Aadat -3: Love Shayari दिलबर की अच्छी आदत की याद दिलाएगी.!

aadat shayari : आपको अपनी दिलबरा से प्यार करने की aadat के अलावा और दूसरी कोई aadat नहीं है. क्योंकि यही आदत आपकी जिंदगी की सबसे बेशकीमती और पसंदीदा aadat है. जब से आपको प्यार हुआ है, तब से आपने अपनी सनम के खातिर ना जाने कई बुरी adat छोड़ दी है.

और उनकी चाहत को ही अपनी जिंदगी की adat बना ली है. और आपकी महबूबा भी तो यही चाहती थी. वह आपसे हमेशा अच्छी आदत लगाने की ही गुजारिश करती थी. और आप भी उनसे सच्ची मोहब्बत करते हैं. इसी वजह से उनकी किसी भी बात को आपने आज तक टाला नहीं है.

आपको उनकी इन्हीं बातों का अब बहुत अच्छा अनुभव आ रहा है. आपको अब उनकी हर बात पर यकीन आ रहा है. उनकी हर आदत को आप अब अपनाना चाहते हो. ताकि उन अच्छी आदतों की वजह से आप में और आपके दिलबर में कोई अंतर नहीं रहेगा. आप दो जिस्म एक जान हो जाएंगे.

और साथ ही इस आदत से आप उन पर और प्यार लुटा सकोगे. हम भी आपके लिए आप की बदली हुई आदत पर कुछ रोमांटिक लव शायरियां लेकर आए हैं. हमें यकीन है इन्हें सुनकर आपको अपने महबूबा की और ऐसी ही कई अच्छी आदतों की याद जरूर आ जाएगी.

हो अगर अच्छी आदत, तो उन्हें अपनी जिंदगी में अपना लो..

आपको प्यार में बहुत अच्छा तजुर्बा चुका है. अब आपको अगर कोई पूछे की प्यार किस तरह किया जाता है, तो आप उन्हें इसके बारे में सलाह या फिर हिदायत जरूर दे सकते हैं. सबसे पहले तो आप उन्हें अपनी बुरी आदत को छोड़ने की ही सलाह देंगे.

क्योंकि जब आपके यार को आप की बुरी आदत पर ऐतराज होता है, तो उन आदतों को आपको जरूर छोड़ देना चाहिए. क्योंकि प्यार का सच्चा मतलब ही त्याग और समर्पण की भावना होती है. यह अगर आप सीख गए, तो आपके लिए प्यार करना मुश्किल नहीं बल्कि आसान हो सकता है.

इसी वजह से आप अपनी बुरी आदतों को छोड़ चुके हैं. और दूसरों को भी इसी के बारे में बता सकते हैं. लेकिन हां, अगर आपके मन में किसी के प्रति अच्छी भावना है. और आप इस भावना को अपने दिलबर के साथ साझा करना चाहते हो, तो आपको उसे अपने दिल में ही दबाकर नहीं रखना चाहिए.

Aadat Shayari Image -2
Aadat Shayari Image -2

अच्छी बातों को अपने दिल के करीब होने वाले लोगों से साझा करने की इस आदत को आपको जरूर अपनाना चाहिए. और अपने जीवन का हिस्सा बनाना चाहिए. आप यही बात सभी लोगों से कहना चाहते हैं.

उनके प्यार के सिवा आपके दिल को भी कोई आदत नहीं है…

अब जब आपने अपने महबूब को अपने दिल को अपने जिंदगी का एक हिस्सा मान लिया है, तो अब आप उनसे किसी भी बात को छुपाना नहीं चाहते हैं. आपकी इन्हीं अच्छी आदतों के लिए ही तो आपको आपका यार भी अपनी जिंदगी मानता है. आपकी इन्हीं आदतों पर उसे बेतहाशा प्यार आता है.

जब से आप अपने दिलबर से, अपनी माशूका से तहे दिल से प्यार करने लगे हैं, तो आपके दिल का चैन और सुकून जैसे कहीं खो गया है. आपको किसी भी दूसरी आदत से कोई भी सुकून नहीं मिल रहा है. और उनकी आपके दिल को कुछ इस तरह से लत लग गई है. जैसे किसी को कोई नशे की आदत लगी होती है.


Aadat -1 Love Shayari से अपने यारको याद करने की आदत लगेगी!
Click ? link to listen more


और उससे वह नशा किए बिना रहा नहीं जाता. उसके दिल को करार नहीं आता. कुछ इसी तरह से आप को भी अपने महबूब के प्यार की उनके तहे दिल से करने वाली चाहत की आदत लग चुकी है. अब तो आपका दिल की इस चाहत के बिना किसी बात को किसी भी आदत को मानने के लिए जैसे तैयार ही नहीं है.

उनकी बातें और यादें, आदत से ज्यादा जिंदगी बन गई है..

वह आपके दिल का और आपकी जिंदगी का कुछ इस तरह से हिस्सा बन चुके हैं, कि आप उनको भुलाना भी चाहो तो भुला नहीं सकते हैं. उनका प्यार आपके दिल में कुछ इस तरह से बस गया है, कि आपको अब उनके बातों की उनके यादों की एक आदत सी पड़ गई हैं. और अब यह आदत आप कभी बदलना नहीं चाहते.


Aadat -2: Sad Shayari दिलबर की बदली हुई आदतों की याद दिला देगी
Click ? link to listen more


आपके दिलबर को आप जिंदगी भर अपने साथ ही रखना चाहते हैं. क्योंकि अब आपके महबूब की बातों ने आप पर कुछ इस तरह से जादू कर दिया है कि उनकी बातें आपकी आदत नहीं, बल्कि आपके जिंदगी जीने की जरूरत बन गई है.

या यूं कहिए कि आपकी पूरी तरह से जिंदगी ही बन चुकी है. और इसी वजह से अब आप भी अपनी जिंदगी से बहुत खुश हैं. आप खुद को बहुत खुशनसीब समझते हैं कि आपको इतनी अच्छी आदतें लगाने वाला आपका यार मिला है.


aadat latest shayari collection in hindi urdu

हो अगर किसी की आदत
तो छोड़ दो उसे जल्द ही..

पर प्यार हो तो उसे
जिंदगी बना लो अपनी…

ho agar kisi ki aadat 
to chhod do use jald hi..
aur pyar ho to use 
jindagi banaa lo apni..


aadat shayari best shayari thoughts poetry

ना चैन है ना करार
बस है तेरा इंतजार..

आदत हो गई है दिल को
तेरे प्यार की बेहिसाब..

na chain hai na karar 
bas hai tera intezar..
aadat ho gayi hai dil ko 
tere pyar ki behisaab..


 aadat love shayari in hindi whatsapp status Aadat shayari

तेरी बातें, आदत से
कब जरूरत बन गई..

तू और तेरी मुस्कान
मेरी जिंदगी बन गई..

teri baatein aadat se 
kab jarurat ban gai..
tu aur teri muskan meri
jindagi ban gayi..

Aadat Shayari Image -3
Aadat Shayari Image -3

दोस्तों हमारी इन रोमांटिक लव शायरी ओं को सुनकर अगर आपके दिलबर ने की आदतों ने आपका चैन और करार छीन लिया हो, तो नीचे comment box  में comment  करते हुए हमें जरूर बताइएगा.

अगर आप चाहते है कि आपको सारी अपडेट्स अपने Whatsapp पर मिले तो, जल्दी से ‘START’ इस मेसेज को +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नंबर पर सेंड कीजिए, आपकी सेवा 24 घंटो के भीतर शुरू हो जाएगी.

अगर आप चाहते है की आपको फेसबुक पर शायरी सुकून अपडेट्स मिले, तो इस शायरी सुकून पेज को लाइक और शेयर जरूर करें.

अगर अपनी चाहत को फिर से एक बार उजागर करना चाहते है, तो आप यहाँ Love Shayari पर क्लिक कर सकते है.

Leave a Comment