Attitude Shayari 7 सबको अपने एटीट्यूड से रूबरू करवाना चाहोगे

Attitude Shayari : वैसे तो आप किसी को बिना पूछे अपनी मन की कोई बात नहीं बताते हो या कोई भी सलाह नहीं देते हो. क्योंकि यह कभी आपके सोच में भी आया नहीं है कि आप अपना एटीट्यूड किसी को बताएं. लेकिन कभी-कभी आपको अपना एटीट्यूड अपनी खुद की लिखी हुई Attitude Shayari की मदद से दिखाने का वक्त आता ही है.

क्योंकि आपके साथ बात करने वाले दुनिया के लोग खुद भी आपके attitude shayari की तरह ही खुद एटीट्यूड दिखा रहे होते हैं. लेकिन आप जितना हो सके अपनी izzat quotes की तरह खुद की बातें कम ही करते हो. क्योंकि आपको बेवजह किसी की tarif shayari की तरह तारीफ करना पसंद नहीं होता है. लेकिन जो आपकी दिल पर लिखी हुई dil shayari की आपके attitude shayari की जितनी भी तारीफ करते नजर आते हैं. और यह बात आप अपनी tarif shayari में भी बयां करते रहते हो.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ player लोड होने दें ♫


Attitude Shayari को Santosh Salve इनकी आवाज़ में सुनकर लोगों को खुद से ना उलझने की हिदायत देना चाहोगे.

मेरी अकड भी तुम्हारे लहजे से
जादा इत्तेफाक रखती है,

जो तु कर दे कमाल तो
इनायते अक्सर रुला देती है

Yogesh

meri akad bhi tumhare lahje se
jyada ittefaq rakhti hai
jo tu karde kamaal to
inaayate aksar rulaa deti hai

हम भी आपके लिए इसी तरह की कुछ नायाब dil shayari की पेशकश आपके चहेते मंच shayari sukun पर लेकर आए हैं. जिन्हें सुनकर शायद आप अपनी लिखी हुई izzat quotes की ही खुद तारीफ करने लगोगे. तो चलिए दोस्तों बिना देर किए आज की dil shayari सुनते हैं.

Attitude Shayari किसी को बेवजह Tarif Shayari सुनाना आपकी आदत नहीं है..

आप खुद के tarif shayari और izzat quotes की तारीफ अपने मुंह से कभी नहीं करना चाहते हो. लेकिन यह दुनिया है कि आपको अपने dil shayari की तरह ही सभी izzat quotes को भी सुनाने पर तुले हुए होते हैं. यूं तो आप जब भी tarif shayari जैसीमहफिल में जाते हैं तो खुद को अकेला और तन्हा ही पाते हैं.

मेरी अकड ही मुझे रुला रही है,
जो कर दुँ मैं तमाशा तो

हो जाऊंगा मैं बदनाम,
आप है की हंसी में हंसी मिला रही है

Yogesh

meri akad hi mujhe rula rhi hai
jo kar du mai tamasha to
ho jaunda mai badnaam
aap hai ki hasi me hasi mila rhi hai

क्योंकि आपको किसी और की dil shayari और मोहब्बत के बारे में सुनना और कुछ नई हो या पुरानी मोहब्बत की वही बातें करना बिल्कुल पसंद नहीं है. लेकिन फिर भी आपका दिल कभी किसी को झूठी tarif shayari सुना कर बहलाना नहीं चाहता है. क्योंकि आप खुद तो सच्चा प्यार करने वाले इंसानो में से ही हो.

Attitude-Shayari-in-urdu-english
Attitude-Shayari-in-urdu-english

और इसी वजह से आप अपनी izzat quotes में भी यही बात पूरे एटीट्यूड के साथ हरदम बयां करते रहते हो. किसी के दिल को दुखाना या फिर रुलाना भी आप अपने dil shayari में भी कभी नहीं चाहते हो. और इसी attitude shayari की वजह से आपको हमेशा सच बोलने की आदत लगी हुई है.

Attitude Shayari लोग तो हमेशा आपके Dil Shayari की तारीफ ही किया करते हैं…


आप dil shayari की मदद से जिस कदर किसी को कभी सच्ची बात के बजाय दूसरा कुछ कहना नहीं चाहते हो. और इसी वजह से वह लोग आपके izzat quotes की भी तहे दिल से बस tarif shayari की ही तारीफ करते रहते हैं. और साथ ही आपके खिलाफ वे कभी कुछ झूठ मूठ की कहानी भी कभी बयां नहीं करते है. वह हमेशा आपकी izzat quotes की भी उसी तरह से तहे दिल से बस तारीफ ही करना चाहते हैं. क्योंकि आपने पूरी जिंदगी में dil shayari से बस यही बात है कि है कि चाहे कुछ भी हो जाए तो कभी भी आपको झूठ नहीं बोलना है.

और दुनिया को भी अगर आपको कभी झूठ बुलवाना पड़े तो भी आपको उनकी एक बात भी नहीं मानते हो. और आपने यह भी पक्का याद कर लिया है कि अगर जो इंसान tarif shayari करते हुए झूठे वादे करता तो है लेकिन उन्हें निभाना नहीं जानता है. समय के साथ साथ लोग उस इंसान के dil shayari की इज्जत करना भी कम कर देते हैं. लेकिन लोगों के मन में आपकी izzat quotes के लिए कुछ अलग ही जगह बन गई है.

Attitude Shayari खुद किसी के उलझन में ना पड़ते हुए दुनिया को भी दूर रहने की हिदायत देना चाहते हो..

आप अपने आप की dil shayari की मदद से किसी को उलझने नहीं देने के लिए है कहते रहते हो. और आप खुद भी किसी से कभी उलझना नहीं चाहते हो. लेकिन अगर कोई आपकी tarif shayari पर भी आपको बेवजह तंग करने पर तुला जाए. और खुद ही आपके izzat quotes पर भी अनाप-शनाप बोलता रहे तो आप उसकी एक भी नहीं सुनना चाहते हो. आप उसे अपने dil shayari और tarif shayari से भी यही हिदायत देना चाहते हो कि वह खुद आपसे दूर ही रहे.

आप तो उससे उलझने में खुद के समय की बर्बादी ही मानते हो. लेकिन साथ ही सामने वाले को भी यही बताते हो कि वह भी आपकी tarif shayari से और आपसे कभी उलझने का प्रयास ना करें. एक तरह से आप उसे यह वार्निंग हीं देना चाहते हो. क्योंकि जिस कदर आपकी izzat quotes को लोगों ने आज तक नवाजा है. उस तरह से शायद आपको अब यह बात पता चल चुकी है कि लोगों को आपकी izzat quotes भी बहुत ज्यादा पसंद आ चुकी है.

Attitude Shayari in hindi urdu english

दीवानों की महफिल में अकेला होता हूं अक्सर…
नहीं आता मुझे झूठी कहानियां सुनाना,

शौक़ नहीं मुझे किसी के दिल से खेलने का,
क्योंकि आता नहीं मुझे किसी को बेवजह रुलाना…

deewanon ki mehfil me akela hota hun aksar,
nahin aata mujhe jhuthi kahaniyan sunana..
shauk nahin mujhe kisi ke dil se khelne ka
kyunki aata nahin mujhe kisi ko bewajah rulana…

Attitude shayari in urdu english, izzat quotes lyrics thoughts

कभी किसी को रुसवा नहीं किया हमने,
लोग हमारी बातों को इज्जत देते हैं..

हमेशा भला ही सोचते है हम सबका,
इसीलिए वो पीठ पीछे भी तारीफें ही करते हैं…

kabhi kisi ko ruswa nahin kiya humne
log hamari baton ko ijjat dete hain..
hamesha bhala hi sochte hain ham sab ka
isiliye vo peeth piche bhi tarife hi karte hain…

best attitude shayari collection in 2021 urdu hindi whatsapp status

हमसे उलझने की बात ना करना दोस्त
हम किसी के काबू में नहीं आते..

यूं तो कभी किसी को सताते नहीं हम
लेकिन कोई उलझे तो उसे जरूर बात बताते…

humse ulajhne ki baat na karna dost 
ham kisi ke kaboo mein nahin aate..
yun to kabhi kisi ko satate nahin ham 
lekin koi ulajhe to use jarur baat batate…

best-attitude-shayari-collection-image
best-attitude-shayari-collection-image

दोस्तों हमारी इन Attitude Shayari को सुनकर अगर आप भी अपने दिल का रुख अगर एटीट्यूड में बदलना चाहते हो, तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताइए.

शायरी सुकून इस नायाब शायरियों के Telegram channel को अभी join करने के लिए शायरी सुकून या @shayarisukun सर्च करें और इस चैनल को अभी subscribe करें. आपको 24 घंटो के भीतर सेवा प्रदान की जायेगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

अपने रुख़ और जज़्बे को क़ायम रखिये, हमारी इन बेहतरीन शायरियों के साथ! इस Attitude Shayari कैटेगरी को एक बार जरूर देखें.

Leave a Comment