aankhen 3 Love Shayari पढ़कर उनकी आंखों में डूब जाना चाहोगे

aankhen par shayari : दोस्तों, हम जानते है कि आपके मेहबूब की नशीली aankhen देखकर आप पर उनका कुछ ऐसा असर हुआ होगा, जैसे उनकी आंखें आपसे कुछ कहना चाहती है. अगर बेजुबान aankhen भी इश्क के कातिलाना वार करती हो, तो इस बात को हमें कुदरत का करिश्मा ही कहना चाहिए. क्योंकि जिस दिलबर के पास ऐसी आँखें है, जो कुदरत के करिश्मे से कम नहीं, तो वो बहुत खुशनसीब होता है. इसलिए आपको पता है कि आपका दिलबर बहुत ही खुशनसीब है, सच है ना दोस्तों?

आपने जब से अपने दिलबर की aankhen देखी है, तब से आप उनके दीवाने हो गए हो. आपको कुछ भी सूझ नहीं रहा है. आपका दिल उनके सिवा कहीं भी नहीं लग रहा है. आपको उसके सिवा और कुछ भी नहीं दिख रहा है. आपकी आंखों में बस उनका ही चेहरा बसा हुआ है. आपकी यादों में भी हर वक्त आपके यार का ही चेहरा दिखाई देता है.

आप जब भी अपने साथी के बारे में सोचते हो, तो उनकी याद से तड़प उठते हो. आपका साथी ही तो आपकी मंजिल होता है. आपको पता है कि अपने मंजिल तक पहुंचने के लिए आपको बहुत मशक्कत करनी पड़ेगी. लेकिन फिर भी अपनी मंजिल पाने के लिए आप चाहे कुछ भी करने के लिए तैयार होते हो. आपके जिंदगी का मकसद ही अपने मंजिल तक जाना है. फिर चाहे उस मंजिल तक पहुंचने के लिए रास्ता कितना भी कठिन क्यों ना हो.

और आपको यह भी पता है कि उस रास्ते पर चलते हुए उस मंजिल को पाने की शक्ति भी आपको अपने साथी की तरफ देख कर ही तो मिलती है. जब भी आपकी आंखें देखते हो, तो आपको उनकी आंखों में एक अजीब सी चमक दिखाई देती है. उनकी आंखों में आपके लिए बस खुशी ही रहती है. वो अपनी aankhen आपकी ही राह में बिछाए बैठी होती है. आपको देखकर उन्हें कितनी खुशी होती है, ये आपको उनकी आंखों में देख कर ही पता चलेगा.

उन्हें देखकर आईने भी तो दुआएं मांगने लगे है.. –aankhen

अपने दिलबर के साथ रहते हुए आपको बड़ा सुकून मिलता है. वो सुकून आप को बस उनकी आंखे देखकर ही मिलता है. उनकी आंखों में एक अलग सा नशा दिखाई देता है. उनकी आंखों का कजरा देखकर तो हर कोई पागल हो जाएगा. और ऐसे कई उदाहरण आपने देखे हैं. आप खुद भी तो उनकी आंखों के, उनकी नजरों के तीरों से घायल हुए हो. ऐसी आंखों में हर रोज डूब जाना किसको पसंद नहीं होगा?

हर कोई उनकी इन नशीली आंखों को देख कर एक अनजान मदहोशी में खो जाता है. और ऐसी मदहोश आंखों को देखकर वो अपने आप उनका ही कायल हो जाता है. लेकिन उनकी नशीली aankhenदेखकर उनकी आईने पर क्या गुजरती होगी, ये तो बस वो आईना ही जानता होगा. लेकिन उन आँखों को हमेशा देखने वाला आईना भी उनकी आँखों से बचने की खैर मांगता होगा.

उनकी aankhen देखकर, उनकी नजरों के कहर से बचने के लिए उनका आईना भी भगवान से अपने खैरियत की दुआ मांगता होगा. उनकी आँखें देखकर तो शायद उस आईने का शीशा भी कहीं टूट न जाए. और उस टूटे हुए शीशे की कहीं उन्हें नजर ना लगे!

उनकी आंखों के वार से आप जैसे बेहोश ही हो गए हो..

अपने दिलबर की aankhen देख कर आपने हमेशा ही उनकी आँखो में ही खोए रहने की तमन्ना की है. आपने बस हरदम यही हसरत की है कि आप उनके ही बातों में, उनकी यादों में ऐसे ही दुनिया भुला दे. ताकि आपको किसी की भी कोई जरूरत ना लगे. लेकिन जब भी आपको लगे कि आप अकेले हो, तो आप का दिलबर हमेशा आपके पास हो.

लेकिन हर बार यह मुमकिन नहीं होता. यह बात सिर्फ उनकी यादों में और उनकी आंखों की मदहोशी में हो सकती है. आपके महबूब की आँखें आपको अपनी आगोश में बुलाती है, तो आपको उनकी आगोश में जाने के लिए तैयार रहते हो. आपको जब भी अपने यार की याद आती है, तो आप उनको ख्वाबों में ही जाकर मिलते हो. उन्हे बाहों में लेकर उनकी आंखों में मदहोश होना चाहते हो. लेकिन साथ ही आपको ये फिक्र भी सताती है, कि उनके दीदार से आप कहीं बेहोश ना हो जाए!

आपको उनकी aankhen अपने नजर के वार से कहीं घायल ना कर दे. वैसे आपने दुनिया के कई वार झेले हैं. कई लोगों की बोल झेले हैं. लेकिन अपने महबूब की आंखों के वार आपके दिल के पार हो जाते हैं. इसलिए आपका दिल अभी से जोरों से धड़क रहा है. 

उनकी आंखों में अपनी तस्वीर देखने के लिए आपको अपने होश खोने पड़ेंगे… – aankhen

आप अपने महबूब की आंखों में इस कदर खोना चाहते हो कि आपको दुनिया की भी फिक्र नहीं रहे. और खुद की भी सुध ना रहे. आप उनकी आंखों में ही पूरी दुनिया देखना चाहते हो. ताकि आपको दुनिया देखने कहीं जाने की जरूरत ही ना पड़े. आप अपनी दिलबर की यादों में खोए हुए उनकी ही बाहों में झूमना चाहते हो. उनकी ही आंखों में आप अपना भविष्य देखते हो.

आपको उनके सिवा कोई दूसरा दिखता भी तो नहीं है. आप जब भी किसी को देखते हो, तो आपको बस उनका ही तो चेहरा दिखाई देता है. जैसे आपके रोम रोम मे आपका महबूब ही तो बसा हुआ है. आप सांस भी लेते हो, तो वो अपने दिलबर का ही नाम लेकर आपके शरीर में प्रवेश करती हैं. आपके शरीर में प्रवाहित होता हुआ खून भी तो उन्हीं के नाम का गुणगान करता है. हमेशा उनका ही नाम लेकर आपके शरीर में बहता है. इस कदर आप उनके प्यार में पागल हो चुके हो कि आपको अपना खुद का नाम भी तो याद नहीं है.

बस उनके ही नाम को अपना नाम कहते रहते हो. जो भी आपको अपना नाम पूछता है, आप बस अपने दिलबर का नाम बता देते हो. अगर आप खुद को अपने चहेते की आंखों में देखना चाहते है, तो आपको उनपर बहोत सारा प्यार लुटाना होगा. वो आपसे इस कदर पूरी तरह से वाकिफ़ हो जाए की वो आपका साथ कभी न छोड़े. साथ ही आपको उनकी बाहों में संभाल लेने के लिए उनसे गुजारिश करनी होगी.


Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com

इन लव शायरियों को Mr. Milind Khanderao (Mallie) इनकी आवाज़ में सुनकर, 🎧 अपने यार की याद में आपकी आंखें नम हो जायेगी ! ▶ PLAY NOW ▶


आंखों पर हिंदी शायरी

मदहोश हो जाते है
आपकी आंखे देखकर..

रब्बा खैर करे,
आपके आईने की..!

madhosh ho jaate hain
aapki aankhen dekh kar..
rabba khair kare
aapke aaine ki..!

aankhen-2-hindi-love-shayari-1

आँखे shayari in urdu hindi

आपकी आंखें कुछ ऐसे
आगोश में लेती है..

जैसे फिर हम
बेहोश से हो जाते है…!

aapki aankhen kuch aise
aagosh mein leti hai..
jaise fir ham
behosh se ho jaate hain…!


shayari on eyes in hindi urdu

देखना चाहता हूं खुदको
आपकी आंखों में..

बस हमे संभाल लेना
अपनी बाहो में..

dekhna chahta hun khud ko
aapki aankhon mein..
bas hume sambhal lena
apni bahon mein..

aankhen-2-hindi-love-shayari-2

इन नशीली शायरियों को पढ़कर और सुनकर अगर आपका दिल भी उनके प्यार में डूब जाना चाहता हो, तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें बता सकते हैं!

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अपने Telegram channel पर सारे अपडेट्स प्राप्त करने के लिए जल्दी से Telegram में शायरी सुकून ऐसे या @shayarisukun सर्च करे और चैनल को subscribe करें. आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ 👉🏼Love Shayari 💕 पर क्लिक कर सकते है.

3 thoughts on “aankhen 3 Love Shayari पढ़कर उनकी आंखों में डूब जाना चाहोगे”

  1. Waah dost, kya khub aavaj paayi hai aapne
    Bahot khaas shayariya..👍👍

    मदहोश हो जाते है
    आपकी आंखे देखकर..

    रब्बा खैर करे,
    आपके आईने की..! 👌👌

    Reply
  2. सच में क्या आवाज हैं ….बहुत अच्छी लगी।
    मन करता हैं सुनती हूं रहूं। कहने का अंदाज तो लाजवाब ।हम तो आपके fan हो गए।

    Reply

Leave a Comment