aasman -2: Love Shayari अपने दिलबर के लिए आसमान ही बन जाओगे

aasman shayari : जब भी आप इस खुले aasman में सितारों को देखते हो तो आपको हमेशा बस अपने दिलबर की याद आती है ना दोस्तों. शायद aasman में चमकते हुए ये चांद और सितारे भी आपके ही प्यार की दुहाई देते हैं. क्योंकि आपको पता है कि आपका प्यार और आपका दिल aasman जितना बड़ा और ऊंचा है.

यह धरती और यह अंबर भी आपकी चाहत के सामने जैसे बौने साबित होते हैं. आप अपने दिलबर को याद करते हुए उसे यहीं इत्तिला करना चाहते हो कि अब चाहे कुछ भी जाए, आप उनका साथ जिंदगी भर कभी नहीं छोड़ोगे. जिस तरह से यह चांदनी भरी रात इस aasman में तारों को यूं ही चमकाते रहती है.

जिस तरह से सूरज अपनी किरणों की मदद से दिन के उजाले को आसमान में उजागर करता है, उसी तरह आप भी अपने महबूब का हाथ कभी छोड़ना नहीं चाहते. जिस तरह से आपकी चाहत के सामने ये jhuk gaya aasman ठीक उसी तरह से अब आप पूरी दुनिया को भी अपने आगे झुकाने के लिए मजबूर ही कर दोगे. इसी तरह से अगर आपको अपने मंजिल पानी है तो हमेशा aasman se aage ही रहना पड़ेगा और खुद का कद और ऊंचा करना पड़ेगा.

आसमान भी तुम्हारे दामन में लाकर रख दूं, अगर मेरा बस चले..

आपका दिल तो आपके साथी लिए चाहे जो कुछ करने के लिए तैयार है. आप उनके लिए इस जहां की सारे दिलों को उनके दामन में लाकर देने के लिए भी तैयार हो. आप उन्हें दुनिया की सारी खुशियां देना चाहते हो जो उनकी दिल की तमन्नाए बनकर पल रही है.

वो रात की नींदों में जो भी ख्वाब अपनी आंखों में लिए आपसे आरजू रखती है, उन्हें आप उनके दामन में बिना कहे ही डालना चाहते हो. आपके मन में उनके लिए इतनी सारी प्यार भरी भावनाएं उमड़ कर आ रही है कि आप तो उनके लिए पूरा आसमान भी धरती पर लाने के लिए उतावले हो रहे हो.

लेकिन फिर आपको इस बात का एहसास हो जाता है कि आपके पास दिल तो एक ही है. तो फिर इस छोटे से नादान दिल को, जिसमें आपका महबूब हर पल बसता है उसे आप और कहां-कहां रख दोगे.

आसमान में जैसे चांद है, वैसे मेरे दिल में बस तुम ही तुम हो..

आप हर वक्त अपने दिलबर की सराहना ही करना चाहते हो. उनकी तारीफ करते करते आप कभी नहीं थकते हो. और अब तो आपको उनकी तारीफ में बस चांद ही नजर आ रहा है. और इसी वजह से आप यही दुआ कर रहे हो कि जिस तरह से खुदा ने आसमान में चांद बनाकर धरती को प्रकाश देने का सहारा दिया है.

ठीक उसी तरह से आपकी महबूबा का दिल आपके ह्रदय को दूर रहकर भी जीने का सहारा देता है. आप इस बात को हृदय से मानते हो कि आपका यार, आपका महबूब आपके साथ है इसी वजह से आप जिंदगी जीना चाहते हो. आपकी माशूका ने ही इस तरह से आपकी दिल को, आपके जीवन को जीने का सहारा दिया है. उनके बिना तो अब आप जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते हो.

आसमान तो तुम्हारे लिए ना ला सकूंगा, लेकिन उसकी कमी तुम्हें महसूस नहीं होने दूंगा..

आपने दुनिया की हर वह चीज देना चाहते हैं जो आपके महबूब के दिल को बस एक बार भी छू गई हो. और इसी वजह से आपकी महबूबा हर वक्त आपके साथ रहना चाहती है. और आप भी उसकी अब यह तमन्ना भी पूरी करने के लिए हर वक्त जैसे तैयार ही हो.

आप उसके लिए आसमान की जितनी ऊंची छत खुद तो नहीं बन सकते कमाल लेकिन उनके लिए आप अपने दिल की छत बनाकर उसमें रहने की गुजारिश जरूर कर सकते हो. आपको यकीन है कि आपकी यह गुजारिश सुनकर आपका यार बेहद खुश होगा. और साथ ही साथ वह आपसे अब मिलन की थोड़े ही दिनों की दूरी पर है.

लेकिन फिर भी आपसे अब उनके बिना कहां रहा जाता है? तो इस वजह से आप उनके दिल को छूने वाली बात कहना चाहते हो. और यह बात तो कर आपका दिल उनसे हरदम अपने ख्वाबों में भी कहता रहता है. आप उनके दिल में अपना हमेशा के लिए ठिकाना बनना चाहते हो. और उन्हें भी अपने दिल में कहीं छुपा कर रखना चाहते हो.


इन लव शायरियों को Mr. Milind Khanderao इनकी आवाज़ में सुनकर 🎧 आपको दिलबर के आसमान जैसे प्यार की याद दिलाएगी! ▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com

aasman love shayari in hindi urdu


जी करता है उनके लिए
खुला आसमान और फिज़ा रख दूं..

लेकिन मेरी जानें जहां, ये दिल,
तेरे लिए कहा कहा रख दूं…?


ji karta hai unke liye
khula aasman aur fiza rakh dun..
lekin meri jaane jahan, yah dil, 
tere liye ye kahan ka har rakh dun..?

aasman-2love-shayari-sky-poetry-hindi-1

latest love shayari collection 2020 in hindi urdu

इस आसमान में जैसे 
चांद को रखा है खुदा ने..

वैसे आपका दिल 
लिए बैठे है हम सीने में…


is aasman mein jaise
chand ko rakha hai khuda ne..
vaise aapka dil 
liye baithe hain ham
seene mein…


aasman love shayari best hindi shayari collection, thoughts, status, quotes

आसमान ना बन सकूंगा,
पर छत बन जाऊंगा..

दिल को छु ना लू, पर 
उसमें घर बना दूंगा…

aasman na ban sakunga,
par chhat ban jaunga..
dil ko chhu na lu, par 
usmein ghar bana dunga…

aasman-2love-shayari-sky-poetry-hindi-2

दोस्तों हमारी इन रोमांटिक शायरियों को सुनकर आपको भी अपने दिलबर की आसमान जैसी बड़ी तमन्नाओको पूरा करने की ताक़त मिल गई हो, तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करते हुए जरूर बताएं.

अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.


अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ 👉🏼Love Shayari 💕 पर क्लिक कर सकते है.

2 thoughts on “aasman -2: Love Shayari अपने दिलबर के लिए आसमान ही बन जाओगे”

  1. मिलिंद जी की बुलंद आवाज सीधी दिल में उतर जाती है 👍
    बहोत खूब 👌👌

    Reply

Leave a Comment