2 Line Love Shayari -3: Romantic Status for GF in Hindi

2 Line Love Shayari : दोस्तों अपने यार के चाहत में जब आशिक बेचैन रहता है. तो उसके लिए हमेशा Pyar Bhare Status ही दिल को सुकून दिलाते है. यह बात वह भी जानता है. वह जब भी अपने दिल को मोहब्बत की राह दिखाना चाहता है.

उसका दिलबर भी इस बात को जानकर हैरान रहता है. क्योंकि उसके महबूब की भी तहे दिल से यही इच्छा होती है. उसके साथ वह भी अपनी जिंदगी को गुजारना चाहता है. लेकिन कई बार उस दिलबर के लिए उसके मन में जो बातें होती है. वह महबूबा अपने प्रेमी से खुद होकर नहीं कर पाती है.

✤ शायरी सुनने के लिए ✤
♫ Player लोड होने दें ♫


हमारी इन प्यार भरी 2 लाइन लव शायरीओं को Kalyani Shah इनकी आवाज में सुनकर महबूब पर प्यार आएगा!!

और इसी वजह से उस यार को ही एक कदम आगे आना पड़ता है. और खुद होकर अपने दिल के जज्बात उस महबूब के सामने जाहिर करने पड़ते हैं. और तब वह अपने महबूब से 2 Line Love Shayari की मदद से वह बात जरूर करता है. हम भी आपको Pyar Bhare Status की मदद से मोहब्बत की याद जरूर दिलाना चाहते हैं.

Table of Content

  1. 2 Line Love Shayari
  2. 2 Line Love Shayari In Hindi
  3. 2 Line Love Shayari In English
  4. 2 Line Love Shayari For Him
  5. 2 Line Love Shayari Facebook
  6. Conclusion

2 Line Love Shayari

1)

ये हवा जब तुझे छूकर मेरे पास से गुजरती है..
यहां की फिज़ा प्यार की खुशबू से महकती हैं..

yeh hawa jab tujhe chhu kar
mere pass se gujarti hai..
yahan ki fiza pyar ki
khushbu se mehakti hai..

अपने प्यार को याद करते हुए आशिकों से हमेशा अपने पास बुलाना चाहता है. लेकिन वह जब भी उसके पास आती है. वह उसे हवाओं से भी छुपाना चाहता है. क्योंकि उसे लगता है कि जब यह हवाएं उसके पास होकर गुजरती है.

वह बिना वजह ही उसे छू कर जाती है. और अपने दिल भर के प्यार की खुशबू को अपने संग ले जाती है. और इन आवारा फिजाओं में उस खुशबू को बिखेर देती है. और इस बिखरी हुई खुशबू के कारण ही जमाने को आपके प्यार के बारे में पता चल जाएगा.

2)

मेरी सांसे मुझे महफूज लगती हैं..
जब मेरी जान, तू मेरे पास होती हैं..

meri sanse mujhe mehfuz lagti hai
jab meri jaan tu mere paas hoti hai..

2 Line Love Shayari को सुनकर अपने यार की धड़कन में बसना चाहोगे. क्योंकि आप अपने दिलबर के साथ ही खुद को सुकून भरा महसूस करते हो. और उसी की यादों में आप हमेशा खुश रहना चाहते हो.

जिस तरह से कोई छोटा बच्चा अपने मां बाप की गोद में ही सुकून पाता है. और खुद को महफूज भरा महसूस करता है. कुछ उसी तरह से आपका अपने दिलबर से भी प्यार का रिश्ता है. और इसी रिश्ते को लेकर आपका दिल हमेशा खुश रहना चाहता है.

2 Line Love Shayari In Hindi
2 Line Love Shayari In Hindi

2 Line Love Shayari In Hindi

3)

आपकी आंखों की तारीफ तो 
हम यूंही करते है..
आखिर उनके जरिए हम 
आपके दिल में जो उतरते हैं..

aapki aankhon ki tarif to
ham yun hi karte hain..
aakhir unke jariye ham
aapke dil mein jo utarte hain..

आशिक अपने महबूब के प्यार का जिक्र करते हुए कभी नहीं थकता है. और कुछ यही बात वह अपने दिलबर की कातिलाना आंखें हो, उसके रेशमी बाल हो या फिर उसका काला तिल हो. इन सभी बातों का जिक्र अपने 2 Line Shayari in Hindi में करने से कभी नहीं थकता है.

वह हमेशा उसके दिलबर की इसी तरह से तारीफ ही करना चाहता है. क्योंकि उसे पता है कि उसके प्यार का जरिया ही उसका दिलबर होता है. और उसकी आंखों के कातिलाना वार की वजह से ही वह उसके प्यार में पड़ा है.

4)

वैसे तो हमारी जिंदगी 
काफी अच्छी थी
लेकिन आपके आने से 
और खूबसूरत हो गई है..

vaise to hamari jindagi kafi acchi thi
lekin aapke aane se aur
khubsurat ho gai hai..

2 Line Love Shayari In Hindi को सुनकर अपने महबूब से फिर एक बार प्यार कर बैठोगे. क्योंकि आपके दिलबर की हर एक अदा ही कुछ ऐसी निराली होती है. जिसका आप जितनी बार जिक्र करो उतना आपको कम लगता है.

क्योंकि आपके मन में ही अपने यार कि जो प्रतिमा बनी होती है. बस हमेशा वही आपको याद आती रहती है. जिस तरह का पवित्र प्यार आपके महबूब के साथ आप करते हो. आपको लगता है कि दुनिया में कोई भी इंसान किसी के साथ शायद नहीं करता होगा.

2 Line Love Shayari In English

5)

सबके लिए तुम भले ही लाखों में एक ना हो..
पर मेरे दिल के शहंशाह बस एक तुम ही हो..

sabke liye tum bhale hi lakho mai ek na ho..
per mere dil ke shahenshah bus ek tum hi ho..

अपने महबूब के लिए जब कोई प्रेमीका तहे दिल से कुछ लिखना चाहती हो. तब वह उसका प्यार ही होता है. जो उसे अपने दिलबर की यादों से जुड़े हुए रखता है. और वह हमेशा उसी प्यार को महसूस करती हुई जिंदगी जीना चाहती है.

और उसी के साथ प्यार की अपनी मंजिल भी पाना चाहती है. यूं तो उसे दुनिया की किसी भी बात से कोई वास्ता नहीं है. लेकिन वह अपने दिलबर को ही अपने दिल का राजकुमार मानती है. और उसे किसी भी तरह से वह दुनिया की नजर नहीं लगने देना चाहती है.

6)

यह जो हल्की सी फिक्र करने लगे हो ना
इसीलिए बस हम बेफिक्र रहते हैं..!

ye jo halki si fikra kar ne lage ho na
isiliye bas ham befikre rahte hai..

2 Line Love Shayari In English की मदद से प्यार में बेफिक्र होना चाहोगे. जिस तरह की यादें आशिक के दिल में अपने प्यार के लिए होती है. शायद उस तरह की यादों का जिक्र कोई भी अपनी महबूबा से नहीं कर पाया होगा. क्योंकि आशिक अपने जिंदगी में जब अकेला होता है.

तो वह खुद को बहुत ही मजबूर समझता है. इसी वजह से शायद वह बहुत ज्यादा फिक्र में भी होता है. और जिंदगी को पूरी तरह से समझने की कोशिश तो करता है. लेकिन कभी समझ नहीं पाता है. लेकिन जब से उसके महबूब की उसके जिंदगी में शिरकत हुई है. वह खुद को अकेला नहीं पाता है.

2 Line Love Shayari For Him

7)

कीमती चीजें दिल को बहुत भाती है मेरे
सबसे बड़ा सबूत इसका सिर्फ तुम हो..!

kimti cheezen dil ko bahut bhaati hai mere..
sabse bada saboot iska sirf tum ho..

अपने यार के खुद की जिंदगी में आने का महत्व आशिक को बहुत ज्यादा होता है. क्योंकि उसके दिलबर की वजह से ही वह अपने जिंदगी में प्यार समझ सकता है. और इसी वजह से उसे एक तरह से जिंदगी का मतलब ही समझ आता है.

और वह अपने दिलबर के प्यार में ही अब सारी जिंदगी गुजारना चाहता है. ताकि वह अपने दिल की सारे तमन्नाओं को पूरे कर सकें. उसे दुनिया की सारी खुशनुमा और महंगी चीजें पसंद आती है. और इसका उदाहरण वो अपने दिलबर के प्यार को ही देना चाहता है.

8)

साथ रहते हैं वो, 
तो लफ्ज़ न जाने कहां खो जाते हैं..
होती है थोड़ी दूरी, 
तो कलम हमारी कहर मचा देती है..

sath rahte hain vah
to lafz na jaane kahan kho jaate hain..
hoti hai thodi duri,
to kalam hamari kahar macha deti hai..

2 Line Love Shayari For Him की मदद से अपनी प्यार की बात समझाना चाहोगे. आशिक अपने प्यार का महत्व ही जैसे ही नायाब Pyar Bhare Status की मदद से बताना चाहता है. क्योंकि उसके दिलबर का उसके सामने होना उसे बहुत पसंद होता है.

लेकिन इस बात को वह अपने महबूब से आज तक कभी कह नहीं पाता है. क्योंकि वह अपने दिल ही दिल में उससे बात करने के लिए घबराता रहता है. लेकिन उसके कलम को अपने आशिक की घबराहट नहीं होती है. और इसी वजह से वह अपने दिलबर के बारे में तहे दिल से लिखता रहता है.

2 Line Love Shayari Facebook

9)

मांगता हूं मैं जब भी इजाजत जाने की
जुबान से हां कह कर निगाहों से रोक लेते हैं वो..

mangta hoon main jab bhi ijazat jaane ki
juban se han kahkar nigaho se rok lete hain vo..

इस नायाब शायरी की मदद से आशिक अपने प्यार की हाल बताना चाहता है. क्योंकि प्रेमी अपना प्यार से खुद होकर तो कभी बिछड़ना नहीं चाहता है. लेकिन वक्त की मांग ही कभी-कभी ऐसी होती है. उसे अपने दिलबर को छोड़कर वापस जाना ही होता है.

और तब वह अपने महबूब को समझा-बुझाकर वहां से जाने की तमन्ना रखता है. लेकिन उसके दिलबर का जी अभी तक उसके महबूब को देखकर भरा नहीं है. और इसी वजह से वह उसे जाने के लिए जबान से यहां तो कह देता है. लेकिन उसका दिल इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं होता है.

10)

न जाने कैसी मदहोशी है हमदम की मेरे
संवरते हैं, लेकिन फिर भी लगते हैं बिखरे बिखरे से..

na jane kaisi madhoshi hai
hamdam ki mere..
sanvarte hai, lekin fir bhi
lagte hain bikhre bikhre se..

2 Line Love Shayari Facebook की मदद से अपने दिलबर को याद करोगे. कुछ इस तरह से आशिक अपने महबूब के प्यार में पागल होता है. ना उसे दिल की कोई बात याद आती है. और ना ही जमाना उसे क्या कहता है इस बात की उसे फ़िक्र होती है.

वह हमेशा अपने दिलबर की प्यार की पुरानी यादों में ही खोया रहता है. और उसकी आंखों पर उसकी इश्क की ही एक अलग सी धुन चढ़ी होती है. जो उसे चाहे जितना भी सवरने पर अलग नहीं होती है. और उसके पागलपन को जरा भी कम नहीं करती है.

Conclusion

दोस्तों, कोई आशिक अपने प्यार में कितना पागल हो सकता है. उसी की हद आज की हमारे यह Pyar Bhare Status आप को बताते है. और आप भी अपने प्यार की मंजिल पाना चाहते हो. तो कुछ इसी कदर आपको अपने दिलबर की चाहत में दीवाना होना ही पड़ेगा.

हमारी इन 2 Line Love Shayari -3 को सुनकर अपने प्यार का नशा चढ़ गया हो. तो हमें comment field में comment करते हुए जरूर बताईये.

इसी तरह से आप हमारे Telegram channel को भी join कर सकते हैं, ताकि आपको रोज नायाब शायरियां मिल सकें. इसके लिए अपने Telegram में सर्च करें शायरी सुकून या @shayarisukun और हमारे चैनल को तुरंत join करें. 24 घंटो के भीतर आपकी सेवा चालू होगी.

आपके Twitter पर हमारी हसीन शायरी अपडेट्स पाने के लिए हमारे शायरी सुकून केे अकाउन्ट को जरूर Follow करें.

4 thoughts on “2 Line Love Shayari -3: Romantic Status for GF in Hindi”

  1. Bhut hi badhiyaa or bhut hi pyari aawaaz me aap ne sama bandh diya…
    Awesome..👌👌👍

  2. मेरी सांसे मुझे महफूज लगती हैं..
    जब मेरी जान, तू मेरे पास होती हैं Beautifully presented 👌👌Kalyani ji 👌☺️

Leave a Comment