aankhen -1: नशीली आँखों पर ऐसी Love Shayari और कहीं नहीं!

aankhen par shayari : वैसे तो हर किसी की aankhen लफ्ज़ बयां नहीं कर सकती. लेकिन अगर वो आपके महबूब की aankhen हो, तो आप तुरंत उसके दिल की बात समझ सकते हैं. एक बार आप अपने दिलबर की मदहोश करने वाली नजर और खूबसूरत aankhen देख लेते हैं, तो आप उसके कायल हो जाते हैं. और जब आपका चेहरा उसकी आंखों में नजर आने लगें, तो समझ लीजिए कि वो आपके प्यार में पूरी तरह से डूब चुका है!

आपके यार की नजरों में एक ऐसा हुनर है, जो शायद किसी के पास नहीं है. उनकी aankhen अपने होठों से कुछ ना कहते हुए भी उनके दिल की बात आप तक पहुंचा देती है. आप भी धीरे-धीरे उनकी aankhen पढ़ना सीख गए हैं. क्योंकि आंखें ही ऐसा जरिया होती है जो दूर से भी अपने दिल की दास्तां अपने महबूब से बयां कर सकती हैं.

आपने जब पहली बार अपनी महबूब की aankhen देखी थी, तो आप उनकी आंखों में जैसे डूब गए थे. आप खुद के नाम को यहां तक कि खुद के अस्तित्व को भी भूल गए थे. यह हाल अक्सर आशिकों का अपने प्यार में जरूर होता ही है. क्योंकि उन पर अपनी दिलरुबा की aankhen कुछ ऐसा असर कर जाते हैं कि इसके बाद उन्हें कुछ भी याद नहीं होता. उनकी आंखों के समंदर में वो अपनी पूरी दुनिया जैसे खो देते हैं. आपको अपने दिलबर की खूबसूरत आंखें बहुत पसंद है.

उनके लहराते काले-काले बाल, उन बालों में लगा हुआ वो चमेली का गजरा, उनके गुलाबी होंठ, उनकी वो धीमी मुस्कान, उनकी वो कत्थई सी आँखे, उन आंखों में लगा हुआ वह कजरा… हाय! उनके ये जानलेवा नखरे और नशीली अदाओं पर तो हर कोई अपने दिलों जान जैसे वार देगा. जो भी उन्हें एक बार देख लेगा, बस पागल ही हो जाएगा. आप भी तो उनकी इन्हीं अदाओं पर मर मिटे हो.

कोई जेल से रिहा हो सकता है, मगर आपकी नजरों से नहीं..

आपको पता होगा कि, जब भी कोई गुनहगार कोई गुनाह करता है, तो उसे कोर्ट कैद में डाल देता है. उसे उसके गुनाह के तौर पर सजा दी जाती है. लेकिन आपको ये भी पता होगा कि उस कैदी को उसके  करीबी रिश्तेदार या दोस्त कोर्ट में उसके जमानत की कीमत अदा करते हुए उसकी जमानत ले सकते हैं. लेकिन यही हाल अगर आपका, अपने दिलबर के सामने हुआ हो तो..? जब भी आप अपनी महबूबा की आंखों के सामने होते हो, तो उसके दिल को बड़ा ही सुकून मिलता है. वो बहुत ही सुरक्षित अनुभव महसूस करती है. वो आपसे हरदम बातें तो करना चाहती है, लेकिन उनकी एक शर्त है. 

वो जो भी बात करना चाहती हैं, अपने होठों से नहीं, बल्कि अपनी आंखों से ही करेगी. वो आपसे बहुत प्यार करती है. आपसे इश्क लड़ाना चाहती है. और इसके लिए चाहती है कि आप उनकी आंखों के सामने ही रहो. ताकि वो आपको यूं ही देखते रहे और आप भी उनके दिल की बातें जान सको, जो उनकी आंखें आपसे कहना चाहती है. अगर आप अपने चहेते की नजर के सामने होते हो, तो वो जैसे आपको अपनी आंखों की नजर कैद में ही बंद करके रखे हुए हैं. और उनकी इस नजरकैद से बचना आपके लिए तो जैसे नामुमकिन होता है.

यादों में ही सही लेकिन, ये नशीली aankhen देखने के लिए मैं तुम्हारे पास आया हूं..

आप अपने महबूब की यादों में न जाने कब से खोए हो. आपकी आंखों को बस उनका ही इंतजार है. बस उनके ही एक दीदार के लिए आपकी aankhen न जाने कब से तरस रही है. और उसकी याद में आपके आंखों से आंसुओं की बारिश बरस रही है. आपको हर वक्त बस उसका ही ख्याल आता है. आप उसके ही सपने दिन रात देखते रहते हो  जब भी आप उसे अपनी यादों में बुलाते हो, तो वो तुरंत आपकी नजरों के सामने आ जाता है. लेकिन ये बात हकीकत में सच नहीं हो सकती. वो आपकी बुलाने पर भी अब तक नहीं आया है. ना जाने वो किस घड़ी का इंतजार कर रहा है कि जब वो आपसे मिलने आएगा.

अब तो आपसे रहा भी नहीं जाता. उसकी एक पल की भी दूरी आपसे जैसे अपनी जान मांग रही हो. लेकिन उसको अपने सपनों में, याद करने के अलावा आप और कर भी क्या सकते हो. जब भी आप ख्यालों में उसकी aankhen देखते हो, जब भी आप अपने पर्स से उनकी तस्वीर निकाल कर उसे निहारते हो, तो आपका दिल करता है कि आप तुरंत अपने ख्यालों में ही सही लेकिन उसके पास चले जाओ. आपका मन भी तुरंत उनकी ओर दौड़ता है.

लोगों ने उनकी आंखों में एक आपका ही चेहरा देखा है…

आप अपने ख्यालों में ही हमेशा उनको भी सोचते रहते हो. हमेशा उनकी ही बातें करते रहते हो. उनसे ही गुफ्तगू करते रहते हो. आपको पता है कि वो आपके बुलाने से भी नहीं आएगा. लेकिन फिर भी आप उनसे मिलने के लिए तड़प उठते हो. आपका दिल और आपकी आंखें भी न जाने कब से उनकी राहों मैं अपना दिन और अपनी रातें काट रही है. उनके सिवा आपके पास ना सोचने के लिए कोई विषय है. और ना ही बोलने के लिए. जब से आपकी आंखें  उनसे मिली है, आपने लोगों में उनके बारे में कुछ बातें सुनी है.

चर्चे सुने हैं कि उनकी आंखों में एक आपका ही चेहरा नजर आता है. वो भी आपसे उतना ही प्यार करते हैं, जितना आप उनसे करते हो. लोग तो ये भी कहते हैं कि वो भी आपकी ही यादों में खोए रहते हैं. और इन सभी वजह से अब आपके दिल को सब्र नहीं हो रहा है. आपका मन उनसे मिलने के लिए बेचैन हो उठा है. बेसब्र हो गया है. आप भी उनसे जितना जल्दी हो सके उतना मिलने की कोशिश में हो. उनसे एक बार दीदार करना चाहते हो. आपको लगता है कि चाहे कुछ भी हो जाए, अब उनसे मुलाकात बहुत जरूरी हो गई है..!

आइए, आज हम इन्हीं आंखों की गुस्ताखियों पर बनी शायरियोंसे आपको रूबरू करा दे. उन्हें सुनकर आपके दिल पर अपनी दिलरुबा की आंखों का नशा जरूर चढ़ जाएगा.


नशीली आंखों पर बनी इन लव शायरियों को सुनकर 🎧 आप उनकी यादों में खो जाएंगे !▶ PLAY NOW ▶

Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE -अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए 🎧 का प्रयोग करें – Use 🎧 for better SOUND EXPERIENCE shayarisukun.com

khubsurat aankhe shayari in hindi

जेल की कैद से तो जमानत
मिल सकती है..

लेकिन मजाल है जो
आपकी आँखें हमें जमानत दे…!

jail ki kaid se to jamanat
mil sakti hai..
lekin majaal hai jo
aapki aankhen hame
jamanat de…!

aankhen-1-nashili-aakho-par-love-shayari-1

shayari on eyes in english hindi

जब भी तेरी खूबसूरत
आँखें देखता हूं..

ख़यालों से तेरे पास,
उड़ के आता हूं…

jab bhi teri khubsurat
aankhen dekhta hun..
khayalon se tere pass
udke aata hun…


nashili aankhe shayari in hindi urdu

आपसे मिलना तो और भी
जरुरी हो गया है..

चर्चे है की आपकी आँखों में
मेरा चेहरा नजर आता है..

aap se milna to aur bhi
zaroori ho gaya hai..
charche hai ki
aapki aankhon mein
mera chehra nazar aata hai…

aankhen-1-nashili-aakho-par-love-shayari-2

इन लव शायरियों को सुनकर अगर आपके दिल पर भी अपने महबूब के आंखों का नशा चढ़ गया हो, तो नीचे comment box में comment करते हुए हमें जरूर बताएं दोस्तों..!

अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START’ ये वॉट्सएप मेसेज +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.


शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने फेसबुक पर प्राप्त करने के लिए इस 👉🏼शायरी सुकून पेज को Like 👍🏼 और Share जरूर करें.


अपने दिल में छुपे हुए प्यार को याद करने के लिए इस 👉🏼Love Shayari 💘 कैटेगरी को एक बार जरूर क्लिक करें.

1 thought on “aankhen -1: नशीली आँखों पर ऐसी Love Shayari और कहीं नहीं!”

  1. बहोत खूब भाई जान
    आपकी ओर से हमे और भी शायरिया
    सूनने की आरजु जाग उठी

    Reply

Leave a Comment