2 Line Shayari -2: Cute Love Status In Hindi

2 Line Shayari : अपने दिलबर को आप प्यार का मतलब जब समझाना चाहोगे. तो आपको हमारी यह 2 लाइन शायरी बहुत ज्यादा मददगार साबित होगी. क्योंकि हम आज की इस पेशकश में आपके दिल के तार छेड़ देने वाले Cute Love Status In Hindi लेकर आए हैं.

और हमें यकीन है कि आप इन दिल को चीर देने वाली 2 Line Shayari को सुनकर अपने दिलबर के प्यार में जरूर खो जाना चाहोगे. क्योंकि आपका महबूब है ही इतना प्यारा की आपको उस पर और प्यार आता है.

और अपने यार को बाहों में लेने के लिए आपका मन तरसता रहता है. उसी के दिल में बसने के लिए आप हमेशा तड़पते रहते हो. और इसी वजह से आपको अपने यार को इस बात की तसल्ली देनी है.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ Player लोड होने दें ♫


हमारी इन 2 लाइन शायरी को Mrudula Songire इनकी आवाज में सुनकर प्यार का मतलब समझ जाओगे!

आप उससे कितना प्यार करते हो कि उसे बताना है. और इस बात को आप हमारी इन Cute Love Status In Hindi की मदद से जरूर पूरा कर सकोगे. और अगर आपको हमारी यह शायरियां पसंद आए तो आप इन्हें जरूर शेयर करें. और साथ ही हमारे यूट्यूब चैनल को भी आप सब्सक्राइब करना ना भूले.

2 Line Shayari

जिसकी सजा सिर्फ तुम हो
मुझे ऐसा कोई गुनाह करना है..

jiski saza sirf tum ho
mujhe aisa koi gunah karna hai..

अपने यार को पाने के लिए आप न जाने क्या-क्या करते रहते हो. दुनिया हर वक्त आपके प्यार को जैसे कोई गुनाह समझ लेती है. लेकिन आप भी इस गुनाह को हर बार दोहराने की हिम्मत रखते हो. और खुद भी यह मानते हो कि इस दुनिया में सच्चा प्यार करना जैसे गुनाह ही है.

और उस गुनाह की सजा भी आप पाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो. आपको इस गुनाह की सजा में बस एक ही चीज चाहिए होगी. और वह चीज है आपके महबूब का साथ और उसका प्यार!

लिख दे मेरा अगला जनम भी उसी के नाम पे, ए खुदा
इस जनम में इश्क थोड़ा कम पड़ गया है

likh de mera agla janm bhi usi ke naam pe, ae khuda
is janam mein ishq thoda kam pad gaya hai

2 Line Shayari को सुनकर आप खुदा से दुआ करना चाहोगे. और उस दुआ में अपने दिलबर के लिए बस खुशियां ही मांगना चाहते हो. अगर अल्लाह आपको दूसरा जन्म देने के लिए तैयार हो. तो आप उसे अगले जनम में भी अपने ही साथी से मिलाने की चाहत रखना चाहते हो.

2 Line Shayari on Life
2 Line Shayari on Life

और उसी से मोहब्बत करने की इजाजत भी अपने खुदा से मांगते हो. क्योंकि आपको तहे दिल से लगता है कि जिस कदर आपकी महबूब ने आपको प्यार और साथ दिया है. शायद उसकी पूर्णता इस जनम में नहीं हो पाएगी.

2 Line Shayari On Life

मैंने कहा बहुत प्यार आता है तुम पर
वो मुस्कुरा कर बोले, और तुम्हें आता ही क्या है..

maine kaha bahut pyar aata hai tum par
wo muskura kar bole aur tumhen aata hi kya hai

अपने प्यार का इजहार करने के लिए आप बहुत से अलग अलग अंदाज उपयोग में लाते हो. कभी कबार तो आप अपने दिलबर को छेड़ देते हो. कभी उसने कोई ताना मार देते हो. और जब आप का दिलबर आप पर चिढ़ जाता है. तब आप क्यों उस पर और ज्यादा प्यार आता है.

इसी वजह से आपको लगता है कि शायद आपका प्यार और साथ टिका हुआ है. और इसी बीच आप अपने महबूब की शरारत करते हो. और आपको उससे कितना प्यार है यह जताना चाहते हो. जब आप उससे कहते हो कि आपको उस पर और ज्यादा प्यार आ रहा है. तो आपका दिलबर भी शरमाते हुए हामी ही भरता है. और कहता है कि आपको इसके अलावा और कुछ भी नहीं आता है.

मुझे नशा है तुझे हमेशा याद करने का
और यह नशा में सरेआम करता हूं..

mujhe nasha hai tujhe hamesha yad karne ka
aur ye nasha mein sare aam karta hun

2 Line Shayari On Life की मदद से दिलबर से प्यार जताना चाहोगे. कोई आशिक अपने महबूब से कितना प्यार करता है. उसे यह हमेशा बताने की जरूरत होती है. क्योंकि प्यार बताने से और बांटने से ही पड़ता है. इसीलिए उस पर हमेशा जो आपने दिलबर का प्यार होता है.

उसी के प्यार का नशा प्रेमी के सर चढ़कर बोलता रहता है. और वो हमेशा अपने महबूब के प्यार के इसी नशे में धुत रहना चाहता है. और कभी भी इस नशे से बाहर नहीं आना चाहते हो. क्योंकि उसे लगता है कि पूरी दुनिया ही इस बात का नशा जरूर करती है. तो आपको पीछे हटने की कोई वजह नहीं है.

2 Line Shayari in Hindi
2 Line Shayari in Hindi

2 Line Shayari On Eyes

सभी के सामने पकड़ लेता है वह हाथ तुम्हारा..
ये चूड़ीवाला एक दिन मार खाएगा मेरा..

sabhi ke samne pakad leta hai vah hath tumhara
yah chudiwala ek din maar khaega mera..

अपने यार से किसी प्रेमी को कितनी मोहब्बत हो सकती है. इस बात का पता हम उसकी महबूब के लिए लिखी इस शायरी से लगा सकते हैं. जब जब अपने महबूब को बाजारों में जाते हुए देखता है. तो हमेशा मुझसे चेहरे पर नकाब ओढ़ने के लिए कहता है.

लेकिन उसकी महबूबा जब भी चूड़ियां पहनने के लिए किसी चूड़ी वाले के पास जाती है. तो वह सबके सामने उसका हाथ अपने हाथों में ले लेता है. और वह उन नाजुक हाथों में उसकी वह कांच की चूड़ियां भरने लगता है.

और उस प्रेमी को यह दृश्य देखते ही उस चूड़ी वाले पर बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. क्योंकि वह हर किसी से अपने महबूब को छुपाना चाहता है. लेकिन यह चूड़ी वाला तो इस बात को जरा भी मानता नहीं है. और इसी वजह से उस प्रेमी के दिल में अब चूड़ी वाले को चांटा मारने का मन हो रहा है.

बढ़कर प्यार से इस दुनिया में यारी होती है..
जबरदस्ती से कहां मोहब्बत पूरी होती है..?

badhkar pyaar se is duniya main yaari hoti hai..
jabardasti se kahan mohabbat puri hoti hai..?

2 Line Shayari On Eyes की मदद से आप मोहब्बत को पूरा करना चाहते हो. कई बार अपने प्यार को जताने के लिए दिलबर की बात का बार-बार जिक्र करना पड़ता है. लेकिन इस बात से उस महबूब के मन में शायद कोई गलतफहमी तैयार हो सकती है.

और इसी वजह से महबूब से बस प्यार ही नहीं चाहिए. बल्कि सबसे पहले उसके लिए है अपने मन में प्रेम और मित्रता का भाव चाहिए. तभी उसके साथ जिंदगी भर का ताल्लुक जुड़ा रह सकता है. वरना झूठ मूठ का प्यार या फिर जबरदस्ती से की हुई मोहब्बत कभी पूरी नहीं हुई है.

2 Line Shayari In Hindi

तुम्हारे बगैर नहीं है मोल, चाहे कुछ भी हो हासिल..
बिन तुम्हारे अब एक पल भी, जीना है मेरा मुश्किल..

tumhare bagair nahi hai mol, chahe kuch bhi hasil..
bin tumhare ab ek pal bhi, jeena hai mera mushkil..

कोई आशिक अपने यार से दिल की सारी हदें पार करते हुए प्यार करता है. तब उसके मन में इस दुनिया से कोई वास्ता ना रखने के ख्याल भी होते हैं. और अगर दुनिया की सबसे कीमती चीज भी उसे मिल जाए. और उसके बदले में उसका दिलबर उससे ना मिले.

तो यह बात उस आशिक को कतई मंजूर नहीं होती है. क्योंकि आशिक के लिए तो अपने महबूब से ज्यादा कीमती और कोई बात हो ही नहीं सकती है. और इसी वजह से उसका दिल उसके बिना अब एक पल के लिए भी अकेला रहने के लिए तैयार नहीं है.

मिले हैं तुमसे तो हर अपना भी लग रहा है पराया..
दिल ने तेरी हसीन यादों को जब से खुद में है छुपाया..

mile hai tumse to har apna bhi lagraha hai paraya..
dil ne teri hasin yaadon ko jab se khud main hai chhupaya..

2 Line Shayari In Hindi को सुनकर कर प्रेमी दिलबर की हसीन यादें बताना चाहता है. और अपने प्यार को जब से उसने अपना दिल में छुपाया है. तब से उसे अपनी सभी दुनिया जैसे अलग लगने लगी है. उसे तो पूरी कायनात एक नए रंग में रंग चुकी है ऐसा लग रहा है.

और इसी वजह से वह अपने महबूब से तहे दिल से प्यार करता है. और जब भी उससे मिलता है तो उसके दिल में हमेशा कुछ नई बात होती है. और अब उसे दिलबर को छोड कोई भी अपना नहीं लग रहा है. और जिस दिन से उसने अपने दिल की दीवारों पर यार की तस्वीर लगाई है. तब से उसे आशिकी की हर बात याद आ रही है.

2 Line Shayari For Husband

पल भर के लिए भी अब जुदाई का दर्द नहीं है पीना..
दीवाने इस दिल को बस इक तेरे ख़ातिर है जीना..

pal bhar ke liye bhi ab judai ka dard nahi hai peena..
diwane is dil ko bas ek tere khatir hai jeena..

कोई भी प्रेमी अपने यार से बिल्कुल जुदा नहीं होना चाहता. क्योंकि उसके दिल में दुनिया का दिया हुआ दर्द आज तक मौजूद है. लेकिन जब से उसके दिल को सच्चा प्यार हुआ है. सबसे यह दुनिया का दर्द जैसे प्यार में ही बदल गया है.

और इसी वजह से वह एक पल भी अपने दिलबर के बिना रहना नहीं चाहता है. और उसके दीवाने दिल को बस अपने महबूब के सिवा और कोई भी नहीं जचता है. और ना ही उसे किसी दूसरे बात की चाहत है. क्योंकि उसका यार ही अब उसकी पूरी जिंदगी बन चुका है.

कलमा पढ़ते पढ़ते न जाने कब बंदगी बन गई हो..
कैसे कहूं के अब तुम ही मेरी जिंदगी बन गई हो..

kalma padhte padhte n jaane kab bandagi ban gai ho..
kaise kahu ke ab tum hi meri jindagi ban gai ho..

2 Line Shayari on Eyes
2 Line Shayari on Eyes

2 Line Shayari For Husband की मदद से प्रेमी अपने दिलबर की इबादत करना चाहता है. और जब भी वह अल्लाह के लिए दुआएं करने को हाथ उठाता है. तब उसके दिल से बस अपने दिलबर के लिए ही फरियाद निकलती है.

और उन सभी दुआओं में अपने महबूब के लिए ही जिंदगी भर की खुशियों की दरख्वास्त होती है. जिसे वह आज तक कभी भुला नहीं पाया है. उसका वह हमेशा के लिए हो जाना चाहता है. और अपने खुदा से हमेशा उसकी सलामती की ही दुआएं मांगता रहता है.

हमारी इन 2 Line Shayari को सुनकर अगर आपके भी दिल में उनके लिए प्यार बढ़ जाए, तो हमें comment field में comment करते हुए जरूर बताईये.


2 Line Shayari In Hindi -1: Best Love Thoughts
Click above link to listen more


अब आप इन सारी शायरी अपडेट्स को सीधे अपने Whatsapp पर प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए ‘START‘ ये वॉट्सएप मेसेज +91 77096 36288 +91 90495 96834 इस वॉट्सएप नं. पर भेज दीजिए. 24 घंटो के अंदर आपकी सेवा चालू हो जाएगी.

शायरी सुकून की बेहतरीन शायरियों को अपने Twitter handle पर प्राप्त करने के लिए शायरी सुकून अकाउन्ट को Follow जरूर करें.

6 thoughts on “2 Line Shayari -2: Cute Love Status In Hindi”

  1. बेहद खूब शायरियां ..
    औंर आपका बेहतरीन अंदाज बहुत अच्छा सादरीकरण मृदुला जी..

    शुभेच्छा!
    – कल्याणी

  2. वाह मृदुला मॅम
    बहोत ही खूबसूरती से आपने इन शायरियों को पेश किया है
    Keep it up 😊👌👌

  3. Very beautiful Mrudula ji and you recorded also very beautifully and calmly👌👌👌

    Regards,
    Sameera urf Manpreet

Leave a Comment