Barish 1: Love Shayari आपके दिल को बारिश की तरह भिगो देगी!

barish shayari : दोस्तों, आपको अपनी barish shayari पर पूरा भरोसा होता है. क्योंकि वही आपकी romantic love shayari बयां करने का एक जरिया होती है. ताकि आपको अपनी आने वाली mausam shayari सुनाने का मौका मिल सके. और यही मौका आप अपने didar shayari में देखते हो. लेकिन आपकी shiddat shayari भी आपको वही बात कहती हैं. barish में भीगने का किस को मन नहीं करता. और अगर वो barish प्यार की हो, तो दोनों प्रेमी इसमें पूरी तरह डूब जाना चाहते हैं. क्योंकि ये barish हर दिल पर प्यार के नए रंग बरसाती है. barish के ये रंग हर तरफ एक नई उमंग और नया जोश भर देती है.

सोचता हुँ कभी रात के सन्नाटों में
बे मौसम बारिशों में तेरा साथ हो..

मेरी रूह यूँ जुदा हों जिस्म से
तसल्ली को दिल पर तेरा हाथ हो..

-Moeen

sochta hun kabhi raat ke sanaton me
be mausam baarishon mein tera sath ho..
meri rooh yu juda ho jism se
tasalli ko dil par tera hath ho..

जिस तरह से आपकी barish shayari का अंदाज़ खाली नहीं जाता. कुछ उसी तरह से आपकी ही romantic love shayari को आप महबूब को सुनाना चाहते हो. और यही बात आपकी didar shayari में आपका यार सुनता है. ताकि आपकी shiddat shayari के खयाल में आप डूबे रहो. और आपकी mausam shayari आपके जज्बातों पर जैसे बारिश कर देती है.

शायरी सुनने ? के लिए
✤Player ?? लोड होने दें

इन बारिश शायरी को Vrushali Suvarna Dnyandev इनकी आवाज में सुनकर बारिश के भीगे मौसम में अपने दिलबर को रोमांटिक लव शायरी का दीदार कराना चाहोगे!

जो हर किसी को अपनी सी लगती है. चाहे वह इंसान हो या फिर धरती हो. बारिश में भीग कर पेड़, पौधे, फूलों की खुशबू, सभी महक उठते हैं. पंछी भी चहक उठते हैं. हर तरफ एक खुशनुमा सा माहौल होता है. जब बारिश की पहली बूंदे छम छम करती हुई धरती पर गिरने लगती है, तो धरती से एक धीमी-धीमी और मद्धम सी खुशबू निकलती है.

मेरे इस वीरान दिल में अब
तेरे खयालों की दुनिया बसती हैं..

तेरे दिदार से मचलते हैं जज़्बात
बंजर जमीं पर जैसे बारिश बरसती हैं..

-Moeen

mere is veeran dil mein ab
tere khayalon ki duniya basti hai..
tere didar se machalte hain jajbat
banjar zameen par jaise barish barasti hai..

आपके barish shayari की मदद से आप यही दुआ करते रहते हो. आपका दिलबर हमेशा आपकी बाहों में didar shayari सुनता रहे. लेकिन आपकी romantic love shayari आपकी यार को और करीब बुलाना चाहती है. ताकि आपकी mausam shayari में आप उसका हाथ थाम सको. और आप की shiddat shayari की मिसाल उसे बता सको. ताकि वह आपके प्यार पर यकीन कर सके.


Barish 2: love shayari दिलको बारिशमें भिगोके तरोताजा करेगी
Click ? link to listen more


वो और कुछ नहीं आपके प्यार की ही तो खुशबू होती है. जो कोई इसे महसूस करता है, उसे तो प्यार होता ही है. काले काले घनघोर बादल अपने साथ प्यार का एक नया पैगाम लाते हैं. उस पैगाम में धरती से निकलने वाले नए बीजों के लिए और पुराने पेड़ के नए पत्तों के लिए जीवन की खुशबू समाई हुई होती है.

बारिश की हर बूंद जिस तरह जमीन को महका देती है और उसे भिगोकर संतुष्ट करती है. उसी तरह हर प्रेमिका अपने प्रेमी को इस barish के मौसम में प्यार का पैगाम भेजने के लिए कहती है. इसीलिए तो बारिश के मौसम को प्यार का मौसम कहा जाता है.

अपने दिल की सूखी धरती को बारिश में भीगने दीजिए

जो भी कोई प्रेमी या प्रेमिका अपने दिल की खिड़कियां खोलकर इस सावन की तरफ नजरों में आस लिए देखती है, तो उसे ऐसा महसूस होता है. जैसे सावन की barish छम छम करती हुई बूंदों के जरिए उसपर अपने प्रेम के बाण ही चला रहा हो.

खुदा से मैं यहीं दुआ माँगूँ
अब के बारिश में तेरा हाथ थामूँ..

ज़माना सदीयों तक मेरी मिसाल दें
इतनी शिद्दत से दिलबर तुझे चाहूँ..

-Moeen

khuda se main yahi dua mangu
ab ke barish mein tera hath thamu..
zamana sadiyo tak meri misal de
itni shiddat se dilbar tujhe chahun..

कई अरसों से चली आ रही barish shayari का आप पर असर हो रहा है. और यही बात आपकी romantic love shayari का भी एक हिस्सा हो रही है. जिसे आप अपनी didar shayari की मदद से कहना चाहते हो. लेकिन आपकी mausam shayari उसका मुद्दत से इंतजार करती है. और आपकी shiddat shayari की मदद से आप उसके चेहरे का नकाब हटाना चाहते हो.

ऐसे माहौल में जब सतरंगी इंद्रधनुष की कमान दिखाई पड़ती है, तो उसके रंगों से तो समां और भी हसीन हो जाता है. जिस तरह barish का मौसम सूखी धरती को भिगोकर उसमें देता है, धरती पर नए पौधे खिलते हैं, फूल खिलते हैं. ठीक उसी तरह प्रेमिका भी अपने प्रेमी के प्यार में भीग जाने के लिए तरस रही है.

उसके मन में भी प्यार के नए गीत बारिश की बूंदों की तरह गूंजने लगते हैं. वह बार-बार उसके प्रेमी को बारिश की धारा के समान अपनी बाहों में लेना चाहती है और अपने सूखी पड़ी दिल की धरती को भिगो देना चाहती है.

बारिश की बूंदे जैसे मोहब्बत बरसा रही हैं..

जब भी वो नाराज होती थी. उसे अपने महबूब की याद सताती थी. उसका दिल बार-बार अपने महबूब की बाहों में झूमने के लिए करता था, तो वो अक्सर सावन के पहले झूलों में झूमने के लिए तरस जाती थी. उसे बारिश की पहली बूंदे इतनी प्यारी थी की जैसे ये बारिश की बूंदे उस पर पानी नहीं बल्कि मोहब्बत बरसा रही है.

सदीयों की तिशनगी हैं दिल में
दिदार की बारिश से सैराब कर दें..

मुद्दतें हुई तुझे देखे जान-ए-गज़ल
पर्दा हटा… मुझे फैज़याब कर दें..

-Moeen

sadiyon ki tishnagi hai dil mein
didar ki barish se sairab kar den..
muddat hui tujhe dekhe jaan e gazal
parda hata.. mujhe faizyaab kar de..

आपको उसकी barish shayari सुनने का अंदाज बहुत पसंद आता है. ताकि आप अपनी romantic love shayari का तोहफा उसे दे सको. जो वह आपकी हर एक mausam shayari मे ढूंढ़ता रहता है. और उसे didar shayari की मदद से जमाना देखना चाहता है. लेकिन आप की shiddat shayari का ही वह जैसे दीवाना हो चुका है.

इस बारिश में बरसी एक बूंद मोहब्बत को भी वो अपने हाथों से गंवाना नहीं चाहती. इसलिए उसका मन तो करता है कि वह हमेशा अपने महबूब बाहों में ही यूं ही खोई रहें. और अपने यार के जुल्फों में हाथ फहराते हुए उनको सुलझाएं. वो जानती है की ये बारिश की बूंदे उसके दिल पर भी मोहब्बत बरसाएगी. उसी बारिश में भीगते भीगते वह अपने प्रेमी को बाहों में लेकर उसकी उलझी हुई जुल्फों को सुलझाना चाहती है.

वो सावन से बस यही गुजारिश कर रही है कि ये मीठी खुशबू वाली बारिश की बड़ी-बड़ी बूंदे हल्के से उसके आशिक के पलकों पर गिरते हुए, अपने गालों को छू लें और उसे अपनी प्रेमी के प्यार का एहसास करा दें. प्यार के एहसास की वजह से उसके तन और मन में एक नई उमंग जगा देती है. उसकी रूह भी उसी उमंग को कायम रखते हुए अपने प्रेमी के छूने से महक उठती है.

सावन की बूंदो में प्रेमिका अपने प्रेमी के स्पर्श से महक उठेगी…

बारिश की हर बूंद जिस तरह जमीन को महका देती है और उसे भिगोकर संतुष्ट करती है. उसी तरह हर प्रेमिका अपने प्रेमी को इस बारिश के मौसम में प्यार का पैगाम भेजने के लिए कहती है. अपने प्रेमी के हर स्पर्श से खुद को वो महका-महका सा महसूस करती है. इस वजह से वो फूलों की तरह खिल उठी है.

वो बारिश का खिलता गुलाब हैं
बदली में छुपा क्यों माहताब हैं..

उस का हमनाम अच्छा नहीं लगता मुझे
ज़माने वालों मेरा यार लाजवाब हैं..

-Moeen

vo barish ka khilta gulab hai
badli mein chhupa kyon mahatab hai..
uska ham naam achcha nahin lagta mujhe
zamane walon mera yaar lajawab hai..

जिस तरह सावन की बूंदों की धारा, धरती पर गिर कर, धरती के मैदानों में समा कर, पूरी धरती को हरा-भरा कर देती है. और उसका पूरा रूप ही बदल देती है. ठीक उसी तरह प्रेमिका खुद को अपने प्रेमी के प्यार की बारिश में वो अपने रूह और जिस्म को भिगो देना चाहती है.

इसीलिए तो बारिश के मौसम को प्यार का मौसम कहा जाता है. हम भी आपके प्यार के इन्हीं जज्बातों को समझते हुए कुछ रोमांटिक लवली शायरियां लेकर आए हैं, जिन्हें सुनकर आपको भी अपनी प्रेमिका को बाहों में लेकर झूमने का दिल करेगा.

रोमांटिक शायरी बारिश hindi shayari, whatsapp status

सूखी पड़ी हूं
बंजर जमीन कि तरह..

बरस जाओ ना तुम
मुझ पर बारिश की तरह…

sukhi padi hun
banjar jameen ki tarah..
baras jao na tum
mujh par barish ki tarah…


romantic barish shayari for girlfriend

ये बादल महज़ सिर्फ
बारिश ही नहीं..
मोहब्बत भी बरसाएगी

मै तुम्हारे बाहों में और
तुम मेरे बालों को सुलझाओगे,

बारिश की बून्द तेरी
पलकों से उतर कर,
मेरे गालों को स्पर्श करेगी

रूह मेरी..तेरे हर
स्पर्श से थिरकेगी..

yah badal mahesh sirf
baarish hi nahin
mohabbat bhi barsayegi
mai tumhare bahon mein aur
tum mere balon ko suljhaoge
baarish ki bund teri
palakon se utar kar
mere galon ko sparsh karegi
ruh meri.. tere har
sparsh se thirkegi…


सावन बारिश शायरी रोमांटिक शायरी हिंदी रेन

बारिश की पहली बून्द
जमीन समां लेती है जैसे..

तेरा मुझको हर बार छूना
होता है कुछ वैसे…

barish ki pehli boond
jameen sama leti hai jaise..
tera mujhko har bar chhuna
hota hai kuchh vaise…

barish-1-romantic-love-shayari-girlfriend-boyfriend-2

बारिश की बूंदों में भीग कर अगर आपके दिल में भी प्यार के नए गीत बजने लगे हो, तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताइएगा दोस्तों!

अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस Love Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने फेसबुक पर प्राप्त करने के लिए इस शायरी सुकून पेज को Like और Share जरूर करें.

8 thoughts on “Barish 1: Love Shayari आपके दिल को बारिश की तरह भिगो देगी!”

Leave a Comment