti ho is dil ka
tere liye fikar karna


इन रोमांटिक शायरियों को Dr Rupeshkumar Chandore इनकी आवाज़ में सुनकर चाहत में बेफिक्र होकर खुद को झोंक दोगे!

लेकिन जब आपकी दिलबर कि आपकी जिंदगी में शिरकत हुई, तो जैसे आप खुद से भी befikar हो गए थे. आपकी जिंदगी में प्यार का यह मंजर ही जैसे befikar होकर आ गया था. और आपका यू दुनिया से befikar होकर प्यार करने का अंदाज आपके दिलबर को भी तो बहुत पसंद था.


Befikar -1: Sad Shayari अपने दिलबर की Befikri को याद करोगे!
Click 👆 link to listen more


वो भी अपने खयालों में आने वाले सवालों को आप से बेफिक्र होकर पूछ सकता था. एक तरह से जैसे उनके प्यार में आपको खुशियों भरा माहौल ही नजर आता था. और जिंदगी में शायद आपको भी तो इन्हीं पलों का इंतजार था. और इस वजह से ही आप अब खुद को बड़े ही खुशनसीब मानने लगे हो.

जब आप befikar song 2016 इस गाने को सुनेंगे तो आप खुद को बड़ा ही सुकून भरा महसूस करेंगे. और साथ में aamhi befikar या फिर jiyo befikar इस तरह से सर्च करते हुए भी आप खुद की जानकारी को और बढ़ा सकते हैं.

मेरे बेफिक्र होने की हद तो देखो, ठंड को भी सह लूंगा मैं तुम्हारे प्यार के लिए..

उनसे हुई आपकी पहली मुलाकात में ही आपको उनके बेफिक्र होने के अंदाज का पता चल चुका था. और यही अंदाज आपको उनके प्यार में गिराने के लिए काफ़ी था. आपने दुनिया में कई भी इंसानों को अपने खुद के स्वार्थ के लिए दूसरों की फिक्र करते हुए देखा है.

लेकिन आपके महबूब की अदाएं दुनिया से निराली है. और यही वजह है कि आप उनसे बातें करने के लिए वह जब चाहे जहां चाहे बुलाए, चले जाते हो. फिर चाहे वो झुलसाती हुई गर्मी का मौसम हो या फिर सर्दी-खांसी देने वाला ठंड का मौसम हो. कुछ इसी तरह से अब जो खांसी का मौसम आया है, तो आप फिर से एक बार खुद को बीमार महसूस कर रहे हो.

और इसकी वजह भी आपके यार की चाहत ही तो है. उनकी बातें आपके दिल में कुछ इस तरह से उतर जाती है कि आपको ना सर्दी और ना ही खांसी की शिकायत रहती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है जब वह आपसे मिलने आए हैं तो आप ठंड के मारे कांप रहे हैं. लेकिन फिर भी आपने उनसे दिल की बातों को साझा करना नहीं छोड़ा है.

बेफिक्र होकर उनकी रूह से किया हुआ प्यार सच्चा था..

आप उनके फिक्र की वजह से ही तो हमसे प्यार करने लगे थे. आपको आज तक दुनिया की दर दर की ठोकरें खानी पड़ी है. और इसी वजह से आपको दुनिया के स्वार्थ का पूरी तरह से तजुर्बा आ चुका है. और ऐसे ही तन्हाइयों से भरी हालत होने आपकी मुलाकात आपके दिलबर से हुई थी.

befikar-shayari-in-hindi-urdu-english-2
befikar-shayari-in-hindi-urdu-english-2

उसने आपसे किसी भी तरह की स्वार्थ की कोई भावना जाहिर नहीं की थी. उसने हर वक्त बस आपके प्यार को ही जाना. हमेशा आपके दिल को समझ कर उसकी फिक्र की. और ऐसे परवाह करने वाले साथी से आपको प्यार ना होगा तो फिर किससे होगा. और इसी वजह से आपका प्यार भी तो उसके लिए सच्चा ही था. इसी कारणवश यह सच्चा प्यार थी उनकी सिर्फ रूह तक ही सीमित था.

प्यार में बेफिक्र होकर उनकी हर एक अदा को आप चाहने लगे हो…

आपने उनके प्यार में खुद को खो चुके थे. कुछ इस तरह से आप उनके दीवाने हो चुके थे कि वह आपसे जो बात कहते थे, उसे आखरी समझ कर उस पर अमल करते थे. उनके विचारों के लिए आपके मन में जरा भी आशंका नहीं थी. उनकी चाहत में उनकी सारी इच्छाएं पूरी करना ही आपका काम हो चुका था.

romantic-befikr-love-shayari-collection-2021-thoughts-poetry-3
romantic-befikr-love-shayari-collection-2021-thoughts-poetry-3

उनके अल्फाजों को आपने सर आंखों पर रखकर उन्हें पूरे दिल से पूरी करने की कोशिश की थी. इसी वजह से इस बेपनाह और befikr प्यार में उनकी हर एक अदा से आप अपना सब कुछ लुटा देते थे. इनकी बहन जैसी आपका दिल चुरा लेते थे. उनके कंगन आपकी रातों की नींद उड़ा कर साथ ले जाते थे.

और ऐसे बेकाबू हालातों में आप खुद को भी कभी संभाल नहीं पाए हो. और उनकी चाहत में कुछ इस कदर ही आप और भी हदें पार करते जा रहे हो.


befikar shayari in hindi urdu english

सर्दी के साथ-साथ
खांसी से भी मिलें हम..

ठंड में उनसे बात करते-करते
सेहत के लिए बेफिक्र हुए हम..

sardi ke sath-sath 
khasi se bhi mile ham..
thand mein unse baat karte-karte
sehat ke liye befikar huye ham..


romantic befikr love shayari collection 2021 thoughts, poetry

बेपनाह फिक्र मेरी हमेशा
उनके खयालात में बहती रही..

शायद इसीलिए मोहब्बत मेरी
रूह तक ही सीमित रही..

bepanah fikr meri hamesha 
unke khayalat mein behati rahi..
shayad isiliye mohabbat meri 
rooh tak hi simit rahi…


befikar love shayari in hindi, english, lyrics, quotes

कुछ ऐसे बेफिक्र होकर
उसके बाल मुझे सताते रहे..

हालात मेरे ऐसे हुए की हम,
बेइंतहा प्यार से बेकाबू होते गए…

kuch aise befikar hokar 
uske baal mujhe satate rahe..
halat mere aise hue ki ham 
inteha pyar se bekaabu hote gaye…

befikar-love-shayari-in-hindi-english-lyrics-quotes-4
befikar-love-shayari-in-hindi-english-lyrics-quotes-4

दोस्तों हमारी इन रोमांटिक लव शायरीओं को सुनकर अगर आप भी अपने प्यार की बेफिक्री में खुद को खो चुके हो, तो हमें comment section में comment करते हुए जरूर बताइए.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने फेसबुक पर प्राप्त करने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like और Share जरूर करें.

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

Befikar -1

5 thoughts on “Befikar -2: Love Shayari बेफिक्र होकर प्यार में खोना चाहोगे!”

  1. वाह डॉ साब
    आपकी बेफ़िक्र आवाज़ में शायरियां सुनना बहोत बढ़िया लगा 😊👌👌

    Reply

इस पोस्ट पर आपकी कमेंट लिखे